उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज के मुख्य समाचार…* 08.03.2023

➡️लखनऊ- बदमाश ने डीसीएम चालक को मारी गोली , गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती, स्कूटी सवार बदमाश गोली मारकर मौके से फरार, पारा कोतवाली के काकोरी मोड़ के पास की घटना.

➡️संतकबीरनगर- SP सत्यजीत गुप्ता ने खोली पासपोर्ट सेल में भ्रष्टाचार की पोल, 101 पासपोर्ट के गलत सत्यापन के खेल का बड़ा खुलासा, थाने की सही आख्या को बदलकर जिले में पासपोर्ट सत्यापन में बड़ा खेल हुआ, पासपोर्ट सेल का प्रभारी दारोगा और एक सिपाही किया गया सस्पेंड, साल 2021-22 में जारी पासपोर्ट का गलत तरीके से सत्यापन किया गया, वीरेंद्र यादव नाम के व्यक्ति के इशारे पर 101 पासपोर्ट का गलत सत्यापन, वीरेंद्र यादव पासपोर्ट सेल प्रभारी कामेश्वर, सिपाही मनोज को रिश्वत देता था, SP ने मुकदमा लिखाया,मनोज पटेल, वीरेंद्र यादव गिरफ्तार, कामेश्वर की तलाश, SP सत्यजीत गुप्ता ने पकड़ा पासपोर्ट के गलत सत्यापन का सबसे बड़ा खेल, दलाल के इशारे पर 2 साल से काम कर रहा था जिले का पासपोर्ट सेल.

➡️सहारनपुर- होली को लेकर पुलिस ने जिले को जिला प्रशासन अलर्ट , जिले को 7 जोन और 99 सेक्टरों में विभाजित किया है, पुलिस के अलावा पीएसी,आरएफ के जवान भी तैनात रहेंगे, 52 संवदेनशील इलाकों में पुलिस की विशेष निगरानी रहेगी, पर्व को सकुशल संपन्न कराने को पुलिस पूरी तरह सतर्क, सीओ,थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में गश्त करते रहेंगे, इसके साथ ही खुफिया विभाग को भी सतर्क किया गया है.

➡️कानपुर-0 कल्यानपुर में एसओजी की टीम के साथ मारपीट, मार्शल नाम के व्यक्ति के घर दी थी दबिश, लड़की के मामले में उठाने आई थी एसओजी टीम, SOG टीम पर हेलमेट से महिलाओं ने किया हमला, मार्शल के दूसरे बेटे को हिरासत में लिया गया , कानपुर के कल्यानपुर थाना इलाके का मामला.

➡️सुल्तानपुर- BJP प्रदेश मीडिया सह प्रभारी प्रियंक पांडेय की पिटाई, पुलिस कर्मियों पर लगाया पिटाई करने का आरोप, प्रियंक ने बवाल होने की सूचना पुलिस को दी थी, मौके पर पहुंची पुलिस ने BJP नेता की ही पिटाई कर दी, पिटाई की सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे, नगर कोतवाली के हथियानाला मोहल्ले का मामला.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर में किया रात्रि विश्राम, आज सुबह दौरे के तीसरे दिन करेंगे पूजा अर्चना, भगवान नरसिंह की भव्य शोभायात्रा में होंगे शामिल, आरएसएस के तत्वावधान से निकलती है शोभायात्रा, शाम को होली मिलन कार्यक्रम में सीएम होंगे शामिल, गोरखनाथ मंदिर में होगा होली मिलन का कार्यक्रम.

➡️मेरठ- अतिशबाजी से बाइक सर्विस की दुकान में लगी आग, स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का किया प्रयास, कड़ी मशक्कत के बाद दमकल ने आग पर पाया काबू, आग में हज़ारों का सामान जलकर हुआ ख़ाक, लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के अहमद नगर का मामला.

➡️रायबरेली- रायबरेली पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों को लगी गोली, गभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, गौ तस्करी के मामले में वांछित चल रहे थे , बदमाशो के पास से तमंचा,कारतूस बरामद , महराजगंज कोतवाली क्षेत्र में हुई मुठभेड़.

➡️अलीगढ़- होली के मौके पर दो युवकों में हुआ विवाद, युवक को पीट-पीटकर किया गंभीर घायल, घायल युवक की उपचार के दौरान हुई मौत, इगलास इलाके के कालेका गांव की घटना.

➡️औरैया- पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने होलिका दहन किया , विधि विधान से पूजा अर्चना कर होलिका दहन किया, समस्त जनपदवासियों को होली की शुभकामनाएं दी, पुलिस लाइन औरैया में होलिका दहन किया गया.

➡️बस्ती- बरहुआ के पास दो बाइकों की आपस में टक्कर , हादसे में 3 युवकों की घटनास्थल पर हुई मौत, पुलिस ने तीनों के परिजनों को दी सूचना, जिनवा चौराहे के पास बरहुआ की घटना.

➡️रायबरेली- दो बाइकों की आमने सामने भीषण टक्कर, टक्कर लगने से एक की मौत,तीन लोग घायल, स्थानीय लोगों ने सीएचसी में कराया भर्ती, जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के पिछवारा की घटना.

➡️उत्तराखंड- ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन आश्रम में योग महोत्सव, आज से आश्रम में 35वां अंतर्राष्ट्रीय योग महोत्सव शुरू, 100 देशों के योग प्रशिक्षक और साधक करेंगे प्रतिभाग, महोत्सव का राज्यपाल गुरमीत सिंह करेंगे शुभारंभ, योग महोत्सव के लिए साधकों ने कराया साधकों ने कराया, 88 देशों के 1100 साधकों ने कराया है पंजीकरण.

➡️उत्तराखंड- आसान होंगी इस बार हेमकुंड साहिब की तीर्थयात्रा, भ्यूंडार में हेम गंगा पर पुल का निर्माण कार्य पूरा, भ्यूंडार में हेम गंगा पर निर्मित 135 मीटर गार्डर पुल, स्टील गार्डर पुल का निर्माण कार्य हुआ पूरा, पुल की दोनों ओर एप्रोच रोड का निर्माण कार्य पूरा, निर्माण कार्य पूरा होने के बाद पुल से आवाजाही भी शुरू, इस बार तीर्थयात्री इसी पुल से करेंगे आवाजाही, 13 किमी पैदल मार्ग का सुधारीकरण कार्य भी पूरा.

➡️उत्तराखंड- 25 अप्रैल से शुरू हो रही बाबा केदार की यात्रा, केदारनाथ मंदिर को फूलों और लाइटों से सजाया जाएगा, 30 क्विंटल फूल-मालाओं,रंग-बिरंगी लाइटों से सजाया जाएगा, तीनों द्वारों के साथ ही चारों तरफ फूलों से होगा श्रृंगार, पूरे यात्राकाल में तीज-त्योहार,विशेष आयोजनों पर भव्य श्रृंगार.

➡️दिल्ली- जेपी के 20 हजार अधूरे फ्लैट सुरक्षा समूह बनाएगा , एनसीएलटी ने समूह की बोली को मंजूरी दी , नोएडा,ग्रेटर नोएडा में 20 हजार फ्लैट बन सकेंगे.

Related Articles

Back to top button