WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……………………15.10.2022

https://www.shekharnews.com

सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……………………..….15-10-2022

➡लखनऊ- सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी काम नहीं, PWD और नगर विकास खर्च करने में फिसड्डी, सबसे कम खर्च विभाग में PWD,नागरिक उड्डयन, नहीं हो रहा विकास, खर्च करने की गति धीमी, लोक निर्माण विभाग, नमामि गंगे विभाग फिसड्डी, समाज कल्याण, नगरीय विकास भी खर्च करने में फिसड्डी, ये विभाग खर्च करने में फिसड्डी नज़र आ रहे हैं, पीडब्ल्यूडी की सड़क, पुल निर्माण की गति सुस्त, नमामि गंगे बजट के सापेक्ष कुल 12.14% ही खर्च हुआ.

➡लखनऊ- रेप पीड़िता से शादी की शर्त पर आरोपी को ज़मानत, ज़मानत पर रिहा होने के 15 दिन में करनी होगी शादी, हाईकोर्ट लखनऊ बेंच ने आरोपी मोनू को दी जमानत, पीड़िता और आरोपी युवक में थे प्रेम संबंध, पीड़िता और आरोपी की एक बच्ची भी है।, पीड़िता और बच्ची को पूरा हक़ भी दे आरोपी- कोर्ट, पीड़िता के पिता ने आरोपी पर दर्ज कराया था मामला, लखीमपुर खीरी के निघासन का मामला.

➡लखनऊ- यूपी के 20 जिलों में 800 मदरसे अवैध, प्रयागराज में की गई करोड़ों की फंडिंग, मुरादाबाद में सबसे अधिक 175 मदरसे फर्जी, अलीगढ़ में भी सर्वे के दौरान 103 मदरसे मिले अवैध, गाजियाबाद में 139 मदरसे बिना मान्यता चलते मिले, गोरखपुर में 142 मदरसे बिना मान्यता चलते मिले, कानपुर नगर में अब तक 12 मदरसे अवैध मिले, अयोध्या में 55 मदरसे बिना मान्यता के चल रहे.

➡लखनऊ- UPSSSC की PET-2022 की परीक्षा आज, प्रदेश के सभी 75 जिलों में परीक्षा आयोजित, सभी 75 जिलों में 1899 परीक्षा केंद्र बनाए गए , 15 और 16 अक्टूबर को PET-2022 की परीक्षा, 2 पालियों में यूपी PET-2022 परीक्षा होगी, इसमें 37 लाख 58209 अभ्यर्थी सम्मिलित होंगे, हर परीक्षा केंद्र पर भी काफी सख्ती भी रहेगी, सुबह 10 से 12 बजे,शाम 3 से 5 बजे तक परीक्षा.

➡लखनऊ- 17 अक्टूबर को मुख़्तार अंसारी जेल से तलब, एमपी एमएलए कोर्ट ने मुख्ता को किया तलब, HC से सज़ा मिलने के मामले में किया तलब, 17 अक्टूबर को मुख़्तार को मिली सज़ा का वारंट दिया जाएगा, मुख़्तार को हाईकोर्ट ने सात साल की सज़ा सुनाई थी, मुख्तार पर 37 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था, जेलर को जान से मारने की धमकी पर मिली है सजा.

➡लखनऊ- बंदर की एयरगन से मारकर हत्या का मामला, पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ दर्ज की एफआईआर, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज, नगराम थाना में एफआईआर दर्ज की गई, बंदर के बच्चे पर एयर गन से किया था हमला.

➡लखनऊ- अयोध्या में राम मंदिर की सुरक्षा होगी पुख्ता, मंदिर की कमान विशेष सुरक्षा बल को सौंपी जाएगी, सरकार ने SSB के एक अतिरिक्त वाहिनी का गठन किया, एसएसबी की छठी वाहिनी को सुरक्षा में लगाया जाएगा, गृह विभाग ने जारी किया आदेश जारी.

