WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें… 16.05.2023

8:30 तक के मुख्य समाचार…..*
➡️➡️➡️➡️➡️➡️➡️➡️➡️➡️
➡️लखनऊ- लखनऊ में सट्टेबाज़ी का मकड़जाल फैला, IPL मैच में करोड़ो का सट्टा खेला जा रहा, कई सटोरियो को लखनऊ पुलिस ने कल पकड़ा भी, पकड़े गए सटोरियों ने करोड़ो की सट्टेबाज़ी की बात भी कबूली, ऑनलाइन करोड़ों का सट्टा बिजनेस फैला, लखनऊ पुलिस सटोरियों पर बनाई हुई है निगाह, ऑनलाइन सट्टा लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, ADCP सैय्यद अली अब्बास ने नौजवानों से अपील की, शॉर्ट कट के चक्कर में न फंसे युवा- ADCP.

➡️लखनऊ- लखनऊ की नवनिर्वाचित महापौर को मिलेगा बंगला, नगर निगम ने फैमिली कोर्ट के बगल में स्थित बंगले को चिन्हित किया, 7 कमरे के इस बंगले में महापौर का कैंप कार्यालय भी बनेगा, सुषमा खर्कवाल अभी वृंदावन स्थित दो कमरे के मकान में रहती हैं, लगभग 20 साल के बाद लखनऊ के महापौर को अलॉट हो रहा बंगला, चिंहित हुए बंगले का अधिकारियों ने निरीक्षण भी किया, जल्द साज-सज्जा का काम नगर निगम कराएगा शुरु.

➡️लखनऊ- महंगाई भत्ता बढ़ाने के बाद सीएम योगी का ट्वीट, राज्य कर्मचारियों, पेंशनरों के हित में फैसला- सीएम, महंगाई भत्ता,महंगाई राहत की दर में 4% वृद्धि की, महंगाई भत्ता,महंगाई राहत दर 42 फीसदी हुआ- CM, इसे 38% से बढ़ाकर 42% करने का निर्णय लिया गया, 16.35 लाख राज्य कर्मचारियों,11 लाख पेंशनरों को लाभ.

➡️लखनऊ- कल से शुरू होंगी यूपी मदरसा बोर्ड की परिक्षाएं, बोर्ड ने नकल रोकने के लिए किए सभी इंतज़ाम, सभी परीक्षा केंद्रो पर लगाया गया CCTV कैमरा, लखनऊ इंदिरा भवन में बनाया गया कंट्रोल रूम, एक लाख से ज़्यादा बच्चे देंगे इस बार परीक्षा, सभी केंद्रो पर नकल रोकने के लिए की जाएगी कड़ी निगरानी, हाई स्कूल इंटर की बोर्ड परीक्षाएं कल से हो रही शुरू.

➡️लखनऊ- शॉर्ट फ़िल्म औहाम का ट्रेलर लॉन्च किया गया, फ़िल्म के कलाकार ट्रेलर लॉन्च करने लखनऊ पहुंचे, यूपी के एटा के साथ बुलंदशहर में बनी है फिल्म, फिल्म के लीड एक्ट्रेस दिव्या मलिक का बयान, UP में काम करने का मज़ा ही अलग होता है-अभिनेत्री, आज UP में महिलाएं अपने आपको सुरक्षित महसूस करती हैं.

➡️लखनऊ- ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग , महानगर स्थित शिल्प कला केंद्र के पास लगी आग, धू-धूकर के जल गया ट्रांसफार्मर, आसपास के इलाकों की बत्ती हुई गुल, दमकल कर्मियों को दी गई सूचना.

➡️फर्रुखाबाद – दबंगों ने होटल में कर्मचारियों से की मारपीट और लूट, शराब के नशे में धुत होकर दबंग पहुंचे थे होटल , कर्मचारियों ने दबंगों को खाना देने से किया था मना, होटल मालिक ने मारपीट कर लूट का लगाया आरोप, दबंग करते रहे मारपीट और लूटपाट, पुलिस रही मूकदर्शक, दबंगों की मारपीट का वीडियो हुआ वायरल , दबंगों की मारपीट से 3 लोग गंभीर रूप से घायल, सभी घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती , कमालगंज क्षेत्र के सावित्री भोजनालय का मामला.

➡️लखनऊ- चुनावी रंजिश में दलित युवक की पिटाई, बेखौफ दबंगों ने युवक की जमकर पिटाई की, पार्टी विशेष को वोट न देने को लेकर पिटाई की, घायल हालत में युवक सिपाही लाल पहुंचा थाने , युवक की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस, गोसाईगंज के सिकंदरपुर गांव का मामला.

➡️फतेहपुर से इस वक्त की बड़ी खबर,सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत,तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर,हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत,हादसे में ऑटो सवार 6 लोग घायल,हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार,फतेहपुर के जहानाबाद में चिल्ली मोड पर हादसा.

➡️भदोही – वाराणसी कालीन कंपनी में लगी भीषण आग, कंपनी के रॉ मैटेरियल के गोदाम में लगी आग, दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, 1 करोड़ के मैटेरियल के नुकसान की आशंका, औराई कोतवाली इलाके में है कंपनी.

➡️हरदोई – कछौना में उत्तरघैंया की प्रधान गुड्डी देवी को नोटिस, सचिव उज्ज्वल कुमार को DM ने जारी किया नोटिस, विकास कार्यों में अनियमितता करने के मामले में सख्ती, जांच के संबंधित अभिलेख न देने पर नोटिस जारी हुआ, जवाब नहीं दिया तो प्रधान के वित्तीय अधिकार होंगे सीज.

