WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.00 बजे की बड़ी खबरें…….* 28.06.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.00 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- G-7 सम्मिट में रहा यूपी के प्रोडक्ट्स का जलवा, यूपी के ODOP उत्पादों ने विश्व पटल पर मचाई धूम, US प्रेसिडेंट को PM मोदी ने दी बनारस की गुलाबी मीनाकारी, जापान के पीएम को गिफ्ट किए ब्लैक पॉटरी के उत्पाद, ब्रिटेन के पीएम को बुलंदशहर के प्लेटिनम हैंड पेंटेड टी-सेट, फ्रांस के प्रेसिडेंट को कन्नौज का इत्र,जरी जरदोजी का बॉक्स इटली के पीएम को, आगरा का बना मार्बल इनले टेबल टॉप जर्मन चांसलर को, मुरादाबाद के पीतल से बने खूबसूरत पॉटसेनेगल प्रेसीडेंट को, सीतापुर की कॉटन दरी गिफ्ट दी, इंडोनेशियन प्रेसिडेंट को राम दरबार की प्रतिमूर्ति तोहफे में दी।

➡लखनऊ- CM योगी से मिलने पहुंचे सांसद दिनेश लाल निरहुआ, आजमगढ़ से निर्वाचित MP दिनेश लाल ने की मुलाकात, सांसद चुने जाने के बाद सीएम योगी से की मुलाकात।

➡लखनऊ- डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य आज प्रतापगढ़ जाएंगे, कैबिनेट बैठक के बाद प्रतापगढ़ जाएंगे केशव मौर्य, पूर्व मंत्री महेन्द्र सिंह के आवास जाएंगे केशव मौर्य।

➡प्रयागराज- रेलवे ने स्टार्टअप योजना के तहत लांच की, इनोवेशन पालिसीइनोवेशन पॉलिसी में नए इनोवेटर को मिलेगा बढ़ावा, कोई भी इनोवेटर रेलवे को टेक्निकल सल्यूशन दे सकता है, रेलवे इनोवेटर को डेढ़ करोड़ तक की मदद भी करेगा, इनोवेटर के प्रोडक्ट, सल्यूशन को रेलवे सीधे खरीदेगा, इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स भी इनोवेटर के पास ही रहेगा।

➡बदायूं- खबर का असर, रिश्वत लेने के मामले में भ्रष्ट लेखपाल निलंबित, लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो हुआ था वायरल, शिकायतकर्ता की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई, एसडीएम बिल्सी ने लेखपाल को किया निलंबित।

➡मुरादाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, बदमाशों ने पुलिस पर किया 2 राउंड फायर, जवाबी फायरिंग में 1 बदमाश हुआ घायल, मौके से 1 बदमाश नासिर फरार हुआ, दोनों गोवध निवारण एक्ट में चल रहे थे वांछित, कांठ थाना के अगवानपुर का मामला।

➡रायबरेली- रायबरेली में 102 एंबुलेंस में हुआ घोटाला, 3 माह की जांच में 9 276 केस फर्जी पाए गए, जांच में 20,388 प्रसूताओं के मामले सही मिले, एंबुलेंस संचालक कंपनी ने शासन से मांगा भुगतान, CHC की रिपोर्ट को अपर निदेशक को भेजी गई।

➡वाराणसी- ससुराल आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप, बहू और उसकी मां पर हत्या का आरोप लगा, पुलिस से मृतक युवक के पिता ने की शिकायत, मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के करधना गांव का मामला।

➡फर्रूखाबाद- दबंगों ने मजदूर के साथ की मारपीट, दबंगों ने मजदूर को लाठी-डंडों से पीटा, मजदूर के बच्चों के साथ भी मारपीट की, दबंगों की मारपीट से मजदूर हुआ घायल, मजदूर ने दबंगों के खिलाफ थाने में दी तहरीर, थाना कमालगंज क्षेत्र के सबलपुर गांव का मामला।

➡बांदा- भीषण गर्मी में पानी के लिए तरस रहे लोग, पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने लगाया जाम, 1 घंटे से अधिक समय तक जाम में फंसे रहे लोग, सूचना पर पुलिस बल के साथ सिटी मजिस्ट्रेट पहुंचे, पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर खुलवाया जाम, बांदा कानपुर मार्ग का मामला।

➡पीलीभीत- शारदा सागर डैम के बैराज में मौत की छलांग, गर्मी से बचने के लिए डैम में बच्चे लगा रहे छलांग, आए दिन नहर में डूबने से हो रही हैं मौतें, जिम्मेदार अधिकारी बने हैं लापरवाह, माधौटांडा क्षेत्र के शारदा सागर डैम का मामला।

