WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबढ़ाओबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……* 27.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……* 27.05.2022

➡लखनऊ- टीले वाली मस्जिद पर जुमे की नमाज आज, पोस्टर जारी कर बड़ी संख्या में मुस्लिमों को बुलाया गया, पोस्टर के जरिए नमाजियों को मस्जिद बुलाया गया, मस्जिद आने की अपील का पोस्टर हो रहा वायरल, अखिल भारत हिंदू महासभा ने लगाए गंभीर आरोप, भीड़ जुटाकर हंगामा कराने की कोशिश हो रही- महासभा, सुरक्षा के मद्देनजर टीले वाली मस्जिद पर पुलिस तैनात, हिंदू महासभा ने टीले वाली मस्जिद को लक्ष्मण टीला बताया.

➡लखनऊ- संजय निषाद ने कसरवल गोलीकांड का मुद्दा उठाया, मुद्दा उठाकर सदन में फूट-फूटकर रोए संजय निषाद, विधान परिषद में रो पड़े कैबिनेट मंत्री संजय निषाद, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करवाने की मांग की, कार्यकर्ताओं पर दर्ज फर्जी मुकदमे हटाने की अपील की, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है डॉ संजय कुमार निषाद, ‘7 जून 2015 को सपा ने कराया था कसरवल गोलीकांड.’

➡लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान, बजट में परिवहन विभाग के लिए कई नई व्यवस्था- दयाशंकर, विभाग को पूरी तरह डिजिटल करने पर काम जारी- दयाशंकर, आजमगढ़, रामपुर में इस बार बीजेपी जीतेगी – दयाशंकर सिंह, यह दोनों सीटें सपा से बीजेपी छीन लेगी – दयाशंकर सिंह

➡लखनऊ- विधानसभा, विधान परिषद की कार्यवाही शुरू, आज सदन में बजट पर चर्चा की जाएगी, विधानसभा में सीएम योगी का आज संबोधन, 12.45 बजे सीएम योगी विधानसभा में बोलेंगे, कल वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने पेश किया था बजट, यूपी विधानसभा के बजट सत्र का आज 5वां दिन.

➡लखनऊ- औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का बयान, बजट में उद्योगों को लेकर दिशा साफ रखी गई – नंदी, ज्यादा से ज्यादा निवेश और उद्योग यूपी आएंगे – नंदी, 3 जून को ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी होगी- नंद गोपाल गुप्ता, 10000 करोड़ से ज्यादा निवेश धरातल पर दिखेगा- नंदी

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, सपा का चरित्र क्या है सभी को पता है – ब्रजेश पाठक, हमारी सरकार गरीबों को आवास दे रही – ब्रजेश पाठक, हमारी सरकार सिलेंडर दे रही,इलाज दे रही- ब्रजेश पाठक, आजमगढ़,रामपुर में बीजेपी की जीत होगी- ब्रजेश पाठक

➡लखनऊ- विधानसभा अध्यक्ष का विधायकों को निर्देश, सदन में फोन साइलेंट करने के निर्देश दिए गए, सदन में मोबाइल बजा तो रख लिया जाएगा- सतीश महाना, गलियारे में और मंडप में सेल्फी लेने पर रोक लगी, पत्रकार दीर्घा में भी फोटो लेने पर रोक लगाई गई.

➡लखनऊ- विधानसभा में आज से नई परम्परा की शुरुआत, विधानसभा में मनाया जाएगा सदस्यों का जन्मदिन, आज रामनरेश अग्निहोत्री का जन्मदिन मनाया गया, विधानसभा अध्यक्ष ने रामनरेश अग्निहोत्री को बधाई दी.

➡लखनऊ- यूपी में साल 2021 में दर्ज मुकदमों के आंकड़े, IPC के तहत कुल 3,57,905 केस दर्ज किए गए, कुल 3,57,905 आपराधिक मामले दर्ज किए गए, विधान परिषद में एक सवाल पर सरकार का जवाब.

➡लखनऊ- कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह का बयान, आज विधान परिषद में बजट पर चर्चा होगी- दीपक, यह बजट उबाऊ है, कुछ नयापन नहीं है – दीपक, पुराने बजट नए तरीके से पेश किए जा रहे – दीपक

➡लखनऊ- कांग्रेस में शामिल नकुल दुबे की प्रेसवार्ता, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी रहेंगे मौजूद, 3:30 बजे कांग्रेस कार्यालय में होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस, बसपा को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए नकुल दुबे.

