उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे के प्रमुख मुख्य खबरें….. 14.02.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- विधायक अब्दुल्ला आजम की जाएगी विधायकी,2 साल की सजा होने पर समाप्त होगी सदस्यता,पहले भी जन्म प्रमाण पत्र मामले में गई थी विधायकी,रामपुर की स्वार सीट से विधायक हैं अब्दुल्ला आजम,मुरादाबाद की MP/MLA कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा,छजलैट केस में आजम और अब्दुल्ला आजम दोषी करार,आजम और अब्दुल्ला आजम को 2-2 साल की सजा,यह अब्दुल्ला का दूसरा कार्यकाल होगा जब सदस्यता जाएगी,DM की ओर से चुनाव आयोग को भेजी जाएगी रिपोर्ट.

➡लखनऊ- रेलवे इंजीनियर के ठिकानों पर CBI की रेड का मामला,ओम प्रकाश सोनकर पर सीबीआई ने केस दर्ज किया,जांच के बाद CBI की एंटी करप्शन ब्रांच ने केस लिखा,भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत सोनकर पर केस,साल 2015 से 2022 तक आय-व्यय, संपत्ति की जांच,ओम प्रकाश ने 1.4 करोड़ की चल,अचल संपत्ति जुटाई,44 लाख के जेवर, 13 लाख कैश और कार बरामद हुई,3 लाख की रिश्वत लेते ओम प्रकाश गिरफ्तार हुआ था.

➡लखनऊ- शिवपाल यादव ने ट्वीट कर सरकार को घेरा,कानपुर देहात की घटना पर शिवपाल का ट्वीट,पुलिस-प्रशासन के सामने मां-बेटी ने जान दी- शिवपाल,मौके पर पुलिस खड़ी होकर तमाशा देखती रही- शिवपाल,जोश में प्रशासन आखिर अपना होश क्यों खो रहा- शिवपाल,क्या ‘महिला सशक्तिकरण’ की बात कागजी नीति- शिवपाल,’बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की बात कागजी नीति – शिवपाल

➡लखनऊ- निवेशकों से वार्ता के लिए नामित होंगे नोडल अधिकारी ,प्रस्तावित निवेश को धरातल पर उतारने की पूरी तैयारी,उद्यमियों से वार्ता के लिए नोडल अधिकारी होंगे तैनात,नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा के दिए हैं निर्देश,नगर विकास और ऊर्जा विभाग तैनात करेगा नोडल अफसर,निवेशकों को आने वाली समस्याएं दूर करेंगे दोनों विभाग.

➡लखनऊ- रोबोट से आसान होगी सर्जरी ,KGMU में सर्जरी के लिए आएगा कम कीमत वाला रोबोट ,गॉलब्लेडर हार्निया, आंत समेत कई जटिल सर्जरी होंगी आसान,एक रोबोट की कीमत 25 से 30 करोड़ रुपए होती है,इकोनॉमिकल मॉडल के रोबोट की कीमत सिर्फ 5 करोड़,विभाग ऐसे रोबोट खरीदने पर विचार कर रहा है.

➡लखनऊ- राजधानी में पावर कारपोरेशन के अफसरों की लापरवाही,बिजली के एडवांस खरीदारों को लेसा ने बना दिया कर्जदार,प्रीपेड कनेक्शन वालों का भी बिल बनाकर भेज रहा विभाग,गलती मानने की जगह वसूली करने में लगे हैं कर्मचारी,ऐसे 10,000 उपभोक्ता पावर कारपोरेशन के बकाएदार.

➡लखनऊ- विदेशी मेहमानों को लखनऊ से रूबरू कराएंगे फ्रेंच,जर्मन गाइड,85 विदेशी मेहमान रेजीडेंसी और इमामबाड़ा घूमने जाएंगे,विदेशी मेहमानों के लिए 15 गाइड लगाए गए हैं,मेहमानों के घूमने के लिए लगाई गईं लग्जरी गाड़ियां,हर मेहमान के साथ एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी तैनात.

➡लखनऊ – छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना,छात्रा के घर पहुंचे उसी के 2 दोस्तों ने किया रेप,मोबाइल पर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी,ब्लैकमेल कर दूसरी बार भी छात्रा से दुष्कर्म किया,परिजनों की तहरीर पर आरोपियों पर केस दर्ज,सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ – विभूतिखंड के पार्श्वनाथ अपार्टमेंट में गुंडई ,कुछ युवक कारों में तोड़फोड़ करते दिखाई दिए,तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल ,कई लोगों से बदसलूकी और गाली गलौच भी की,दो कारों की टक्कर के बाद हुआ भारी बवाल,विभूतिखंड पुलिस ने दोनों पक्षों की FIR दर्ज की.

