उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर प्रमुख मुख्य खबरें

08.05.2023
➡️लखनऊ- राजधानी लखनऊ में फिर चला बुलडोजर, नगर निगम ने खाली कराई सरकारी जमीन, 58 करोड़ की 23 बीघे जमीन को कब्जा मुक्त कराया, नगर निगम की जमीन पर कब्जा करने वालों पर एक्शन, सरोजनीनगर तहसील के ग्राम अमौसी में हुई कार्रवाई, नगर निगम की जमीन पर की जा रही अवैध प्लॉटिंग, अवैध प्लॉटिंग करने वालों पर मुकदमा दर्ज किया गया.

➡️लखनऊ- बीकेटी क्षेत्र में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, ग्राम अस्ति और धिहनोरी गांव में अवैध खनन, नहर से पीली मिट्टी खोदकर नहर को बनाया तालाब, अवैध मिट्टी से भरे ट्रक को ग्रामीणों ने पकड़वाया, कई बार बीकेटी थानाध्यक्ष से की गई थी शिकायत, खनन माफिया मुकेश वर्मा नहर की मिट्टी खोद रहा.

लखनऊ- नशे में धुत पिता ने बेटे की हत्या कर लगाई फांसी, बेटी को भी मारने का प्रयास, बेटी जिंदा बची, बेटे की हत्या कर शराब के नशे में फांसी लगा ली, लखनऊ के गोसाईगंज के मुंशीगंज का मामला.

➡️लखनऊ- राज्य निर्वाचन आयुक्त ने दिए निर्देश, सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों को निर्देश दिए, ‘मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करें’, BLO मतदान पर्ची मतदाताओं के घर पहुंचाएं- आयुक्त.

➡️रामपुर- सपा नेता आजम खान का बयान, जनसभा को संबोधित करते समय बोले आजम खान, स्वार से BJP गठबंधन प्रत्याशी शफीक अंसारी पर बोले, आजम खान ने शफीक अंसारी को नमक हराम कहा, स्वार की गलियां, बंटने वाला पैसा मेरी कलम का है- आजम, शफीक तुमने बिरादरी की नाक कटवा दी – आजम खान, मेरे ही पैसे पर मुझपर गुर्रा रहे हो शफीक- आजम खान, गंदगी खानी थी तो सीधे-सीधे फूल लाते – आजम खान, शफीक अंसारी तुम ये क्या निशान ले आए- आजम खान, आजम खान के बयान पर बोले शफीक अंसारी, जिस पैसे की बात कर रहे वो आजम के बाप का नहीं- शफीक, ये आदमी पागल, इसे इलाज कराना चाहिए- शफीक अंसारी, बदजुबानी ही आजम खान को ले डूबी है – शफीक अंसारी, अंसारी बिरादरी ने आजम की बहुत मदद की- शफीक अंसारी, यहां जो काम हुआ सरकार ने दिया, आजम के बाप ने नहीं, बहुत जल्द बाप-बेटे जेल जाएंगे, आजम इलाज कराएं- शफीक, आजम खान और शफीक अंसारी में जुबानी जंग.

➡️आगरा- नैतीताल घूमने गया व्यापारी का परिवार लापता,दवा व्यापारी राजेश शर्मा,पत्नी सीमा शर्मा लापता,बेटी काव्या,बेटा अभिषेक और बहू और नाती लापता,दवा व्यापारी समेत परिवार के 6 लोग लापता हुए,फिरोजाबाद निवासी भाई से 23 अप्रैल को हुई थी बात,भाई ने आगरा थाना ट्रांस यमुना में कराया केस दर्ज,पुलिस तलाश में जुटी,आखिरी लोकेशन जयपुर मिली.

➡️बदायूं- शादी समारोह में दावत के बाद फूड प्वाइजनिंग,फूड प्वाइजनिंग से 10 बच्चे हुए बीमार,बच्चों के बेहोशी होने के बाद होने लगी उल्टियां,बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया,डॉक्टरों की टीम कर रही सभी बच्चों का उपचार,स्वास्थ्य विभाग ने मौके पर जाकर खाने का सैंपल लिया,उसहैत थाना क्षेत्र के खेड़ा जलालपुर गांव का मामला.

➡️मुरादाबाद- भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत का मामला,परिवहन विभाग और यातायात विभाग की लापरवाही,सामान ढोने वाले डग्गामार वाहन में भरे थे 23 लोग,10 लोगों की मौत और 13 लोग हुए थे घायल,भगतपुर थाना क्षेत्र में हुआ था भीषण हादसा.

