WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें……24.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें……24.09.22

➡लखनऊ- यूपी में ट्रैफ़िक व्यवस्था को सुधारने में नया प्रयोग, मैप माई इंडिया के साथ आज MOU हुआ साइन, यूपी पुलिस और मैप माई इंडिया मिलकर करेंगे काम, एप के ज़रिए जाम और रोड एक्सीडेंट्स की देगा जानकारी, डीजीपी डीएस चौहान इस मौक़े पर रहे मौजूद.

➡लखनऊ- इंडियन स्वच्छता लीग की थीम पर कार्यक्रम आज, 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक है सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम, ऊर्जा मंत्री एके शर्मा कल 1090 चौराहे पर रहेंगे मौजूद, मेयर संयुक्त भाटिया भी कार्यक्रम में रहेंगी मौजूद.

➡लखनऊ- गौ-आधारित प्राकृतिक खेती पर कार्यशाला आज, आईजीपी गोमती नगर में किया जाएगा आयोजन, 1 हजार किसान, कृषि वैज्ञानिक करेंगे सहभागिता, गुजरात गवर्नर आचार्य देवव्रत होंगे मुख्य वक्ता.

➡लखनऊ- राज्य स्तरीय गौ-आधारित प्राकृतिक खेती कार्यशाला आज, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यशाला में होंगे शामिल, 11 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुरु होगी कार्यशाला.

➡कानपुर- साहू ढाबे के संचालक पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, संचालक और सहयोगी, बेटे समेत कर्मचारियों पर भी केस, खाना खाने के दौरान ग्राहक की बिगड़ी थी तबीयत, खाने में छिपकली की पूंछ निकलने पर पुलिस को दी थी सूचना, पुलिस से शिकायत करने पर संचालक ने ग्राहक से की थी अभद्रता, हनुमंत विहार के गल्लामंडी स्थित साहू ढाबे का मामला.

➡अमरोहा- मंदिर में चोरी करने वाला चोर गिरफ्तारआरोपी की निशानदेही पर दानपात्र बरामद कियाआरोपी ने मंदिर से चुराए थे दो दानपात्रचोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई थी कैदपुलिस ने आरोपी जुनैद को किया गिरफ्तारचार दिन पहले चोरी की घटना को दिया था अंजामनगर कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी

➡कानपुर- दबंगों ने युवक के घर पर चलाए ईट-पत्थर और लाठी-डंडे, युवक ने मोबाइल छीनने को लेकर जताया था विरोध, ईट-पत्थर चलाते हुए लोगों ने बनाया दबंगों का वीडियो, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल, कल्याणपुर थाना क्षेत्र की पनकी रोड चौकी का मामला.

➡चंदौली- करंट की चपेट में आने से किसान की भैंस की हुई मौत, भैंस को बचाने पहुंचे लोगों के भी लगा करंट का झटका, आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने कोतवाली पहुंच दी तहरीर, ठेकेदार और जेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग, सदर कोतवाली के बिछिया खुर्द का है मामला.

➡बस्ती- आज 4 बजे बस्ती जाएंगे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, योजनाओं की प्रगति का करेंगे स्थलीय निरीक्षण, महसो गांव मे लगाई गई चौपाल में जाएंगे, सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम करेंगे रात्रि विश्राम, 25 को सुबह 8 बजकर 10 मिंट पर पहुचेंगे कार्यालय, जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक.

➡प्रयागराज- सीएम योगी का प्रयागराज आगमन आज, 4.15 बजे प्रयागराज के बमरौली एयरपोर्ट पहुंचेंगे, एयरपोर्ट से प्रीतम नगर स्थित दुर्गा पूजा पार्क पहुंचेंगे, बीजेपी सांसद विनोद सोनकर के पिता को श्रद्धांजलि देंगे, 4.45 बजे एयरपोर्ट के लिए होंगे रवाना, करीब दो घंटे तक प्रयागराज में रहेंगे सीएम योगी.

➡प्रयागराज- बीजेपी महामंत्री अरुण सिंह का प्रयागराज आगमन आज, दोपहर 12 बजे प्रयागराज एयरपोर्ट पहुंचेंगे अरुण सिंह, एयरपोर्ट से बीजेपी सांसद विनोद सोनकर के घर जाएंगे, बीजेपी सांसद विनोद सोनकर के पिता को देंगे श्रद्धांजलि, दोपहर 3.30 बजे प्रयागराज एयरपोर्ट के लिए होंगे रवाना.

➡मिर्जापुर- सीएम योगी का आज मिर्जापुर दौरा, दोपहर 2.10 बजे पर पुलिस लाइन पहुचेंगे सीएम, पुलिस लाइन से मां विंध्यवाशिनी धाम जाएंगे सीएम, निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर के कार्यों का लेंगे जायजा, 3 बजे से कॉरिडोर के कार्यो की करेंगे समीक्षा बैठक, 3.50 पर जनपद प्रयागराज के लिए होंगे रवाना.

➡पीलीभीत- बर्थडे पार्टी में गोली मारकर युवक की हत्या, मामूली कहासुनी के बाद युवक को मारी गोली, गोली मारकर आरोपी फरार, दोनो एक ही गांव के निवासी, मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस, इलाके में हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बीसलपुर कोतवाली इलाके के करखेड़ा गांव का मामला.

