उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…….

22.05.2023
➡️लखनऊ- बड़ी संख्या में किसान आगरा से लखनऊ पहुंचे,अखिलेश यादव से मुलाकात करने पहुंचे किसान,सरकार द्वारा कम मुआवजा देने को लेकर नाराज,किसानों ने अखिलेश यादव से मुलाकात की,तय रेट से कम मुआवजा दे रही सरकार-किसान,अखिलेश यादव ने किसानों को आश्वासन दिया ,हम पूरी तरह से मदद करने को तैयार हैं-अखिलेश

➡️लखनऊ- पहली पत्नी की हत्याकर फरार हुआ पति, हत्या के बाद दूसरी पत्नी के साथ भागा युवक, शव को फंदे से लटकाकर पति हुआ फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मां की तहरीर पर 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, पति और परिवार के लोगों की तलाश में पुलिस, लखनऊ की मलिहाबाद पुलिस ने दर्ज किया केस.

➡️लखनऊ- पुराने लखनऊ में चला नगर निगम का बुल्डोजर,सालों से सड़क पर बने अतिक्रमण पर बुल्डोजर,नक्खास और टूरियागंज इलाके में चला बुलडोजर,बिलोचपुरा में भी अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई,सड़क पर कब्जा कर बनाई दुकानों को तोड़ा जा रहा,नगर निगम अफसरों के साथ भारी पुलिस बल मौजूद.

➡️एटा – महाराणा प्रताप की खंडित मूर्ति का विरोध,1 साल पहले खंडित हुई थी महाराणा प्रताप की मूर्ति,नगर पालिका सफाई कर्मचारियों द्वारा खंडित हुई थी,सफाई के दौरान खंडित हुई थी महाराणा प्रताप की मूर्ति,जलेसर आगरा चौराहे पर लगी है महाराणा प्रताप,मूर्ति बदलवाने को लेकर लोगों ने की नारेबाजी,भाकियू किसान के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की मांग,अनिश्चितकालीन धरने की दी चेतावनी,जलेसर थाना के जलेसर आगरा चौराहे का मामला.

➡️उन्नाव – आइसक्रीम खाने निकली बच्ची से गैंगरेप, होटल में गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम, गैंगरेप की घटना के बाद छोड़कर आरोपी फरार, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज मुकदमा, पुलिस ने दो नामजद अभियुक्तों को पकड़ा, अभियुक्त शहर का बड़ा केबल टीवी कारोबारी, दही क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी पीड़िता, कोतवाली उन्नाव के एक होटल की घटना.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी मामला,ज्ञानवापी से जुड़े 2 मामलों में हुई सुनवाई,संपूर्ण परिसर के सर्वे को लेकर आपत्ति,कोर्ट में मुस्लिम पक्ष ने दाखिल किया आपत्ति,मुस्लिम पक्ष ने कोर्ट में लिखित आपत्ति दर्ज की,दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित,7 मुकदमों को एक साथ क्लब करने पर आएगा फैसला,शाम 5 बजे तक आएगा फैसला,अगली तारीख 7 जुलाई.

➡️जालौन- हेमनपुरा खंड संख्या 4 में अवैध मौरंग खनन ,खनन माफिया जयदीप राय को प्रशासन का डर नहीं,हैवी पोकलैंड मशीनें लगाकर रात-दिन अवैध खनन,खनिज अधिकारी राजेश कुमार का जयदीप को संरक्षण,मेसर्स जयदीप राय के नाम से मौरंग खंड का आवंटन,हेमनपुरा खंड संख्या 4 में अवैध खनन पर लगाम नहीं,तमाम शिकायतों का जिला प्रशासन ने नहीं लिया संज्ञान.

➡️आगरा- परिवार को छोड़ कर प्रेमी संग भागी थी युवती, कोर्ट में प्रेमी के पक्ष में बयान देकर किया था निकाह, 3 महीने के अंदर ही प्रेमी रहमान करने लगा प्रताड़ित, कई दिन भूखा रखकर कर मारने का किया प्रयास, पीड़िता के परिजन युवती को लेकर आए घर, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस, आगरा के सदर थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️कानपुर- कानपुर के समग्र विकास की बैठक हुई खत्म,यूपी विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना रहे मौजूद,सांसद सत्यदेव पचौरी,देवेंद्र सिंह भोले ने बैठक से बनाई दूरी,इस बार समाजवादी पार्टी के विधायक भी बैठक में नहीं पहुंचे,दोनों सांसदों के बैठक में ना आने पर बोले सतीश महाना,सूचना देना हमारा काम, किसी को निमंत्रण नहीं देते हम-सतीश.

