WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9:30 बजे की बड़ी खबरें………….* 07.03.2024

➡लखनऊ-संकल्प सिद्धि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी. डबल इंजन सरकार में तेजी से विकास-सीएम, सिंचाई की मुफ्त बिजली कार्यक्रम में सीएम, हमारे पास सबसे अच्छा जल संसाधन-सीएम, हमारे अन्नदाता किसान परिश्रमी है- सीएम, यूपी के किसानों को फ्री बिजली मिलेगी-CM, पहले किसानों की अनदेखी होती थी- सीएम, पिछली सरकारों के एजेंडे में किसान नहीं थे-CM, यूपी में देश का 20% खाद्यान्न उत्पादन- सीएम, आज का दिन किसानों के लिए अहम- सीएम, कृषक बिल माफी को लागू करने जा रहे- सीएम, अप्रैल से कृषक बिल माफी लागू हो जाएगा-CM, हमारी सरकार किसानों को सब्सिडी दे रही-सीएम, पहले न किसान सुरक्षित था, न व्यक्ति- सीएम, बिजली की समस्या को दूर किया गया- सीएम, देश का हित हमारे लिए सर्वोपरि- सीएम योगी.

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने निकाली पीडीए यात्रा, मोहनलालगंज लोकसभा में निकाली पीडीए यात्रा , सपा की पीडीए यात्रा में शामिल हुए सैकड़ों लोग,प्रत्याशी आरके चौधरी के नेतृत्व में PDA यात्रा,तेलीबाग से अर्जुनगंज तक निकाली PDA यात्रा

➡लखनऊ-स्पीकर सतीश महाना ने किया पुस्तक विमोचन, पत्रकार श्रीधर अग्निहोत्री की पुस्तक का विमोचन, बहु प्रतीक्षित पुस्तक ‘भुला ना देना’ का विमोचन , विधानसभा के मीडिया सलाहकार हैं श्रीधर अग्निहोत्री, डॉ.मनीष शुक्ला, रश्मि कौशल की पुस्तक का विमोचन.

➡लखनऊ, लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर, SBSP ने घोसी लोकसभा सीट से उतारा प्रत्याशी, SBSP ने अरविंद राजभर को बनाया प्रत्याशी, घोसी लोकसभा से SBSP प्रत्याशी अरविंद राजभर, अरविंद राजभर घोसी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव.

➡लखनऊ-देश के मुसलमानों के लिए जारी हुई रमजान हेल्पलाइन, इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया से जारी हुई हेल्पलाइन, घर बैठे दीन धर्म से जुड़े सवालों के मिलेंगे जवाब, मौलाना खालिद रशीद की अध्यक्षता में उलमा जवाब देंगे, नमाज,रोजा,सदका,फित्र शरई मसलों के मिलेंगे जवाब, रमजान में दोपहर 2 से 4 बजे तक कार्यरत रहेगी हेल्पलाइन.

➡लखनऊ- 50 बेड के संयुक्त चिकित्सालय का निर्माण शुरू, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भूमि पूजन किया, MLC मुकेश शर्मा, विधायक नीरज बोरा रहे मौजूद, फैजुल्लागंज के दाऊदनगर में संयुक्त चिकित्सालय.

➡अमेठी-एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे मंत्री नंद गोपाल नन्दी, गौरीगंज में बीजेपी केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया, पूजन अर्चन कर कार्यालय का किया उद्घाटन , कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नन्दी का बयान, ‘राहुल के अमेठी, प्रियंका के रायबरेली से चुनाव लड़ने की चर्चा’, राहुल प्रियंका की खुलकर घोषणा करने की हिम्मत नहीं-नन्दी, गांधी परिवार को हार का डर सता रहा है-नंद गोपाल, ‘राहुल या प्रियंका कोई चुनाव लड़ें जीत बीजेपी की होगी’, बीजेपी ने जनता के सपनों को साकार किया है-नंद गोपाल, ‘अमेठी, रायबरेली को बपौती समझने वालों ने कार्य नहीं किया’.