➡बरेली- पुलिस हिरासत से फरार हुए 2 पशु चोर, गांववालों ने रंगे हाथ पकड़ कर सौंपा था, मौका मिलते ही नवाबगंज सीएचसी से फरार हुए, पशु चोर, सिपाही, 2 होमगार्ड पर रिपोर्ट हुई दर्ज, हाफिजगंज के कुंवरपुर बंजरिया गांव का मामला।

➡लखीमपुर- देर रात वन विभाग के पिंजरे में बाघिन कैद, आतंक का पर्याय बनी बाघिन को पकड़ा गया, बीते दिनों लोगों पर हमला कर ले चुकी थी जान, बाघिन को कतर्नियाघाट रेंज ले जाया गया, तिकुनिया थाने के मंझरा पूरब का मामला।

➡मेरठ- जन सूचना केंद्र संचालक की गोली मारकर हत्या, हत्या कर सड़क पर शव फेककर हत्यारे फरार, लूट के विरोध में हत्या की जताई आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना भावनपुर के सियाल पुल का मामला।

➡अलीगढ़- नाली के विवाद में खूनी संघर्ष का मामला, पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को किया गिरफ्तार, घटना में पीट-पीटकर दंपति की हत्या, 3 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, क्वार्सी थाना इलाके के देव सैनी गांव की घटना।

➡चित्रकूट- विवाहिता महिला की पीटपीट कर हत्या, ससुराली पक्ष ने महिला को उतारा मौत के घाट, महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप, शहर कोतवाली के सिंचाई कॉलोनी का मामला।

➡अमेठी- जामो सीएचसी अधीक्षक की लापरवाही आई सामने, CHC में बोर्ड पर आज भी पुराने CMO का नाम लिखा, CMO के बदल जाने के बावजूद नहीं बदला गया नाम, 6 महीनों से नहीं बदला गया पुराने सीएमओ का नाम।

➡कानपुर देहात- वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल, राहगीरों ने युवक को सीएचसी में कराया भर्ती, हालत गंभीर होने से सीएचसी से हैलट रेफर, रसूलाबाद क्षेत्र के गांव महेरा का मामला।

➡सीतापुर- एंबुलेंस में गर्भवती महिला ने दिया बच्चे को जन्म, ईएमटी की सूझबूझ से एंबुलेंस में कराई गई डिलीवरी, डिलीवरी के बाद महिला को अस्पताल में कराया भर्ती, ब्लॉक परसेंडी के सेदापुर गांव का मामला।

➡चित्रकूट- छेड़छाड़ के आरोप में युवक गिरफ्तार, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार, 13 वर्षीय युवती के साथ की थी छेड़छाड़, राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡जालौन- प्राइवेट बैंक कर्मचारी के घर लाखों की चोरी, 6 लाख के जेवरात समेत 5 हजार नगदी की चोरी, परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, कोंच कोतवाली के तिलक नगर का मामला।

➡कानपुर देहात- मेडिकल स्टोर संचालक ने की आत्महत्या, संचालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना रूरा क्षेत्र के गांव सिमरामऊ का मामला।

➡सोनभद्र- ओबरा पुलिस का नशा के खिलाफ अभियान, अवैध गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से 2 किलो 50 ग्राम अवैध गांजा बरामद, ओबरा थाना क्षेत्र के चोपन रोड का मामला।

➡संभल- जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल में लगी आग, आग लगने से अस्पताल में मचा हड़कंप, दमकल कर्मचारी आग बुझाने में जुटे, संभल जिला अस्पताल का मामला।

➡कानपुर देहात- कार ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अकबरपुर क्षेत्र के जैनपुर नबीपुर हाइवे का मामला।

➡झांसी- गल्ला व्यापारी का रुपये से भरा बैग चोरी, 4 लाख रुपये से भरा बैग चोरी, पुलिस मामले की जांच में जुटी, झांसी के बबीना थाना क्षेत्र का मामला।

➡सीतापुर- अज्ञात कारणों से दुकानों में लगी आग, कार डेंटिंग, बाइक की दुकान में लगी आग, स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू, शहर कोतवाली के आवास विकास का मामला।

➡देवरिया- युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महुआडीह थाने के चीउरहा गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में घर में घुसकर बदमाशों ने की लूट, किराए का कमरा देखने के बहाने घुसे बदमाश, बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की लूट, इंदिरापुरम थाने के वसुंधरा सेक्टर 15 की घटना।

➡बरेली- 50 किलो डोडे के साथ प्रधान समेत 4 तस्कर गिरफ्तार, 3 मोबाइल, 32 हजार रुपए, 1 कार बरामद, सभी आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल, भमोरा के बलिया चौराहे से हुई गिरफ्तारी।