➡️रायबरेली- रायबरेली पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप,नाबालिग बच्ची को थाने में पीटने का लगा आरोप,बच्ची और उसकी बहन को थाने में पीटने का आरोप,पर्स चोरी के शक में दोनों को हिरासत में लिया था,बिजली का करंट भी लगाए जाने का आरोप,पीड़ितों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार,गुरबख्शगंज थाना पुलिस पर लगे आरोप.

➡️अलीगढ़ – पिपरमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आग से 4 मजदूर बुरी तरह झुलसे, घायलों को निजी अस्पताल में भेजा गया, 4-5 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, फैक्ट्री स्वामी ने घटना को छिपाने का किया प्रयास, ललित अरोमा एक्सपोर्ट के नाम से है पिपरमेंट फैक्ट्री, लोधा थाना के लेखराजपुर बहरामपुर क्षेत्र की घटना.

➡️बागपत- रेलवे लाइन पर युवक के शव का मामला, परिजनों ने लगाया करने का हत्या आरोप, चार युवकों पर लगया हत्या का आरोप, हत्या कर रेलवे लाइन पर शव फेकने का आरोप, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, परिजनों ने कोतवाली पहुंच कार्रवाई की मांग, बडौत कोतवाली क्षेत्र के शिकोहपुर का मामला.

➡️मुरादाबाद – युवक के साथ बुर्के वाली युवती को देख भड़के लोग,कई युवकों ने लड़के,लड़की को घेरकर बदसलूकी की,कपड़े की दुकान के भीतर सरेआम बदसलूकी की गई,युवकों का बदसलूकी करते हुए वीडियो हुआ वायरल,पुलिस ने केस दर्ज़ कर 1 आरोपी को अरेस्ट किया,भोजपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो.

➡️जौनपुर- मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट , मामूली कहासुनी के बाद हुआ जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, बांदा में तैनात थे सब इंस्पेक्टर तपेश कुमार मिश्रा , इलाज के दौरान पीजीआई में एसआई का निधन, सिंहपुर पुलिस चौकी में तैनात थे मृतक सब इंस्पेक्टर.

➡️कन्नौज- महिला पहलवानों के समर्थन में भाकियू का प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट पहुंच भाकियू ने किया जोरदार प्रदर्शन, राष्ट्रपति से पहलवानों का धरना खत्म कराने की मांग, महिला पहलवानों का धरना खत्म कराने की मांग, उनकी मांगों को मानकर धरना खत्म कराने की मांग, राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा.

➡️फर्रूखाबाद- तीन थानों में गोलीकांड से दहला जिला,तीन थानों में गोली कांड से फैली दहशत,12 घंटे के अंदर हुए 3 थानों में गोलीकांड ,गोलीकांड में महिला समेत 3 को लगी गोली,घायलों को हायर सेंटर किया गया रेफर,कायमगंज, फतेहगढ़,शमशाबाद थाने की घटना.

➡️नोएडा- नोएडा में स्टूडियो टावर में लगी भीषण आग, वाशिंग मशीन में आग लगने की हुई शुरुआत, फ़्लैट को लोगों को निकाला गया बाहर, भीषण आग ने लिया विकराल रूप, लाखों का सामान जलकर राख में तब्दील, सेक्टर 137 पारस टेरिया स्टूडियो अपर्टमेंट की घटना.

➡️महराजगंज- आर्मी कैम्प में करंट लगने से पैरा कमांडो की मौत, अपने कमरे में बिजली की चपेट में आया जवान, पंजाब के भटिंडा जिले के आर्मी कैम्प में तैनात था, मृतक जवान की पहचान दिनेश सिंह के रूप में हुई, पनियरा नगर पंचायत के कृष्णा नगर निवासी है जवान.