➡लखनऊ- गृहकर के बड़े बकाएदारों पर 16 फरवरी से सख्ती,विभाग को 45 दिन में वसूलने हैं 125 करोड़ रुपए,बड़े बकाएदारों को भेजा जाएगा सीलिंग कुर्की नोटिस,GIS-23 और G-20 के चलते नहीं हो रही थी कार्रवाई.

➡लखनऊ- TVS शोरूम के मालिक से 14.50 लाख रुपए ठगी,पीड़ित ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कराया ,मदद के नाम पर दोस्त ने 14.50 लाख रुपए लिए थे,समय से पैसा न लौटाने पर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ.

➡लखनऊ- G-20 समूह के देशों के प्रतिनिधि आज करेंगे भ्रमण,शहर के ऐतिहासिक धरोहरों का करेंगे दीदार,रेजीडेंसी और इमामबाड़ा घूमने जाएंगे विदेशी डेलिगेट्स,पर्यटन विभाग के गाइड प्रतिनिधियों को शहर घुमाएंगे.

➡लखनऊ- पेंशनरों की मदद के लिए कैंप आज,सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक लगाया जाएगा कैंप,परिषद कार्यालय चारबाग बस स्टेशन पर कैंप का आयोजन,सार्वजनिक एवं निजी संस्थानों के पेंशनर कैंप में आएंगे.

➡लखनऊ- हाईस्कूल परीक्षार्थियों के लिए आज से हेल्पलाइन नंबर,दोपहर 1 से शाम 4 बजे तक 9415664679 पर करें कॉल,यूपी बोर्ड 10वीं के परीक्षार्थियों के लिए विज्ञान चेतना हेल्पलाइन.

➡लखनऊ- लिवर बढ़ाने वाला जीन मिला, अब आसानी से होगा इलाज ,PGI के एंडोक्राइनोलॉजी विभाग के डॉक्टरों की खोज,लिवर की गंभीर समस्याओं का इलाज किया जा सकेगा.

➡लखनऊ- नगर निकायों,जल संस्थानों में मीटर युक्त बिजली कनेक्शन ,बिल के सत्यापन को लेकर होने वाले विवाद खत्म होंगे,नगर विकास विभाग ने ऊर्जा विभाग को लिखा पत्र.

➡लखनऊ- साइबर जालसाजों ने 4 खातों से उड़ाए 11.40 लाख,क्रेडिट कार्ड और एटीएम कार्ड की मदद से जालसाजी,अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई जालसाजी की वारदात.

➡कानपुर देहात- आग में जलकर मां-बेटी की मौत का मामला,अवैध कब्जा हटाने के दौरान क्रूरता पर कार्रवाई,मैथा तहसील के SDM ज्ञानेश्वर प्रसाद हटाए गए,SDM ज्ञानेश्वर प्रसाद के निलंबन की भी तैयारी,आरोपी अनिल दीक्षित,अशोक दीक्षित पर केस दर्ज,अनिल, अशोक समेत कई लोगों पर FIR दर्ज हुई,CM योगी ने कानपुर देहात की घटना पर सख्त कार्रवाई की,SDM मैथा,रूरा थाना प्रभारी सहित कई पर केस,करीब 3 दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज,गांव के दबंगों पर भी दर्ज की गई मामले में FIR.

➡कानपुर देहात- कानपुर देहात की घटना पर CM योगी ने कार्रवाई की,आग में जलकर मां-बेटी की मौत का मामला,अवैध कब्जा हटाने के दौरान क्रूरता पर कार्रवाई,SDM मैथा ज्ञानेश्वर प्रसाद,SO रूरा दिनेश गौतम पर केस,IPC की धारा 302, 307 व अन्य गंभीर धाराओं में केस,एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद के निलंबन की भी तैयारी,आरोपी अशोक, अनिल और निर्मल दीक्षित पर भी केस,कानूनगो और 4 लेखपाल पर भी गंभीर धाराओं में केस,12 से 15 महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों पर भी केस,घटना में शामिल गांव के दबंग लोगों पर भी केस दर्ज,जेसीबी ड्राइवर समेत कई अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज.

➡कानपुर देहात (अपडेट)- आग में जलकर मां-बेटी की मौत का मामला,SDM मैथा,रूरा थाना प्रभारी सहित कई पर केस,करीब 3 दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज,गांव के दबंगों पर भी दर्ज की गई मामले में FIR,बेटे की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया,घटना स्थल पर एडीजी के साथ पहुंचे थे सीपी,पीड़ित परिवार को मदद का दिलाया था भरोसा,आग में मां-बेटी की जलकर हुई थी दर्दनाक मौत,रूरा थाना क्षेत्र के मड़ौली गांव का मामला.