➡लखनऊ- आपदा राहत की नयी सहायता राशि लागू करने की मंजूरी, यूपी में केंद्र की ओर से निर्धारित राशि लागू करने की मंजूरी, आपदा प्रभावित परिवारों को मिलेगी पहले से डेढ़ गुना राहत, आपदा में दिव्यांग होने पर 74 हजार रुपये की मिलेगी मदद, मृत्यु पर नहीं बढ़ाई गयी राशि,पहले की तरह 4 लाख मिलेंगे, प्राकृतिक आपदा में चोटिल व्यक्ति को 16 हजार मिलेंगे.

➡लखनऊ- यूपी में 5505 सीएचओ की भर्ती जल्द, हेल्थ एंड वेलनेस सेन्टर पर होगी तैनाती, एनएचएम द्वारा की जा रही है भर्ती प्रक्रिया, 13700 सेन्टर संचालित,जल्द और सेन्टर खुलेंगे, सेंटरों पर चिकित्सा परामर्श,छोटी जांच होती है.

➡लखनऊ- इलेक्ट्रिक वाहनों के मालिकों के लिए राहत की खबर, रेलवे स्टेशन के बाहर 2-2 ई-वाहन चार्जिंग पोर्ट खुलेंगे, चारबाग,वाराणसी,प्रयागराज,अयोध्या स्टेशन पर होगी सुविधा, सुल्तानपुर,रायबरेली, प्रतापगढ़ में एक एक चार्जिंग पोर्ट खुलेगा, निहालगढ़ और अमेठी में भी एक एक चार्जिंग पोर्ट खुलेगा.

➡लखनऊ- भाजपा ने निकाय चुनाव की तैयारियों का खाका खींचा , पार्टी नवंबर के अंत तक हर दरवाजा खटखटाएगी, इस दौरान हर घर में नये वोटर खोजे जाएंगे, नए वोटरों के नाम लिस्ट में शामिल कराएंगे, सरकार के कामों का पत्रक भी घर-घर पहुंचाएंगे कार्यकर्ता , हर शनिवार और रविवार को विशेष मतदाता अभियान चलेगा.

➡लखनऊ- आज से लखनऊ में चलेगा विशेष सफाई अभियान, डेंगू और मलेरिया को देखते हुए चलेगा अभियान, जिला प्रशासन ने सभी विद्यालयों को दिए निर्देश, बच्चों को पूरी आस्तीन के कपड़ों में ही बुलाया जाए, दिन में दो बार सुबह-शाम फॉगिंग करने के निर्देश.

➡लखनऊ- उपनिरीक्षक लिपिक की टाइपिंग परीक्षा का आयोजन, 18, 19,20 अक्टूबर को होगी कंप्यूटर टाइपिंग परीक्षा, लखनऊ के 5 परीक्षा केंद्रों पर दो पाली में होगी परीक्षा, टाइपिंग परीक्षा में 5600 अभ्यर्थी होंगे शामिल, यूपी पुलिस भर्ती,प्रोन्नति बोर्ड ने जारी की तिथि.

➡लखनऊ- यूपी परिवहन विभाग का अहम निर्णय, नया वाहन खरीदते समय नॉमिनी का भी नाम देना होगा, वाहन मालिक की मृत्यु के बाद होती थी परेशानी, वाहनों के स्वामित्व हस्तांतरण को लेकर होती थी परेशानी, इसी के चलते परिवहन विभाग ने उठाया यह कदम.

➡लखनऊ- दलित वोट बैंक की जुगत में योगी सरकार, एससी छात्र-छात्राओं के लिए बनाए जाएंगे छात्रावास, पीएम-अजय योजना की कार्ययोजना हो रही तैयार, लोकसभा चुनाव से पहले जमीन पर दिखेगी योजना, प्रदेश में 6171 गांव किए गए हैं चिन्हित, इन गांवों में अनुसूचित जाति की आबादी 50% से अधिक.