➡लखनऊ- कृष्णा नगर के बरगवां रोड पर बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत, 5 दिनों से टूटा था तार, नहीं की गई मरम्मत, बिजली विभाग कर्मचारियों की लापरवाही से हादसा.

➡प्रयागराज- ग्रेटर नोएडा के खैरपुर गुर्जर के किसानों से जुड़ा मामला, किसान की जमीन के विवाद से जुड़े मामले में HC नाराज, ग्रेटर नोएडा डेवलपमेंट अथॉरिटी ने रिकॉर्ड पेश नहीं किए, रिकॉर्ड पेश न किए जाने पर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, हाईकोर्ट ने 30 मई को हर हाल में रिकॉर्ड पेश करने को कहा, सीईओ या ACEO को कोर्ट में मौजूद रहने का भी आदेश, 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई, किसानों की जमीन के अधिग्रहण से जुड़ा है मामला.

➡प्रयागराज- आजम के साथ आरोपी बनाए गए मुतवल्ली को मिली राहत, मुतवल्ली मसूद खान को हाईकोर्ट से मिली अंतरिम जमानत, HC ने मुतवल्ली को 31 जुलाई तक के लिए अंतरिम जमानत दी, इसी मामले में हाईकोर्ट आजम को दे चुका है अंतरिम जमानत, विवादित शत्रु संपत्ति प्रॉपर्टी के मुतवल्ली थे मसूद खान, जौहर यूनिवर्सिटी को दी गई प्रॉपर्टी के मुतवल्ली थे मसूद खान, आजम खान के बेहद करीबियों में माने जाते हैं मसूद खान, 10 अगस्त को होगी मामले की अगली सुनवाई.

➡प्रयागराज- उत्तराखंड के पूर्व सीएम के रिश्तेदारों को मिली राहत, पूर्व CM विजय बहुगुणा के रिश्तेदारों को मिली राहत, पूर्व सीएम के समधी और समधन को जमानत दी, हाईकोर्ट ने दोनों को सशर्त अग्रिम जमानत दी, नोएडा के चिटहेरा गांव में हुए जमीन घोटाले का मामला, अरबों के जमीन घोटाले में मिली अग्रिम जमानत.

➡जौनपुर- कार से साइड लगने को लेकर जमकर मारपीट, मारपीट में करीब एक दर्जन लोग हुए घायल, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, जलालपुर पुलिस ने मुकदमा भी किया दर्ज, जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर बाजार का मामला.

➡लखीमपुर- बीडीओ बांकेगंज के संरक्षण में जमकर भ्रष्टाचार, 2 साल से VDO को प्रभारी ADO बनाए रखा है, नियमों को ताक पर रखकर प्रभारी ADO बनाया, प्रभारी ADO इंद्रजीत बीडीओ का खास पालनहार, प्रभारी ADO इंद्रजीत के ढाल बन रहे BDO अरुण सिंह, योजनाओ में जमकर भ्रष्टाचार कर रहे प्रभारी ADO और BDO, कई ADO को साइडलाइन कर VDO को ADO का चार्ज, लाभ पाने वाले VDO को ADO का चार्ज दिया गया, मितौली में भी इंद्रजीत ने जमकर भ्रष्टाचार किया था, सरकार के एस्पिरेशनल ब्लाक बांकेगंज में भ्रष्टाचार, जमकर हो रहे भ्रष्टाचार पर अधिकारी आंखे मूंदे हुए

➡गोंडा- गोंडा में अवैध कब्जे पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी, पूर्व मंत्री समेत 47 के अवैध कब्जे हुए चिन्हित, चिन्हित कब्जों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी, 2 दिन का जिला प्रशासन ने दिया था अल्टीमेटम, आज से अवैध कब्जों पर गरजेगा बुलडोजर, दीवानी चौराहे से क्रांति उपवन के बीच चिन्हिकरण, चिन्हित कब्जों में होटल, कांपलेक्स, प्राइवेट क्लीनिक, बैंक भवन तक है अवैध कब्जे में शामिल, निर्माण ढहाए जाने के लिए डीएम ने दिया निर्देश.

➡उन्नाव- उन्नाव में दारोगा का कारनामा आया सामने, दारोगा ने मृतक युवक पर दर्ज की एफआईआर, 5 मई 2018 को सड़क हादसे में हो चुकी मौत, मार्च 2020 में मारपीट,अन्य धाराओं में मुकदमा, विवेचक सुरेशचंद्र ने चार्जशीट भी दाखिल कर दी, 16 अप्रैल 2020 को कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल, चार्जशीट में भी मृतक का नाम नहीं हटाया गया, पिता ने कोर्ट में दारोगा पर कार्रवाई की मांग की, कोर्ट के आदेश पर दारोगा सुरेशचन्द्र पर मुकदमा, औरास थाना क्षेत्र का मामला.