➡️नोएडा- नोएडा में स्टूडियो टावर में लगी भीषण आग,वाशिंग मशीन में आग लगने की हुई शुरुआत,फ़्लैट से लोगों को निकाला गया बाहर,भीषण आग ने लिया विकराल रूप,लाखों का सामान जलकर राख में तब्दील,सेक्टर 137 पारस टेरिया स्टूडियो अपर्टमेंट की घटना.

➡️देवरिया- मेडिकल कॉलेज प्रशासन की लापरवाही आई सामने,मेडिकल कॉलेज में महिला कैदी को नहीं मिला स्ट्रेचर,चटाई पर लाद कर ले गए जेल पुलिसकर्मी,चिकित्सक ने चटाई पर ही कैदी का किया इलाज,मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने नहीं लिया कोई एक्शन.

➡️मेरठ- ऐतिहासिक नौचंदी मेले में युवक की जमकर पिटाई,अभद्रता छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पिटाई की गई,पुलिस की मौजूदगी में पब्लिक ने युवक को पीटा,पुलिस के सामने युवक की पिटाई का वीडियो,मेरठ के थाना नौचंदी के नौचंदी मेले का मामला.

➡️अमेठी – आशाबहू ने अस्पताल गेट के बाहर धरना-प्रदर्शन किया,वेतन न मिलने से नाराज़ आशाबहू ने प्रदर्शन किया,3 महीन बीत जाने के बाद भी वेतन नहीं मिला,3 मांगों को लेकर सीएमओ को भेजा ज्ञापन,जामो सीएचसी पर आशा बहुओं का प्रदर्शन.

➡️कन्नौज – कमरे में फंदे से लटकता मिला युवती का शव, छेड़छाड़ से परेशान होकर की आत्महत्या- परिजन, परिजनों ने एक युवक के खिलाफ दी तहरीर, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, तिर्वा कस्बे के गांधीनगर मोहल्ले का मामला.

➡️बदायूं- सौथा चौकी इंचार्ज पर लगा गंभीर आरोप, घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप, पीड़ित व्यक्ति की गैरमौजूदगी में की छेड़छाड़, पीड़ित परिवार ने एसएसपी से की शिकायत, सदर कोतवाली क्षेत्र के सौथा चौकी का मामला.

➡️अयोध्या- कार से रील बनाने वाली युवती का चालान, पुलिस ने 18000 रुपए का किया चालान, नजीरपुर गांव के पास बनाया गया था रील, पूराकलंदर पुलिस ने 18000 रुपए का किया चालान.

➡️आगरा- साउथ अफ्रीका के प्रेसिडेंट ने ताज का दीदार किया,प्रेसिडेंट सिरिल रामाफोसा ने ताज दीदार किया,कड़ी सुरक्षा व्यवस्थाओं के बीच ताजमहल पहुंचे,प्राइवेट विजिट पर ताजमहल देखने आए प्रेसिडेंट.

➡️रामनगर- अवैध अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया,सिंचाई विभाग की जमीन पर था अतिक्रमण,रिसॉर्ट्स द्वारा किया गया अतिक्रमण हटाया गया,सिंचाई विभाग ने पहले ही नोटिस जारी किया था,रामनगर के ढिकुली क्षेत्र का है मामला.

➡️आगरा- पारा चढ़ने के साथ गिरा पर्यटकों का ग्राफ,गर्मी से झुलसी दीदार-ए-ताज की कशिश,गर्मी के चलते ताजमहल पर पसरा सन्नाटा,पर्यटन से जुड़ा कारोबार बुरी तरह से प्रभावित.

➡️हरदोई- ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलटा,चालक की ट्रैक्टर की नीचे दबकर दर्दनाक मौत,जेसीबी से ट्रैक्टर सीधा कराकर शव को निकाला गया,सांडी के अमजदपुर खेरवा गांव के पास की घटना.

➡️चंदौली- जिला अस्पताल में डिजीटल पोस्टमार्टम हाउस का शुभारंभ,डीएम निखिल टी फुंडे,एसपी अंकुर अग्रवाल ने काटा फीता,प्रदेश में केवल 4 जनपदों में मिलेगी डिजीटल पीएम रिपोर्ट,कमलापति जिला चिकित्सालय में बना है पोस्टमार्टम हाउस.

