WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें.. 28.06.2022

https://www.shekharnews.com:

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें.. 28.06.2022

➡️लखनऊ- एग्ज़ॉन स्कूल बना अय्याशी का अड्डा,स्कूल प्रबंधक से नहीं सम्भल रहा है स्कूल,स्कूल में सिगरेट,शराब पीते हैं छात्र,मारपीट और अश्लील हरकतें करते हैं छात्र,अभिभावकों ने डीएम लखनऊ को सौंपा ज्ञापन,अभिभावकों ने प्रबंधक को हटाने की मांग की,ठाकुरगंज के कैम्पेल रोड पर है एग्ज़ॉन स्कूल.

➡️लखनऊ- घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को मारी गोली,लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को मारी गोली,गोली लगने से महिला गंभीर घायल,सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस,घायल महिला को पहुंचाया गया ट्रामा सेंटर,आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लिया,ठाकुरगंज के चेतना स्कूल के पास की घटना.

➡️लखनऊ- पति ने पत्नी को मारी गोली,लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को मारी गोली,गोली लगने से महिला गंभीर घायल,सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस,घायल महिला को पहुंचाया ट्रामा सेंटर,आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लिया,ठाकुरगंज के चेतना स्कूल के पास का मामला.

➡️लखनऊ- यूपी बोर्ड के टॉपर्स को सम्मानित करेंगे अखिलेश यादव,शीर्ष 5 स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को लैपटॉप,1 जुलाई को सपा कार्यालय में लैपटॉप देंगे अखिलेश यादव,UP बोर्ड 10वीं और 12वीं के टॉपर्स का सम्मान समारोह.

➡️लखनऊ- DM सूर्यपाल गंगवार ने कलेक्ट्रेट में की बैठक, विधायक और जनप्रतिनिधि बैठक में हुए शामिल, लोगों की समस्याओं के बारे में बैठक में चर्चा हुई, साफ-सफाई का विशेष अभियान चलाने के निर्देश.

➡️लखनऊ- आपसी विवाद को लेकर फायरिंग का मामला,दहशत फैलाने वाले आरोपी गिरफ्तार हुए,आरोपी इमरान और आदिल गिरफ्तार हुए,2 अवैध तमंचे,4 कारतूस बरामद किए गए,ठाकुरगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️लखनऊ- IPS प्राची सिंह डीसीपी ईस्ट बनाई गईं,लखनऊ कमिश्नरेट में DCP ईस्ट बनीं प्राची सिंह,CP डीके ठाकुर ने स्टार लगाकर किया प्रमोट.

➡️कानपुर- गुंडों ने बुजुर्गों और महिलाओं पर किया जानलेवा हमला,लाठी डंडों से पीटकर व्यक्ति और बुजुर्ग को किया घायल,जमीन विवाद में कब्जे का विरोध करने पर गुंडों ने पीटा,चौकी इंचार्ज ने एनसीआर दर्ज कर पीड़ितों को टरकाया,चौकी इंचार्ज पर गुंडों से मिलीभगत करने का आरोप,पहले भी कई मामलों में विवादित है दरोगा आनंद पांडेय,किदवई नगर थाना के लाल कॉलोनी इलाके का मामला.

➡️मेरठ- घर में विस्फोट से मौत के बाद पुलिस का बड़ा एक्शन,विस्फोटक सामग्री बरामद करने को पुलिस की छापेमारी,धर्म कांटे में छिपा कर रखा गया था लाखों का बारूद,20 से 25 बोरी बारूद और पटाखों के रैपर बरामद किया,विस्फोट से एक महिला की मौत,7 लोग हुए थे घायल,पुलिस ने एक व्यक्ति को लिया हिरासत में,पूछताछ जारी,लिसाड़ी गेट क्षेत्र के 60 फुटा रोड पर हुआ था हादसा.

➡️मेरठ- पेट्रोल पंप के मैनेजर से दिनदहाड़े लूटपाट,बदमाशों ने मैनेजर से 7 लाख रूपए लूटे,बैंक में रुपए जमा करने जाते समय लूट,बीच सड़क पर हथियारो के बल पर लूट,3 बाइक सवार 7 बदमाशों ने की लूटपाट,7 लाख रुपए लूटकर बदमाश हुए फरार,एसएसपी,एसपी सिटी मौके पर,जांच जारी,थाना कंकरखेड़ा मोहम्मदपुर रोड की घटना.

