उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…..

शेखर न्यूज़ मुख्यालय उत्तर प्रदेश.. 17.05.2023
➡️लखनऊ – यूपी विधान परिषद उपचुनाव लड़ेगी समाजवादी पार्टी, MLC की 2 खाली सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपा, आज की बैठक में सपा अध्यक्ष ने दिए निर्देश, नेताओं, कार्यकर्ताओं को चुनाव तैयारी के निर्देश, MLC उम्मीदवारों के नामों का कल होगा एलान, सभी विधायकों को 11 बजे पार्टी कार्यालय बुलाया गया, कल सुबह 11 बजे बैठक में नामों का एलान होगा, कल बैठक में निकाय चुनाव के परिणाम की समीक्षा होगी, 29 मई को एमएलसी के लिए मतदान होगा.

➡️लखनऊ- सपा विधायक मोहम्मद हसन रूमी का बयान, कल MLC के दोनों प्रत्याशी नामांकन करेंगे- रूमी,कल सुबह 11 बजे नामांकन करने जाएंगे- रूमी,कल ही सुबह नामों की घोषणा की जाएगी– रूमी,सारे प्रस्तावक विधायक साथ मौजूद रहेंगे – रूमी, निकाय चुनाव में प्रदेशभर में धांधली हुई – रूमी, सपा प्रमुख ने जिलेवार रिपोर्ट मंगवाई है – रूमी, धांधली करने वाले अफसरों के नाम बताएंगे- रूमी, अफसरों ने BJP एजेंट के रूप में काम किया- रूमी.

➡️लखनऊ- 20 मई को गोदावरी टावर फिर से होगा सील, गोदावरी टावर मालिक सुशील अग्रवाल को मिला समय, 18 मई तक बिल्डिंग से सामान निकालने का समय, LDA ने 19 अप्रैल को बिल्डिंग को सील किया था, सुशील अग्रवाल ने LDA का लगाया सील तोड़ दिया, बीकेटी पुलिस ने सुशील अग्रवाल पर दर्ज किया केस, LDA प्रवर्तन जोन-4 BKT सीतापुर हाईवे पर बिल्डिंग.

➡️लखनऊ- उच्च रक्तचाप जागरूकता सत्र का आयोजन किया, कर्मचारियों और हितधारकों के लिए आयोजन किया, चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने किया आयोजन, कर्मचारियों को दिल को दुरुस्त रखने के तरीके बताए.

➡️लखनऊ- मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान, BJP लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी- प्रजापति, कल बृज क्षेत्र की बैठक होगी- धर्मवीर प्रजापति, विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता निराश हैं – धर्मवीर प्रजापति, लोकसभा चुनाव में BJP के सामने विपक्ष कहीं नहीं- धर्मवीर, निकाय चुनाव में हम जहां हारे वहां समीक्षा कर रहे.

➡️लखनऊ- ठाकुरगंज में दबंगों ने युवक को जमकर पीटा , युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, मामूली कहासुनी के बाद दबंगों ने जमकर पीटा, पीड़ित परिवार ने पुलिस से की शिकायत, लखनऊ के ठाकुरगंज थाना इलाके की घटना.

➡️लखनऊ- लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रों का विरोध प्रदर्शन, बड़ी संख्या में छात्र मांगों को लेकर कर रहे हैं प्रदर्शन, एबीवीपी समेत अन्य कई छात्र प्रदर्शन में शामिल, छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, भीषण गर्मी में नहीं मिल रहा है शुद्ध पेय जल-छात्र, विश्वविद्यालय के शौचालय में लगाया गया ताला-छात्र, मांगें पूरी न होने तक जारी रहेगा प्रदर्शन-छात्र.

➡️लखनऊ- 2016 और 2021 TGT PGT अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, नियुक्ति की मांग को लेकर सैकड़ों अभ्यर्थी पहुंचे , माध्यमिक शिक्षा निदेशालय शिविर कार्यालय पहुंचे, रिक्त पदों पर अवशेष पैनल के अभ्यर्थियों की नियुक्ति की मांग, अश्वासन के बाद भी अधिकारियों ने नहीं की कोई कार्रवाई.

