WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें…28.08.2022

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में राजनाथ सिह, कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान, कल्याण और हमारा रिश्ता भाई-भाई की था-राजनाथ, बड़े और छोटे भाई जैसा था रिश्ता- राजनाथ सिंह, मैंने हमेशा उन्हे बड़े भाई कहकर बुलाया-राजनाथ, वह सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्वास्थ्य मंत्री थे-राजनाथ, जब वो प्रदेश अध्यक्ष थे मैं युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष था, हर कार्यक्रम में वह हमेशा साथ ले जाया करते थे-राजनाथ, उन्होंने अपने आवास पर ही हमको कमरा दिया था-राजनाथ, नकल विरोधी कानून को लेकर उन्होंने सख्ती दिखाई-राजनाथ।

➡लखनऊ- 16 दिन बाद ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दोस्त ने युवक को उतारा था मौत के घाट, कमता के पास आवास संघ के प्लाट में मिला था शव, पहचान छुपाने के लिए हत्यारों ने बिगाड़ा था चेहरा, चिनहट पुलिस ने रवि महतो की हत्या का खुलासा किया।

➡लखनऊ- इंडस वेयरहाउस स्कैम का मास्टरमाइंड अरेस्ट, मास्टरमाइंड अरुनेश सीता लखनऊ से अरेस्ट, गैंग पर कई राज्यों में दर्ज हैं सैकड़ों मुकदमे, EOW भी कर रही थी मास्टरमाइंड की तलाश, 4 साल में रकम दोगुनी करने का फ्रॉड करता था, 300 करोड़ की ठगी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, कंपनी का दूसरा डायरेक्टर बालचंद बलिया से अरेस्ट।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, बाबूजी का सानिध्य लंबे अरसे तक मिला-पाठक, भव्य राम मंदिर बन कर तैयार हो रहा- पाठक, पिछड़े-दबे कुचले लोगों के लिए जीवन लगा दिया, बाबूजी के नेतृत्व में काम करने का मौका मिला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 6 फ्लाईओवर दिए, लखनऊ में 6 फ्लाईओवर दिए,सभी बनकर तैयार है, लखनऊ में छह और फ्लाईओवर बनकर तैयार होंगे।

➡लखनऊ- शोहदे से परेशान आकर छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, गोमती नगर राजकीय इंटर कॉलेज में पढ़ती है छात्रा, स्कूल के रास्ते में शातिर युवक करता है छेड़छाड़, पिता की तहरीर पर आरोपी की तलाश शुरू।

➡लखनऊ- बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह का बयान, बाबूजी ने कार्यकर्ताओं का हमेशा सम्मान किया-संदीप, बाबूजी के बनाए पदचिन्हों पर चल रहा हूं- संदीप, बाबूजी ने अंतिम समय में भी राम का साथ नही छोड़ा।

➡गोरखपुर- गोरखपुर दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महायोगी गोरखनाथ विवि का पहला स्थापना दिवस, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, कर्म करना चाहिए फल की इच्छा नहीं –सीएम, हर काम करने से पहले परिणाम की चिंता न करें, अच्छी शुरुआत आपको अच्छा परिणाम देगा- सीएम, अच्छी शुरुआत के लिए खुद को तैयार करें- सीएम, विश्वविद्यालय में आयुर्वेद की भी पढ़ाई शुरू हुए-CM, पैरामेडिकल के कई पाठ्यक्रम यहां शुरू हुए- सीएम, आज की आवश्यकता के अनुरूप पाठ्यक्रम- सीएम, यूपी में कोरोना की 36 करोड़ वैक्सीन डोज लगी-CM, कोरोना काल में फ्री राशन,फ्री इलाज,फ्री टीका दिया, करने की इच्छाशक्ति हो तो सब संभव होता है-CM

➡अलीगढ़- खेत पर ट्यूबवेल से पानी लगाने को लेकर विवाद, एक ही परिवार के दो पक्षों में हुआ विवाद, दूसरे पक्ष ने खेत से वापस लौटते वक्त की फायरिंग, फायरिंग में व्यक्ति की हुई मौत, गांव का 1 युवक घायल, पुलिस ने घायल को मेडिकल में कराया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ़्तार, विजयगढ़ थाना इलाके के गांव शहबाजपुर की घटना।