➡️हापुड़- लाइफ लाइन हॉस्पिटल में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही,डॉक्टरों ने 5 महीने के जिंदा भ्रूण को बताया मृत,गर्भवती महिला की डॉक्टरों ने कराई डिलीवरी,महिला की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने की डिलीवरी,डॉक्टरों ने जिंदा भ्रूण को मृतक बताकर कूड़े के ढेर में फेंका,परिजन भ्रूण को लेकर पहुंचे घर चल रहीं थी सासें,परिजनों ने बच्चे को नजदीकी अस्पताल में कराया भर्ती,अस्पताल में पहुंच कर परिजनों ने काटा हंगामा,लाइफ लाइन एंड ट्रामा सेंटर हॉस्पिटल का मामला.

➡️आगरा – आगरा से जयपुर घूमने गया परिवार लापता, दवा व्यापारी समेत परिवार के 6 लोग गायब, दवा व्यापारी राजेश शर्मा परिवार समेत लापता , व्यापारी की पत्नी,बेटी,बेटा, बहू और नाती लापता, फिरोजाबाद निवासी भाई से 23 अप्रैल को हुई थी बात, आगरा से टैक्सी की इनोवा बुक करके गए थे जयपुर, फिरोजाबाद निवासी भाई ने दर्ज करवाई गुमशुदगी, पुलिस जुटी जांच में,ड्राइवर से हो चुकी है पूछताछ, आगरा के ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र का मामला.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद की बहन के अर्जी का मामला, बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई आज, प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में करीब 2 बजे होगी सुनवाई, प्रयागराज पुलिस को अपना जवाब दाखिल करना होगा , पिछली कई सुनवाइयों में अपना जवाब दाखिल नहीं किया , उमेश पाल शूटआउट केस में पुलिस ने आरोपी बनाया है, पुलिस ने अपनी जांच में आयशा नूरी को आरोपी बनाया है, मेरठ में आयशा नूरी के घर पर गुड्डू मुस्लिम ठहरा हुआ था.

➡️मेरठ- पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मेरठ दौरा आज, 1.50 बजे परतापुर हवाई पट्टी पर उतरेगा वायुयान, 2.30 बजे लिसाड़ी गांव से अखिलेश यादव का रोड शो, अंजुम पैलेस, ट्यूबवेल तिराहा, गोलाकुआं में रोड शो, गोलाकुआं से कांच के पुल तक अखिलेश का रोड शो, सवा घंटे में अखिलेश यादव का 9 किमी लंबा रोड शो, कांच के पुल से हापुड़ रोड करीम नगर जाएंगे अखिलेश, सपा विधायक रफीक अंसारी के घर जाएंगे अखिलेश, 15 मिनट तक करीम नगर में रहेंगे अखिलेश यादव, साढ़े 4 बजे अमौसी एयरपोर्ट के लिए होगी रवानगी.

➡️प्रयागराज- अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन माफिया घोषित, प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता को माफिया घोषित किया, पुलिस ने अपनी FIR में शाइस्ता को माफिया अपराधी लिखा, FIR में लिखा, शाइस्ता परवीन अपने साथ शूटर रखती है, 5 लाख इनामी साबिर को शाइस्ता का शूटर बताया गया, धूमनगंज पुलिस ने 2 मई को थाने में एक FIR दर्ज किया, आतिन जफर के घर छापेमारी के बाद FIR लिखी गई थी, फरारी के दौरान शाइस्ता असद के दोस्त आतिन के घर रुकी, अतीक के जनाजे में शामिल होने के लिए रुकी थी शाइस्ता, जल्द ही माफिया सूची में शाइस्ता का नाम भी जोड़ा जाएगा.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी खबर, अतीक के बेटे को पुलिस रिमांड में लेने की तैयारी, उमेश पाल हत्या में जेल से साजिश करने का आरोप, 5 करोड़ रंगदारी मांगने के आरोप में नैनी जेल में है बंद, एक बेटा असद पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था, उमर लखनऊ जेल में बंद ,अली नैनी जेल में है बंद, अतीक के 2 नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह में हैं, एक नाबालिग बेटे को छोड़कर सभी बनाए गए आरोपी.

➡️हापुड़- एक सप्ताह पूर्व रजबाहे में शव मिलने का खुलासा,दोस्तों ने ही हत्या कर शव को रजबाहे में फेंका था,शराब पिलाने से इनकार करने पर हुई थी हत्या,शराब न पिलाने से नाराज दोस्तों ने की थी हत्या,धौलाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया अरेस्ट.

सहारनपुर- फर्जी आधार कार्ड मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल,आरोपी की निशानदेही पर 32 फर्जी आधार कार्ड बरामद,प्रकरण में अभी भी एक आरोपी फरार बताया रहा है,नगर निकाय चुनाव में फर्जी मतदान करने के षड्यंत्र,पुलिस ने 2 मई को 2 लोगों को किया था गिरफ्तार,भायला रोड स्थित नाले की पुलिया के पास से पकड़ा,देवबंद थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल.

