WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

12.30 बजे की बड़ी खबरें….. 25.06.2022

12.30 बजे की बड़ी खबरें….. 25.06.2022

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मायावती का बड़ा एलान, NDA की उम्मीदवार का समर्थन करने का एलान किया, द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन करेगी BSP, बसपा देश की प्रमुख पार्टी है – मायावती, बीएसपी की कथनी और करनी में अंतर नहीं- माया, BSP दलितों और गरीबों की पार्टी है – मायावती, BSP निडर होकर फैसला लेने वाली पार्टी – मायावती, बीएसपी किसी की पिछलग्गू पार्टी नहीं है- मायावती, बीजेपी हमेशा साजिश करती है- मायावती, हमारी पार्टी जुमलेबाजी नहीं करती है- मायावती, हम बाबा साहेब की राह पर चलते हैं – मायावती, कांग्रेस-BJP बाबा साहेब की राह पर नहीं- मायावती, BSP को नीचा दिखाने का काम करते हैं – मायावती, राष्ट्रपति चुनाव की प्रक्रिया से हमें दूर रखा- मायावती, बंगाल CM ने बैठक में कुछ पार्टियों को बुलाया- माया, राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष ने हमें अलग थलग किया- माया, शरद पवार की बैठक में भी हमें नहीं बुलाया – मायावती, विपक्ष की जातिवादी सोच दिख रही है – मायावती, चुनाव में BJP सर्वसम्मति का दिखावा कर रही है- माया, BSP अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है – मायावती, आदिवासी समाज की महिला को हमारा समर्थन- माया।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में 15 आईपीएस अफसरों के तबादले,विपिन कुमार मिश्रा डीआईजी चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा,एसके भगत आईजी भवन एवं कल्याण पुलिस मुख्यालय,राकेश प्रकाश सिंह डीआईजी मिर्जापुर बनाए गए,घुले सुशील चंद्रभान एसपी सीतापुर बनाए गए,अविनाश पांडेय एसपी मऊ बनाए गए,आरके भारद्वाज डीआईजी बस्ती बनाए गए,मोदक राजेश डी.राव आईजी सीबीसीआईडी लखनऊ,अमरेंद्र प्रसाद सिंह डीआईजी अयोध्या बनाए गए,कवींद्र प्रताप सिंह आईजी पीएसपी मुख्यालय लखनऊ,यशवीर सिंह एसपी सोनभद्र बनाए गए,अमित कुमार आनंद एसपी सिद्धार्थनगर बनाए गए,सूर्यकांत त्रिपाठी एपसी ग्रामीण वाराणसी बनाए गए,अमित वर्मा डीआईजी एसआईटी मुख्यालय लखनऊ,सोमेन वर्मा एसपी सुल्तानपुर बनाए गए,सुभाष चंद्र दुबे डीआईजी यातायात निदेशालय लखनऊ.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,आज प्रतापगढ़ और वाराणसी के दौरे पर रहेंगे सीएम,2.55 बजे प्रतापगढ़ के करमाही हेलीपैड पर पहुंचेंगे,MLC डॉ. महेंद्र प्रताप सिंह को आवास जाएंगे,4.25 बजे वाराणसी पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे,सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद,7.35 से 7.50 तक अक्षय पात्र मेगा किचन का निरीक्षण,8 से 8.15 बजे तक चाइल्ड केयर सेंटर,सिकरौल का निरीक्षण,8.35 से 8.50 तक श्री काल भैरव मंदिर में दर्शन करेंगे,8.55 से 9.15 बजे श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन,9.30 बजे आगमन सर्किट हाउस वाराणसी में रात्रि विश्राम.

➡लखनऊ- राजधानी से दो पुलिस उपायुक्तों का हुआ तबादला, पुलिस उपायुक्त पूर्वी अमित कुमार आनंद का तबादला, अमित कुमार आनंद एसपी सिद्धार्थनगर बनाए गए, पुलिस उपायुक्त पश्चिमी सोमेन वर्मा का तबादला, सोमेन वर्मा पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर बनाए गए।