➡️प्रतापगढ़- डिप्टी सीएम केशव मौर्य,ब्रजेश पाठक पहुंचे प्रतापगढ़,पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह की मां के तेरहवीं कार्यक्रम में पहुंचे,चित्र पर पुष्प अर्पित कर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की,पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी पहुंचे करमाही गांव,डॉ महेंद्र सिंह के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी,कार्यक्रम को लेकर मंत्रियों, विधायकों का रहा आवागमन.

➡️महराजगंज- एक ही सड़क निर्माण में 3 बार हुआ भुगतान,सरकारी धन का बंदरबांट कर रहे कर्मचारी,ग्राम सचिव,लघु सिंचाई अभियंता का कारनामा,दोनों ने सड़क निर्माण में कराया फर्जी भुगतान,डीएम ने 7,17,913 लाख की वसूली के दिए आदेश,ग्रामीण की शिकायत पर डीएम ने कराया था जांच,सिसवां ब्लॉक के पोखरभिंडा ग्राम सभा का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- इंद्रप्रस्थ गैस पाइप लाइन ब्लास्ट का मामला, हादसे में मृतक युवक के परिजनों का हंगामा, महावीर चौक पर शव रखकर किया हंगामा, मुआवजे को लेकर परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने इंद्रप्रस्थ गैस पर किया केस दर्ज, हादसे में मौत का वीडियो सीसीटीवी में कैद, नई मंडी थाने के भोपा मार्ग का मामला.

➡️बागपत- कार ने महिला और उसके बच्चों को मारी टक्कर, हादसे में महिला, बच्चे समेत 4 लोग गंभीर घायल, घायलों की जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, लोगों ने आरोपी कार चालक को पकड़कर पीटा, आरोपी कार चालक को लोगों ने पुलिस को सौंपा, बागपत कोतवाली के गौरीपुर बस स्टैंड की घटना.

➡️अमरोहा- महिला थाना प्रभारी पर रिश्वत लेने का आरोप,FIR दर्ज करने के नाम पर मांगे 20 हजार रुपए,FIR के बाद पुलिस ने नहीं किया आरोप पत्र दाखिल,पीड़ित ने बेटी के साथ आत्मदाह की दी चेतावनी,कार्रवाई को लेकर बेटी के साथ भटक रहा पिता,गजरौला थाना के गांव सादुल्लेपुर का है पीड़ित.

➡️मसूरी- मसूरी में बारिश के चलते जनजीवन प्रभावित,बारिश के चलते मलबा सड़कों पर आ रहा है,भटटा गांव के पास पर्यटक की कार मलबे में दबी,लोक निर्माण विभाग ने जेसीबी से मलबा साफ किया,जिसके बाद मार्ग यातायात के लिये सुचारू हुआ,मलबा हटाकर यातायात सुचारू रूप से शुरू किया.

➡️नोएडा- बिजली को लेकर NPCL अफसरों की निकाली अर्थी,एनपीसीएल ऑफिस में धरने पर बैठे किसान,बिजली कटौती और बढ़े हुए बिल का कर रहे विरोध,अफसरों की अर्थी निकालकर किया विरोध प्रदर्शन,प्रदर्शन के दौरान पुलिस से हुई किसानों की झड़प,दनकौर स्थित बिजली घर में किया प्रदर्शन.

➡️बलरामपुर- बलात्कार पीड़ित नेपाली किशोरियां पहुंची कोर्ट,नेपाली किशोरियां बयान दर्ज कराने पहुंची कोर्ट,विशेष न्यायाधीश कोर्ट में दर्ज कराया बयान,नेपाल और हरैय्या थाने की पुलिस रही मौजूद,2 नेपाली किशोरियों का साथ हुआ था दुष्कर्म,4 लोगों ने जंगल मे किया था सामूहिक दुष्कर्म.

➡️हापुड़- पुलिस ने चोरी के शक में मजदूर दी थर्डडिग्री,मजदूर को उठाकर थाने में दी गई थर्डडिग्री,टीपीनगर चौकी इंचार्ज ने मजदूर को थाने में पीटा,मारपीट कर जबरन जुर्म कबूलवाने का आरोप,पीटाई से शरीर पर बने निशान का वीडियो वायरल,हापुड़ के नगर कोतवाली का मामला.

