WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें….. 07.10.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें….. 07.10.2022

➡लखनऊ- मिशन निरामया शुभारम्भ समारोह आज होगा, CM योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी रहेंगे मौजूद, राज्यमंत्री मयंकेशवर सिंह भी रहेंगे मौजूद, एसजीपीजीआइ में 9.30 बजे आयोजित होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- आज 10.30 बजे रबी गोष्ठी का आयोजन, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही गोष्ठी में होंगे शामिल, सिकंदरबाग चौराहा स्थित कृषि निदेशालय में गोष्ठी.

➡कानपुर- ट्रेन में नशेड़ी यात्री ने अन्य यात्रियों पर की पेशाब, प्रयागराज-जयपुर ट्रेन के एसी कोच में यात्रियों पर की पेशाब, पीड़ित यात्री ने जीआरपी में दर्ज कराई एफआईआर, शिकायत के बाद भी आरोपी को नहीं लिया हिरासत में.

➡आगरा- छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर की हत्या, जमीन को लेकर हुए विवाद के बाद चली गोली, अस्पताल ले जाते समय युवक की दर्दनाक मौत, वारदात के बाद पिता समेत दोनों भाई फरार हुए, मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया, डौकी थाना क्षेत्र के पावसर गांव का मामला.

➡गाजियाबाद- NH 9 पर वीडियो रील बनाने वालों का हुड़दंग जारी, कार की छत पर बैठकर की आतिशबाजी, 2 कारों पर सवार युवक कर रहे आतिशबाजी,हुड़दंग, नगर कोतवाली के चिपियाना रेलवे ओवरब्रिज का मामला.

➡रायबरेली- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर,अस्पताल में कराया भर्ती, कार को ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा, सलोन कोतवाली क्षेत्र के सूची की घटना.

➡रायबरेली- सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत, एक की हालत नाजुक, अस्पताल में कराया भर्ती, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक में सवार एक युवक की मौके पर मौत, मिलएरिया थाना क्षेत्र के सिधौना के पास की घटना.

➡रायबरेली- पटाखा दगाते समय किशोर के हाथ में दगा गोला, गोला दगने से किशोर गम्भीर रूप से झुलसा, परिजनों ने ऊंचाहार सीएचसी में कराया भर्ती, ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के मरियानी गांव का मामला.

➡इटावा- युवक बाइक पर पिस्टल लहराते कैमरे में कैद, विजयादशमी के अवसर पर बाइक पर 3 लोग थे सवार, एक युवक ने पिस्टल निकाल हवा में लहराता दिखा, सिविल लाइन क्षेत्र के मैनपुरी अंदर ब्रिज का मामला.

➡बस्ती- गैंगरेप के आरोप में दो डॉक्टरों पर कार्रवाई, ब्लड बैंक के प्रोफेसर डॉक्टर सिद्दार्थ शंकर निलंबित, ब्लड बैंक के सहायक प्रोफेसर कमलेश निलंबित, प्रोफेसर डॉ सिद्दार्थ शंकर पहले से जेल में है निरुद्ध, जबकि डॉक्टर कमलेश अभी भी चल रहा फरार, लखनऊ की रहने वाली महिला ने लगाया था आरोप,उच्चाधिकारियों के निर्देश पर दर्ज हुआ था मुकदमा.

➡सहारनपुर- सहारनपुर में एक मां ने मानवता को किया शर्मसार, संदिग्ध हालत में झाड़ियों में मिला नवजात शिशु, महिला सिपाही नवजात शिशु की कर रही देखभाल, गागलहेडी के उग्राहू गांव के रास्ते में मिला था शिशु, एक मां की तरह अब महिला सिपाही पिंकी कर रही हैं.

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का प्रयागराज दौरा आज, दोपहर 12.35 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों से करेंगे मुलाकात, 2.05 बजे वैश्य सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि होंगे शामिल, 4 बजे रामभद्राचार्य जी महराज के रामकथा मे होंगे शामिल, 5.45 बजे आयोजित विजन कांफ्रेंस में होंगे शामिल, 7.10 बजे कवि सम्मेलन में होंगे शामिल.

➡कौशाम्बी- दारानगर की ऐतिहासिक रामलीला में रावण दहन हुआ, 243 वर्षों से हो रही है ऐतिहासिक दारानगर की रामलीला, रामलीला मैदान में दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब, रामलीला मैदान में 40-40 सेनाओं के बीच कुप्पी युद्ध हुआ, लाल कपडे में राम सेना,काले कपड़े में रावण सेना लड़ती है युद्ध, कौशाम्बी के रामलीला मैदान में तीन कुप्पी युद्ध हुए, सुरक्षा को लेकर मेला परिसर में भारी पुलिस बल रही मौजूद, डीएम एसपी भी दारानगर दशहरा देखने पहुंचे.

➡झांसी- झांसी में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, युवती ने चार युवकों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के लकारा गांव का मामला.

➡चित्रकूट- मंत्री डॉ. संजय निषाद का आज चित्रकूट दौरा, राजापुर में यमुना में रिवर रैचिंग कार्यक्रम में लेगे भाग, 1:30 बजे बंधन गेस्ट हाउस में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस,विभागीय अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक.

➡पीलीभीत- शारदा नदी किनारे बड़े पैमाने पर लगातार कटान जारी, सैकड़ों बीघा किसानों की गन्ने की फसल नदी में समाई, शारदा के लगातार कटान से इलाके का किसान हुआ बर्बाद, कटान के बाद भी बाढ़ खण्ड के अधिकारी बने अंजान, 25 करोड़ खर्च करने के बावजूद नहीं रोक पाए कटान, शारदा नदी के राणा प्रताप नगर समेत कई गांवों में तबाही.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, 11.30 बजे महिला श्रमिकों की सुरक्षा को लेकर बैठक, डॉ.अब्दुल कलाम भवन सभागार में होगी बैठक, दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक शासकीय कार्य.

➡दिल्ली- दिल्ली में मौसम बदला, देर रात से हो रही हल्की बारिश, बारिश से दिल्ली में तापमान में आई गिराव, ठंड की आहट, 12 अक्टूबर तक बारिश होने के आसार- मौसम विभाग, दिल्ली NCR में बादलों का पहरा भी रहेगा बरकरार, दो से तीन दिनों तक दिल्ली NCR में हवाएं चलेंगी-मौसम विभाग.

➡दिल्ली- मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक, विशेषज्ञों की टीम मुलायम सिंह के इलाज में जुटी, आज दोपहर 12 बजे के बाद जारी होगा हेल्थ बुलिटेन, मेदांता मुलायम सिंह का हेल्थ बुलेटिन जारी करेगा, पिछले 5 दिनों से मुलायम सिंह यादव ICU में हैं भर्ती, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, शिवपाल यादव दिल्ली में मौजूद, परिवार के अन्य सदस्य भी दिल्ली में ही मौजूद हैं.

➡दिल्ली- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी, कर्नाटक में आज शामिल होंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेस की कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा निकलेगी.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button