➡जौनपुर- गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन का बयान, ‘बजट जनता की समस्याओं को देखते हुए बनाया’, बजट यूपी की दशा का बदलने वाला है-रवि किशन, इस बजट में सभी का ख्याल रखा गया- रवि किशन, अखिलेश पार्टी की हार नहीं पचा पा रहे-रवि किशन, इसी कारण सदन में ऐसा व्यवहार कर रहे-रविकिशन, ‘असभ्य शब्दों का प्रयोग उनकी छवि धूमिल करता है’, गुंडई वाली भाषा से बचना चाहिए- रवि किशन.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर का लाल अंकित चौधरी असम में शहीद, असम के कोकराझार में गोलीबारी में हुआ शहीद, शस्त्र सीमा बल में 2013 में हुआ था अंकित चौधरी भर्ती, बीजेपी पूर्व सभासद प्रमोद के पुत्र थे अंकित चौधरी, देर रात तक शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचेगा मुजफ्फरनगर, नक्सली हमले में मुठभेड़ के दौरान शहीद हुआ अंकित, सिटी कोतवाली के कृष्णापुरी निवासी है अंकित चौधरी.

➡बुलंदशहर- हेड कॉन्स्टेबल के खिलाफ गबन का मुकदमा दर्ज, थाने के माल मोहर्रिर ने मुकदमा दर्ज कराया, व्यापारी के 71,430 में रुपये गायब होने का मामला, 64 हज़ार 130 रुपये कम होने पर मुकदमा दर्ज, माल खाने से नकदी ले जाने के दौरान हुआ गबन, अदालत में माल नकदी ले जाने के दौरान हुआ गबन, डिबाई थाने में मुकदमा दर्ज किया गया, जांच शुरू.

➡उन्नाव- मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास, 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात, शोर मचाने पर आरोपी ने जमकर पिटाई की, हत्या के इरादे से मासूम को छत से फेंका, गंभीर हालत में मासूम जिला अस्पताल रेफर, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, हसनगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡सहारनपुर- बेहट क्षेत्र के लाल ने रच दिया इतिहास, अरुण बौद्ध ने हासिल किया गोल्ड मेडल, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में हुए विजयी, 60 किलोग्राम भारवर्ग में जीता मेडल, गोल्ड मेडल जीतकर किया जिले का नाम रोशन, नेपाल के काठमांडू में लहराया प्रतिभा का परचम, गृह जनपद पहुंचने पर ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत.

➡बलिया- बुलडोजर बना अधिकारियों के कमाई का साधन, एजेंसी से अतिक्रमण पर कार्रवाई कर जुर्माना लगाया, एक लाख का जुर्माना लगाने के बाद 25 हजार की काटी रशीद, अतिक्रमण के नाम पर जमकर कर रहे धन उगाही, सिटी मजिस्ट्रेट और EO व्यपारियों से कर रहे धन उगाही, कोतवाली के दीप एजेंसी माल्देपुर का मामला.

➡रायबरेली- NHAI की लापरवाही राहगीरों पर पड़ रही भारी, ओवर ब्रिज में अब तक नहीं हो सकी मरम्मत, 1 सप्ताह पूर्व क्षतिग्रस्त हुआ था ओवर ब्रिज, राहगीरों को रुट डायवर्जन की वजह से आ रहीं दिक्कतें, बैरिकेटिंग में पुलिसकर्मी भी नहीं तैनात, मलिकमऊ चौराहे पर स्थित है क्षतिग्रस्त ओवर ब्रिज.

➡ललितपुर- फर्जी अंक पत्र पर पाई डाकघर में नौकरी, दस्तावेजों के सत्यापन में फर्जीवाड़ा उजागर, तालबेहट क्षेत्र की महिला ने पाई थी नौकरी, महोवा के डाकघर डाकपाल की पाई थी नौकरी, तालबेहट कोतवाली में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तालबेहट बेदौरा गांव की रहने बाली है सोनम यादव.

➡कानपुर- दो जनप्रतिनिधियों का खनन कराने का ऑडियो वायरल, सांसद प्रतिनिधि और ब्लॉक प्रमुख का ऑडियो वायरल, सांसद प्रतिनिधि खनन रोक रहे तो ब्लॉक प्रमुख करा रहे, शिवराजपुर ब्लॉक प्रमुख खनन कराने पर अमादा हैं, सांसद प्रतिनिधि रवी बाजपेई-ब्लॉक प्रमुख का ऑडियो वायरल.