➡अमरोहा- अमरोहा के लाल ने बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में लिया भाग, क्लासिक फिजिक गोल्ड बॉडीबिल्डिंग में जीते गोल्ड, मिस्टर गैलेक्सी वर्ल्ड कंपटीशन में जीते 2 गोल्ड, वर्ल्ड कंपटीशन में 18 देश के बॉडी बिल्डर ने लिया था भाग, थाईलैंड में हुआ था बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप शो, अमरोहा के साथ-साथ भारत देश का किया नाम रोशन, अमरोहा पहुंचने पर शहनावाज सिद्दीकी का हुआ स्वागत, नगर कोतवाली के मोहल्ला पीरज़ादा रहने वाला है शहनावाज.

➡प्रयागराज-यूपी पीसीएस प्री का एग्जाम रद्द किया गया, 17 मार्च को प्रस्तावित था PCS प्रारंभिक का एग्जाम, आज आयोग की तरफ से अधिसूचना जारी की गई, हाईप्रोफाइल परीक्षा को निरस्त कर दिया गया, जुलाई माह में परीक्षा की संभावना जताई गई.

➡चंदौली-केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे चंदौली, भाजपा कार्यालय पहुंच पदाधिकारियों के साथ की बैठक, कश्मीर में मोदी को सुनने के लिए हजारों लोग पहुंच रहे-अनुराग, जिसे देख परिवारवादियों के पेट में दर्द हो रहा-अनुराग ठाकुर,, परिवारवादियों ने जम्मू कश्मीर को खोखला कर दिया था-अनुराग, कश्मीर में आज शांति है, खुशहाली है-अनुराग ठाकुर, कांग्रेस ने बैंक को भी लूट कर खाने का काम किया-अनुराग, गांधी परिवार यूपी से कर गया है पलायन- अनुराग ठाकुर, तेजस्वी यादव के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले, मोदी जी एक ही काम को कई रूप में करते हैं- अनुराग, चारा चोरों ने किया क्या जॉब के बदले जमीन लिया- अनुराग.

➡उन्नाव-शिक्षकों ने कलेक्ट्रेट परिसर में किया विरोध प्रदर्शन, डिजिटलाइजेशन, सीएल अवकाश को लेकर किया प्रदर्शन, शिक्षकों ने 10 बिंदुओं को लेकर किया प्रदर्शन, सीएम, शिक्षा मंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा, शिक्षकों ने मांगे पूरी न होने पर धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी, उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के नेतृत्व में किया प्रदर्शन.

➡लखनऊ-पूर्व डीजीपी राजकुमार विश्वकर्मा को अहम जिम्मेदारी, राजकुमार विश्वकर्मा को मुख्य सूचना आयुक्त बनाया गया, यूपी के नए मुख्य सूचना आयुक्त राजकुमार विश्वकर्मा, मो.नदीम पत्रकार, वीरेंद्र सिंह सूचना आयुक्त बनाए गए , सुधीर कुमार, राकेशकुमार,दिलीप अग्निहोत्री सूचना आयुक्त, राजेन्द्र कुमार सिंह,पदम द्विवेदी,स्वतंत्र प्रकाश सूचना आयुक्त, गिरिजेश चौधरी, शकुंतला गौतम सूचना आयुक्त बने.

➡सीतापुर-सीतापुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, केपी सिंह मेमोरियल हॉस्पिटल का किया उद्घाटन, हिन्दुस्तान का हर नागरिक मोदी जी का परिवार-ब्रजेश पाठक, मोदी जी का कहना भारत को विश्व गुरु बनाना है-ब्रजेश पाठक , ‘इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव मे सुपर फ्लॉप साबित होगा’.

➡कानपुर-अवैध मौरंग,गिट्टी मंडी पर पुलिस आयुक्त के निर्देश पर कार्रवाई, पुलिसबल, पीडब्ल्यूडी टीम के साथ चलाया अतिक्रमण अभियान, एसीपी पनकी, थाना प्रभारी निरीक्षक भी रहे मौजूद, पनकी थाना क्षेत्र न्यू ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित अवैध गिट्टी, सड़क हादसों पर लगाम लगाने की मंशा से कार्रवाई, मौरंग,गिट्टी के बिखराव के चलते होते हैं सड़क हादसें, सड़क किनारे दुकान लगाए अवैध दुकानदारों में हड़कंप, कानपुर-पनकी न्यू ट्रांसपोर्ट नगर अवैध मौरंग मंडी का मामला.

