उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें… 07.02.2023

शाम 6.00 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान,हम मोहन भागवत के बयान से सहमत हैं-राजभर,हम सभी धर्म ग्रंथों का सम्मान करते हैं-राजभर,’रामचरितमानस को लोग अपने अपने चश्मे से पढ़ रहे हैं’,एक एक शब्द के कई कई मायने होते हैं- राजभर,मैं बाबा साहब के संविधान को मानता हूं-राजभर.

➡लखनऊ- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या का बयान, ओमप्रकाश राजभर ने नई नई राजनीति शुरू की-मौर्या, जब राजभर बच्चे थे,मैं इन मुद्दों को तब से उठा रहा हूं, PM मोदी को भी पिछड़ी जाति का होने का दंश झेलना पड़ा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात को खुद स्वीकार किया, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने साहस दिखाया-मौर्या, जाति व्यवस्था पर बात करके उन्होनें साहस दिखाया-मौर्या.

➡लखनऊ-अलाया अपार्टमेंट हादसे जुड़ी बड़ी खबर, यजदान बिल्डर को कोर्ट से बड़ी राहत, आरोपी फहद यजदानी को कोर्ट से राहत, फहद यजदानी की गिरफ्तारी पर रोक, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने लगाई रोक, अलाया अपार्टमेंट हादसे में 3 की हुई थी मौत.

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का बयान,जीआईएस एक मील का पत्थर साबित होगा-भूपेंद्र,समिट से रोज़गार की संभावनाएं बढ़ेंगी- भूपेंद्र,भूपेन्द्र चौधरी ने बजट को ऐतिहासिक बजट बताया,विपक्ष गुमराह करने का काम करता है- भूपेन्द्र.

➡लखनऊ- G-20 से पहले NDRF और SDRF की टीम की मॉकड्रिल,सुशांत गोल्फ सिटी स्थित सेंटरम होटल में किया मॉकड्रिल,प्राकृतिक कृतिम केमिकल दुर्घटनाओ को लेकर मॉकड्रिल,उप कमांडेंट अनिल पाल के नेतृत्व में मॉकड्रिल की गई.

➡फर्रुखाबाद- दुष्कर्म, हत्या आरोपी के परिजन बना रहे दबाव,पीड़ित पर समझौता करने का बना रहे दबाव,आरोपी के परिजनों ने किया हमला,अवैध तमंचे, लाठी-डंडे से किया हमला,5 वर्ष बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या की थी,कोर्ट ने आरोपी को सुनाई थी उम्रकैद,आरोपी के परिजन लगातार दे रहे धमकी,पीड़ित पक्ष ने थाने में दी तहरीर,थाना कमालगंज क्षेत्र के खुदागंज का मामला.

➡गोंडा- गोंडा में सरकार के बजट की गिनाई खूबियां,प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने गिनाई खूबियां,टाउनहाल में बजट पर गोष्ठी का हुआ आयोजन,पत्रकार वार्ता में बोले प्रभारी मंत्री अनिल राजभर,‘मोदी सरकार के अमृतकाल का ये पहला बजट’,‘विपक्ष के पास हमारे इस बजट का कोई तोड़ नहीं’,हम गांव-गांव जाकर बता रहे बजट की खूबियां-अनिल

➡एटा- पालतू कुत्ते को भौंकना पड़ा भारी,पूर्व फौजी ने कुत्ते की गोली मारकर की हत्या,पूर्व फ़ौजी ने घर में घुसकर मारी कुत्ते को गोली,लाइसेंसी रिवाल्वर से पालतू कुत्ते को मारी गोली,कुत्ते का मालिक मृत कुत्ते को लेकर पहुंचा थाने,थाना प्रभारी से फ़ौजी पर कार्रवाई करने की गुहार,अलीगंज थाना क्षेत्र के मितौलिया गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद – फर्रुखाबाद जिला जेल में इन्वेस्ट्रों की बैठक,बंदियों के रोजगार के लिए बुलाई गई बैठक,जेल अधीक्षक भीमसेन मुकुंद ने बुलाई बैठक,इन्वेस्ट्रों का जिला जेल में भी दिख रहा असर,बंदियों की बनाई गई चीज सप्लाई की जाएगी ,जेल के अंदर बंद बंदियों को मिलेगा रोजगार,फर्रुखाबाद की जिला जेल का मामला.

