उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….. 01.03.2023

शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- विपक्ष पर मुख्यमंत्री योगी ने बोला हमला, हमने दिया वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट – CM योगी, आपने दिया था वन डिस्ट्रिक्ट वन माफिया – CM योगी, हमारी सरकार ने माफिया की कमर तोड़ी – सीएम योगी, हम विकास की बात करते हैं आप जाति ले आते हैं- CM, क्या संदीप निषाद, राजू पाल की जाति नहीं थी- सीएम, आरोपी के साथ फोटो सब कुछ बयां करती है- CM योगी, अपराधी जाति देखकर गोली नहीं मारता है- सीएम योगी, प्रदेश को लूटकर विदेश में टापू खरीदे गए हैं- CM योगी, हम जाति देखकर राशि देने वाले लोग नहीं हैं- CM योगी, बिना भेदभाव के विकास कार्य किए जा रहे हैं- CM योगी, पहले कहीं खनन माफिया, कहीं पशु माफिया थे- CM योगी, हमारी सरकार ने माफियाओं की कमर तोड़ दी- CM योगी, सदन की चर्चा में सपा गायब रही – सीएम योगीशिवपाल जी को छोड़कर सपा गायब रही- सीएम योगीइसलिए चुनाव में जनता ने इन्हें साफ कर दिया- सीएमशिवपाल जी का संघर्ष सभी ने देखा – सीएम योगी, शिवपाल जी इधर होते तो बात कुछ और होती- CM, हम लोग हमेशा संघर्ष का सम्मान करते हैं- सीएम, आप अच्छा करना चाहते थे, करने नहीं दिया गया, शिवपाल जी को सम्मान नहीं मिला- मुख्यमंत्री योगी, हमारा संपर्क आज भी है,कोई कंफ्यूजन नहीं है- CM.

➡लखनऊ- ईको ग्रीन संस्था को टर्मिनेशन नोटिस जारी, मंडलायुक्त रोशन जैकब ने डीएम को लिखा पत्र, कूड़ा उठाने में लापरवाही करती है ईको ग्रीन संस्था, अनुबंध खत्म करने का निर्णय लिया गया, अनुबंध समाप्त कर नई संस्था के चयन का आदेश, वेंड्रों को नई संस्था के चयन तक सीधे भुगतान होगा.

➡लखनऊ- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का मिला शव, आम के पेड़ से धोती के सहारे लटका मिला शव, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोहनलालगंज कोतवाली के अहमदखेड़ा का मामला.

➡मेरठ- कुख्यात अतीक अहमद का मेरठ कनेक्शन, बसपा-राज में अतीक का जमीनों में निवेश, अतीक की चिट्ठी में 70 एकड़ जमीन का जिक्र, आवास विकास से अर्जन मुक्त कराई, जमीनें अधिग्रहण हुई जमीनें अतीक की खातिर छोड़ी, गुर्गों के जरिये प्लाटिंग कर करोड़ों रूपए कमाए, फूलबिहार, कीर्ति पैलेस, काजीपुर में जमीनें थी, सराय काजी में इन जमीनों पर बसी कालोनियां, प्रदीप कुमार, इकबाल अहमद के नाम थी जमीनें, काजीपुर में श्यामसिंह के नाम थी विवादित जमीन, कई बसपा नेता के जरिये अतीक ने की कमाई, मेडिकल कॉलेज के सामने इलाके में थी जमीनें, मेरठ के फूलबाग में अतीक की बहन का घर है.

➡बरेली- मौलाना तौकीर रज़ा ने तिरंगा यात्रा का किया ऐलान, पैदल मार्च करते हुए तिरंगा लेकर दिल्ली करेंगे कूच, देश भर का मुसलमान दिल्ली में होगा इकट्ठा-तौकीर, 15 मार्च से शुरू होकर 21 मार्च को समापन-तौकीर, तौकीर रजा ने सरकार को दी खुली चुनौती, तिरंगा यात्रा के दौरान सड़को पर होगी नमाज़-तौकीर, नमाज़ करने से नही रोक सकेगा हमे कोई-तौकीर, हमारा प्रदर्शन मुल्क नहीं प्रधानमंत्री के खिलाफ-तौकीर, भिवानी में गौतस्करों को हत्या के विरोध में प्रदर्शन.

➡अयोध्या- सपा की महिला सभा अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव का बयान, बूथस्तर तक महिला कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे-रीबू, बहुत सीटों को हम 2000 से कम वोटों से हारे हैं-रीबू, कार्यकर्ता सक्रिय तो आसानी से जीत सकेंगे- रीबू, सरकार की विफलता का असर महिलाओं पर पड़ा-रीबू, निजीकरण है घातक, सरकार नहीं दे रही ध्यान-रीबू, दैनिक उपभोग की चीजों पर देना पड़ रहा टैक्स- रीबू.

➡बदायूं- स्कूल फीस के लिए बच्चों को किया जा रहा टॉर्चर, क्लास में सभी बच्चों के सामने किया जाता है शर्मिंदा, सिविल लाइन निवासी महिला ने प्रिंसिपल पर लगाए आरोप, बच्चों को एग्जाम देने से रोका तो बुलाई पुलिस, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद बच्चे एग्जाम में हुए शामिल, फीस वसूलने को लेकर अभिवावकों पर बनाया दबाव, बदायूं के टिथौनस इंटरनेशनल स्कूल का मामला.

➡आगरा- आगरा से फर्जी IAS पंकज राम गिरफ्तार, सरकारी टेंडरों के नाम पर करता था ठगी, सरकारी विभागों में लोगों को दिखाता था रसूख, लाखों करोड़ों की ठगी कर हो गया था फरार, शाटी डॉट कॉम पर बनाई थी अपनी प्रोफाइल, विधवा महिलाओं को भी बना चुका है शिकार, महिलाओं से भी कर चुका है लाखों की ठगी, रेप के आरोप में पहले जा चुका है जेल, ताजगंज पुलिस ने शातिर को किया गिरफ्तार.