➡लखनऊ- अतीक अहमद की लखनऊ में संपत्ति आज होगी कुर्क, गोमतीनगर विस्तार में 38 करोड़ की संपत्ति होगी कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत हो रही है कुर्की की कार्रवाई, अतीक गुजरात और उसके दो बेटे यूपी की जेल में बंद हैं.

➡लखनऊ- ODOP स्कीम लागू करने में 15 जिले फिसड्डी , 15 जिलों की प्रगति रिपोर्ट 50 फीसदी से नीचे, ललितपुर, बिजनौर, देवरिया, चंदौली, बाराबंकी, बागपत, उन्नाव, कौशांबी, जालौन, झांसी, चित्रकूट, बदायूं, सोनभद्र, महोबा,बांदा की प्रगति रिपोर्ट 50% से नीचे.

➡लखनऊ- सरकार ने इस साल के लिए धान क्रय नीति की घोषणा, धान की खरीद कुल 4 हजार केंद्रों पर होगी, किसानों को पोर्टल पर पंजीकरण कराना होगा.

➡लखनऊ- अयोध्या में लगेगा रामायण मेला, 4 दिन चलेंगी राम विवाहोत्सव की रस्में, राम विवाहोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजन, 4 दिवसीय रामायण मेला लगाया जाएगा.

➡मुरादाबाद – पुलिस मुठभेड़ में खनन माफिया जफर गिरफ्तार, एक लाख का इनामी जफर गिरफ्तार किया गया, मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुआ जफर, पैर में गोली लगने से घायल हुआ माफिया जफर, घायल को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, दिल्ली भागने की फिराक में था माफिया जफर, मुरादाबाद के पाकबाड़ा थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़, माफिया को पकड़ने जसपुर गई थी यूपी पुलिस, यूपी पुलिस पर जसपुर में हुआ था जानलेवा हमला, इसी माफिया को पकड़ने उत्तराखंड गई थी पुलिस.

➡मेरठ – मेरठ पुलिस का अनोखा कारनामा, थाना निर्माण के लिए कब्जाई सरकारी सड़क, 36 मीटर चौड़ी डिवाइडर रोड थाने में शामिल की, रिहाइशी इलाके में सरकारी सड़क मौके से गायब, थाने में गाड़ी खड़ी करने में इस्तेमाल होगी सड़क, सड़क पर अवैध कब्जा, अब गेट लगाने की तैयारी, थानेदार दिनेश प्रताप ने वाशिंदों से की बदसलूकी, मानचित्र को ताक पर रखकर कब्जा ली गयी सड़क, MDA सचिव ने कब्जा हटाने को SSP को भेजी चिठ्ठी, पल्लवपुरम् फेस-2 में बन रहा है इलाके का नया थाना.

➡अलीगढ़- 3 मंजिला जर्जर बिल्डिंग गिरने का मामला, सुबह मलबे से एक शव बरामद किया गया, बिल्डिंग मालिक शाकिर का मलबे में शव मिला, 4 घायलों को अस्पतालों में कराया गया था भर्ती, JCB से मलबा हटाने का कार्य अभी भी है जारी=, नगर निगम की अनदेखी से पुराने शहर में हादसा, ऊपरकोट के शीशे वाली मस्ज़िद के पास की घटना.

➡इटावा- सोमवार को नेता जी की अस्थियों का विसर्जन, सैफई आए पंडित जी राधा मोहन मिश्र ने बताया, सोमवार को हरिद्वार में गंगा जी में अस्थि विसर्जन, निवास पर गरुण कथा का आयोजन किया जा रहा है, नेताजी की आत्मा की शांति के लिए गरुण कथा, शुक्रवार को सैफई में शांति हवन कार्यक्रम, धार्मिक रीति रिवाज के साथ शांति हवन कार्यक्रम, शांति हवन के बाद तेरहवीं संस्कार की रस्म अदा की जाएगी.