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर,नरेंद्र गिरी की मौत के आरोपियों पर आज तय होगा आरोप,आनंद गिरी, आद्या तिवारी और अभिषेक पर तय होंगे आरोप,तीनों पर नरेंद्र गिरी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप,जांच एजेंसी सीबीआई ने दाखिल की है कोर्ट में चार्जशीट,20 सितंबर 2021 को महंत नरेंद्र गिरी का शव मिला था.

➡महोबा – पुलिस महकमे में फेरबदल,एसपी ने चलाया तबादला एक्सप्रेस,उपेंद्र सिंह बने शहर कोतवाली प्रभारी,गनेश कुमार बने श्रीनगर थाना प्रभारी,शशि कुमार पांडेय बने पनवाड़ी थाना प्रभारी,विनोद कुमार सिंह बने कुलपहाड़ थाना प्रभारी,सुनील कुमार सिंह बने चरखारी थाना प्रभारी,राकेश कुमार बने महोबकंठ थाना प्रभारी,यज्ञनारायण बने खरेला थाना प्रभारी.

➡गोरखपुर- स्कूल में बंद हुआ बच्चा,पुलिस ने ताला तोड़कर निकाला,प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक-कर्मचारियों की लापरवाही,प्राथमिक विद्यालय में बच्चा पढ़ते-पढ़ते सो गया था,बच्चे को क्लास में छोड़कर घर चले गए शिक्षक-कर्मचारी,परिजनों की सूचना पर पुलिस ने स्कूल का ताला तोड़ा,चिलुआताल के परमेश्वरपुर प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡सुल्तानपुर- गैंगरेप मामले में सगे भाइयों को 20-20 साल की सजा,अपराध में सहयोगी बने पिता को भी 5 साल की कैद,1.90 लाख रुपए अर्थदंड की भी कोर्ट ने सुनाई सजा,स्पेशल जज पाक्सो एक्ट अभय श्रीवास्तव ने सुनाई सजा,8 वर्ष पूर्व परीक्षा देने निकली किशोरी से हुई थी घटना,अमेठी जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है मामला.

➡गोरखपुर अपडेट- गैस एजेंसी के मैनेजर से दिनदहाड़े लूट मामला,असलहे के दम पर हुई थी 6 लाख की लूट,लूट के मामले में आया नया मोड़,एजेंसी के मालिक ने मैनेजर पर फर्जी लूट का लगाया आरोप,मैनेजर ने मुझे लूट की सूचना नहीं दी थी- मालिक,गुलहरिया के भटहट में हुई थी लूट की घटना.

➡पीलीभीत- 450 बीघा जमीन पर भूमाफियाओं का कब्जा,बेशकीमती जमीन पर माफिया फसल लगा रहे,जांच के नाम पर अफसर माफियाओं की बने ढाल,अफसरों की संरक्षण में माफियाओं का अवैध कब्जा,बीसलपुर तहसील इलाके के बहादुर हुकमी का मामला.

➡इटावा- लड़की को छेड़ने पर युवक की पिटाई की गई,लड़की पक्ष ने पिटाई कर युवक को किया गायब,युवक की पत्नी ने गांव के लोगों पर लगाया आरोप,3 लोगों पर मारपीट कर हत्या का लगाया आरोप,हत्या कर शव को गायब करने का लगाया आरोप,गायब युवक की पत्नी ने पुलिस से लगाई गुहार,थाना बसरेहर क्षेत्र के ग्राम चकवा खुर्द का मामला.

➡आगरा- आगरा किला के दीवान-ए-आम में आई दरारें,मानक से अधिक धमक की वजह से आई दरारें,दीवान-ए-आम की छत पर 2 से 6mm की आई दरारें,रिहर्सल के दौरान तेज आवाज में बजाए गए स्पीकर,यूनेस्को द्वारा निर्धारित मानकों को रखा गया ताक पर,जी-20 मेहमानों के लिए आयोजित किया गया था कार्यक्रम.

➡सहारनपुर- ऑपरेशन पाताल लोक में 120 आरोपी गिरफ्तार,क्राइम कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने चलाया अभियान ,सभी 22 थानों में चलाया गया ऑपरेशन पाताल लोक,SSP विपिन ताडा के निर्देशन में चलाया गया ऑपरेशन,10 दिनों में कई शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार.

