WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 19.01.2024

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी और RLD में सीटों का बंटवारा हुआ, RLD प्रवक्ता अनिल दुबे में समझौते की पुष्टि की,पार्टी ने 7 लोकसभा सीट छोड़ी- अनिल दुबे ,अखिलेश यादव-जयंत चौधरी की मुलाकात में समझौता , राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने समझौते की पुष्टि की.

➡लखनऊ- सपा ने 74 प्रवक्ताओं की नई सूची जारी की,फैजान किदवई,फखरुल हसन सपा प्रवक्ता ,फजारुद्दीन किदवई,घनश्याम तिवारी सपा प्रवक्ता ,जूही सिंह,नाहिद लारी खान,नसीर सलीम प्रवक्ता ,नावेद सिद्दकी,पूजा शुक्ला,रामेंद्र त्रिपाठी प्रवक्ता, अब्बास हैदर,अब्दुल हाफिज गांधी सपा प्रवक्ता,अभिषेक बाजपेयी,अभिषेक पाल सपा प्रवक्ता ,अजीत यादव,अखिलेश कटियार,अनूप सांडा ,अनुराग भदौरिया,अशोक यादव सपा प्रवक्ता ,अशोक तिवारी,आशुतोष वर्मा सपा प्रवक्ता,अतुल सक्सेना, अतुल यादव सपा प्रवक्ता ,अजीज खान,भुवान जोशी,चंचल कुमार प्रवक्ता , दीपक रंजन,धर्मेंद्र कुमार,धर्मेंद्र सिंह प्रवक्ता.

➡लखनऊ- सीएम योगी को फिश मर्चेंट एशोसिएशन ने लिखा पत्र, 22 जनवरी को मत्स्य व्यवसाय रहेगा बंद- एसोसिएशन,रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के मद्देनजर लिया फैसला , फिश मर्चेंट एसोसिएशन 22 को दीपोत्सव मनाएगा.

➡लखनऊ- भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी की हुई सफल सर्जरी,KGMU के डॉक्टरों ने की खिलाड़ी की सफल सर्जरी ,खिलाड़ी के कंधे की हुई आर्थ्रोस्कोपी बैकार्ट सर्जरी ,फुटबॉल गोलकीपर यश खान के कंधे की हुई सर्जरी , KGMU कुलपति डॉ.सोनिया नित्यानंद ने दी बधाई.

➡अयोध्या- अयोध्या में ATS ने 3 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, शंकर लाल दुसाद,अजीत शर्मा,प्रदीप पुनिया गिरफ्तार, शंकर लाल दुसाद पर राजस्थान में 7 मुकदमे दर्ज है, मई 2023 में जेल से रिहा हुआ था शंकर लाल दुसाद, शंकर लाल दुसाद से 2 फर्जी आधार कार्ड बरामद हुए, अयोध्या में रेकी करते हुए पकड़े गए तीनों बदमाश, पूछताछ में शंकर लाल दुसाद ने किया खुलासा, कनाडा में खालिस्तान समर्थक के था सम्पर्क में था, गुरवंत सिंह ने अयोध्या में रेकी के लिए कहा था, श्रीराम का झंडा लेकर वाहन से कर रहा था रेकी.

➡कानपुर – कानपुर को मिला बेस्ट हैरिटेज एंड प्रिवेंशन अवॉर्ड,स्मार्ट सिटी CEO शिवशरनप्पा एन को मिला अवॉर्ड ,दिल्ली में बेस्ट हेरिटेज एंड प्रिवेंशन अवार्ड मिला ,ग्रीन पार्क में डायरेक्टर पवेलियन,विजिटर गैलरी के लिए अवॉर्ड , 9वें स्मार्ट सिटी इंडिया एक्सपो में 100 शहर हुए थे शामिल, दिल्ली के प्रगति मैदान में एक्सपो का था आयोजन ,देश की 100 स्मार्ट सिटी के प्रतिनिधियों ने लिया था भाग , शहर में डेवलप की गई योजनाओं को किया था प्रदर्शित.

➡फतेहपुर – केंद्र सरकार ने फतेहपुर को दी बड़ी सौगात, PM ग्रामीण सड़क योजना से स्वीकृत हुए 17 मार्ग, मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किया था प्रयास, 160 करोड़ के लागत की सड़कों की होगी टेंडर प्रक्रिया, मंत्री साध्वी निरंजन ने पीएम मोदी का जताया आभार.

➡फतेहपुर – खलिहान से कब्जा हटाने गई टीम पर जानलेवा हमला,राजस्व,पुलिस टीम पर अवैध कब्जेदारों ने चलाए पत्थर ,टीम को फंसाने के लिए कब्जेदारों ने झोपड़ी में लगाई आग ,पुलिस पर आग लगाने का आरोप लगाकर बदसलूकी की,कोर्ट ने कब्जेदारों के खिलाफ जारी किया था आदेश ,कई बार नोटिस देने के बावजूद नहीं हटे थे कब्जेदार ,एसडीएम अनिल यादव,सीओ सुशील दुबे मौके पर मौजूद , बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के रायपुरवा गांव की घटना

➡मेरठ- लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने समाजिक कार्यकर्ता को दी धमकी,समाजिक कार्यकर्ता को दी जान से मारने की घमकी ,इंटरनेशनल कॉल से दी गई जान से मारने की घमकी ,बदन सिंह बद्दो के खिलाफ की थी शिकायत ,अभिषेक सोम ने बद्दो और बिश्नोई के बताए थे संबंध, अभिषेक सोम ने SSP से लगाई सुरक्षा की गुहार.

➡अयोध्या- अयोध्या में ATS ने 3 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, शंकर लाल दुसाद,अजीत शर्मा,प्रदीप पुनिया गिरफ्तार,शंकर लाल दुसाद पर राजस्थान में 7 मुकदमे दर्ज है , मई 2023 में जेल से रिहा हुआ था शंकर लाल दुसाद, शंकर लाल दुसाद से 2 फर्जी आधार कार्ड बरामद हुए, अयोध्या में रेकी करते हुए पकड़े गए तीनों बदमाश.

➡दिल्ली- ED ने लालू यादव, तेजस्वी यादव को नोटिस भेजा ,जमीन के बदले नौकरी मामले में नोटिस जारी ,लालू यादव को 29 जनवरी की तलब किया , तेजस्वी यादव को 30 जनवरी को पेश होने को कहा.

➡दिल्ली- अयोध्या के साथ-साथ दिल्ली भी हुआ राममय,तमाम इलाकों में घर-घर भगवा झंडा लहरा रहा ,दिल्ली वासियों को भी प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार ,दिल्ली सरकार की तरफ से मंदिरों में कार्यक्रम , 22 जनवरी को अलग-अलग मंदिरों में होंगे कार्यक्रम.

➡महाराष्ट्र- महाराष्ट्र में 22 जनवरी को छुट्टी का एलान,22 जनवरी को सार्वजनिक छुट्टी-सीएम शिंदे ,22 जनवरी को सार्वजनिक छुट्टी घोषित की , प्राण प्रतिष्ठा को लेकर महाराष्ट्र में छुट्टी.

Related Articles

Back to top button