➡बुलंदशहर- मंत्री अरुण सक्सेना का राहुल गांधी पर पलटवार,CM योगी पर दिए गए बयान पर किया पलटवार,सीएम योगी देश के लिए काम कर रहे- सक्सेना,सीएम योगी की सेवा की कोई मिसाल नहीं-सक्सेना,दुनिया के अंदर योगी जी जैसा मुख्यमंत्री नहीं-सक्सेना,राहुल गांधी ने जो कहा अपने लिए कहा होगा-सक्सेना

➡बिजनौर- एंटी रोमियों टीम ने मजनुओं पर कसा शिकंजा,मनचलों के बैग से निकले गुलाब के फूल,रोज़ डे पर युवतियों को फूल देने की फिराक में थे छात्र,पुलिस ने सख्त हिदायत देकर मनचलों को छोड़ा,सड़कों पर घूम रहे मनचलों में मची खलबली,शहर के कॉलेज के इर्द-गिर्द चला मजनू अभियान.

➡मेरठ- कपड़ा कारोबारी की दुकान से 50 लाख की चोरी,चोरों ने दुकान में रखा 1 किलो सोना किया चोरी,सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर भी ले गए चोर,एसपी देहात सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे,व्यापारी, नौकरों से पूछताछ कर रही पुलिस,परीक्षितगढ़ के महेश्वरी क्लॉथ हाउस की घटना.

➡ललितपुर- पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सहित 2 बेटों की संपत्ति कुर्क, पुत्र बधू पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की संपत्ति कुर्क, आरोपियों की करबी 61 करोड़ की संपत्ति कुर्क, जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर संपत्ति कुर्क की गई, मौके पर अधिकारियों सहित भारी पुलिस बल मौजूद, घर में रह रहे परिवार के लोगों को बाहर निकाला, पुलिस ने लोगों को घर से निकाला,घर भी सील किया.

➡कौशाम्बी- युवती की शव मिलने का मामला,एसपी , एएसपी मौके पर पहुंचे,युवती के परिजनों से हो रही पूछताछ,युवती की हत्या की जताई जा रही आशंका,31 जनवरी को घर से लापता हुई थी युवती,3 फरवरी को परिजनों ने थाने में दर्ज कराया था केस,मंझनपुर के टेनशाह आलमाबाद का मामला.

➡कानपुर- कानपुर पहुंचे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह,पनकी स्थित पनका एसटीपी प्लांट का किया निरीक्षण,सीवर के पानी की सफाई के लिए बना है एसटीपी प्लांट,किसानों को इस्तेमाल करने के लिए देने का दिया आदेश,स्वतंत्र देव सिंह ने पूरे प्लांट में घूमकर किया निरीक्षण.

➡बाराबंकी- युवक का शव गांव के बाहर नाले में पड़ा मिला,युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका,मुंह से झाग, गले में प्लास्टिक की रबर पड़ी मिली,पुलिस, डॉग स्कॉयड की टीम कर रही जांच,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया,थाना कुर्सी के खरिहानी गांव की घटना.

➡नोएडा – राज्यमंत्री ब्रजेश सिंह पहुंचे नोएडा ,बजट को लेकर की प्रेस कॉन्फ़्रेन्स ,किसानों को बजट से बहुत फ़ायदा होगा- ब्रजेश,इस बार का बजट नई इबारत लिखेगा- ब्रजेश,किसानों को बजट के फ़ायदे बताएंगे- मंत्री ,विपक्ष सदन में चर्चा नहीं करना चाहता है- मंत्री

➡महराजगंज- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग,आग लगने से 1 महिला, 1 बच्चे की मौत,फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू,घटनास्थल पर पहुंचे डीएम डॉ. सतेंद्र कुमार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोठीभार थाना क्षेत्र के सबया का मामला.