➡️रुद्रपुर- अग्निपथ योजना के विरोध में धरना-प्रदर्शन,युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुमितर भुल्लर रहे मौजूद,रुद्रपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे खड़े होकर प्रदर्शन,सुमितर भुल्लर समेत 7 के खिलाफ मामला हुआ दर्ज,अग्निपथ स्कीम को तत्काल वापस लेने की मांग की.

➡️बागपत- BJP कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने थाने में किया हंगामा,किसान को थर्ड डिग्री देने के आरोप में थाने में हंगामा,किसान को हवालात में बंद कर थर्ड डिग्री देने का आरोप,खेत में काम रहे युवक को थाने में लाने का आरोप,बागपत के बालैनी थाने का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- ग्राम विकास अधिकारी से ठेकेदार ने की मारपीट,ठेकेदार पर तमंचे के बल पर धमकाने का आरोप,पाइप लाइन डालने को लेकर हुआ था विवाद,ग्राम सचिव ने दबंग ठेकेदार के खिलाफ दी तहरीर,थाना कमालगंज क्षेत्र के अमानाबाद गांव का मामला.

➡️शामली- रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह का बयान,अग्निपथ को लेकर सरकार पर दबाव बनाएंगे-जयंत,सरकार अग्निपथ योजना को वापस ले-जयंत चौधरी,एमपी, विधायक को पेंशन क्यों दे रही सरकार-जयंत,युवाओं को हारना नहीं है हिम्मत से काम लें-जयंत

➡️बागपत- कार ने महिला और उसके बच्चों को मारी टक्कर,हादसे में महिला, बच्चे समेत 4 लोग गंभीर घायल,घायलों की जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,लोगों ने आरोपी कार चालक को पकड़कर पीटा,बागपत कोतवाली के गौरीपुर बस स्टैंड की घटना.

➡️अयोध्या- कानूनगो नरसिंह नारायण श्रीवास्तव की अरेस्टिंग मामला, अमित पासी से पैमाइश के नाम पर 5 हजार घूस मांगी थी, एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते रंगेहाथ किया था अरेस्ट, सोहावल तहसील के कानूनगो को एंटी करप्शन ने पकड़ा था.

➡️लखीमपुर- मोहम्मदी बरा रोड पर ब्रेड फैक्ट्री में लगी आग,आग में 1.90 लाख की नगदी जलकर राख,आग में सारा सामान भी जलकर हुआ राख,फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू,लखीमपुर के मोहम्मदी बरा रोड का मामला.

➡️बाराबंकी- सरकारी गेहूं को व्यापारी के यहां बेचा गया,गेहूं बेचने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,साधन सहकारी समिति का है सरकारी गेहूं,समिति के सचिव ने व्यापारी के यहां दिया गेहूं,भिलवल साधन सहकारी समिति का मामला.

➡️एटा- खड़े ऑटो में पिकअप ने मारी टक्कर,ऑटो सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत,हादसे में 2 अन्य लोग गंभीर घायल,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा,घायलों को मेडिकल कॉलेज में किया भर्ती,थाना कोतवाली देहात के मरथरा की घटना.

➡️मैनपुरी- 3 मौजों की जमीन पर भूमाफिया का कब्जा,भूमि कब्जे को लेकर प्रशासन हुआ मौन,विरोध पर पीड़ित बुजुर्ग की जमकर पिटाई,FIR बाद भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई,थाना एलाऊ क्षेत्र के सुमेरपुर की घटना.

➡️मिर्जापुर- आकाशीय बिजली से किशोर की मौत,चपेट में आने से 2 बच्चे गंभीर घायल,घायल बच्चों का अस्पताल में इलाज जारी,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,लालगढ़ थाना के चरकी गांव की घटना.

➡️हमीरपुर- 5 लाख की चोरी से इलाके में मचा हड़कंप,क्लीनिक के बाहर खड़ी बाइक से 5 लाख चोरी,पीड़ित की तहरीर पर दर्ज किया गया मुकदमा,हमीरपुर के सदर कोतवाली इलाके का मामला.

➡️हापुड़- गंगा नहाने आए 2 दोस्त नदी में डूबे,नदीं में डूबने से एक युवक की हुई मौत,गोताखोरों ने दूसरे युवक को बचाया,गोताखोरों ने शव को किया बरामद,गढ़ कोतवाली के ब्रजघाट का मामला.