➡अलीगढ़-प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप, काफी समय से बालिकाओं संग अश्लीलता, छेड़खानी कर रहा था, बालिका ने घर जाकर परिजनों से की शिक्षक की शिकायत, अन्य छात्राओं ने भी शिक्षक की गलत हरकत की बात बताई, अभिभावकों ने स्कूल में किया जमकर हंगामा, ग्राम प्रधान ने आरोपी शिक्षक को पुलिस को सौंपा,दी तहरीर, अलीगढ़ के जलाली क्षेत्र के गांव स्कूल की घटना .

➡बस्ती-लगातर तीसरे दिन आयकर विभाग की टीम जिले में डटी, राकेश श्रीवास्तव के मकान के बाद निर्माणाधीन होटल पहुंची टीम, जमीन छोड़कर हर फ्लोर में करोड़ों की लागत से निर्माण कार्य, होटल कंस्ट्रक्शन का मूल्यांकन कर रही आयकर विभाग की टीम, लखनऊ में राकेश श्रीवास्तव टीम कर रही पूछताछ, क्वांटम ग्रुप के बड़े व्यापारी बताया जा रहा राकेश श्रीवास्तव, कोतवाली के बभनगवा का रहने वाला है राकेश श्रीवास्तव.

➡हमीरपुर-हमीरपुर में भारत समाचार की खबर का असर, खबर चलने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी की पत्नी, बेटी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, SP दीक्षा शर्मा ने मां-बेटी पर एफआईआर दर्ज कराई, पीड़ित परिवार को महिला निर्मला ने दी थी धमकी, महिला,बेटी की गिरफ्तारी के लिए 2 पुलिस टीमें गठित, घाटमपुर में दुष्कर्म पीड़िताओं की आत्महत्या का मामला, एक सप्ताह बाद पिता ने भी फांसी लगाकर दी थी जान, हमीरपुर स्थित गांव में फांसी लगाकर की थी आत्महत्या.

➡प्रयागराज-सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बयान, पीडीए परिवार देश में परिवर्तन लाएगा-अखिलेश, ‘जो 400 पार की बात कर रहे उनको इंडिया गठबंधन हराएगा’, किसानों और नौजवानों पर आज संकट है-अखिलेश, नौजवान आज सड़कों पर बेरोजगार घूम रहा है- अखिलेश, छात्रों के आंदोलन के आगे सरकार ने उनकी मांगों को माना-अखिलेश, ये कैसी सरकार है जो हर पेपर लीक हो रहा है- अखिलेश, सरकार जानबूझकर पेपर लीक करा रही – अखिलेश, सरकार की नीयत नौकरी देने की नहीं है-अखिलेश, ‘नौजवानों का भविष्य बेहतर हो इस पर सरकार का ध्यान नहीं’.

➡कुशीनगर -सांसद का टिकट मिलने पर विजय दुबे पहुंचे कुशीनगर, वर्तमान सांसद पर बीजेपी ने फिर जताया भरोसा, कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बहुत जल्द शुरू होगा- विजय, एथेनल की फैक्ट्री लाना मेरी प्राथमिकता में- विजय दुबे, भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने किया स्वागत, वर्तमान में कुशीनगर से बीजेपी के सांसद है विजय कुमार दुबे.

➡बदायूं-युवक को किन्नर समेत तीन लोगों ने मारी गोली, गोली मारकर युवक को सड़क किनारे फेंक भागे हमलावर , रुपए के विवाद को लेकर तीन लोगों ने युवक को मारी गोली, राहगीरों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायल को अस्पताल भिजवाया , जिला अस्पताल में घायल युवक का चल रहा इलाज, रमजहानपुर का बताया जा रहा है गोली लगने वाला युवक, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आमगांव गांव के पास का मामला.

➡अमरोहा-ईंट भट्ठा मजदूर आबिद की हत्या का खुलासा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, गला दबाकर हत्या कर बताया सड़क दुर्घटना में मौत, पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ा था, अवैध सम्बंधो में आड़े आ रहे पति की हत्या की, पुलिस ने आरोपी पत्नी, प्रेमी को किया गिरफ्तार, डिडौली थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर नवादा का मामला.