➡फर्रुखाबाद- जिला अस्पताल में नहीं बैठते डॉक्टर,डॉक्टरों के सभी चेंबर हैं खाली,मरीजों को नहीं मिल रहा समुचित इलाज,कई घंटों से डॉक्टरों के इंतजार में मरीज बैठे,जिला अस्पताल लोहिया का मामला,जिला अस्पताल लोहिया आवास विकास का मामला.

➡मेरठ- ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे स्टंटबाज,आर्मी इलाके में स्टंट कर हुड़दंग कर रहे युवक,स्टंटबाजी कर हुड़दंग बाजों का वीडियो वायरल,कार की बोनट पर बैठकर स्टंटबाजी कर रहे युवक,थाना सदर बाजार के पाइन कैंटीन के पास का वीडियो.

➡कानपुर- पत्रकार मुनि कुशवाहा की हत्या,पत्रकार के शव को लाया गया पोस्टमार्टम हाउस,बिल्हौर के अर्पित गेस्टहाउस में गए थे पत्रकार मुनि,शक के आधार पर कुछ लोगों हिरासत में लिए गए,रावतपुर थाना क्षेत्र में रहते थे पत्रकार मुनि.

➡जालौन- शिक्षक पर छात्राओं से अश्लील हरकतें करने का आरोप,आधा दर्जन छात्राओं ने पुलिस से की शिक्षक की शिकायत,पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार,आटा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय भदरेखी का मामला.

➡इलाहाबाद- इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन से जुड़ी बड़ी ख़बर,अध्यक्ष और महासचिव पद हुए चुनाव की मतगणना पूरी,अध्यक्ष पद पर अशोक कुमार सिंह ने दर्ज की जीत,महासचिव पद पर नितिन शर्मा ने दर्ज की जीत.

➡मिर्जापुर- ब्रजेश पाठक पहुंचे स्व. विधायक राहुल प्रकाश कोल के घर,स्व. विधायक राहुल प्रकाश कोल को दी श्रद्धांजलि ,परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की,परिजनों को संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

➡बिजनौर- नदी में डूबने से युवक की हुई मौत,पशुओं के लिए चारा लेने गया था युवक,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस,मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल,थाना नगीना देहात के खोह नदी का मामला.

➡बरेली- कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर,ई-रिक्शा सवार 3 लोग हुए घायल,पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती,कार चालक को पुलिस ने लिया हिरसात में,मीरगंज थाना क्षेत्र के लभारी चौकी की घटना.

➡एटा- पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा,पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश,प्रेमी के साथ मिलकर रची थी साजिश,हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका था,जलेसर पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार.

➡फिरोजाबाद- जज पूनम त्यागी की कार का हुआ एक्सीडेंट,चालक और जज गंभीर रूप से घायल,जज और चालक को सैफई पीजीआई में भर्ती,डॉक्टरों ने जज पूनम त्यागी को मृत घोषित किया.

➡महराजगंज- महराजगंज में अधिवक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन,6 सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा गया ज्ञापन,मुख्यमंत्री के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन,सिविल कोर्ट बार एसोसिएशन के नेतृत्व में ज्ञापन.

➡जौनपुर- 5 अन्तर्जनपदीय लुटेरे गिरफ्तार,डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार,अवैध तमंचा, 2 बाइक अन्य सामान बरामद,मुंगराबाद, शाहपुर, मीरगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡संतकबीर नगर- रंगारंग कार्यक्रमों से मगहर महोत्सव का आगाज,जिले के तीनों विधायक और कमिश्नर ने किया शुभारंभ,महंत विचार दास ने अतिथियों का किया स्वागत.

➡आगरा- पुलिस को मिली बड़ी सफलता,दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,दोनों आरोपी मामले में चल रहे थे वांछित,मनसुखपुरा के सेहा गांव का मामला.