➡नोएडा- ध्वस्तीकरण वाले इलाके में NDRF की टीम पहुंची, NDRF के साथ 560 पुलिसकर्मी, 100 कर्मी रिजर्व फोर्स के, 4 क्विक रिस्पांस टीम भी तैनात कर दी गई, पार्श्वनाथ प्रेस्टीज में 1 से 3 बजे तक पॉवर सप्लाई बंद रहेगी, पार्श्वनाथ प्रेस्टीज में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर और सिलेंडर पहुंचाए, आस-पास के अपार्टमेंटों में बिजली की सप्लाई रोकी जाएगी, सभी अपार्टमेंट के गैस की सप्लाई को बंद किया गया, सभी अपार्टमेंट से सुरक्षा में तैनात गार्ड भी हटाए जाएगें।

➡गोंडा- सीएचसी में डॉक्टरों की लापरवाही का मामला, मामले में डीएम ने गठित की जांच कमेटी, कमेटी को तत्काल मौके पर जाने को कहा गया, आज के आज जांच करके रिपोर्ट देगी कमेटी, जांच रिपोर्ट आने के बाद जिम्मेदारों पर कार्रवाई, नवजात बच्चे की मौत से जुड़ा है पूरा मामला, सीएचसी में नवजात बच्चे का सिर जानवर ने खाया, धानेपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला।

➡बलिया- शराब तस्कर के पकड़े जाने पर लोगों ने किया विरोध, थाने के सामने आकर लोगों ने किया विरोध, सैकड़ों की संख्या में गांव वाले थाने के सामने मौजूद, पुलिस के समझाने के बावजूद थाने पर डटे है परिजन, पुलिस ने थाने के सामने बैठे लोगों को लाठी भाज कर खदेड़ा, सहतवार थाने का मामला।

➡बरेली- बरेली में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, कैंटर वाहन ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, करीब 1 दर्जन लोगों को कैंटर वाहन ने कुचला, कई लोग घायल, इलाज के लिए सीएचसी भेजा, बहेड़ी थाना क्षेत्र के सिरसा चौकी की घटना।

➡सीतापुर- 2 हत्याओं से सीतापुर में सनसनी, किशोरी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, घर के अंदर महिला की गला दबाकर हत्या, अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुयी वारदातों से दहशत, पुलिस अधिकारी मौके पर जांच-पड़ताल में जुटे, बिसवां, थानगांव थाना क्षेत्र में हुयी हत्या की वारदातें।

➡वाराणसी- निर्माणाधीन फोरलेन के क्षतिग्रस्त होने के मामले में कार्रवाई, सहायक अभियंता, अवर अभियंता को किया गया निलंबित, खबर चलने के बाद क्षतिग्रस्त मार्ग को करवाया गया ठीक, लोक निर्माण विभाग ने मामले को संज्ञान लेकर की कार्रवाई, निर्माणाधीन फोरलेन पुल का एप्रोच सड़क हुआ था क्षतिग्रस्त, लहरतारा-शिवपुर के बीच वरुणा नदी पर बना है फोरलेन पुल।

➡हरदोई- नदी में ट्रैक्टर ट्रॉली गिरने से हादसे का मामला, NDRF, SDRF की टीम का रेस्क्यू कार्य जारी, नदी से अब तक 6 लोगों के शव बरामद किए, ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार करीब 20 लोग नदी में डूबे थे, 14 लोग पहले ही सुरक्षित निकाले जा चुके हैं, 1 लोग के लापता होने की नहीं हो रही पुष्टि, रेस्क्यू के दौरान एक अन्य अज्ञात शव भी बरामद, पाली थाना क्षेत्र में गर्रा नदी के पुल का मामला।

➡गोंडा- मुजेहना CHC पर डाक्टरों की दिखी लापरवाही, नवजात के सिर के हिस्से को जंगली जानवर ने खाया, डिलीवरी के बाद परिजनों को नहीं दिया बच्चा, ऑक्सीजन की कमी बताकर बच्चे को एडमिट किया, एडमिट के दौरान जंगली जानवर ने बच्चे को नोचा, जानवर के हमले से नवजात की हुई मौत, घटना से नाराज परिजनों का CHC पर हंगामा, बच्चे के मामा ने धानेपुर थाने में दी तहरीर, धानेपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- एएनएम सेंटर की 3 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव, कोरोना सक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप, ट्रेनिंग सेंटर में 37 छात्राएं ले रही प्रशिक्षण, तबियत खराब होने पर कराई गई जांच, जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 49, सीएमओ ने छात्राओं के पॉजिटिव निकलने की दी जानकारी।