➡️हरदोई- बुजुर्ग से 35 हजार की लूट की वारदात,लूट का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद,बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहा था बुजुर्ग,बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम.

➡️पीलीभीत- गैंगस्टर अपराधी पर एसपी ने की बड़ी कार्रवाई,एसपी के आदेश पर घर मुनादी कर संपत्ति कुर्क,मकान,दुकान जमीन समेत 4 करोड़ की संपत्ति कुर्क,गजरौला इलाके के गजरौला कला सहराई का मामला.

➡️मिर्ज़ापुर- लालगंज तहसील क्षेत्र में गिरी आकाशीय बिजली,आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 की मौत,अलग अलग स्थानों पर 2 लोगों की हुई मौत,2 घायल,घायलों का CHC में चल रहा इलाज,लालगंज के दिघुली गांव, चरकी गांव की घटना.

➡️सितारगंज- नवजीवन नशा मुक्ति केंद्र को किया गया सीज,सितारगंज में पुलिस और प्रशासन ने की छापेमारी,एनडीपीएस एक्ट के तहत केस किया गया दर्ज,31 मरीजों को अन्य अस्पतालों में शिफ्ट किया गया.

➡️एटा- शराब माफिया के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की,प्रशासन ने शराब माफिया की संपत्ति को किया कुर्क,डीएम एटा के आदेश पर की गई कुर्की की कार्रवाई,शराब माफिया संजेश पर गैंगस्टर एक्ट में कई केस, एटा जिले के अवागढ़ क्षेत्र नगला माधो का मामला.

➡️देवरिया- अधियाशी अभियंता ने नलकूपों की दी गलत जानकारी,देवरिया, सलेमपुर के अधिशासी अभियंताओं को नोटिस,क्रॉस चेकिंग में पाई अधियाशी अभियंता की लापरवाही,देवरिया में 29 और सलेमपुर में 47 नलकूप मिले बंद.

➡️सुल्तानपुर- सुल्तानपुर में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, मां बेटी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, घटना को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, लंभुआ कोतवाली के स्टेशन गली की घटना.

➡️रामनगर- कॉर्बेट में 50 के करीब घड़ियाल के नवजात बच्चे,घड़ियाल के नवजात देख कॉर्बेट में उत्साह का माहौल,घड़ियाल रामगंगा नदी में खूब फलफूल रहे हैं,कॉर्बेट पार्क के सर्पदुली रेंज में घड़ियाल ने बच्चे जन्मे.

➡️काशीपुर- भाजपा ग्रामीण मंडल कार्यसमिति की बैठक,केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं पर चर्चा,बैठक में तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी हुए शामिल.

➡️पीलीभीत- देवहा नदी में नहाने गए 2 किशोर डूबे,दोनों शवों की तलाश में जुटे गोताखोर,सुनगढ़ी के ईदगाह कॉलोनी निवासी हैं दोनों किशोर.

➡️अल्मोड़ा- BJP के 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ,प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने किया उद्घाटन,पार्टी के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी हुए शामिल.

➡️अल्मोड़ा- भारत-नेपाल संबंधों पर सेमिनार का आयोजन,भारत-नेपाल की साझा संस्कृति के बारे में चर्चा की गई,सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय में हुआ कार्यक्रम.

➡️रायबरेली- भट्टा मालिक से युवकों ने की टप्पेबाजी,गाड़ी में रखे 1 लाख रुपया लेकर हुए फरार,बछरावां थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना.

➡️लैंसडाउन- आकाशीय बिजली की चपेट में आने से युवती की मौत,लैंसडाउन की पट्टी तल्ला बदलपुर-4 के बरसाट की घटना,आकाशीय बिजली से 20 वर्षीय रितिका की दर्दनाक मौत.

➡️सिद्धार्थनगर- युवक का संदिग्ध हालत में मिला शव,फंदे से लटकता मिला व्यक्ति का शव,मृतक ने दीवार पर चस्पा किया सुसाइड नोट,डुमरियागंज थाना के भारतभारी का मामला.

➡️बिजनौर- शादी समारोह में युवक ने लहराई बंदूक,बंदूक लहराने का वीडियो तेजी से वायरल,बिजनौर के मंडावली थाने का मामला.