➡झांसी- झांसी में सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार,एंटी करप्शन ने रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा,गरौठा थाने में तैनात था सब इंस्पेक्टर बृजेश.

➡मिर्जापुर- स्कूल बस ड्राइवर का संदिग्ध हालत में मिला शव, मृतक के परिजनों ने जतई हत्या की आशंका, परिजनों ने चुनार बाजार में किया चक्का जाम, चुनार थाना क्षेत्र के जगरनाथपुर का मामला.

➡चमोली- भाजपा युवा मौर्चा के जिलाध्यक्ष पहुंचे चमोली,कार्यकर्ताओं ने महावीर रावत का किया भव्य स्वागत,मिठाइयां और रैली निकाल कर किया स्वागत,भाजपा को मजबूत करने के लिए करे मेहनत-रावत,लोकसभा और निकाय चुनाव के लिए हम तैयार-रावत.

➡हल्द्वानी- हल्द्वानी में सीएम धामी ने की बड़ी घोषणा,हल्द्वानी में बनेगा अंतर्राष्ट्रीय स्तर का चिड़ियाघर,जल्द सरकार जारी करेगी चिड़ियाघर के लिए बजट,ड्रग्स फ्री देवभूमि के लिए सरकार कर रही काम,जल्द आधुनिक कैथ लैब की भी होगी शुरुआत.

➡हल्द्वानी- सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे हल्द्वानी,सीवरेज ट्रीटमेंट ,लीगेसी प्लांट का किया लोकार्पण,38 करोड़ की लागत से तैयार हुए दोनों प्लांट,शहर को सीवरेज की समस्या से मिलेगी निजात,मेयर जोगेंद्र रौतेला का है ड्रीम प्रोजेक्ट.

➡दिल्ली- संसद में बोले रहे राहुल गांधी,भारत जोड़ों यात्रा से बहुत कुछ सीखा-राहुल,जनता की आवाज को गहराई से सुना-राहुल,हम सब जनता के सेवक है- राहुल गांधी,आज की राजनीति में परंपरा भूल रहे-राहुल,सारे नेता पुरानी परंपरा से कट रहे हैं- राहुल,’पैदल चलने की पुरानी परंपरा खत्म हो रही’,अग्निवीर योजना से युवा सहमत नहीं- राहुल,अग्निवीर योजना आरएसएस से आई- राहुल,’अधिकारियों ने कहा-लगता है योजना RSS से आई’,अग्निवीर योजना से सेना कमजोर होगी-राहुल,अग्निवीर योजना थोपी गई लगती है- राहुल,नौजवान भी अग्निवीर योजना से खुश नहीं-राहुल,डोभाल ने अग्निवीर योजना आर्मी पर थोपी-राहुल

➡दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के मेयर चुनाव पर कल सुनवाई,इस संबंध में आम आदमी पार्टी ने याचिका दायर की है,आज भाजपा और AAP के नेताओं ने किया प्रदर्शन,कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया.

➡दिल्ली- संसद से सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत,सोनिया गांधी को लेकर बाहर निकले राहुल गांधी,राहुल गांधी सोनिया गांधी को संसद से लेकर निकले,सोनिया गांधी को राहुल गांधी आवास लेकर पहुंचे.

➡त्रिपुरा- बागबासा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली,कांग्रेस सरकार में घोटाले होते थे- सीएम योगी,कम्युनिस्टों, कांग्रेस ने अन्याय किया- सीएम योगी,कांग्रेस आस्था के साथ खिलवाड़ करती है- सीएम,देश का विकास कांग्रेस को पसंद नहीं- सीएम,पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास-CM.

➡त्रिपुरा- त्रिपुरा दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, त्रिपुरा में सीएम योगी की चुनावी जनसभा, अगरतला के खोवाई में सीएम योगी की जनसभा, अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा- सीएम, वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बना- CM, डबल इंजन की सरकार विकास कर रही-सीएम, कांग्रेस पार्टी विकास में बैरियर है-सीएम योगी.

Related Articles

Back to top button