➡लखनऊ- यूपी में 6 और आईपीएस अफसरों के तबादले, अपर्णा कुमार आईजी पीएसी सेंट्रल जोन लखनऊ, डीके एजिलरसन डीजी डायल 112 मुख्यालय लखनऊ, प्रकाश डी अध्यक्ष एवं एमडी पुलिस आवास निगम, जकी अहमद एडीजी पीटीसी सीतापुर बनाए गए, राजा श्रीवास्तव एडीजी कार्मिक मुख्यालय बने, सचींद्र पटेल सेनानायक 44वीं वाहिनी पीएसी मेरठ।

➡लखनऊ- राजधानी से दो पुलिस उपायुक्तों का हुआ तबादला, पुलिस उपायुक्त पूर्वी अमित कुमार आनंद का तबादला, अमित कुमार आनंद एसपी सिद्धार्थनगर बनाए गए, पुलिस उपायुक्त पश्चिमी सोमेन वर्मा का तबादला, सोमेन वर्मा पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर बनाए गए.

➡गोंडा- ट्रैक्टर से हो रही अमृत सरोवर की खुदाई,मजदूरों का काम ट्रैक्टर से करा रहे जिम्मेदार,योजना श्रमिकों की और काम ट्रैक्टर से हो रहा,जिम्मेदार लगा रहे मनरेगा योजना को पलीता,ट्रैक्टर से हो रहे काम का वीडियो हुआ वायरल,अमृत सरोवर के भुगतान पर लगाई रोक,तरबगंज की 10 ग्राम पंचायतों में बनने हैं तालाब,मनरेगा से होना है सभी तालाबों का निर्माण,गांव के मजदूरों को मुहैया कराना है रोजगार,तरबगंज विकासखंड के सोनवर्षा का मामला.

➡सोनभद्र- डॉ. यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नए पुलिस अधीक्षक, सिद्धार्थनगर एसपी के पद पर तैनात थे डॉ. यशवीर सिंह, 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं डॉ. यशवीर सिंह, सोनभद्र पुलिस अधीक्षक रहे अमरेंद्र सिंह का हुआ तबादला, अयोध्या परिक्षेत्र के डीआईजी बने अमरेंद्र प्रसाद सिंह।

➡हापुड़- थाने के हेड मोहर्रिर का एक और बड़ा कारनामा, थाने में खड़ा ट्रक मेरठ के कबाड़ी को बेच दिया, बेचे गए ट्रक का थाने में कोई रिकॉर्ड नहीं, सीज बुग्गियों के बेचने में सस्पेंड भी हो चुका है, एसओजी टीम ने कबाड़ी को किया था गिरफ्तार, मेरठ पुलिस ने गढ़ थाने में हस्तलेख मिलान को भेजा पत्र।

➡देवरिया- मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की खुली पोल, भारत समाचार के रियल्टी चेक में खुली पोल, CMS समेत कई डॉक्टर 9 बजे तक नहीं आए, मरीज घंटों फर्श पर लेट कर कर रहे इंतजार, वार्डों में भी नहीं मिले डॉ. और स्वास्थ्यकर्मी, महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज का मामला।

➡आगरा- महिला हत्याकांड में एक और वीडियो आया सामने,पति आकाश गौतम ने सबूत मिटाने का किया प्रयास,गले से पति ने ही निकाला था फांसी फंदा,सबूत मिटाने का पूरा वीडियो हो रहा वायरल,महिला के नीचे गिरने के बाद सबूत मिटाने का प्रयास,ताजंगज थाना के ओम श्री अपार्टमेंट्स का मामला.

➡रायबरेली- गंगा गोमती एक्सप्रेस ट्रेन से बाइक टकराई, मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पार करते हादसा, ट्रेन के चालक की सतर्कता से बड़ा हादसा टला, ट्रेन मौके पर रुकी,रेलवे और पुलिस टीम पहुंची, जगतपुर थाना क्षेत्र के धोबहा के पास हुई दुर्घटना।

➡गाजियाबाद- सब्जी विक्रेता की पीट-पीटकर की गई हत्या,सब्जी खराब निकलने से पीटकर हुई हत्या,अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत,आरोपी संदीप त्यागी मौके से हुआ फरार,मृतक अनिल हरदोई जिले का रहने वाला था,मधुबन बापूधाम थाना के मोरटा की घटना.