➡️लखनऊ- खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव स्पोर्ट्स कॉलेज पहुंचे, अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल,मंडलायुक्त भी पहुंची, 25 मई से शुरू हो रहा खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स , तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे स्पोर्ट्स कॉलेज.

➡️जालौन- पथरेहटा मौरंग खंड संख्या 4 में अवैध मौरंग खनन , तरुण तनेजा, प्रधान सेवाराम को अफसरों का संरक्षण, खनिज अधिकारी राजेश कुमार कार्रवाई नहीं करते हैं, हैवी पोकलैंड मशीनें लगाकर रात-दिन अवैध मौरंग खनन , ग्राम समाज की जमीन पर खनन कर रहा तरुण तनेजा, तनेजा, सेवाराम पर रसूख के चलते कार्रवाई नहीं हो रही, मौरंग के लिए नदी की जलधारा से भी खिलवाड़ किया, पथरेहटा से अवैध खनन, ओवरलोडिंग की शिकायतें.

➡️बदायूं – बैंक मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, समूह की महिलाओं ने किया बैंक का घेराव, बैंक मैनेजर पर अश्लील हरकत करने का आरोप, महिलाओं ने गाली गलौज का भी लगाया आरोप, महिला ने मैनेजर के खिलाफ पुलिस को दी थी तहरीर, महिलाओं ने बैंक का घेराव कर बैंक पर ताला डाला, समूह की महिलाएं बैंक मैनेजर की गिरफ्तारी को लेकर अड़ी, अलापुर के म्याऊं कस्बे के प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक का मामला.

➡️आगरा- चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर में ताला तोड़कर दाखिल हुए चोर, लाखों की नगदी और कीमती आभूषण किए पार, पुलिस, फॉरेन्सिक और डॉग स्कॉड टीम पहुंची, सैया थाना क्षेत्र के अयेला गांव का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन,कार्यकर्ताओं ने दारोगा पर लगाया अभद्रता का आरोप,सम्मनपुर थाने पर तैनात है दारोगा , दारोगा शिवदीपक सिंह पर गाली गलौज करने का आरोप, FIR कर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट के पास अंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष किया प्रदर्शन.

➡️प्रतापगढ़- लालगंज के लोहंगपुर के पास दो बाइकों में टक्कर,हादसे में बाइक सवार एक युवक मौके पर हुई मौत,बाइक पर सवार मासूम सहित चार लोग हुए घायल, घायलों को सीएचसी संग्रामगढ़ में भर्ती कराया गया.

➡️वाराणसी- बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आने से 3 लोगो की मौत , हादसे में पिता, पुत्र और बेटी की हुई दर्दनाक मौत , अस्पताल से घर जाते समय ट्रैक्टर की चपेट में आए, बीएचयू अस्पताल से एक बाइक से तीनों जा रहे थे घर, हादसे के बाद ट्रैक्टर लेकर फरार हुआ वाहन चालक , मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया , रामनगर थाना क्षेत्र के कोदोपुर गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे 3 आरोपियों पर इनाम , अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित किया, तीनो पर 15-15 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित किया, गैंगस्टर राजकुमार पर 15 हजार का इनाम हुआ घोषित, गैंगेस्टर मारुती नंदन पर 15 हजार का इनाम घोषित, गैंगेस्टर अजीत मिश्रा उर्फ सोनू बाबा पर इनाम घोषित, गोरखुपर के कैण्ट थाने पर दर्ज है तीनों के खिलाफ केस.

➡️बागपत- युवक के हत्यारे दोस्त को उम्रकैद की सजा, कोर्ट ने सुनवाई के दौरान सुनाई सजा, कोर्ट ने 1 लाख 50 हजार का लगाया जुर्माना, हत्या आरोपी दिनेश ने की थी युवक की हत्या, 45 हज़ार रुपये के विवाद में हुई थी युवक की हत्या, ईंट से कुचलकर हत्या कर पेट्रोल से जलाया था चेहरा, बागपत कोतवाली क्षेत्र के अहैडा गांव का मामला.