➡️हरदोई – कछौना में उत्तरघैंया की प्रधान गुड्डी देवी को नोटिस, सचिव उज्ज्वल कुमार को DM ने जारी किया नोटिस, विकास कार्यों में अनियमितता करने के मामले में सख्ती, जांच के संबंधित अभिलेख न देने पर नोटिस जारी हुआ, जवाब नहीं दिया तो प्रधान के वित्तीय अधिकार होंगे सीज.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में वकीलों का धरना अभी भी जारी, तपती धूप में भी धरने बैठे हैं अधिवक्ता, सभी जनपदों की बार एसोसिएशन से समर्थन मांगा, गाज़ियाबाद बार एसोसिएशन ने समर्थन मांगा, गाज़ियाबाद बार एसोसिएशन ने अनुरोध पत्र जारी किया, वकीलों का आंदोलन आगे बने रहने की सम्भावना.

➡️सहारनपुर – खुशी ने 9 बैंड पास कर बनाया नया रिकॉर्ड , पीटीई के प्रत्येक मॉड्यूल में 9 बैंड पास किए, विदेश में पढ़ाई करने के लिए जाने से पहले कोर्स होता है, पीटीई और आईलेट्स का कोर्स करवाया जाता है, हीरो ओवरसीज से चर्च कंपाउंड निवासी है कुमारी खुशी.

➡️अमरोहा- युवक ने कपड़े की दुकान पर शर्ट में लगाई आग, दुकानदार ने ब्रांडेड शर्ट बताकर बेच दी थी लोकल शर्ट, धुलाई के दौरान कलर उतरने से नाराज था युवक, युवक ने दुकान के सामने ही शर्ट में लगाई आग, शर्ट वापस नहीं करने से नाराज युवक ने उठाया कदम, अमरोहा के थाना सैद नगली कस्बे का मामला.

➡️हरदोई- ईंट से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी,ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत,सांडी थाना के राजानी खेड़ा गांव के पास हुआ हादसा,सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर हुई मौत,पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली में फंसे शव को निकलवाया,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को दी सूचना.

➡️देवरिया- गैंगस्टर अपराधी बादल कुशवाहा की संपत्ति हुई सील, 42 लाख रुपए की चल-अचल संपत्ति हुई कुर्क , गांव में डुगडुगी बजवाकर प्रशासन ने संपत्ति की कुर्क, बदमाश पर दर्ज हैं 11 से अधिक मुकदमे, देवरिया पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️रायबरेली- ट्रैक्टर ट्रॉली ने मासूम बच्ची को रौंदा,7 वर्षीय बच्ची की मौके पर दर्दनाक मौत,पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को लिया हिरासत में,शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बछरावां थाना क्षेत्र के सुदौली गांव की घटना.

➡️बुलंदशहर- रोडवेज बस ने बुजुर्ग महिला को रौंदा, मौके पर मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रोडवेज को हिरासत में लिया, चालक फरार,खुर्जा के हाईवे 91 स्थित गांव मीरपुर का मामला.

➡️एटा- अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हादसा,1 युवक की हुई दर्दनाक मौत, 2 की हालत गंभीर,डॉक्टर ने दोनों घायलों को किया हायर सेंटर रेफर,थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव पुठीया के पास की घटना.

➡️अयोध्या- वरिष्ठ पत्रकार शीतला सिंह का निधन, 94 साल की उम्र में शीतला सिंह का निधन, कई सालों से शीतला सिंह चल रहे थे बीमार.

➡️बुलंदशहर – तीन लोगों ने एक युवक के साथ की मारपीट, शिकारपुर तहसील के चिरचिटा गांव का मामला, पीड़ित ने सलेमपुर थाने में दर्ज कराया मुकदमा.

➡️महराजगंज – फुफेरी बहन के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, 10 हजार के इनामी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दीपक चौधरी पुत्र गणेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पनियरा थाना के भवानीपुर से किया गया गिरफ्तार.

➡️बांदा- घर में फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या, संतान न होने से परेशान रहती थी महिला, पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा, अतर्रा कोतवाली के दिखितवारा गांव का मामला

➡️बुलंदशहर- अहमदगढ़ पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया, घरेलू संपत्ति के बंटवारे को लेकर हुई थी मारपीट, शराब पीकर गाली–गलौज, मारपीट के आरोप में अरेस्ट.

➡️कन्नौज – झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से महिला की हालत बिगड़ी, महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, मनीपुर्वा गांव में अवैध क्लीनिक चलाता है झोलाछाप, कन्नौज में ठठिया थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कन्नौज- टैक्टर और कार की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में एक की मौत, दो घायल,टक्कर लगने से पलटा टैक्टर खाई में गिरा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जलालपुर ठकुरन गांव के सामने हुई घटना.

➡️हरिद्वार- बुग्गावाला में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 2 बदमाशों के पैर में लगी गोली,अस्पताल में भर्ती, मुठभेड़ के दौरान 2 अन्य बदमाश भागने में सफल, गौकशी की सूचना पर मौके पर पहुंची थी पुलिस, बुग्गावाला थाना क्षेत्र के सावनशेर गांव की घटना.

➡️दिल्ली- आंध्र प्रदेश HC के मुख्य न्यायाधीश की SC के लिए सिफारिश,सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के लिए सिफारिश की गई,न्यायमूर्ति प्रशांत कुमार मिश्रा के नाम की सिफारिश,वरिष्ठ अधिवक्ता केवी विश्वनाथन के नाम की भी सिफारिश,सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने नामों की सिफारिश की,सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों के रूप में सिफारिश की.

➡️दिल्ली- धरने पर बैठे पहलवान हनुमान मंदिर जाएंगे, कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे, शाम में पहलवान हनुमान मंदिर में करेंगे दर्शन, बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठे हैं पहलवान.


Related Articles

Back to top button