➡️देहरादून- नैनीताल HC के नए मुख्य न्यायाधीश का शपथ ग्रहण,HC के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस विपिन सांघी ने ली शपथ,हाईकोर्ट के 12वें मुख्य न्यायाधीश के रुप में ली शपथ,राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (रि.)गुरमीत सिंह ने दिलाई शपथ.

➡️बागपत- महिलाओं ने ब्लॉक में कर्मचारी को जमकर पीटा,सरकारी दुकान के आवंटन में धांधली का आरोप,मारपीट में 2 महिलाओं को भी लगी चोट,पीड़ित ने घटना की कोतवाली में दी तहरीर,बागपत कोतवाली के ब्लॉक परिसर का मामला.

➡️रायबरेली- जिला अस्पताल में मनमाने तरीके से करोड़ों की खरीद,मनमाने तरीके से खरीद का मामला पहुंचा शासन के पास,एडी स्वास्थ्य टीएस वाजपेई ने मामले की जांच करने पहुंचे,मनमानी खरीद से संबंधित अभिलेख किया गया तलब,जिला अस्पताल के जिम्मेदारों की मिलीभगत से हुआ खेल.

➡️श्रावस्ती- तालाब में नहाते समय डूबा युवक,तालाब में डूबने से युवक की मौत,ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर निकाला शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, इकौना थाना क्षेत्र के अकबरपुर का मामला.

➡️कानपुर देहात- सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत,हादसे में दूसरा युवक गंभीर घायल,घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती,शिवली के केसरी निवादा के पास की घटना.

➡️लखनऊ- 4 जुलाई को सीएम योगी की प्रेसवार्ता,सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस,योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर पीसी.

➡️चमोली- चमोली में देवाल पार्किंग को मिली स्वीकृति,देवाल में पार्किंग निर्माण कार्य जल्द शुरू होगा,पार्किंग के लिए 2.14 करोड़ रुपये की स्वीकृति,देवाल प्रमुख दर्शन दानू ने धन्यवाद किया.

➡️संभल- बैनामा करने आए अधिवक्ता के पिता- भाई से मारपीट,गांव के ही लोगों पर मारपीट करने का लगाया आरोप,रजिस्ट्री कार्यालय में जमकर हुआ हंगामा, मारपीट,पुलिस ने हमला करने आए लोगों को गिरफ्त में लिया,सदर कोतवाली के संभल रजिस्ट्री कार्यालय का मामला.

➡️बिजनौर- थाना अध्यक्ष, 2 दरोगा, 4 सिपाही हुए लाइन हाजिर,अवैध खनन में लिप्त होने पर एसपी ने की कार्रवाई,बिजनौर के स्योहारा थाने का मामला.

➡️महराजगंज- हादसे में बाइक सवार महिला की मौत,कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर,घटना में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल,पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल,महराजगंज के अमवा चौराहे के पास की घटना.

➡️मुरादाबाद- खराब खाने की शिकायत पर ढाबा को नोटिस,खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन ने की कार्रवाई,नेशनल हाईवे पर बने ढाबा पर की गई कार्रवाई.

➡️वाराणसी- आकाशीय बिजली गिरने से मंदिर का शिखर क्षतिग्रस्त,विश्वनाथ धाम में स्थित मंदिर का शिखर क्षतिग्रस्त,मंदिर का शिखर क्षतिग्रस्त होने से मचा हड़कंप,बिजली गिरने से शिव मंदिर का शिखर टूटा,हादसे में किसी भी प्रकार का नहीं हुआ जनहानि.

➡️गोंडा- प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या का मामला,तहरीर के बाद भी पुलिस ने नहीं लिखा FIR,मुकदमा नहीं लिखने पर लोग सड़क पर उतरे,शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम,सैकड़ों लोगों ने उमरिया पुल पर लगाया जाम,परिजनों का आरोप हत्या के पर्याप्त साक्ष्य,पुलिस पर मुकदमा नहीं लिखने का आरोप,कौड़िया थाना क्षेत्र के बनकटी का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- बीकेयू कार्यकर्ताओं को अलर्ट रहने का आदेश,बिजनौर में 3 किसानों की गिरफ्तारी से गुस्सा,नरेश टिकैत की घोषणा के बाद अलर्ट का आदेश,बीकेयू महासचिव धीरज ने दिया अलर्ट का आदेश,बीकेयू कार्यकर्ता जल्दी ही देंगे गिरफ्तारी- धीरज,बिजली बिल बकाए को लेकर हुई है गिरफ्तारी,किसानों की गिरफ्तारी से बीकेयू नेताओ में गुस्सा

➡️पीलीभीत- खबर का असर,पट्टे के नाम पर किसान से ली घूस,दिव्यांग किसान से लिए 4 हजार रुपए,मामले में रिश्वतखोर लेखपाल सस्पेंड,लेखपाल सतीश राणा ने वसूले थे रुपए,बीसलपुर तहसील में तैनात था लेखपाल.

