उत्तरप्रदेश
Trending

गाजियाबाद एसएसपी मुनिराज बने एवं पलाश बंसल को एसपी अलीगढ़ बनाया गया

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) गाजियाबाद (Ghaziabad) के SSP के रूप मुनिराज को नियुक्त किया गया है. इसके अलावा अलीगढ़ (Aligarh) ग्रामीण की जिम्मेदारी पलाश बंसल को दी गई
 उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक बार फिर कुछ आईपीएस (IPS) अधिकारियों का तबादला किया गया है. शुक्रवार को राज्य के मुनिराज को गाजियाबाद (Ghaziabad) का नया वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. इससे पहले उनके पास गाजियाबाद एसएसपी (SSP) का अतिरिक्त प्रभार था. इसके अलावा पलाश बंसल को अलीगढ़ (Aligarh) ग्रामीण की जिम्मेदारी मिली है.
पहले भी गाजियाबाद में हुई थी नियुक्ति
2009 बैच के आईपीएस अधिकारी मुनिराज जी. को गाजियाबाद जिले का एसएसपी बनाया गया है. आइपीएस मुनिराज इसी साल 3 अप्रैल को गाजियाबाद जिले का अतिरिक्त प्रभार मिला था. इसके पहले भी वे दो बार गाजियाबाद में तैनात रह चुके हैं. मुनिराज 2012 में गाजियाबाद के एएसपी और 2013 में एसपी सिटी के तौर पर कार्य कर चुके हैं. इससे पहले मुनिराज लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक थे. साथ ही उनके पास गाजियाबाद का अतिरिक्त प्रभार था.
पहले भी हुआ था तबादला
मुनिराज के अलावा पलाश बंसल को अलीगढ़ ग्रामीण का अपर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. वे 2018 बैच के आईपीएस हैं. अलीगढ़ से पहले पलाश अयोध्या के सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर थे. यूपी में योगी सरकार 2.0 के दौरान दो बार पहले भी बड़ी संख्या में आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया जा चुका है. इस दौरान कई शीर्ष अधिकारियों का भी तबादला किया गया था. तब हाथरस, सहारनुपर ग्रामीण, कुशीनगर, मुरादाबाद और अमरोहा के पुलिस कप्तान बदले गए थे. तब पुलिस विभाग में 14 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया था. जिन आईपीएस के कंधों पर नई जिम्मेदारी सौंपी गई थी उनमें ज्यादातर 2017-18 बैच के नए अधिकारी भी थे.
Https://www.shekharnews.com

Shekhar News

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button