उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अब तक के प्रमुख मुख्य समाचार….. 06.05.2023

…… अब तक के मुख्य समाचार…………*
➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, सीएम योगी का आज कर्नाटक का चुनावी दौरा,, सुबह 10.30 बजे चिकमगलूर के कोप्पा में सभा, 11.55 बजे दक्षिण कन्नड़ा के पुत्तूर में रोड शो-जनसभा, 1.20 बजे उडुप्पी के करकला में जनसभा और रोडशो,3 बजे उत्तर कन्नड़ा के भटकल विधानसभा में जनसभा, 4.50 बजे दक्षिण कन्नड़ा के बंटवाल विधानसभा में रोडशो.

➡️लखनऊ – पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में सेंध, 7 सिपाहियों से ठगी, लॉजिस्टिक विभाग के ग्रुप से जुड़े जालसाजों ने की ठगी, गृह जनपद में ट्रांसफर के नाम पर एक लाख रुपये ठगे , लॉजिस्टिक विभाग में तैनात इंस्पेक्टर ने दर्ज कराया केस,राधेश्याम राव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में कराया केस, पुलिस मुख्यालय में है पुलिस का है लॉजिस्टिक विभाग .

➡️लखनऊ- यूपीपीसीएल के अध्यक्ष के नाम से भेजा फर्जी ईमेल,फर्जी ईमेल के मामले में दर्ज कराई गई रिपोर्ट ,पावर कारपोरेशन के नाम से फर्जी ई-मेल भेजा गया,UPPCL में तैनात निदेशक तकनीकी को भेजा ईमेल, प्रबंध निदेशक को भी फर्जी ई-मेल भेजा गया, शक्ति भवन में तैनात सहायक अभियंता ने कराया केस, दफ्तर की छानबीन में दोनों ई-मेल फर्जी निकले, हजरतगंज थाने में आईडी एक्ट के तहत केस दर्ज.

➡️मेरठ- मीट कारोबारी शाहिद अखलाक के बेटे का NBW, एनआई एक्ट के केस में कोर्ट ने जारी किया NBW, श्यामनगर के आसिफ इकबाल से लिए थे डेढ़ करोड़, पैसा वापस मांगा तो दिये गये चेक हो गये थे बाउंस, कोर्ट में हाजिर न होने पर जारी हुआ गैर जमानती वारंट, 5 जून को शाकिब को गिरफ्तार कर पेश किया जाये.

➡️मुरादाबाद- 10 वर्षीय बालिका का शव मिलने से हड़कंप, ढेला नदी में मिला लापता बालिका का शव,चार दिन से घर से लापता थी मृतक बालिका , परिजनों के साथ बारात में गई थी बालिका , पीड़ित परिजनों जताई हत्या की आशंका, भोजपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुरी की घटना.

➡️कानपुर- बिठूर पुलिस को वाहन चेकिंग में मिली बड़ी सफलता, चेकिंग के दौरान कार में से बरामद हुए 10 लाख रूपये,गाड़ी में मिले 500 रूपये के नोटों से भरा बैग, युवक से पूछताछ पर नहीं मिला संतोषजनक जवाब, रुपयों को पुलिस ने लिया कब्जे में, बिठूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत यश कोठारी चौराहे का मामला.

➡️मेरठ – हिस्ट्रीशीटर नदीम मेवाती की गुंडागर्दी, बीजेपी प्रत्याशी के घर जाकर किया हमला, समर्थकों संग उत्पात मचाया,गाली गलौज की, निर्दलीय प्रत्याशी को गुंडई से वोट देने का दबाव, अब्दुल्लापुर में पुजारी की हत्या का आरोपी है नदीम,नदीम मेवाती ने सरकारी जमीनों पर किया है कब्जा, पुलिस की नदीम मेवाती पर मेहरबानी बरकरार, भावनपुर के अब्दुल्लापुर का हिस्ट्रीशीटर है मेवाती.

➡️सम्भल – अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा,तीनों घायलों को भेजा गया सरकारी अस्पताल, डॉक्टर ने दो लोगों को किया मृत घोषित,गंभीर हालत में एक घायल हायर सेंटर रिफर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना सिवल लाइन के गांव रूपापुर का मामला.