➡️उन्नाव- भाजपा की जिला कार्यसमिति की चल रही बैठक,मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर अहम बैठक,9 वर्ष पूरे होने पर BJP चलाएगी संपर्क अभियान,बैठक में संपर्क अभियान का रखा गया एजेंडा,सांसद साक्षी महाराज, जिलाध्यक्ष विधायक मौजूद,शहर के एक निजी रिजॉर्ट में चल रही BJP की बैठक.

➡️कुशीनगर- प्रवेश फॉर्म के नाम पर छात्रों से अधिक फीस ली जा रही,कॉलेज प्रशासन द्वारा अधिक फीस को लेकर छात्रों में आक्रोश,छात्र-छात्राओं ने नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी से मिले,कॉलेज प्रशासन पर अधिक फीस लेने का आरोप,उदित नारायण स्नातकोत्तर महाविद्यालय का मामला.

➡️आगरा- बुजुर्गों पर आधा दर्जन कुत्तों ने किया हमला,कुत्तों ने बुजुर्ग को नोंच डाला ,गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग पहुंचा सीएचसी,सीएचसी पर बुजुर्ग को नहीं लग सका एंटी रेबीज,रेबीज के लिये बुजुर्ग को किया गया रेफर,बाह के हिंगोट खेडा गांव का मामला.

➡️प्रतापगढ़- कोटे की दुकान का फर्जी से तरीके से चयन का आरोप,डीएम,SP ऑफिस पहुंची स्वयं सहायता समूह की महिलाएं,प्रधान,सक्षम अधिकारी पर मनमानी का लगाया आरोप,बिना मुनादी कराए हुआ बैठक का आयोजन,बैठकर मनमानी तरीके से किया कोटे का चयन,कोटेदार पर समूह का सदस्य भी न होने का आरोप,महिलाओं ने कोटे की चयन को निरस्त करने की मांग,बैठक में पीड़ित महिला से गाली गलौच का आरोप,एसपी ने दिया मामले की जांच का आदेश,विकास खंड मंगरौरा के चौमरी गांव का मामला.

➡️लखनऊ- अमित रैदास हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा,रुपयों के विवाद में हुई थी अमित रैदास की हत्या,परिचित दोस्तों ने अमित को उतारा था मौत के घाट,उधार की रकम वापस देने का झांसा देकर बुलाया था,बांके से गला रेतकर की गई थी अमित रैदास की हत्या,काकोरी पुलिस ने बृजेंद्र,सतेंद्र,नसीरुद्दीन को अरेस्ट किया,बांका समेत मृतक की बाइक पुलिस ने की बरामद.

➡️फर्रुखाबाद – दबंगों ने मारपीट कर चाकू से किया हमला,चाकू के हमले से 2 युवक गंभीर रूप से घायल,मामूली विवाद में दबंगों ने चाकू से किया हमला ,दबंग चाकू मारकर तमंचा लहराते हुए फरार ,दोनों घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती ,थाना नवाबगंज क्षेत्र के नगला छेदा का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – दबंगों ने मारपीट कर चाकू से किया हमला,चाकू के हमले से 2 युवक गंभीर रूप से घायल,मामूली विवाद में दबंगों ने चाकू से किया हमला ,दबंग चाकू मारकर तमंचा लहराते हुए फरार ,दोनों घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती ,थाना नवाबगंज क्षेत्र के नगला छेदा का मामला.

➡️चित्रकूट- चलते ट्रैक्टर में नाबालिग के यौन शोषण का मामला,यौन शोषण के मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला,घटना के 42वें दिन आरोपी को सुनाई गई सजा,आरोपी को 20 साल की कैद और 1 लाख जुर्माना,जज विनीत नारायण पाण्डेय ने सुनाया फैसला.

➡️हरदोई- घर के बाहर खेल रहे छात्र से युवक ने किया कुकर्म ,बच्चे के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने युवक को पकड़ा,ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा,एएसपी, सीओ ने घटनास्थल पहुंचकर की जांच,लोनार थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बाराबंकी – तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर घायल,तीन घाय़ल लोगों में से 1 की हालत गंभीर ,घायल को रामनगर CHC में कराया गया भर्ती,मसौली के बिंदौरा पेट्रोल पंप के पास की घटना.