➡देवरिया- खबर का बड़ा असर, सर्जिकल वार्ड में मरीज पर ब्लास्टर गिरने का मामला, डीएम जेपी सिंह पहुंचे मेडिकल कॉलेज, सर्जिकल वार्ड में घायल मरीज का जाना हाल-चाल, प्रिंसिपल को वार्ड में ग्रीन जाली लगाने का आदेश, मेडिकल कॉलेज के सर्जिकल वार्ड का मामला.

➡कानपुर- घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट का मामला, दबंगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, 1 महीने बाद भी पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार, कोहना पुलिस की नीरज करिया पर मेहरबानी, 2 दिन पहले दो युवकों को भेजा गया था जेल, कोहना थाना क्षेत्र में का मामला.

➡बुलन्दशहर- ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जीत के जश्न का वीडियो वायरल, हिस्ट्रीशीटर ने घोड़े पर सवार होकर मनाया जीत का जश्न, हाथ में मॉडिफाइड रायफल के साथ वीडियो हुआ वायरल, देबू सिरोही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बीबीनगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की.

➡बुलन्दशहर- हिस्ट्रीशीटर ने घोड़े पर सवार होकर मनाया जीत का जश्न, हाथ में मॉडिफाइड रायफल लेकर बनाया वीडियो, हिस्ट्रीशीटर देबू सिरोही का वीडियो वायरल, बीबीनगर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, ब्लाक प्रमुख चुनाव में जीत के जश्न का बताया जा रहा वीडियो.

➡मेरठ- कुख्यात कबाड़ी की जब्त हुई संपत्ति, गैंगस्टर अजहरूद्दीन अज्जू के खिलाफ कार्रवाई, सवा करोड़ की सम्पत्ति पुलिस ने जब्त की, 2 मकान, कई कारों समेत संपत्ति जब्त, SSP प्रभाकर चौधरी के नेतृत्व में कार्रवाई, सोतीगंज वाहन कमेला का कुख्यात कबाड़ी अज्जू.

➡फर्रुखाबाद- योगी सरकार के आदेशों का पुलिस नहीं करा पा रही पालन, रोक के बावजूद अवैध वाहन स्टैंड हो रहे संचालित, पुलिस की मिलीभगत से मनमानी कर रहे टेंपो चालक, जगह-जगह वाहन स्टैंड बना कर भर रहे सवारियां, कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र का है मामला.

➡अलीगढ़- ज्वैलर्स की पत्नी और बेटे की हत्या का मामला, विरोध में सर्राफा व्यापारियों ने बाजार किया बंद, डबल मर्डर के विरोध में उतरे सर्राफा व्यापारी, हत्यारोपियों पर कठोरतम कार्रवाई की उठाई मांग, नगर कोतवाली क्षेत्र में है सर्राफा बाजार.

➡बांदा- अवैध कब्जे के विरोध में अनशन में बैठा पीड़ित परिवार, प्रधान पति और पंचायत मित्र पर लगाया आरोप, कार्रवाई ना होने से शुरू किया क्रमिक अनशन, मुख्यालय के अशोक लाट पर कर रहे अनशन, नरैनी तहसील अंतर्गत नहरी गांव का मामला.

➡आगरा- पुष्पांजलि ग्रुप के निदेशक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुनीत अग्रवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, दवा कारोबारी वासु अग्रवाल के साथ की थी मारपीट, स्वीपर ने वासु के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया, न्यू आगरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡हमीरपुर- विद्युत अवर अभियंता से अभद्रता और मारपीट, बिजली चेकिंग के दौरान की मारपीट, दबंग ने दस्तावेज भी छीनकर फाड़े, मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, बिवांर थाना क्षेत्र में हुई मारपीट.

➡रायबरेली- शासन की गाइडलाइन की उड़ाई जा रही धज्जियां, बेतरतीब तरीके से हाइवे के किनारे खड़े होते वाहन, लखनऊ- प्रयागराज नेशनल हाइवे पर खड़े होते वाहन, सिविल लाइन चौराहे पर खड़े रहती टैक्सी और बसें.

➡रायबरेली- शासन की गाइडलाइन की उड़ाई जा रही धज्जियां, बेतरतीब तरीके से हाइवे के किनारे खड़े होते वाहन, लखनऊ- प्रयागराज नेशनल हाइवे पर खड़े होते वाहन, सिविल लाइन चौराहे पर खड़े रहती टैक्सी और बसें.