➡️सहारनपुर- स्टांप चोरी पर 23 लाख रुपये का जुर्माना लगाया,सामान्य भूमि को कृषि भूमि बताकर करा लिया बैनामा,स्टांप चोरी करने के मामले में लाखों की चोरी पकड़ी,राजस्व विभाग ने 5 मामलों में स्टांप चोरी पकड़ी,विभाग ने वाद दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

➡️बांदा- बारात से लौटते समय ट्रैक्टर से गिरकर किशोर की मौत,घटना को छुपाने की नियत से शव को दूर ले जाकर फेंका,ट्रैक्टर ड्राइवर ने शव को घटनास्थल से दूर ले जाकर फेंका,मृतक राहुल के पिता शिवभजन व्यक्त की हत्या की आशंका,पिता की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक पर किया मुकदमा दर्ज,कमासिन थाना क्षेत्र के कुम्हेढ़ा गांव की घटना.

➡️बागपत- हेड कांस्टेबल अमर राणा की मौत का मामला,पारिवारिक विवाद में की थी आत्महत्या,पुलिस की प्राथमिक जांच में हुआ खुलासा,फांसी के फंदे पर लटका मिला था अमर का शव,छपरौली थाने के क्वार्टर में की थी आत्महत्या.

➡️अमेठी- घर में खून से लथपथ मिला महिला का शव,मृतका का पति है गायब,पति पर हत्या का शक,गला रेतकर हत्या की जताई जा रही आशंका,काफी दिन से चल रहा था पति-पत्नी का विवाद,जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र इटरौर गांव की घटना.

➡️हापुड़- डग्गामार वाहन यात्रियों की जान से कर रहे खिलवाड़ , डग्गामार बस की छत पर मौत का सफर कर रहे यात्री , ट्रैफिक नियमों को दरकिनार कर मौत का सफर जारी है, सूचना के बाद भी पुलिस,आरटीओ नहीं करते हैं कार्रवाई, छत पर सफर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड चौराहे का मामला.

➡️बलिया- BJP प्रत्याशी ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, सैकड़ों समर्थकों के साथ निकाली सड़कों पर रैली, रैली निकाल कर अपने पक्ष में वोट मांगने की अपील की, प्रशासन से बिना अनुमति लिए सड़कों पर की रैली, सिकंदरपुर पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी खबर, अरबाज, उस्मान के एनकाउंटर की जांच होगी, एनकाउंटर की जांच के लिए बनाया गया न्यायिक आयोग, 2 सदस्यीय न्यायिक आयोग एनकाउंटर की करेगा जांच, 27 फरवरी को अरबाज, 6 मार्च को उस्मान का एनकाउंटर, उमेश पाल घटना में अरबाज ही गाड़ी चला रहा था, उमेश पाल पर उस्मान ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी.

➡️बरेली- फरीदपुर MLA श्याम बिहारीलाल को धमकी का मामला, MLA को जान से मारने की धमकी देने वाले 2 गिरफ्तार, पुलिस ने SC/ST समेत कई गंभीर धाराओं में केस लिखा, बरेली में फरीदपुर थाना क्षेत्र का मामला

➡️गाजियाबाद- सड़क पर नशे की हालत में कार से स्टंट, खिड़की से बाहर निकलकर रेस ड्राइविंग की, कार से रेस ड्राइविंग करते वीडियो वायरल, राजनगर एक्सटेंशन रोड पर जमकर हुड़दंग, गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र की घटना.

➡️मथुरा- अडींग में स्टेडियम के घटिया निर्माण का मामला, भारत समाचार की खबर पर डीएम ने कार्रवाई की, निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का प्रयोग किया था, प्रधान को नोटिस, ग्राम सचिव निलंबित किया गया, PWD के JE संजय कुमार के निलंबन की संस्तुति की, फर्म को ब्लैकलिस्ट करने की डीएम ने संस्तुति की, कई अन्य अधिकारियों को कठोर चेतावनी दी गई.

➡️अमरोहा- एटीएस ने 2 स्थानों पर की छापेमारी, PFI से संबंध होने के शक में 2 युवकों को हिरासत में लिया, हिरासत में लिए गए दोनों संदिग्धों से पूछताछ की, ग़जरौला और बछरायूं थाने में की गई पूछताछ, एटीएस के रडार पर हैं जिले के कई अन्य संदिग्ध.

➡️बरेली- नौकरी का झांसा देकर 22 लाख रुपये की ठगी , डेनमार्क में टीचर की नौकरी का झांसा दिया था , पीड़ित की तहरीर पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, डेनमार्क दूतावास पीएम से की मामले की शिकायत, पीड़ित ने रुपए वापस दिलाने की लगाई गुहार, सीबीगंज क्षेत्र के सर्वोदय नगर कॉलोनी का मामला.