➡शाहजहांपुर- अफीम तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 करोड़ 25 लाख की अफीम पुलिस ने की बरामद, मिर्जापुर पुलिस ने अफीम तस्कर को किया गिरफ्तार।

➡कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिल्हौर थाने के बकोठी पीएनसी प्लांट का मामला।

➡दिल्ली- पंजाब के सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड का मामला, हथियार देना वाले आरोपी नरेश पटियाला से अरेस्ट, नरेश को पंजाब की पटियाला जेल से गिरफ्तार किया, आरोपी नरेश एक मामले में पटियाला जेल में बंद था, स्पेशल सेल ने नरेश को 7 दिन का रिमांड में लिया, आरोपी नरेश से दिल्ली पुलिस कर रही है पूछताछ, काला जठेड़ी गैंग का करीबी है आरोपी नरेश।

➡दिल्ली- केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा का बयान, आजमगढ़-रामपुर उपचुनाव के नतीजों ने साबित किया-वर्मा, PM मोदी,CM योगी के नेतृत्व में कोई किला नहीं बचेगा-वर्मा, 2024 लोकसभा चुनाव में यूपी में 80 सीटें जीतकर आएंगे-वर्मा, जब आजम खान चुनाव हारते हैं तब आरोप लगाते हैं-वर्मा, आजम खान के आरोपों से बीजेपी को फर्क नहीं पड़ता है-वर्मा, अग्निपथ योजना युवाओं के लिए बेहतर है- वर्मा।

➡दिल्ली- दिल्ली हाईकोर्ट को मिला नया मुख्य न्यायाधीश, जस्‍ट‍िस सतीश चंद्र शर्मा ने पद गोपनीयता की शपथ ली, मुख्य न्यायाधीश पद की गोपनीयता की शपथ ली, LG वीके सक्‍सेना ने पद-गोपनीयता की शपथ दिलाई, राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में LG ने शपथ दिलाई।

➡दिल्ली- शातिर ठग प्रदीप पालीवाल की हुई गिरफ्तारी, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया अरेस्ट, माइनिंग के नाम पर 100 करोड़ से ज्यादा की ठगी, प्रदीप पालीवाल के नाम पर लुक ऑउट सर्कुलर जारी था।

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया शिलान्यास, पुलिस लाइन के प्रशासनिक भवन हुआ शिलान्यास, क्वार्टर गार्द एवं बैरक का भी शिलान्यास किया, चीता पुलिस की नई बाइकों को दिखाई हरी झंडी, बीजेपी विधायक विनोद चमोली भी रहे मौजूद, ACS गृह राधा रतूड़ी, DGP अशोक कुमार मौजूद रहे।

➡देहरादून- नैनीताल HC के नए मुख्य न्यायाधीश का शपथ ग्रहण, देहरादून राजभवन में शपथ ग्रहण की तैयारियां हुई पूरी, HC के मुख्य न्यायाधीश विपिन सांघी आज लेंगे शपथ, हाईकोर्ट के 12वें मुख्य न्यायाधीश के रुप में लेंगे शपथ, राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (रि.)गुरमीत सिंह शपथ दिलाएंगे।

➡देहरादून- अग्निपथ योजना का हरीश रावत करेंगे विरोध, गैर राजनैतिक संगठन के बैनर तले करेंगे विरोध, 60 साल से ज्यादा उम्र के बुजुर्गों को करेंगे शामिल, मामले में राजभवन जाकर ज्ञापन सौंपेंगे- हरीश।

➡चमोली- राजस्व क्षेत्र के कार्यों को लेकर डीएम का आदेश, राजस्व उपनिरीक्षकों ने किया है पुलिस कार्य बहिष्कार, राजस्व क्षेत्रों का पुलिस कार्य नियमित पुलिस को दिया, राजस्व पुलिस के बजाय नियमित पुलिस करेगी कार्य, राजस्व पुलिस में नायब तहसीलदारों की चल रही कमी, कार्य सम्पादन में आ रही कठिनाइयों के बाद बड़ा फैसला।

➡पौड़ी- पौड़ी डीएम विजय जोगदंडे ने की समीक्षा बैठक, नशीलें पदार्थों के अवैध विक्रय, भंडारण पर बैठक, जिला स्तरीय अधिकारी तय समय पर नहीं पहुंचे, DM को बैठक के लिए आधा घंटा करना पड़ा इंतजार, DEO माध्यमिक, जिला आबकारी अधिकारी नहीं पहुंचे, मुख्य कृषि अधिकारी पौड़ी भी बैठक में नहीं पहुंचे, अधिकारियों की लापरवाही चिंता का विषय है- DM, बैठक में नदारद तीनों अधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button