➡वाराणसी- वाराणसी में लगातार बढ़ रहा गंगा नदी का जलस्तर, खतरे के निशान से ऊपर आया गंगा नदी का जलस्तर, 71.77 तक पहुंचा गंगा नदी का जलस्तर, बाढ़ से प्रभावित हुए वाराणसी में सैकड़ों गांव, गंगा के साथ वरुणा नदी भी उफान पर, बाढ़ क्षेत्र से लगातार पलायन पर मजबूर हुए लोग, घरों से पलायन कर सुरक्षित स्थान जा रहे लोग।

➡बिजनौर- रोडवेज डिपो में डीजल चुराने का हुआ खुलासा, पेट्रोल पंप से 6 लीटर डीजल चुराने की हुई हेराफेरी, MD लखनऊ को मिली डीजल चोरी की शिकायत, ARM सहित तीन डिपो कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने ARM को किया गिरफ्तार, 3 हुए फरार, MD सड़क परिवहन निगम लखनऊ ने 3 को किया निलंबित, यूपी सड़क परिवहन निगम नजीबाबाद डिपो का मामला।

➡गोंडा- गोंडा में सेक्स रैकेट भंडाफोड़ का मामला, सेक्स रैकेट से जुडा ऑडियो हुआ वायरल, 20 घंटे से पूरे मामले को दबाये बैठी पुलिस, अंदरखाने में ऊपर स्तर पर हुआ बड़ा लेन-देन, एसपी आकाश तोमर ने दिए मुक़दमे के आदेश, जिला अस्पताल के सामने चल रहा था रैकेट, नगर कोतवाली के छेदीपुरवा इलाके का मामला।

➡बाराबंकी- कोटेदारों को दिया गया बारिश में भीगा, खराब चावल भीगने के बाद सड़ने लगा गरीबों को दिए जाने वाला चावल, खाद्य आपूर्ति विभाग की लापरवाही से पहुंचाया गया भीगा चावल, खराब चावल मिलने से कोटेदारों में भारी आक्रोश, कोटेदारों ने मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की, तहसील सिरौलीगौसपुर के कस्बा बदोसराय का मामला।

➡एटा- जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पीड़ित ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर लगाई थी गुहार, खेत पर कब्जा करने से रोकने की लगाई थी गुहार, वीडियो में लाठी-डंडों से लैस दबंग कर रहे कब्जा, दूसरे पक्ष को खुलेआम धमकी देते हुए कर रहे हमला, एटा थाना बागवाला क्षेत्र गांव जोखी का मामला।

➡बस्ती- ऑनर किलिंग मामले में पुलिस ने दर्ज किया केस, अंकित के परिजन ने थाने पर दी तहरीर, पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है, 3 सदस्यीय टीम के द्वारा किया जाएगा पोस्टमार्टम, प्रेमी युगल के गले पर पाए गए निशान, पुलिस ने खेत से शव को किया था बरामद, रुधौली थाने के पड़रिया चेत सिंह गांव का मामला।

➡हरदोई- नदी में ट्रैक्टर ट्रॉली गिरने से हादसे का मामला, DM अविनाश कुमार ने 6 शव बरामद होने की पुष्टि की, मृतकों के परिवार को 5-5 लाख की आर्थिक सहायता, रेस्क्यू के दौरान बरामद हुए शव की हुई शिनाख्त, एनडीआरएफ ने बंद किया रेस्क्यू ऑपरेशन।

➡बरेली- मंत्री अरविंद शर्मा कलक्ट्रेट में कर रहे समीक्षा बैठक, जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक, विकास, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर चल रही बैठक, मीटिंग में मंत्री धर्मपाल सिंह सांसद मौजूद, मेयर उमेश गौतम के साथ सभी विधायक मौजूद।

➡नोएडा- जेपी अस्पताल में 8 इमरजेंसी और 12 ICU बेड रिजर्व, आपात स्थिति से निपटने के लिए बेड रिजर्व किए गए, सभी आवश्यक दवाओं और उपकरणों से लैस एबुंलेंस स्टैंड, बाय परएक ACLS एम्बुलेंस किसी भी दुर्घटना के लिए स्टैंडबाय पर रखा गया।

➡आगरा- तालाब में डूबने से बच्चे की मौत, परिजनों की शिकायत पर पुलिस कर रही थी तलाश, ग्रामीणों को तालाब में तैरता दिखा बच्चे का शव, बच्चे का शव मिलने से ग्रमीणों में हड़कंप, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना निबोहरा के गांव हिसिकी का मामला।