➡गाजियाबाद- फर्रूखाबाद में तैनात SDM की पत्नी से लूट,एसडीएम संजय सिंह की पत्नी से चेन लूट,बाइक सवार बदमाश चेन लूटकर हुए फरार,वारदात के समय सड़क पर गिरी पीड़ित महिला,इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके की घटना,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई लूट की वारदात.

➡नोएडा – छेड़छाड़ से परेशान युवती ने छोड़ी नौकरी,रियल स्टेट कंपनी का VP करता था छेड़छाड़,नौकरी छोड़ने के बाद भी युवती को कर रहा परेशान,कंपनी का वाइस प्रेसिडेंट युवती को कर रहा परेशान,पीड़िता ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा ,सेक्टर 113 थाना के सेक्टर 75 का मामला.

➡हापुड़- हापुड़ में पशुओं के लिए प्रदेश की खुलेगी पहली लैब,लैब खुलने से पशुओं की नस्ल सुधारने का काम होगा,किसान पशुओं की बीमारी की करा सकेंगे जांच ,जेनेटिक डिजीज एंड डायग्नोस्टिक लैब का हो रहा निर्माण,एक करोड़ 43 लाख की लागत से तैयार होगी लैब.

➡महोबा – 16 फरवरी से होने वाली बोर्ड परीक्षा की तैयारियां पूरी,नकलविहीन परीक्षा के लिए प्रशासन ने की तैयारी,33 परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी से रखी जाएगी नजर,सुरक्षा के लिए 66 सुरक्षा कर्मी किये गए तैनात,12632 हाई स्कूल और 11043 इंटर के छात्र देंगे परीक्षा.

➡आगरा – टूर कंपनी थॉमस कुक को जारी हुआ नोटिस,कंपनी को जिला प्रशासन ने जारी किया नोटिस,जी-20 समिट के दौरान लापरवाही बरतने पर नोटिस,बोर्डिंग,होर्डिंग्स लगाने के कार्य में लापरवाही का मामला,एडीएम प्रोटोकॉल ने नोटिस जारी कर दी चेतावनी.

➡बस्ती- डीएम प्रियंका निरंजन का आदेश नहीं मानते अधिकारी,डीएम ने कई लापरवाह अधिकारियों पर की कार्रवाई,बोर्ड परीक्षा से पहले ही गायब हुए स्टेटिक मजिस्ट्रेट,17 स्टेटिक मजिस्ट्रेट को भेजा गया नोटिस,डीएम ने 1 दिन का कटा वेतन, देना होगा स्पष्टीकरण.

➡बरेली- सीएम की सख्ती के बाद एक्शन में आई पुलिस,पुलिस ने चलाया ऑपरेशन लंगड़ा अभियान,एनकाउंटर के दौरान तस्करों को किया गिरफ्तार,हाफिजगंज,नवाबगंज में Iगो तस्करों के साथ मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान 2 शातिर गौ तस्कर गिरफ्तार.

➡कानपुर- दुष्कर्म के आरोपी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़,पुलिस को देखते ही बदमाश ने की फायरिंग,बदमाश मंगल पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल,CHC कल्याणपुर में कराया भर्ती, तमंचा बरामद,गंभीर मामलों में पहले भी जेल काट चुका है बदमाश.

➡देवरिया- ग्रामीण क्षेत्रों की स्वास्थ्य सेवाएं भगवान भरोसे,अस्पताल बना खंडहर, कैम्पस में गंदगी का अंबार,बेड और इंस्ट्रूमेंट पर लगा जंग,नहीं आते डॉक्टर,अस्पताल में फार्मासिस्ट मरीजों का करते हैं इलाज,न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोहनपुर का मामला.

➡प्रयागराज- यूपी लोकसेवा आयोग से जुड़ी बड़ी खबर,पीसीएस 2022 के इंटरव्यू की तारीख घोषित,20 फरवरी से 21 मार्च के बीच होंगे इंटरव्यू,मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थी होंगे शामिल,383 पदों के लिए 1070 अभ्यर्थियों का इंटरव्यू.

➡नोएडा – आग में झुलसे युवक की अस्पताल में मौत,आग की घटना में हुई तीसरी मौत,पहले 2 बच्चो की हुई थी मौत,4 गंभीर झुलसे थे,शनिवार रात सेक्टर 8 में झुग्गियों में लगी थी आग,सिलेंडर ब्लास्ट में लगी थी झुग्गी में आग.

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना एक्सप्रेस-वे पर निर्धारित स्पीड पर दौड़ेंगे वाहन,15 फरवरी से हलके वाहन 100 किमी प्रति घंटा,भारी वाहन 60 किमी प्रति घंटा की स्पीड पर चलेंगे,कोहरे के चलते कम की गयी थी वाहनों की स्पीड.