➡️अमरोहा – बधाई लेने पहूंचे किन्नरों का हंगामा, मारपीट,किन्नरों ने की थी 21 हजार रुपये की डिमांड,लड़के की शादी की बधाई लेने पहुंचे थे किन्नर,मौके पर पहुंची नाइपूरा चौकी पुलिस, डायल112,गजरौला के राम मंदिर के निकट नाइपुरा का मामला.

➡️लखीमपुर- ज़िले में गैर पंजिकृत मदरसों की संख्या खासी बढ़ी, पंजीकृत मदरसों से ज्यादा अवैध मदरसे चल रहे, गैर पंजीकृत मदरसों की संख्या 242 पंजीकृत 242, नेपाल सीमा पर 60 से ज्यादा अवैध मदरसे चल रहे.

➡️अयोध्या- अयोध्या में चल रहा 13 KM दूरी का राम पथ निर्माण,दिसंबर 2023 तक पूरा होगा राम पथ का निर्माण,राम पथ के निर्माण का काम लगभग 20% हुआ ,अगस्त 2023 तक पूरा होगा भक्ति पथ का निर्माण.

➡️हरदोई- अघोषित बिजली कटौती से जनजीवन अस्त-व्यस्त,बिजली अफसर रिसीव ही नहीं कर रहे फोन कॉल,उपभोक्ताओं के मोबाइल, इन्वर्टर नहीं हो रहे चार्ज,शाहाबाद नगर पालिका इलाके का है पूरा मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- पुलिस का कबूतरबाजों पर शिकंजा,पुलिस ने 12 कबूतरबाज किये अरेस्ट,कबूतरबाजी पर सट्टा लगा रहे थे आरोपी,नगदी,कबूतरबाजी का सामान बरामद,मंसूरपुर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️हरदोई- अघोषित बिजली कटौती से जनजीवन अस्त-व्यस्त,बिजली अफसर रिसीव ही नहीं कर रहे फोन कॉल,उपभोक्ताओं के मोबाइल, इनवर्टर नहीं हो रहे चार्ज,शाहाबाद नगर पालिका इलाक़े का पूरा मामला.

➡️हरदोई- हरपालपुर फीडर पर विगत 24 घंटे से आपूर्ति बंद,दोनों गांवो के लोग बिजली,पानी के लिए परेशान,उपकेंद्र पर कोई फोन नहीं रिसीव कर रहा-ग्रामीण,रानीखेड़ा गांव में लोगों का स्वास्थ्य हुआ खराब.

➡️अलीगढ़ – GST की लखनऊ टीम ने अलीगढ़ में मारा छापा,3 कारोबारियों के ठिकानों पर जीएसटी का छापा,तीनों ठिकानों पर GST की टीम अभी भी मौजूद,जिले के अन्य कारोबारियों में भी मची हलचल.

➡️प्रतापगढ़- दो पक्षों में मारपीट,महिला की हत्या, मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल, हमले में 65 वर्षीय महिला की मौत, महिला की पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप, अंतू थाना के सेतापुर बिहारगंज का मामला.

➡️बुलंदशहर- लगाये गये ठंडे पानी के वाटर फ्रीजर बने शो पीस, खुर्जा नगर पालिका ने लगाये थे वाटर फ्रीजर, शिकायत के बाद भी नहीं चालू हुए वाटर फ्रीजर, बुलंदशहर की खुर्जा नगर पालिका का मामला.

➡️उन्नाव- एक ही रात में हुई 4 चोरियों से दहशत में ग्रामीण,थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर हुई वारदातें,हजारों की नगदी समेत लाखों के गहने चोरी,फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के गुरदासपुर गांव का मामला.

➡️उन्नाव- मदरसों की जांच पर साक्षी महाराज का बड़ा बयान, जांच तो किसी की भी हो सकती है- साक्षी, मदरसों की जांच क्यों ना हो: साक्षी महाराज, मदरसों में पहले ऐसा होता रहा है-साक्षी महाराज.

➡️कानपुर- कानपुर का मुस्लिम यतीम खाना किया गया बंद , नहीं किया गया था यतीम खाने का रजिस्ट्रेशन, यतीमखाने में 18 नाबालिग लड़कियां रहती थीं, यतीमखाने में 10 नाबालिग लड़के भी रहते थे.