➡बलिया- ग्रामीणों ने सब स्टेशन के SSO को किया कैद, 5 दिन से बिजली ना आने पर ग्रामीणों ने किया कैद, बिजली स्टेशन के अंदर ताला लगाकर किया कैद, अधिकारियों के आने के बाद ही छोड़ेंगे SSO को- ग्रामीण, शिकायत के बाद भी नहीं सुनी ग्रामीणों की समस्या, नरही के सोहाव सब-स्टेशन के बसंतपुर का मामला।

➡मथुरा- आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया पैदल मार्च, महंगाई के विरोध में कार्यकर्ताओं ने किया पैदल मार्च, कार्यकर्ता भगत सिंह पार्क पर हुए एकत्रित, जिला प्रभारी अश्वनी मिश्रा भी मार्च में मौजूद रहे, जिला अध्यक्ष भगत सिंह चौधरी भी मार्च में मौजूद रहे।

➡हरदोई- नदी में ट्रैक्टर ट्रॉली गिरने से हादसे का मामला, DM अविनाश कुमार ने 8 शव बरामद होने की पुष्टि की, मृतकों के परिवार को 5-5 लाख की आर्थिक सहायता, रेस्क्यू के दौरान बरामद हुए शव की हुई शिनाख्त, एनडीआरएफ ने बंद किया रेस्क्यू ऑपरेशन।

➡महोबा- पुलिस को थर्ड डिग्री टॉर्चर करना पड़ा महंगा, एसआई, 3 सिपाही, ग्राम प्रधान पति पर केस दर्ज, परिजनों ने न्याय के लिए मानवाधिकार आयोग में लगाई थी गुहार, टार्चर से युवक को कानो से सुनाई देना हुआ था बंद, श्रीनगर के पवा गांव का निवासी है पीड़ित।

➡कन्नौज- आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर किया हमला, हमले में बच्ची बुरी तरह से हुई घायल, तीन बकरियों की भी कुत्तों ने ली जान, काम कर रहे ग्रामीणों ने बचायी बच्ची की जान, गुरसहायगंज क्षेत्र के मझपुरवा गांव का मामला।

➡सोनभद्र- तेज रफ्तार कंटेनर अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में चालक गंभीर रूप से हुआ घायल, स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती करवाया, चोपन थाना क्षेत्र के डाला चढ़ाई की घटना।

➡बरेली- जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, मारपीट में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, लाइसेंसी बंदूक से फायर करने का भी आरोप, मीरगंज थाना क्षेत्र के करौरा गांव का मामला।

➡नोएडा- ट्विन टावर ध्वस्तीकरण से पहले हुई विशेष पूजा, एडिफिस कंपनी ने ट्विन टावर में की पूजा, टावर के जमींदोज होने से पहले टावर की पूजा, कोई अनहोनी न हो, इसलिए हुई है पूजा।

➡सीतापुर- घर के अंदर महिला की गला दबाकर हत्या, सीओ सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची, मृतका के प्रेमी, भाई पर हत्या का आरोप, पुलिस दोनों की तलाश में जुटी, थानगांव थाना क्षेत्र का मामला।

➡सीतापुर- किशोरी की गला रेत कर निर्मम हत्या, किशोरी की हत्या से इलाके में सनसनी, परिवार वाले रेप के बाद हत्या का लगा रहे आरोप, बिसवां कोतवाली इलाके की घटना।

➡आगरा- संदिग्ध हालत में महिला की बाइक से गिरकर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बाह क्षेत्र के गांव नरहोली का मामला।

➡अमेठी- सड़क दुघर्टना में युवक की मौत, जानवरों के टक्कर से बाइक सवार हुआ घायल, इलाज के लिए ले जाते समय युवक की मौत, अमेठी कोतवाली कस्बे की घटना।

➡बदायूं- ट्यूबवेल पर सो रहे बुजुर्ग को मारी गोली, दो दिन पहले गांव के युवक से हुआ था विवाद, घायल बुजुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती, वजीरगंज थाना क्षेत्र के पेपल गांव का मामला।

➡लखीमपुर- ट्रैक्टर से मकान गिराने का मामला, मामले में 6 आरोपी वारदात के बाद फरार, 3 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं, भीरा इलाके में गिराया गया था मकान।

➡एटा- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, ससुरालीजनों पर लगा हत्या करने का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बागवाला के गांव कुतुकपुर की घटना।