➡बलिया- गन हाउस कांड का मामला,सूदखोरों के आतंक से व्यापारी ने की थी आत्महत्या,3 फरार आरोपियों पर 25 हजार का इनाम घोषित,अखिलेश सिंह,अनिल,रोहित पर इनाम घोषित,बलिया कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर,सड़क हादसे में बाइक सवार युवक घायल,घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती,गंभीर हालत में युवक को मेरठ किया रेफर,बालैनी क्षेत्र के हिंडन नदी के पास हादसा.

➡बागपत- अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,बाइक सवार एक व्यक्ति की हुई मौत,दूसरा युवक घायल, अस्पताल में भर्ती,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,सिंघवाली क्षेत्र हिसावदा चौराहे के पास हुआ हादसा.

➡बस्ती- चौकीदार की नियुक्ति के नाम पर ठगी,ठग ने 3 लोगों को बनाया ठगी का शिकार,तीन लोगों से की गई लाखों रुपए की ठगी,दुबौलिया थाने में तीन ठगों पर केस दर्ज,दुबौलिया क्षेत्र के मझियार गांव का मामला.

➡आगरा – फाउंड्री नगर डिपो पर बस ड्राइवरों का हंगामा,सैकड़ों की संख्या में जमा हुए बस के ड्राइवर,काफी समय से सैलरी नहीं मिलने पर हुए आक्रोशित,पहले भी कई बार कर चुके हैं डिपो पर हंगामा.

➡हापुड़- संदिग्ध परिस्थितियों में 12वीं के छात्र की मौत,कुंए में लटका मिला 12वीं के छात्र का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना सिंभावली के गांव सलारपुर का मामला.

➡हापुड़- गढ़ CO स्तुति सिंह ने थाना बहादुरगढ़ का किया निरीक्षण,विवेचनाओं में लापरवाही पर दारोगा को लगाई फटकार,थाने परिसर में गंदगी देख सीओ ने जताई नाराजगी.

➡अमरोहा- पेड़ से लटका मिला युवक का शव,परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप ,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,हसनपुर के गांव सिरसा गुर्जर का मामला.

➡बागपत- पानी भरने के विवाद में हुई मारपीट,दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट,एक पक्ष ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की,रमाला क्षेत्र के किरठल गांव का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- एक मकान पर चोरों ने बोला धावा,लाखों की ज्वेलरी नकदी लेकर हुए फरार,शराब के ठेके को भी बनाया निशाना,एक ही चौकी क्षेत्र में हुई 2 चोरी,जारचा थाना के प्यावली जैतवारपुर की दोनो घटनाएं.

➡कोटद्वार- गुरुकुल महाविद्यालय की स्वर्ण जयंती समारोह,24-26 फरवरी तक आयोजित होगा समारोह,विश्वपाल जयंत सरस्वती ने दी जानकारी,समारोह में नामचीन हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद,महोत्सव के अंतिम दिन गायक कैलाश खेर देंगे प्रस्तुति.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर धामी EXCLUSIVE,नकल विरोधी कानून को लेकर बोले सीएम धामी,पिछले कई सालों से परीक्षाओं में नकल हो रही थी- CM,परीक्षाओं के पेपर लीक हो जाते थे – सीएम धामी, नकल रोकने के लिए कानून की आवश्यकता थी- CM,नकल कैंसर बीमारी की तरह – सीएम पुष्कर धामी,छात्र-छात्राओं के भविष्य के लिए ये कानून – सीएम,नकल विरोधी कानून में उम्रकैद तक का प्रावधान- CM,जो छात्र नकल करते पकड़ा जाएगा कार्रवाई होगी- CM,अगले 10 साल तक परीक्षा से वंचित किया जाएगा-CM,इस कानून से नकल माफिया की कमर टूटेगी – सीएम

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया,पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि- राहुल,उनका सर्वोच्च बलिदान भारत हमेशा याद करेगा- राहुल.

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह का ट्वीट,कानपुर देहात की घटना को लेकर संजय का ट्वीट,ब्राह्मण परिवार की झोपड़ी उजाड़ने बुलडोजर पहुंचा- संजय,दुखी होकर मां-बेटी ने खुद को आग लगा ली – संजय,रोता हुआ बेटा बोला, मम्मी मेरी जल रही- संजय सिंह

➡दिल्ली- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आज हरियाणा दौरा,मधुबन में हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति निशान प्रदान करेंगे ,मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गृहमंत्री अनिल विज रहेंगे साथ,करनाल में संगठनात्मक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे शाह,सहकारिता विभाग के कई परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत,शाम को सोनीपत में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

Related Articles

Back to top button