➡बदायूं-युवक को अज्ञात लोगों ने मारी 2 गोलियां, गोली मारकर युवक को सड़क किनारे फेंक भागे अज्ञात, थाना पुलिस को नहीं है अभी तक कोई जानकारी, राहगीरों ने एम्बुलेंस बुलाकर युवक को अस्पताल भिजवाया , रमजहानपुर का बताया जा रहा गोली लगने वाला युवक, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आमगांव के पास का मामला.

➡गाजियाबाद-कारोबारी के ऑफिस में हुई चोरी का खुलासा, घटना में पुलिस ने मौके से बरामद किए थे 12 लाख, एफआईआर में चोरी 22 लाख बताई गई थी, रिकवरी 1.97 करोड़ की हुई,3 आरोपी गिरफ्तार, कारोबारी के कुक और ड्राइवर ने ही कराई थी चोरी, हवाला की रकम होने की जताई जा रही आशंका, क्रॉसिंग रिपब्लिक के अजनारा सोसाइटी में हुई थी चोरी.

➡हरदोई- हाईस्कूल की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घटना के समय शादी समारोह में गए थे परिजन, सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के लूमामऊ गांव का मामला.

➡दिल्ली-यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय का बयान, रायबरेली,अमेठी सीट को लेकर बोले अविनाश पांडेय, यूपी कांग्रेस की मांग अमेठी से राहुल चुनाव लड़ें-अविनाश, हम चाहते हैं प्रियंका गांधी रायबरेली से चुनाव लड़े-अविनाश, ‘लेकिन अंतिम फैसला राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लेंगे’, ‘रायबरेली, अमेठी को लेकर विस्तार से चर्चा की जा रही है’, जल्द 17 सीटों पर उम्मीदवार उतारे जाएंगे- अविनाश,.

➡नोएडा -मोबाइल टावरो से चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, नोएडा पुलिस ने 6 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, कब्जे से चोरी किया गया कीमती सामान बरामद, राजस्थान, एमपी, नोएडा में चोरी की घटनाओं को दे चुके अंजाम, मोबाइल टावर में कार्यरत कर्मचारी है, मुख्य आरोपी , मोबाइल टावरों से करोड़ों के कीमती उपकरण करा दिए चोरी , आरोपियों के कब्जे से दो लग्जरी कार भी बरामद , सेक्टर 39 थाना पुलिस ने गिरोह का किया खुलासा.

➡देहरादून- CM धामी ने चारधाम यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की, मॉनिटरिंग के लिए कमेटी गठित करने के दिए निर्देश, यात्रा में बीते साल की कमियों को दूर किया जाए-सीएम,संपूर्ण पैदल मार्गों,संवेदनशील इलाकों में CCTV लगाएं-CM, स्थानीय लोगों के हितों का भी ध्यान रखा जाए- सीएम, चारधाम यात्रा के लिए मिशन मोड पर कार्य करें-सीएम.

➡दिल्ली0दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी का बयान, पिछले 9 सालों 24 घंटे बिजली दे रहे हैं-आतिशी, दिल्लीवासियों को मुफ्त बिजली मिल रही-आतिशी, 22 लाख लोगों को शून्य बिल मिलता है-आतिशी, 2024-25 के लिए 200 यूनिट तक सब्सिडी-आतिशी, 200-400 तक आधी सब्सिडी योजना- आतिशी.

➡दिल्ली-कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक्स पर किया पोस्ट, कांग्रेस आपको 5 ऐतिहासिक गारंटियां दे रही है-राहुल, युवाओं को कांग्रेस भर्ती भरोसा दे रही है- राहुल गांधी, ’30 लाख सरकारी पदों पर स्थायी नियुक्ति की गारंटी’, ‘हर ग्रेजुएट और डिप्लोमाधारी को अप्रेंटिसशिप की गारंटी’, 1 लाख प्रतिवर्ष स्टाइपेंड के अप्रेंटिसशिप की गारंटी-राहुल, ‘युवाओं के सपनों को हकीकत बनाना कांग्रेस का संकल्प है’.

Related Articles

Back to top button