➡चित्रकूट- यमुना नदी का जलस्तर बढ़ने से घरों में घुसा पानी, कच्चे मिट्टी के घरों में रहने वाले लोग परेशान, मऊ तहसील के मोहड़ा मजरा गांव का मामला।

➡देहरादून- उम्र के हिसाब से शिक्षकों को तबादला में दी जाएगी राहत, शिक्षा विभाग ने ड्राफ्ट को वेबसाइट पर किया अपलोड, सुझाव के लिए ड्राफ्ट को वेबसाइट पर किया गया अपलोड, तबादलों में शिक्षकों को उम्र के हिसाब से दिए जाएंगे अंक, बोर्ड के परिणाम के आधार पर भी अंक जोड़ने का किया जाएगा काम, विवाहित शिक्षिकाओं को एक बार गृह जिले पर तबादले की मिलेगी छूट।

➡देहरादून- उत्तराखंड के 6 जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी, मौसम विभाग में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट किया जाए, देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत में बारिश की संभावना, उधमसिंहनगर में आज तेज गर्जना के साथ बारिश की संभावना, अन्य जगहों पर हल्की से मध्यम गति की होगी बारिश।

➡चित्रकूट- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, नहर के पास पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजासरधुआ थाना क्षेत्र के हस्ता गांव का मामला।

➡ललितपुर- ट्रेन की चपेट में आने से मादा लकड़बग्घा की मौत, वन कर्मियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जाखलौन और धौर्रा के बीच जंगल में मिला शव।

➡ललितपुर- ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, टीकमगढ़ के विरारी रेलवे स्टेशन की घटना।

➡विकासनगर- खनन के एक स्क्रीनिंग प्लांट पर ग्रामीणों से विवाद, खनन का कार्य कर रहे लोगों-ग्रामीणों के बीच विवाद, लेनदेन को लेकर ग्रामीण से विवाद के दौरान फायरिंग, खनन कारोबारीयों की हवाई फाइरिंग से अफरा-तफरी, ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की, सेलाकुई के रामसावाला में लेनदेन को लेकर हुई फायरिंग।

➡श्रीनगर- गर्भवती ने अस्पताल गेट पर बच्चे को दिया जन्म, डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही से महिला को प्रसव हुआ, बिना जांच किए महिला को हायर सेंटर किया रेफर, लापरवाही पर चिकित्साधिकारी ने मांगा स्पष्टीकरण, PPP मोड के सीएचसी बागी अस्पताल का मामला।

➡डोईवाला- लाखों की वन विभाग की उर्जा बाढ बनी प्रदर्शनी, गुलदार का खतरा बरकार,बछिया को बना शिकार, वन विभाग की लापरवाही से बढ़ा रहा गुलदार खतरा, बीती रात आंगन में घुसकर बछिया को किया घायल, ग्रामीणों में बना रहा गुलदार के खतरा से दहशत, रामगढ़ के बुल्लावाला गांव का मामला।

➡हरिद्वार- आयुष्मान कार्ड के नाम पर युवक ने महिला से की ठगी, फ्री इलाज के नाम पर युवक ने 2 हजार की ठगी की, शिकायत पर अस्पताल के CCTV से फुटेज खंगाले गए, परिजन ने CMS डॉ चंदन मिश्रा से मामले की शिकायत की।

➡रुद्रप्रयाग- गांवों के विस्थापन की अब तक कार्यवाही नहीं, डीएम का दावा 3 माह के भीतर होगी कार्यवाही, आज भी आधा दर्जन गांव खतरे के साए में हैं, संवेदनशील की श्रेणी में रखे गए हैं दर्जनों गांव।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’, PM के ‘मन की बात’ का 92वं एपिसोड, तिरंगा फहराने में लोग खुद आगे आए-PM, देश भक्ति का जज्बा देखने को मिला-PM, हर गांव में अमृत महोत्सव की अमृत धारा बही, जनता ने हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाया।

➡गुजरात- मारुति सुजुकी के तीसरे प्लांट की रखी जाएगी आधारशिला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खरखोदा में रखेंगे आधारशिला, गुजरात से वर्चुअल तौर पर प्रधानमंत्री रखेंगे आधारशिला, जापान के PM फुमियो किशिदा भी देंगे भारतीयों को संदेश, हरियाणा और गुजरात के मुख्यमंत्री भी रहेंगे मौजूद।

➡गुजरात- गुजरात के भुज में पीएम मोदी ने किया रोड शो, भुज में स्मृति वन स्मारक का उद्घाटन कार्यक्रम, कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास।


https://www.shekharnews.com://

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button