➡️अम्बेडकरनगर- 125 मोबाइल फोन पुलिस ने किया बरामद, 18 लाख 75 हज़ार बताई जा रही कीमत, मोबाइल धारकों को वापस किए गए मोबाइल, मोबाइल रिकवरी सेल की टीम ने किया बरामद.

➡️कन्नौज- फांसी के फंदे से लटकता मिला युवती का शव, छेड़छाड़ से परेशान होकर युवती ने दी जान , पीड़ित परिजनों ने युवक के खिलाफ दी तहरीर, तिर्वा कस्बे के गांधीनगर मोहल्ले का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – परिवारिक कलह के चलते युवक ने खाया धतूरा ,धतूरा खाने से युवक की हालत बिगड़ी ,परिजनों ने युवक को सीएचसी में कराया भर्ती ,थाना कंपिल क्षेत्र के भोगपुर गांव का मामला.

➡️कानपुर- सैलून की दुकान,ट्रेवल्स एजेंसी में लगी आग,आग से दुकान में रखा समान जलकर राख,स्थानीय लोग आग पर काबू पाने में जुटे,थाना जूही के अनुपम सिनेमा के पास लगी आग.

➡️चमोली- जुनैर गांव में महिला की हत्या का मामला,आरोपी गजेंद्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार,नारायणबगड़ के पंती से अभियुक्त गिरफ्तार,कोर्ट में पेशी के बाद अभियुक्त जेल भेजा गया.

➡️मुरादाबाद- दस सराय क्षेत्र में मिला अज्ञात शव, सड़क के पास नाले में उतराता मिला शव , सूचनी पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, कटघर थाना क्षेत्र के दस सराय की घटना.

➡️बदायूं- मामूली कहासुनी में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कई लोगों घायल,जांच में जुटी पुलिस,दातागंज तहसील के पीछे गली की घटना.

➡️कानपुर- अनियंत्रित लोडर खड्डे में गिरा,एक की मौत, हादसे में 4 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, घाटमपुर क्षेत्र के चंदनपुर गांव की घटना.

➡️प्रतापगढ़- जयमाल कार्यक्रम में जमकर हर्ष फायरिंग ,युवक ने की पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग,हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल,पट्टी कोतवाली के रेड़ीगारापुर का वीडियो.

➡️अलीगढ़- खैर एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण,कई खामियां मिलने के बाद दिए निर्देश,एसडीएम ने साफ-सफाई के कड़े निर्देश.

➡️बदायूं- मामूली कहासुनी में 2 पक्षों में चले लाठी-डंडे, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कई लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस, दातागंज तहसील क्षेत्र का मामला.

➡️बुलंदशहर- बिजली ट्रांसफार्मर में अचानक लगी आग ,आग से राहगीरों में अफरा-तफरी का माहौल ,खुर्जा नगर सिटी स्टेशन अंबेडकर पार्क में था ट्रांसफार्मर.

➡️रायबरेली- कॉम्प्लेक्स,मॉल संचालकों की मनमानी, फायर विभाग की एनओसी के बिना चल रहे मॉल, नोटिस के बाद नहीं चेत कॉम्प्लेक्स,मॉल संचालक.

➡️रायबरेली- डीएम ऑफिस के बाहर रसोइया कर्मियों का प्रदर्शन, मानदेय न मिलने से नाराज हैं रसोईया, बीते 6 माह से नहीं मिला है मानदेय- रसोईया.

➡️देहरादून- सरयू नदी में नहाते समय डूबा युवक, SDRF ने युवक का शव बरामद किया, बागेश्वर के बिलौना के पास का मामला.

➡️हरिद्वार- हरिद्वार में पॉड टैक्सी को लेकर विरोध शुरू,व्यापारियों ने एकत्र होकर विरोध करना शुरू किया,शासन-प्रशासन से पॉड टैक्सी के रूट बदलने की मांग.

➡️अल्मोड़ा- नवनियुक्त डीएम ने पदभार ग्रहण किया,विनित कुमार तोमर हैं नवनियुक्त डीएम,सभी अधिकारियों ने उनका स्वागत किया,जिलायोजना के कार्यों को गति दी जाएगी- डीएम

➡️रूड़की – हाईवे पर ट्रक में अज्ञात कारणों से लगी आग, दमकल विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू, ट्रक में भरा था केमिकल और पशु चारा, झबरेडा के थाना लखनौता चौराहे का मामला.