➡रायबरेली- रायबरेली में आवारा जानवरों से किसान परेशान, लाठी डंडा लेकर रात भर किसान कर रहे रखवाली, रात भर जागकर कर रहे फसलों की रखवाली, सरकार,जिला प्रशासन के विरुद्ध किसानों में आक्रोश
छुट्टा मवेशियों से निजात दिलाये जाने की मांग की.

➡रायबरेली- रात में जांच करने गए दारोगा को ग्रामीणों ने घेरा, दारोगा और ग्रामीणों के बीच हुई जमकर नोंक-झोंकनोक, झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दारोगा पर महिलाओं और बच्चों को पीटने का आरोप, महराजगंज के ज्यौना गांव का बताया जा रहा वीडियो.

➡बागपत- तेज बारिश के कारण बिजली हुई गुल, मोबाइल फोन के टॉर्च में चली कोचिंग क्लास, मुख्यमंत्री अभ्युदय कोचिंग क्लास में नहीं है बिजली, छात्रों ने क्लास में इन्वर्टर की व्यवस्था कराने की मांग, शहर के श्री यमुना इंटर कॉलेज में चल रही कोचिंग क्लास.

➡अम्बेडकरनगर- अचानक गांव में पहुंचे मगरमच्छ से ग्रामीणों में दहशत, नदी में आई बाढ़ से गांव की तरफ पहुंचा मगरमच्छ, ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना, रेस्क्यू कर पकड़ा, मगरमच्छ को पकड़कर अपने साथ ले गयी टीम, आलापुर तहसील क्षेत्र के मांझा कम्हरिया गांव का मामला.

➡बागपत- अंतिम संस्कार के दौरान हुआ बड़ा हादसा, जलती चिता पर लिंटर का मलबा टूटकर गिरा, बाल बाल बचे दर्जनों लोग, ग्रामीणों में रोष, ठेकेदार के खिलाफ जांच,कार्रवाई की मांग, शमशान घाट में किया जा रहा था अंतिम संस्कर, सिंघावली अहीर के हजुराबाद गढ़ी का मामला.

➡फतेहपुर- पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, एक बदमाश मौके से हुआ फरार घायल बदमाश, अस्पताल में भर्ती, 1 बाइक, 1 तमंचा और 1 कारतूस बरामद,थरियांव थाना क्षेत्र का मामला

➡मुरादाबाद- आप के सांसद संजय सिंह आज आएंगे मुरादाबाद, पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे संजय सिंह, निकाय चुनाव के लिए तैयारी करने आ रहे संजय सिंह, आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे

➡रायबरेली- सालोन पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से बदमाश हुआ घायल, घायल बदमाश को पुलिस ने सीएचसी भेजा, सलोन कोतवाली के हनुमानगंज में हुई मुठभेड़.

➡झांसी- डंपर और कंटेनर की भिड़ंत में क्लीनर की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोठ थाना क्षेत्र के झांसी कानपुर हाईवे का मामला.

➡इटावा- पेट्रोल पंप मालिक ने की आत्महत्या, लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली, अज्ञात कारणों के चलते खुद को मारी गोली, थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र का मामला.

➡कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड मामला, अंकिता के शव को ढूंढने के लिए सर्च अभियान जारी, पशुलोक बैराज से चीला बैराज का रोका जाएगा पानी, SDRF और गोताखोर टीम शव को तलाशने में जुटी, SSP यशवंत सिंह चौहान ने खुद संभाला हुआ हैं मोर्चा.

➡ऋषिकेश- अंकिता के हत्यारोपी पुलकित के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर, आधी रात को बुलडोजर से तोड़ा गया गेट, अभी ध्वस्त नहीं किया गया पूरा रिजॉर्ट, फिलहाल जेसीबी से सिर्फ तोड़ा गया गेट.

➡ऋषिकेश- अंकिता हत्याकांड मामले में बड़ी कार्रवाई, DM ने पटवारी विवेक कुमार को किया निलंबित, पौड़ी जिलाधिकारी ने मामले में की बड़ी कार्रवाई.

➡दिल्ली- 24 घंटे में मिले 95 कोरोना के नए मरीज, 95 लोगों ने कोरोना से जीती जंग, 24 घंटे में 1 लोग की कोरोना से मौत, पॉजिटिविटी रेट घटकर 0.96% पहुंचा, दिल्ली में कुल सक्रिय केस की संख्या 430.

➡दिल्ली- कांग्रेस के अध्यक्ष चुनाव के लिए आज से नामांकन, 24 सितंबर से 30 सितंबर के बीच दाखिल होंगे नामांकन, 17 अक्टूबर को मतदान, 19 अक्टूबर को होगी मतगणना.

➡दिल्ली- विश्व हिंदू परिषद ब्रिटिश दूतावास पर करेगा विरोध, सुबह 11:30 बजे विहिप का विरोध प्रदर्श, विहिप के कार्याध्यक्ष आलोक कुमार रहेंगे मौजूद, मंत्री सुरेंद्र गुप्ता,कपिल खन्ना सहित अन्य रहेंगे मौजूद


Related Articles

Back to top button