➡️ग्रेटर नोएडा- चेन स्नेचर बदमाश और पुलिस में मुठभेड़,चेन लूटकर भाग रहे थे आरोपी बदमाश,गोली लगने से एक बदमाश घायल,मुठभेड़ में दूसरा बदमाश मौके से फरार,लूट की चेन और नगदी की गई बरामद,ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाने का मामला.

➡️कानपुर- आकाशीय बिजली गिरने से लड़के की मौत,दूसरे लड़के की आंखों की रोशनी हुई गायब,बिजली गिरने से 2 मवेशी बुरी तरह झुलसे,साढ थाना क्षेत्र के बरई गढ़ गांव का मामला.

➡️चंदौली- कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग,कबाड़ व्यवसाई को लाखों का नुकसान,स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू,मौके पर नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड,शहाबगंज थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना.

➡️रूड़की- मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला,बच्ची के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंच रहे नेता,सिविल हॉस्पिटल पहुंचने लगे राजनीतिक लोग,पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह ने भी जाना हाल.

➡️सुल्तानपुर- युवक की अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल,पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार,कब्जे से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद,बल्दीराय के केवटली गांव का निवासी है युवक.

➡️अमेठी- पुलिस ने 2 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार,तस्करों के पास से 3.25 किलो गांजा बरामद,जायस पुलिस ने तस्करों को किया अरेस्ट.

➡️बरेली- पुलिस ने 90 वारंटियों को किया गिरफ्तार,पुलिस ने अलग-अलग थानों से किया अरेस्ट,देर रात वारंटी अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई.

➡️आगरा – फ्लाई ओवर के नीचे मिला अज्ञात का शव,हत्या के बाद शव को फेके जाने की आशंका,आगरा के थाना सिकन्दरा क्षेत्र का मामला.

➡️सहारनपुर- युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या,कुछ समय बाद होने वाली थी युवक की शादी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️मुजफ्फरनगर- पुलिस ने 4 गौकशो को किया गिरफ्तार,हरसौली के जंगलों में कर रहे थे गौकशी,शाहपुर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️कोटद्वार- नगर निगम की भूमि पर अवैध निर्माण का मामला,कोटद्वार में अवैध निर्माण पर HC ने जवाब मांगा,राज्य सरकार, निदेशक शहरी विकास से मांगा जवाब,13 जुलाई तक जवाब पेश करने के निर्देश दिए है.

➡️सितारगंज- सितारगंज में पुलिस प्रशासन की छापेमारी,नवजीवन नशा मुक्ति केंद्र में छापेमारी की,छापे में नशा मुक्ति केंद्र में 40 मरीज मिले,सभी मरीजो को किया जाएगा दूसरी जगह शिफ्ट,नवजीवन नशा मुक्ति केंद्र को सीज किया जाएगा.

➡️रुड़की- रुड़की में बच्ची के साथ रेप का मामला,मामले को लेकर कांग्रेस सड़क पर उतरी,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने किया प्रदर्शन,कांग्रेसी नेताओ ने पुतला दहन कर किया प्रदर्शन,प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है- माहरा,सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही- माहरा

➡️देहरादून- पूर्व IAS भास्कर खुल्बे को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, पीएम मोदी के विश्वासपात्र अफसर रहे हैं भास्कर खुल्बे, इसी साल पीएमओ से कार्यमुक्त हुए हैं भास्कर खुल्बे, बेहद प्रतिभाशाली अफसरों में भास्कर खुल्बे की गिनती, उत्तराखंड में नैनीताल के रहने वाले हैं भास्कर खुल्बे, PM मोदी के पहले कार्यकाल में PMO में पोस्टिंग मिली थी.