➡️प्रतापगढ़- एमडीएम का खाना बनाते समय लगी आग,गैस लीक होने से स्कूल के रसोई में लगी आग,गैस की पाइप फटने से स्कूल में हुआ हादसा,आग लगने पर दोनों रसोइया भागी बाहर,रेगुलेटर को बंद कर सिलेंडर को बाहर फेंका,सांगापट्टी प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡️सोनभद्र- छात्राओं ने बड़ी संख्या में देखी “द केरला स्टोरी” फ़िल्म, भाजपा नेत्री प्रिया सोनकर की पहल पर फ़िल्म देखी, कर्नाटक की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने किया था जिक्र, राबर्ट्सगंज के राज पैलेस सिनेमाहाल में दिखाई गयी फ़िल्म.

➡️जौनपुर- कचहरी में हुए गोलीकांड को लेकर पुलिस सख्त, दूसरे दिन सभी गेटों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई, कल कचहरी में दिनदहाड़े फायरिंग की गई थी, एसपी अजय पाल शर्मा ने की थी बड़ी कार्ऱवाई, आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था.

➡️सीतापुर – फरवरी से अब तक तक नहीं मिला आशा बहुओं को वेतन, हरगांव सीएचसी पर आशा बहू की कोई नहीं सुन रहा, सीएचसी अधीक्षक पर लगाया वेतन न देने का आरोप, आशा बहुओं ने जिलाधिकारी को दिया प्रार्थना पत्र.

➡️जालौन- ट्रक ने साइकिल सवार को मारी जोरदार टक्कर,टक्कर से सड़क पर उछल कर गिरा साइकिल सवार, साइकिल सवार बाल बाल बचा, साइकिल हुई चकनाचूर, लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर की पिटाई, जालौन कोतवाली के कोंच चौराहे के पास का मामला.

➡️सोनभद्र- आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष रविकांत को युवकों ने पीटा, बोलेरो गाड़ी से जिलाध्यक्ष की बाइक में मारी टक्कर, मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवको को किया गिरफ्तार, पीड़ित की तहरीर पर 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, सोनभद्र चोपन थाना क्षेत्र ले सलखन बाजार की घटना.

➡️प्रतापगढ़- AAP प्रत्याशी के बेटे और भतीजे पर हमले का मामला, 6 नामजद और 12 अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस, अजीत यादव की शिकायत पर दर्ज हुआ केस, बरात में दर्जन भर लोगों ने किया था हमला, पीड़ित ने फायरिंग,गाड़ी तोड़ने का लगाया आरोप, रानीगंज टाउन एरिया में दो दिन पहले हुआ था विवाद.

➡️सहारनपुर – संदिग्ध हालत में छत से लटका मिला विवाहिता का शव,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, सहारनपुर गंगोह थाना क्षेत्र के बुड्ढाखेड़ा गांव का मामला.

➡️प्रतापगढ़- युवक ने खुद को गोली से उड़ाया,डिप्रेशन में बंदूक से मारी गोली, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, कंधई थाना के मंगरौरा बाजार का मामला.

➡️चन्दौली- 8 लाख के सोने के आभूषण के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, डीडीयू,जीआरपी, आरपीएफ की संयुक्त टीम ने की गिरफ्तारी, आरोपी अभिषेक आभूषण का नही दिखा पाया कोई कागजात, आभूषण को लेकर टीम ने आयकर विभाग को सूचना दी, डीडीयू के प्लेटफार्म 1/2 से हुई अभियुक्त की गिरफ्तारी.

➡️नोएडा- नोएडा में पश्चिम क्षेत्र की कार्यसमिति बैठक जारी , प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष मौजूद , संगठन पदाधिकारी, सांसद, विधायक भी मौजूद , लोकसभा चुनाव के लिए संगठनात्मक तैयारियां तेज.

➡️नोएडा- सरिया माफिया रवि काना को लेकर बड़ा खुलासा,गैंगस्टर अनिल दुजाना के लिए काम करता था रवि काना,एसटीएफ की जांच में रवि काना को लेकर खुलासा,अनिल दुजाना के लिए अवैध काम करता था रवि काना,रवि काना नोएडा का सबसे बड़ा सरिया माफिया है,दुजाना के लिए गाजियाबाद में अवैध खनन करता था रवि काना, दुजाना के नाम पर रवि काना ने अकूत संपत्ति बनाई,एक दर्जन गनर लेकर चलता है सरिया माफिया रवि काना, वेस्ट यूपी के हर जिले में अनिल दुजाना के मददगार थे.