➡मेरठ- कैंट बोर्ड,पुलिस-प्रशासन को नेता का ठेंगा, मेरठ में बसपा नेता की खुलेआम गुंडई, कैंट बोर्ड की लगाई सील शाम तक हटाई, अवैध निर्मित रिसोर्ट पर लगाई थी सील, बसपा नेता पंकज जौली की बोर्ड को चुनौती, रिहायशी बंगले में जौली ने बना डाला रिसार्ट, लालकुर्ती इलाके में कल लगाई गयी थी सील.

➡बस्ती- संदिग्ध परिस्थितियों में मासूम बच्ची का शव मिला , बुआ के साथ पुष्टाहार लेने गई थी मासूम बच्ची, नजदीकी आंगनवाड़ी केंद्र पर गई थी पुष्टाहार लेने, भीड़ की वजह से आंगनबाड़ी केंद्र पर छूट गई थी बच्ची, देर रात घर नहीं पहुंचने पर खोजने पर मिला शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा, कोतवाली क्षेत्र के स्थित ग्राम दुधौरा का पूरा मामला.

➡मेरठ- थाने के मुहर्रिर ने सिपाही पर तानी पिस्टल, सिपाही से किसी बात को लेकर हुई तनातनी, एसएसपी ने हैड मुहर्रिर को किया लाइन हाजिर, हैडमुहर्रिर चरणसिंह, सिपाही राहुल में हुआ झगड़ा, दौराला थाने में हैड मुहर्रिर थे चरणसिंह.

➡मथुरा- जिले के सभी पोखरों में छोड़ी जाएंगी गंबूजिया मछली, सीडीओ गंबूजिया मछली डालने के निर्देश दिए हैं, एक हजार से अधिक तालाबों-पोखरों में डालने के निर्देश, मच्छरों से मुक्त करने के लिए मछलियां डाली जाएंगी, गंदगी रोकने के लिए सीडीओ ने दिए साफ-सफाई के निर्देश.

➡बस्ती – विक्रमजोत क्षेत्र में दर्जनों गांव पानी से घिरे, ग्रामीणों के घरों में घुस गया बाढ़ का पानी, बाढ़ के पानी घुसने से ग्रामीण खाने के पड़े लाले, लोग छतों पर खाना बनाने, सोने को मजबूर, कई गांवों में अब तक नहीं पहुंची कोई मदद, विक्रमजोत के खेमराजपुर गांव का मामला.

➡हापुड़- आज हापुड़ आएंगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी , नगर पंचायत चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति , प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बैठक को करेंगे संबोधित, करीब 2 घंटे की बैठक में देंगे जीत का मंत्र, गढ़ रोड स्थित मनोहर रीजेंसी में होगी बैठक.

➡जौनपुर- तीर्थ यात्रियों की बस और रोडवेज बस की टक्कर, हादसे में एक महिला यात्री की मौत हो गई, हादसे में पांच से अधिक यात्री घायल हो गए, घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही, वाराणसी मार्ग पर जलालपुर चौराहे के पास हादसा.

➡बुलंदशहर- संदिग्ध परिस्थितियों में व्यपारी हुआ लापता, परिजनों ने अपहरण होने की आशंका जताई, कार सवार बदमाशों पर अपहरण का आरोप, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे, खुर्जा नगर के NREC कॉलेज के पास की घटना.

➡अमरोहा- रोडवेज बस अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी, हादसे में एक महिला की मौत, 20 यात्री घायल, 3 यात्रियों की हालत बेहद गंभीर,अस्पताल में भर्ती, बस ड्राइवर को नींद आने की वजह हुआ हादसा, थाना गजरौला के नेशनल हाईवे-9 पर हुआ हादसा.