➡️दिल्ली- अमित शाह और फडणवीस के बीच हुई मुलाकात,करीब डेढ़ घंटे दोनों नेताओं के बीत चली मुलाकात,वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी भी साथ मौजूद रहे,कानूनी पहलुओं पर भी विस्तार से चर्चा की गई.

➡️दिल्ली- 1 जुलाई से राज्यों के भ्रमण पर निकलेंगी द्रौपदी मुर्मू,NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं द्रौपदी मुर्मू,1 जुलाई से देश के कई राज्यों के भ्रमण पर निकलेंगी,द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम तैयार किये जा रहे हैं.

➡️दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट, डॉलर के मुकाबले रुपए में गिरावट पर ट्वीट, भाषण के बदले शासन पर ध्यान देना होगा-राहुल, ‘अर्थव्यवस्था की बिगड़ती हालत को संभालना होगा’, मगर ये प्रधानमंत्री के बस की बात नहीं है- राहुल

➡️दिल्ली- बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का बयान,यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर हुई – सुब्रत पाठक,सपा सरकार में लोकतंत्र की हत्या होती थी- सुब्रत,सपा सरकार में लोग नामांकन नहीं कर पाते थे- सुब्रत,परिवारवादी सोच से ऊपर उठना होगा – सुब्रत पाठक,जो जिम्मेदारी पार्टी मुझे देगी मैं पूरा करूंगा – सुब्रत

➡️दिल्ली- CISF जवानों को मिलेगी बुलेट प्रूफ जैकेट,बुलेट प्रूफ जैकेट की खरीद को मंजूरी,केंद्र ने बुलेट प्रूफ जैकेट की खरीद को मंजूरी दी,3,200 बुलेट प्रूफ जैकेट,हेलमेट की खरीद को मंजूरी,लगभग 16.51 करोड़ रुपए से खरीद की जाएगी,दिल्ली मेट्रो, VIP सुरक्षा में तैनात CISF जवानों के लिए होगी खरीद.

➡️दिल्ली- यूपी बुलडोज़र कार्रवाई के खिलाफ SC में कल सुनवाई,जमीयत उलेमा ए हिन्द की याचिका पर सुनवाई होगी,नियमों के मुताबिक करवाई की गई- यूपी सरकार,जमीयत ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया,बुलडोज़र कार्रवाई को रूटीन कार्रवाई बताना गलत-जमीयत.

➡️दिल्ली- ऑल्ट न्यूज़ के सह संस्थापक मो. जुबैर हिरासत में भेजे गए,पटियाला हाउस कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा,कोर्ट ने मोहम्मद जुबैर को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा,अभी तक जांच में सहयोग नहीं दिया,लिहाजा रिमांड दी-कोर्ट,मुहम्मद जुबैर को 2 जुलाई को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

➡️देहरादून- मानसून से पहले ही पिथौरागढ़ में बारिश,पिथौरागढ़ के कई इलाकों में तेज बारिश,कई इलाकों में बारिश ने कहर मचाना शुरू किया,बारिश से नदियां भी उफान पर आने लगी,पिथौरागढ़ आपदा के लिहाज से बेहद संवेदनशील रहता है.

➡️देहरादून- केदारनाथ जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए राहत भरी खबर,केदारनाथ धाम में मानसून में भी जारी रहेंगी हेली सेवाएं,30 जून के बाद केदारनाथ में दी जाएंगी हेली सेवाएं,मानसून के दौरान केदारनाथ में दी जाएंगी हेली सेवाएं,हिमालयन कंपनी की ओर से दी जाएंगी हेली सेवाएं,मानसून में भी हेली सेवा के माध्यम से यात्रा होगी,5 जुलाई तक आर्यन एविएशन हेली सेवाएं देगी.

➡️रुड़की- रुड़की में बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला,राज्य और राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया,जांच के लिए 3 सदस्यों की एक टीम गठित की,3 सदस्यों की टीम जानकारी जुटाने में लगी है,आयोग की गठित टीम पीड़िता से भी मिली,टीम ने घटनास्थल का भी निरीक्षण किया.

➡️अबू धाबी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे संयुक्त अरब अमीरात,राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद ने किया स्वागत,पीएम मोदी-राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद ने की बैठक,अबू धाबी में दोनों नेताओं के बीच बैठक हुई,पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर शोक व्यक्त करेंगे पीएम /

Related Articles

Back to top button