➡प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद हिंसा का मामला, मास्टर माइंड जावेद उर्फ पंप 2 दिन का पुलिस रिमांड, ACJM ने दाखिल प्रार्थना पत्र की सुनवाई के बाद दिया रिमांड, देवरिया जेल में बंद जावेद को लेने गई पुलिस, 10 जून को जुमे के नमाज के बाद अटाला में हुई थी हिंसा, खुल्दाबाद इलाके का मामला.

➡बरेली- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बरेली दौरा, करीब दोपहर 2 बजे बरेली पहुंचेंगे पाठक, आपातकाल कार्यक्रम में मुख्य अथिति रहेंगे, IMA हॉल में होगा कार्यक्रम का आयोजन, सरकारी योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे डिप्टी सीएम।

➡झांसी- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का दौरा आज,एसपी सिंह बघेल राज्यमंत्री 11.30 बजे झांसी आएंगे,अहिल्याबाई होल्कर के 297वीं जयंती समारोह में शामिल होंगे,भाजपा कार्यालय में स्वतंत्रता सेनानियों से मुलाकात करेंगे.

➡बरेली- बीच सड़क पर धूं-धूं कर जली कार, शार्ट सर्किट से कार में लगी आग, कार मालिक ने कूद कर बचाई जान, हादसे के बाद लगा लंबा जाम, पुलिस ने पहुंच कर खुलवाया जाम, हाफिजगंज थाना क्षेत्र में हुआ हादसा।

➡पीलीभीत- धारदार हथियार लेकर घर में घुसकर मारपीट, गर्भवती महिला समेत 4 लोग लहूलुहान, घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, सुनगढ़ी के चिडियादाह गांव का मामला।

➡एटा- जमीन विवाद में भाई की पीटकर हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी भाई के खिलाफ केस किया दर्ज, सकरौली के गांव पाडमलपुर का मामला।

➡आगर- टैंकर ने साइकिल सवार को रौंदा, साइकिल सवार की मौके पर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक गांव नगला पुन्नू का था निवासी, एत्मादपुर के बरहन तिराहे की घटना।

➡कुशीनगर- गंडक नदी किनारे मिला युवक का शव, गले पर मिले निशान, हत्या की आशंका, कसया थाना क्षेत्र का है मामला।

➡झांसी- पैसे न देने के विवाद में मारपीट,होटल पर खाना खाने के पैसे नहीं दिए,मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल,पूंछ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा मामला.

➡दिल्ली- देश में कोरोना के एक्टिव केस 91 हजार के पार, 24 घंटे में कोरोना के 15,940 नए केस आये, 24 घंटे में 12425 ठीक हुए, 20 मौत हुई, कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 91779 हुई, कोरोना से अब तक कुल 42761481 ठीक हुए, देश में कोरोना से अब तक कुल 524974 मौते हुई, एक्टिव मरीज़ 0.20%, रिकवरी रेट 98.58%, डेथ रेट 1.21% हुई।

➡दिल्ली- पीएम मोदी के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां, जुलाई के पहले हफ्ते में काशी जा सकते हैं पीएम, 4 से 6 जुलाई के बीच वाराणसी जा सकते हैं PM, राष्ट्रीय शिक्षा सम्मेलन में शामिल होंगे PM मोदी, UGC के कार्यक्रम में PM चीफ गेस्ट हो सकते हैं।

➡दिल्ली- अमरनाथ यात्रा को लेकर प्रशासन हुआ अलर्ट, 5000 के करीब अतिरिक्त जवान जम्मू में तैनात हुए, किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैनात की गई, क्विक रिएक्शन टीम को भी तैनात किया गया, अमरनाथ यात्रा का पहला जत्था जम्मू से 29 को रवाना होगा।

➡दिल्ली-महाराष्ट्र में सियासी उठापटक का मामला, उठापटक के बीच राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, उद्धव ठाकरे ने बुलाई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, दोपहर एक बजे शिवसेना भवन में होगी बैठक, बैठक में सीएम ठाकरे वर्चुअल रूप से शामिल होंगे, उद्धव ठाकरे आज अहम फैसला भी कर सकते हैं, राजनीतिक भविष्य को लेकर अहम फैसला कर सकते हैं.

➡दिल्ली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुजरात दौरे पर, केवड़िया में सांसदों के आपदा प्रबंधन पर बैठक करेंगे, सलाहकार समिति के बैठक की अध्यक्षता करेंगे.


………………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button