➡सम्भल- घर से निकला सिपाही नहीं लौटा वापस, कमरे में छोड़ा पत्र,नहीं तलाशने की लिखी बात, बिजनौर का निवासी बताया जा रहा सिपाही, पत्नी ने पुलिस से लगाई तलाश करने की गुहार, कोतवाली पुलिस सिपाही की तलाश में जुटी, गुन्नौर कोतवाली में तैनात है सिपाही अक्षय कुमार.

➡मुरादाबाद – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज आगमन, दोपहर 2 बजे मुरादाबाद पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह भी रहेंगे मौजूद, आर्यवीर महासम्मेलन कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, मझोला इलाके की बुद्धि विहार फेस टू में कार्यक्रम.

➡बुलंदशहर- व्यापारी राजकुमार दिनदहाड़े हुआ अपहरण, पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, खुर्जा एनआरसी कॉलेज के पास का मामला.

➡अलीगढ़- डीएम ने अतरौली तहसीलदार को किया निलंबित , तहसीलदार उदयवीर सिंह को किया निलंबित, अनुशासनहीनता,लापरवाही के चलते हुई कार्रवाई, बिना सूचना दिए ही तहसीलदार चले गए छुट्टी.

➡ललितपुर- भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी ग्राम पंचायत बिजरौठा, एक माह में करीब बीस लाख रुपये का पेमेंट, धरातल पर विकास के काम की स्थिति शून्य, अलग-अलग मदों में निकाला गया 20 लाख रुपए, चालू हैड पम्प का रीबोर दिखाकर 60 हजार निकाले, अस्थाई गौशाला के नाम पर निकाले गए लाखों रुपए, तालबेहट के ग्राम पंचायत बिजरौठा का मामला.

➡अमरोहा- DM ने उच्च प्राथमिक स्कूल का किया निरीक्षण, DM ने अध्यापक से किया गणित का सवाल, जवाब न देने पर डीएम ने जताई नाराजगी, मिड डे मील वितरण पर बच्चों से ली जानकारी, डीएम ने अध्यापकों,बच्चों की उपस्थिति चेक की, गंगेश्वरी के उच्च प्राथमिक स्कूल का किया निरीक्षण.

➡एटा- सड़क किनारे व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शव के पास पड़ी मिली एक शराब की बोतल, राजा के रामपुर के रामनगर केला मार्ग की घटना.

➡लखीमपुर- निघासन मुंसिफ कोर्ट का उद्घाटन आज, हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस कोर्ट का उद्घाटन करेंगे, कोर्ट में थानों के केसेज़ की सुनवाई की जाएगी, निघासन तिकुनिया सिंगाही थानों के केस सुने जाएंगे, न्यायाधीश, जिला जज कार्यक्रम में शामिल होंगे, उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी की गईं.

➡अलीगढ़- रोडवेज वर्कशॉप के टावर पर चढ़ा संविदा कर्मचारी, आत्महत्या करने की धमकी दे रहा संविदा कर्मचारी, अधिकारियों के उत्पीड़न से परेशान संविदा कर्मचारी, पिछले 1 घंटे से टावर पर चढ़कर कर रहा है हंगामा, बन्नादेवी थाना इलाके के रोडवेज वर्कशॉप की घटना.

➡बागपत- सत्यवीर उर्फ कल्लू हत्याकांड का मामला , एलम के पूर्व चेयरमैन ने कोर्ट में किया सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद सरेंडर, सत्यवीर की दो लोगों ने गोली मारकर की थी हत्या, परिजनों ने फाइल री-ओपन करने की मांग की थी, आईजी के निर्देश पर खोली गई फाइल, मेरठ क्राइम ब्रांच को सौंपी जांच, पूर्व चेयरमैन अश्वनी का भी जांच में आया नाम.

➡फतेहपुर- पुलिस टीम और गौतस्करों के बीच हुई मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में तस्कर चांद मो. को लगी गोली, गौतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार, 1 कार,गौकशी करने का उपकरण,1 गौवंश बरामद, खागा के बदलुवापुर के जंगल में हुई मुठभेड़.

