उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशजिला मिर्जापुर
Trending

लहुरियादह में पानी पहुंचा तो नेताजी बुरा मान गई, आपूर्ति हुआ बंद

मंत्री दंपति पर जनहित की उपेक्षा का आरोप..

05.11.2023

हलिया, मीरजापुर। स्थानीय
विकास खंड के माता चौरा पर राष्ट्रवादी मंच से राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव ने जिले में रहने वाले मंत्री दंपति पर जनहित की उपेक्षा का आरोप लगाया । कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को जबरन अपना स्टिकर लगाने का खेल खेला जा रहा है। जनता को बरगलाने का काम किया जा रहा है । आने वाले चुनाव में जन एवं विकास विरोधी नेताओं को जनता सबक सिखाएगी । आने वाला चुनाव मिर्जापुर के इतिहास में एक नया अध्याय लिखेगा। काफी संख्या में लोगों ने राष्ट्रवादी मंच की सदस्यता ग्रहण किया ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मनोज श्रीवास्तव, संतोष गोयल एवं मनोज दमकल का लोगों ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया ।राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीवास्तव ने कहा कि वर्तमान सांसद केंद्र में कैबिनेट मंत्री भारत सरकार तथा उनके पति कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार में शामिल हैं। जनपद के विकास कार्यों की इनके द्वारा पूरी तरह से अनदेखी की गई। हलिया क्षेत्र के विकास के नाम पर इनके पास बताने को कुछ नहीं है। विकास के नाम पर तत्कालीन जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने स्वतः पहल कर लहुरिया दह गांव में पानी पहुंचाने का काम किया। जो कुछ लोगों को रास नहीं आया। लिहाजा कुछ ही घंटे बाद उस पाइप लाइन को अराजक तत्वों ने तोड़ दिया । महीना बीत गया। आज तक वह पाइप नहीं बन पाया, यह है इनका विकास ।

उन्होंने कहा कि मतवार सड़क समस्या, हलिया क्षेत्र की तहसील बनाने की समस्या,कोरोना काल में पूरी तरह से जनता की सेवा में निष्क्रिय रही, जनपद की जनता के किसी भी सुख दु:ख में सहभागी कभी नहीं रहने का आरोप लगाया।

स्थानीय दशमी के मेले में एक मंच पर पति आशीष पटेल द्वारा राम के गुणगान के बजाय पत्नी का गुणगान किया जाता रहा। मीरजापुर शास्त्री पुल की दुर्दशा और टोल प्लाजा पर सांसद की भूमिका बताया । कहा कि ड्रमंडगंज क्षेत्र में ग्रामीणों पर पद प्रतिष्ठा का दुरूपयोग कर जबरन मनगढंत आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया। कहा कि पूर्व जिलाधिकारी दिव्या मित्तल का स्थानांतरण कराकर जनपद के विकास कार्यों को बाधित किया गया।

कार्यक्रम में स्थानीय लोगों द्वारा जोरदार स्वागत अभिनन्दन किया गया। भारी संख्या में ग्रामीणों से सदस्यता ग्रहण करने का आह्वान किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मंडल अध्यक्ष भाजपा हलिया पूर्व प्रधान हिन्छलाल कोल तथा संचालन पूर्व भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता जिला पंचायत प्रत्याशी श्याम मुरारी पटेल ने किया।

निर्मल दुबे ब्यूरो चीफ मिर्जापुर उत्तर प्रदेश।

Related Articles

Back to top button