➡️ललितपुर- रुपये दोगुने करने के नाम पर लाखों की ठगी, प्रगति रक्षक निधि लिमिटेड कम्पनी पैसा लेकर भागी, कम्पनी लोगों का रुपये ठग कर भागी, पुलिस ने 6 लोगों पर किया मामला दर्ज, तालबेहट में संचालित हो रही थी फर्जी चिटफंड कम्पनी, सदर कोतवाली में दर्ज हुआ मामला.

➡️प्रतापगढ़- सर्राफा से लाखों के आभूषण, नगदी की लूट, दो बाइक से चार नकाबपोश बदमाशों ने लूटा, रास्ते में बदमाशों ने ओवरटेक कर दुकानदार को रोका, सर्राफा से मारपीट कर बैग लेकर फरार , दुकान बंद कर घर जाते समय हुई वारदात, मानिकपुर थाना के मुन्ना का पुरवा का मामला.

➡️बदायूं- फूड प्वाइजनिंग से 16 बच्चे हुए बीमार, शादी के मंडप में खाना खाने से फूड प्वाइजनिंग, 10 बच्चों का जिला अस्पताल में चल रहा उपचार, 6 बच्चों को कादरचौक CHC में भर्ती कराया गया, उसहैत क्षेत्र के खेड़ा जलालपुर गांव का मामला.

➡️बरेली- छोटे भाई ने बड़े भाई को जमकर पीटा , जमीन को लेकर हुए विवाद में जमकर पीटा, पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में कराया भर्ती, घटना के बाद आरोपी साथियों समेत फरार, किला थाना क्षेत्र के स्वलेनगर की घटना .

➡️बदायूं- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, महिला की मौत, लगभग 6 लोग घायल, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, उझानी कोतवाली के उझानी-दिल्ली रोड की घटना.

➡️आगरा – पिनाहट में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, बाइक सवार को बचाने में पलटा ट्रक, चालक परिचालक को आई हल्की चोट , मनसुखपुरा के पापरी नगर चौराहे की घटना.

➡️रायबरेली- PRV में तैनात पुलिस कर्मियों की दिखी दरियादिली, घायल पड़े राष्ट्रीय पक्षी मोर का किया इलाज, इलाज कर पुलिस कर्मियों ने वन विभाग को सौंपा, डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के हाज़ियाबाद गांव का मामला.

➡️देवरिया- 08 बजे के बाद भी अस्पताल में लटक रहा ताला, डॉक्टर और फार्मासिस्ट समेत सभी कर्मचारी गायब, चौकीदार के भरोसे है प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, देवरिया के धनौती प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाने का मामला, पुलिस ने मामले में 7 युवकों को गिरफ्तार किया, बाइक की सीट पर केक काटकर मन रहे थे बर्थडे, कौशाम्बी थाना क्षेत्र के एलिवेटेड रोड का मामला.

➡️बागपत- युवक ने काटी अपने हाथ की नस, पत्नी के मायके जाने पर काटी नस, महिला बच्चों के लेकर गई थी मायके, घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, बागपत थाना क्षेत्र के गांव का मामला.

➡️हरदोई- अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, पुलिस महिला के शव की शिनाख्त में जुटी, आसू सराय के सामने डाउन लाइन पर हादसा.

➡️देहरादून- धड़ल्ले से चल रहा नशीली दवाओं का व्यापार , पुलिस ने 50 लाख रुपए की दवाएं बरामद की, ट्रामाडॉल, एल्फ्राजोलम टैबलेट बरामद की गई, मेडिकल स्टोर संचालक कृष्ण कुमार, विनय अरेस्ट, देहरादून के बल्लूपुर चौक पर पुलिस ने मारा छापा.

➡️देहरादून- स्टांप चोरी मामले में जांचकर कार्रवाई के आदेश, जिलाधिकारी सोनिका ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं, 18 लाख रुपए से ज्यादा स्टांप चोरी का है मामला, अब 33 लाख रुपए से अधिक जमा करना होगा जुर्माना.

➡️कोटद्वार- गिवाई स्रोत स्थित अवैध मजार पर चला बुलडोजर,दशकों पुरानी अवैध मजार कों प्रशासन ने किया ध्वस्त,वन विभाग की भूमि से हटाया गया अवैध अतिक्रमण,भारी पुलिस की मौजूदगी में टीम ने चलाया बुलडोजर.

➡️दिल्ली- मनीष सिसोदिया की आज कोर्ट में पेशी, मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में किया जाएगा पेश, ईडी मामले में मनीष सिसोदिया की आज कोर्ट में पेशी.

➡️दिल्ली- केरल के मलप्पुरम जिले में नाव पलटने का मामला , पीएम मोदी ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया , पीएम मोदी ने 2-2 लाख मुआवेज का ऐलान किया.

Related Articles

Back to top button