➡️औरैया- सपा नेता शिवपाल सिंह आज करेंगे जनसभा, सपा प्रत्याशी अनूप गुप्ता के लिए करेंगे जनसभा , ईसा वाटिका गेस्ट हाउस में करेंगे जनसभा को संबोधित.

➡️उन्नाव – बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर,गंभीर हालत में परिजन सीएचसी लेकर पहुंचे, डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया , सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के फाजिलपुर गांव की घटना.

➡️बदायूं- किसान की झोपड़ी में लगी आग, संदिग्ध अवस्था में आग लगने से सामान जलकर हुआ खाक, सूचना पर नहीं पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम, ग्रामीणों ने बमुश्किल पाया आग पर काबू\, अलापुर थाना क्षेत्र के रूपापुर गांव का मामला.

➡️संभल – सपा जिलाध्यक्ष ने नगर अध्यक्ष को किया निष्कासित, 6 वर्षों के लिए पार्टी के किया है निष्कासित,पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने पर हुई कार्रवाई, सपा के विरोध में भाजपा के लिए मांगे थे वोट, बहजोई नगर अध्यक्ष कपिल गुप्ता को किया गया निष्कासित .

➡️महोबा – बीएसपी प्रत्याशी पर एफआईआर दर्ज,आचार संहिता के उल्लंघन के तहत मामला हुआ दर्ज, प्रत्याशी पर मस्जिद में 51 हजार रुपये देने का आरोप, निर्दलीय प्रत्याशी यासीन ने दान देने का किया विरोध, बीएसपी प्रत्याशी पर केस दर्ज होने से मचा हड़कम्प
सदर क्षेत्र में बसपा से पालिका चेयरमेन प्रत्याशी है समद राईन.

➡️कौशाम्बी- बाग़ में खेल रही 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, दो युवकों ने किया दुष्कर्म की घटना को अंजाम, परिजनों को बेहोश हालत में मिली मासूम, पीड़ित के रिश्तेदार बताये जा रहे दोनों आरोपी , मासूम का अस्पताल में चल रहा ईलाज,मासूम की मां ने थाने में दी तहरीर,सरायअकिल थाना इलाके का मामला.

➡️आगरा – पैंटून पुल पर दबंगों ने गाड़ी में की तोड़फोड़,पैंटून पुल पर गाड़ी आगे करने को लेकर विवाद,विवाद के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को पीटा, दबंगों ने कार में की तोड़फोड़, एक युवक घायल,पीड़ित ने पिनाहट थाने में दबंगों खिलाफ दी तहरीर, पिनाहट क्षेत्र के पिनाहट चंबल घाट का मामला.

➡️केदारनाथ- केदारनाथ में शुक्रवार सुबह से मौसम रहा साफ, दिनभर धूप खिले रहने से यात्रा ने पकड़ी फिर रफ्तार, शुक्रवार को 18223 श्रद्धालुओं ने किए बाबा केदार के दर्शन,गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग पर बरती जा रही सतर्कता, हिमखंड जोन में जवान यात्रियों को रस्सी के सहारे करवा रहे रास्ता पार.

➡️कोटद्वार – ब्रिटेन के नए राजा प्रिंस चार्ल्स की आज ताजपोशी, ताजपोशी कार्यक्रम में हिस्सा लेगी इरा दुबे, इरा का बचपन उत्तराखंड के कोटद्वार शहर में है गुजरा,इरा फिलहाल लंदन के वेस्टमिंस्टर स्कूल में कर रही पढ़ाई , मूल रूप से झारखंड के गोड्डा जिले की है निवासी,प्रीति कुमारी डिग्री कॉलेज पोखड़ा में दें चुकी हैँ सेवाएं, इरा के पिता समीर दुबे लंदन में बैंकिंग सेक्टर में, जबकि मां ऋतु दुबे प्राइवेट सेक्टर में हैँ मैनेजर.


Related Articles

Back to top button