➡️बदायूं- दातागंज के पूर्व MLA अवनीश कुमार सिंह का निधन, दातागंज विधानसभा से भाजपा से 4 बार विधायक रहे , 3 साल से बीमारी के चलते कोमा में थे अवनीश सिंह.

➡️बरेली- दबंगों ने दहशत फैलाने के लिए की जमकर फायरिंग, फायरिंग में दो युवक हुए घायल, अस्पताल में भर्ती, बाइक सवार तीन आरोपी फायरिंग कर मौके से फरार, बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के सैलानी की घटना.

➡️आगरा- किसान के घर हुई लाखों की चोरी, जेवरात समेत लाखों की नगदी और पिस्टल चोरी, घर की छत पर सो रहे थे परिवार के लोग, अछनेरा थाना क्षेत्र के गोबरा गांव का मामला.

➡️बांदा- संदिग्ध हालत में नदी में उतराता मिला युवक का शव, सूचना पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड टीम पहुंची, शव की पहचान राजेंद्र निवासी पैलानी डेरा के रूप में हुई, पैलानी थाना क्षेत्र के केन नदी का मामला.

➡️नैनीताल- धार्मिक स्थलों पर हो रही धवस्तीकरण की कार्यवाही, धवस्तीकरण की कार्यवाही मामले पर हाईकोर्ट सख्त, मजारों पर हो रही कार्रवाई के फैसले को सुरक्षित रखा, मजारों पर हो रही कार्रवाई पर रोक लगाने को लेकर याचिका, याचिकाकर्ता हमजा राव अन्य ने दायर की थी जनहित याचिका, सरकार पर धर्म विशेष के लोगों पर कार्रवाई का लगाया था आरोप, याचिकाकर्ता ने सरकार से पुनः मजार बनवाने की मांग की थी.

➡️बागेश्वर- महानगरों में गर्मी बढ़ने पर पर्यटक घूमने निकले, पर्यटकों का हिल स्टेशन कौसानी की ओर रुख बढ़ गया, होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष बबलू नेगी ने कहा
सड़क में खतरा बना हुआ है- अध्यक्ष बबलू नेगी
कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है- बबलू नेगी

➡️दिल्ली- मोदी सरकार के 9 साल पर बोले कौशल किशोर, ये स्वर्णिम काल है,गरीबों के लिए -कौशल किशोर, प्रधानमंत्री सबको साथ लेकर चलते हैं-कौशल किशोर, ‘PM मोदी ने देश को आगे ले जाने का काम किया’, ‘2024 में हम 350 सीटें अकेले अपने दम पर जीतेंगे’, ‘मोदी सरकार ने कई लोगों को सरकारी नौकरी दी है’, विपक्षी पार्टियां हार से बौखलाई हुई हैं- कौशल किशोर, मायावती बीजेपी पर झूठा आरोप लगा रही हैं- कौशल किशोर.

➡️दिल्ली- उपराज्यपाल की तरफ से पार्षद मनोनीत का मामला, पार्षद मनोनीत किए जाने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने मामले में फैसला सुरक्षित रखा, दिल्ली सरकार ने याचिका दायर कर विरोध किया है, एलजी की तरफ से पार्षद मनोनीत करने का विरोध किया है.

➡️दिल्ली- CBI ने फ्रांस डिफेंस जर्नलिस्ट को किया अरेस्ट, सेना और DRDO की जासूसी के संगीन आरोप, सीबीआई ने 12 जगहों पर की छापेमारी.

➡️दिल्ली- डीके शिवकुमार अपने भाई डीके सुरेश के साथ निकले, भाई डीके सुरेश के साथ 10 जनपथ पहुंचे डीके शिवकुमार, मुलाकात करने के बाद वहां से रवाना हो गए,आवास से बाहर निकलते ही समर्थकों ने नारेबाजी की, डीके शिवकुमार के भाई बन सकते हैं डिप्टी सीएम-सूत्र.

Related Articles

Back to top button