➡️देहरादून- कांग्रेस ने प्रदेश कार्यालय में सर्वदलीय बैठक बुलाई,बैठक के बाद कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा,सीएम धामी ने कांग्रेस की बैठक की चुटकी ली,कहा- उनकी इस बैठक से कुछ नहीं होने वाला.

➡️देहरादून- चारधाम यात्रा को लेकर उठाए गए सकारात्मक कदम , इस बार यात्रा की काफी पहले से ही तैयारियां शुरू, तीर्थ यात्रियों को हर संभव सुविधाएं मुहैया दी जा रहीं, जोशीमठ में आपदा कंट्रोल रूम बनाया गया है, अभी तक चारधाम यात्रा बिना किसी बाधा के चल रही.

➡️देहरादून- भाजपा सरकार के खिलाफ़ लामबंद होंगे नेता,कल सर्वदलीय नेता होंगे लामबंद,करन माहरा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित ,कई मुद्दों को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा,कल सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक आंदोलन करेंगे,सड़कों पर राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे.

➡️देहरादून- उत्तराखंड सचिवालय में हाई लेवल बैठक शुरू, सीएम धामी की अध्यक्षता में बैठक शुरू हुई, अवैध अतिक्रमण को लेकर सीएम ने बुलाई बैठक, बैठक में जमीनों से जुड़े सभी विभागों के HOD मौजूद, अवैध अतिक्रमण पर सख्त कार्रवाई होगी- सीएम, अवैध अतिक्रमण करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

➡️देहरादून- पिछले कुछ दिनों से तापमान बढ़ने से प्रचंड गर्मी ,गर्मी से आम लोग दिक्कतों से जूझ रहे हैं,23 मई देर शाम से 26 मई तक बारिश की संभावना,हल्की बारिश, तेज हवाओं, ओलावृष्टि की संभावना,चारधाम इलाकों में हल्की बर्फबारी की भी संभावना ,24 और 25 मई को ऑरेंज अलर्ट रखा गया है,30 मई से एक बार फिर से तापमान में बढ़ोत्तरी होगी.

➡️दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, सत्येंद्र जैन के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना – केजरीवाल, जनता अत्याचारियों को माफ नहीं करेगी- केजरीवाल, इस संघर्ष में जनता हमारे साथ है – केजरीवाल, तानाशाही के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी- केजरीवाल.

➡️दिल्ली- स्कूलों में बम की अफवाह का मामला हाईकोर्ट पहुंचा,दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा-कि ऐसी घटनाएं डरावनी हैं ,ऐसी घटनाओं के लिए कार्ययोजना की आवश्यकता-HC,हाईकोर्ट ने निजी स्कूलों के संगठनों को पक्षकार बनाया,दिल्ली हाईकोर्ट ने याचिका पर नोटिस जारी किया,दिल्ली हाईकोर्ट मामले में 31 जुलाई को सुनवाई करेगा,पुलिस, स्कूलों और दिल्ली सरकार से भी जवाब मांगा.

➡️दिल्ली- दिल्ली में यूपी भवन के व्यवस्था अधिकारी पर आरोप, दिनेश कुमार कारूष की सीएम योगी से शिकायत हुई, आउटसोर्सिंग कंपनी में कार्यरत लोगों ने शिकायत की, स्थानीय आयुक्त, अपर मुख्य सचिव SP गोयल से शिकायत, काम करने के बाद सैलरी नहीं देने का लगाया आरोप, मिलने वाली सैलरी को कटौती कर दिए जाने का आरोप, व्यवस्था अधिकारी की पत्नी का वीडियो वायरल हुआ, दिनेश कुमार कारूष की पत्नी वर्कर्स को सैलरी बांट रही, दिनेश की पत्नी शशि किसी भी पद पर नहीं हैं तैनात, दिनेश की पत्नी पर 2 विभागों से सैलरी लेने का आरोप, यूपी गेस्ट हाउस में 2 विभागों से सैलरी लेने का आरोप.

Related Articles

Back to top button