➡फर्रुखाबाद- अवैध इमारतों पर प्रशासन ने चलाया बुल्डोजर, 1 दर्जन से अधिक दुकानें, मकान किए ध्वस्त, पीडब्ल्यूडी की जमीन पर बने थे भवन, दुकानें, सिटी मजिस्ट्रेट ने जमींदोज कराया अवैध कब्जा, फतेहगढ़ क्षेत्र के जेएनबी रोड का मामला.

➡फर्रुखाबाद- दबंग गोवंशों को नहीं खाने देते चारा, दबंग गोवंश को चारा खाते देख भगाते हैं, दबंग कूड़ेदान में फेंकते गोवंशों का चारा, गोवंश को भगाते,चारा फेंकते दबंग कैमरे में कैद, फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡गोरखपुर- पिपराईच पुलिस की खुली रात्रि गस्त की पोल, चोरों ने दिया बड़ी चोरी की घटना को अंजाम, 2 लाख से अधिक नगद,5 लाख के जेवर चोरी, पिपराईच क्षेत्र के मोहनपुर गांव की घटना.

➡मुरादाबाद- बेखौफ बदमाशों ने महिला को मारी गोली, गोली मारकर अज्ञात बदमाश हुए फरार, महिला गम्भीर घयाल,अस्पताल में भर्ती, बदमाशों की तलाश में जुटी कांठ पुलिस, मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र की घटना.

➡आगरा- ताजमहल की सुरक्षा को लेकर हुई मॉकड्रिल, पुलिस और सीआईएसएफ का संयुक्त अभ्यास, मॉकड्रिल के दौरान आतंकी गतिविधि को किया नाकाम, ड्रिल के दौरान पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी रहे मौजूद.

➡ललितपुर- पालतू कुत्तों ने बुजुर्ग नोंच-नोंचकर मार डाला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पीड़ित ने मालिक के खिलाफ दी तहरीर, पालतू कुत्तों से कस्बे के लोग भयभीत, बानपुर कस्बे का मामला.

➡कौशांबी- सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक में चोरी, शटर का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की, बैंक की तिजोरी टूटी हुई बाहर नाले में मिली, सैनी थाना क्षेत्र के गुलामीपुर का मामला.

➡देवरिया- सर्जिकल वार्ड में छत का प्लास्टर टूटकर गिरा, मरीज़ के सिर पर गिरा प्लास्टर, गम्भीर रूप से हुआ घायल मरीज़, मेडिकल कॉलेज के सर्जिकल वार्ड का मामला.

➡देवरिया- युवक का शव मिलने से सनसनी, पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खामपार के केहूनिया गांव के पास का मामला.

➡फतेहपुर- ट्रकों से अवैध वसूली,चालकों से मारपीट का मामला, मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह ने की कार्रवाई, ललौली थाने के दो सिपाहियों को किया निलंबित.

➡दिल्ली- विभिन्न हाईकोर्ट के 6 जजों का ट्रांसफर हुआ, सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम की सिफारिश के बाद ट्रांसफर, जस्टिस धीरज सिंह ठाकुर का बॉम्बे हाईकोर्ट में ट्रांसफर.

➡दिल्ली- कार्ति चिदंबरम ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखा, सीबीआई जांच के खिलाफ लोकसभा स्पीकर को पत्र, मेरे विशेषाधिकारों का हनन हो रहा- कार्ति चिदंबरम.

➡दिल्ली- ड्रोन महोत्सव का प्रधानमंत्री मोदी ने किया उद्घाटन, दिल्ली के प्रगति मैदान में कार्यक्रम का आयोजन, पीएम मोदी ने कहा, 2030 तक भारत ड्रोन हब होगा, ड्रोन तकनीक को लेकर भारत में अद्भुत उत्साह- PM

➡दिल्ली- लक्ष्मी नगर में एक अस्पताल में लगी आग, मक्कर अस्पताल के चौथे फ्लोर पर लगी आग, आग पर दमकल की गाड़ियों ने काबू पाया, मौके पर दमकल की चार गाड़ियां मौजूद, अस्पताल में भर्ती सभी मरीज सुरक्षित.

➡उत्तराखंड- यूपी के सीएम योगी का कल टनकपुर दौरा, कल टनकपुर में रैली करेंगे मुख्यमंत्री योगी, 11.30 बजे हेलिकॉप्टर से पहुंचेंगे CM योगी, गांधी मैदान में विशाल सभा को संबोधित करेंगे.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button