➡बरेली – आईजी रेंज रमित शर्मा की बड़ी कार्रवाई, गौ-तस्करों की 5 करोड़ की संपत्ति की सीज, 161 अपराधियों की हिस्टीशीट खोली गई, रेंज में 266 गो तस्कर चिन्हित किये गए, 329 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई.

➡फर्रुखाबाद – ब्रजेश पाठक ने किया औचक निरीक्षण, जिला अस्पताल लोहिया का औचक निरीक्षण, डिप्टी सीएम ने मरीजों से पूछा हाल-चाल, अस्पताल में गंदगी देख जताई नाराजगी, दीवारों पर पानी रिसता देख जताई नाराजगी.

➡श्रावस्ती- मृतक लेखपाल के परिजनों से मुलाकात, लेखपालों के प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात, मृतक लेखपाल के परिजनों को दी सांत्वना, 1 करोड़ रुपए की राहत राशि देने की मांग, आश्रित को नौकरी, पारिवारिक पेंशन भी देने की मांग, प्रतिनिधि मंडल ने डीएम, एडीएम से भी की मुलाकात.

➡कन्नौज- सवा साल में ही धंस गया सौरिख छिबरामऊ मार्ग, ईशन नदी पुल के पास मिट्टी कटने से हुए गड्ढे, सरदापुर जरारा गांव के पास हुए गहरे गड्ढे, गड्ढों में गिरकर वाहन चालक हो सकते हैं घायल, सड़क निर्माण में लगाया घपलेबाजी का आरोप.

➡देहरादून- क़ानून व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष मुखर, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का बयान, प्रदेश में अब क़ानून व्यवस्था नाम नहीं- प्रीतम, ‘हालात ये हैं की बदमाश खुले आम वारदात कर रहे’, पुलिस हाथ पर हाथ रखें बैठी रहती हैं- प्रीतम सिंह.

➡कोटद्वार- त्योहारी सीजन पर वन्यजीवों की सुरक्षा बढ़ी, कालागढ़ टाइगर रिजर्व भी अलर्ट मोड पर , वन्यजीवों की सुरक्षा से खिलवाड़ ना हो- एसडीओ, डॉग स्क्वायड को लेकर भी जंगलों में गश्त हो रही, त्योहारी सीजन पर शिकारी जीवों का शिकार करते हैं.

➡देहरादून – पटवारी और लेखपाल के पदों पर विज्ञप्ति जारी, UKPSC ने पटवारी,लेखपाल के लिए विज्ञप्ति जारी की, पटवारी-लेखपाल के 563 पदों पर सीधी भर्ती होगी, जारी पदों पर ऑनलाइन आवेदन किए गए आमंत्रित, 391 पद पटवारी और 172 लेखपाल के पद शामिल, आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 नवम्बर 2022.

➡देहरादून – प्रादेशिक सेना में भर्ती पर लगाई गई रोक, बकाया धनराशि का भुगतान न होने पर रोक, 132 करोड़ की बकाया धनराशि का मामला, भुगतान न होने पर रक्षा मंत्रालय ने लिया फैसला, खंडूरी के कार्यकाल में हुआ था प्रादेशिक सेना का गठन, गढ़वाल-कुमाऊं में है 1-1 बटालिन और 4 कम्पनियां.

➡पटना- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान, अब जीवन में कभी बीजेपी के साथ नही जाएंगे-नीतीश , जब तक इनके साथ रहो तब तक तो ठीक है- नीतीश, जब अलग हो जाओ तो केस करवाते हैं-नीतीश कुमार, अटल,आडवाणी,जोशी जी ने भी काम किया है- नीतीश , अब लालू जी और समाजवादियों के साथ रहेंगे-नीतीश, बिहार के साथ साथ देश का भी उत्थान करेंगे-नीतीश.

Related Articles

Back to top button