➡बदायूं- बुटला जंगल में तेंदुए का शव मिलने का मामला, जिसे जंगली बिल्ली बता रहे थे अफसर वो निकला तेंदुआ, बरेली आईवीआरआई में हुआ तेंदुए का पोस्टमार्टम, पीएम रिपोर्ट से वन विभाग के अफसरों का दावा झूठा, डीएफओ और रेंजर अफसरों को करते रहे गुमराह, स्वाभाविक मौत नहीं,हत्या की जताई जा रही आशंका, बदायूं जिले के उझानी में बुटला जंगल का मामला.

➡महोबा- संदिग्ध मौत मामले में परिजनों ने डीएम की मुलाकात, परिजनों ने की पैनल बनाकर पोस्टमार्टम करवाने की मांग, 24 घंटे पहले चुनुवाद नामक व्यक्ति की हुई संदिग्ध मौत, मृतक के परिजनों ने दर्ज कराई थी नामजद एफआईआर, बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे समेत 3 पर हत्या का आरोप, कबरई थाना क्षेत्र के अम्बेडकरनगर मोहल्ले का मामला.

➡गोंडा- बहराइच रोड पर हुए सड़क हादसे का मामला, सड़क हादसे में अधिवक्ता समेत 3 की मौत, 2 घायलों का अभी भी चल रहा है इलाज, खिंदूरी गांव के पास खड़े ट्रक से टकराई कार, कार में सवार पांचों लोग लखनऊ से आये थे, कर्नलगंज-गोंडा रोड के खिंदूरी गांव का मामला.

➡हापुड़- तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलटी, पास से गुजर रहा बाइक सवार गाड़ी के नीचे दबा, गाड़ी के नीचे दबकर बाइक सवार की दर्दनाक मौत, पुलिस ने क्रेन की मदद से व्यक्ति को निकाला, पिलखुवा कोतवाली के मदर डेयरी के पास की घटना.

➡सुल्तानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने लगाई फांसी, घर में लटकता मिसा महिला का शव, घरेलू विवाद के चलते महिला ने लगाई फांसी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा, गोसाईंगंज थाना के तियरी गांव का मामला.

➡कौशांबी- नकल करते पकड़े गए 2 नकलची, अंग्रेजी के पेपर में परीक्षार्थी कर रहे थे नकल, सचल दल ने नकल करते हुए दोनों को पकड़ा, राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय में थी परीक्षा, कौशाम्बी के मंझनपुर के बरैसा का मामला.

➡मऊ- मुख्तार अंसारी का शूटर हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने घेराबंदी कर शूटर को किया गिरफ्तार, बृजेश सोनकर नाम का शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ा, खटीक टोला मोहल्ले का रहने वाला है शूटर बृजेश, 6 से 7 मुकदमे शूटर बृजेश सोनकर पर दर्ज है, एएसपी महेश सिंह अत्री ने दी जानकारी.

➡प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, अतीक के करीबी रईस बालू का बेटा हिरासत में, STF ने रईस के बेटे शादाब को हिरासत में लिया, माफिया अतीक का करीबी बताया जा रहा रईस, एसटीएफ हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी.

➡बुलंदशहर- चचरे भाइयों में जमकर हुई मारपीट, सिर में चोट लगने से नईम की मौत, आरोपी भाई घटना के बाद हुआ फरार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना खानपुर के माहौला कोर्ट का मामला.

➡कानपुर- तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, बाइक सवार 3 युवकों में से 2 की मौके पर मौत, घायल युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज, थाना महाराजपुर के हाथी गांव मोड़ के पास हादसा.

➡सुल्तानपुर- अज्ञात युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, मृतक की शिनाख्त का किया जा रहा प्रयास, नगर कोतवाली के मस्जिद के पीछे का मामला.

➡फतेहपुर- करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, महिला और 7 मवेशियों की हुई दर्दनाक मौत, मेला देख घर वापस जाते समय हुआ हादसा, धाता थाने के सरवनपुर नेदौरा गांव की घटना.

➡बुलंदशहर- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, घर के कमरे में पंखे से लटका मिला शव, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, शिकारपुर तहसील के गांव मोरजपुर का मामला.

➡जौनपुर- रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार की हुई मौत, रोडवेज बस चालक हुआ मौके से फरार, शहर कोतवाली के सिपाह की घटना.

➡काशीपुर- शिक्षा एवं स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे काशीपुर, मंत्री धन सिंह रावत पहुंचे काशीपुर, गुरुद्वारा श्री ननकाना साहिब में टेका माथा, गर्ल्स इंटर कॉलेज की व्यवस्थाओं का लिया जायजा, अस्पतालों में बंद पड़ी है आयुष्मान योजना-मंत्री, योजना को दोबारा शुरू करवाना है-मंत्री धन.

➡चंपावत- रामलीला मैदान में 11वा होली रंग महोत्सव शुरू, 8 टीम महोत्सव में प्रतिभाग कर रही हैं, होली समितियों का पुष्प वर्षा के साथ हुआ स्वागत, 11 साल से होली महोत्सव का हो रहा आयोजन, रामलीला कमेटी ने आयोजित किया कार्यक्रम.

➡काशीपुर- जमीनों के सर्किल रेट में हुई बढ़ोतरी, रेट बढ़ने से वकीलों में आक्रोश बरकरार, वकीलों ने तहसील के कार्यों को किया ठप, वकीलों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी.

Related Articles

Back to top button