WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशबिहारराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 17.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….*

➡अलीगढ़- संदिग्ध हालत में व्यक्ति की मौत का मामला, मृतक के छोटे भाई ने पुलिस पर लगाया आरोप, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने नहीं सौंपा शव-भाई, पुलिस ने प्रधान से मिलकर कराया अंतिम संस्कार, मृतक को मुखाग्नि देना चाहता था छोटा भाई, पोस्टमार्टम के बाद खेत में शव का किया अंतिम संस्कार, 3 दिन से लापता व्यक्ति का कुएं में मिला था शव, परिवार पहले ही हत्या की जता चुका है आशंका, विजयगढ़ थाने के गांव नगला खुआ का मामला.

➡मेरठ- भट्टा खुदान की सरकारी जमीन का मामला, हाईकोर्ट ने PIL पर सरकार से मांगा जवाब, यूपी के CS, DM मेरठ, नगर निगम को नोटिस, सरकारी जमीन का अफसरों की शह पर बंदरबांट, MDA ने प्रतिबंधित सरकारी जमीन बिल्डर को दी, बिल्डर ने सरकारी जमीन में बेचे कॉमर्शियल प्लॉट, गढ़ रोड पर CCS विवि से सटी है अरबों की जमीन, नौकरशाहों का करीबी बिल्डर, नेता ने किया खेल.

➡मेरठ- अवैध निर्माण के खिलाफ प्राधिकरण का आज से अभियान, अवैध निर्माण चिन्हीकरण के लिए टीमें बनाकर भेजी गई, 19 मई तक अपने इलाकों के अवैध निर्माण बताने होंगे, 19 मई के बाद मिले नए निर्माण तो अफसरों पर कार्रवाई, सहायक अभियंता, अवर अभियंता, मेट, अनुचर की टीमें, अवैध निर्माणों के ध्वस्तीकरण से पहले चिन्हीकरण का काम.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी सर्वे मामले में बड़ी खबर, सहायक कोर्ट कमिश्नर अजय सिंह का बयान, ‘आज कोर्ट नहीं सबमिट नहीं हो पाएगी रिपोर्ट’, अभी फाइनल रिपोर्ट तैयार नहीं- अजय सिंह, कोर्ट में दूसरे तारीख के लिए देंगे एप्लीकेशन-अजय, जो तारीख मिलेगी उस तारीख पर रिपोर्ट करेंगे सबमिट, सैकड़ों फोटोग्राफ, कई घंटे का है वीडियो-अजय सिंह

➡मेरठ- राष्ट्रमंडल खेलों में दिव्या काकरान का टिकट पक्का, रेसलिंग ट्रायल में रेलवे की निशा दहिया को दी पटखनी, राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा लेने इंग्लैंड जाएंगी दिव्या, मेरठ के सचिन से दिव्या की पिछले दिनों हुई मंगनी, मुजफ्फरनगर की दिव्या सीसीएसयू की स्टार पहलवान, दिव्या काकरान को 78 राष्ट्रीय,अन्तर्राष्ट्रीय पदक मिले हैं.

➡मुरादाबाद- राष्ट्रपति से सामूहिक इच्छा मृत्यु की मांग मामला, मुख्यमंत्री से मिलने के लिए 20 लोग लखनऊ रवाना, बीच रास्ते में 2 लोगों को रामपुर पुलिस ने पकड़ा, रामपुर पुलिस ने मुरादाबाद सिविल लाइन पुलिस को सौंपा, पेपर मिल के 60 कर्मचारियों ने मांगी इच्छा मृत्यु, मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का मामला.

➡गोंडा- संदिग्ध हालत में युवती का शव मिलने से हड़कंप, बिसुही नदी में उतराता दिखा युवती का शव, शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने शव निकलवाकर कराया पंचायतनामा, आसपास के लोग नहीं कर पाए युवती की शिनाख्त, खोडारे के घारीघाट लक्ष्मी नगर ग्रंट की घटना.

➡ललितपुर- गांव से लेकर शहर तक भीषण जल संकट, शहर बड़ापुरा में 45 दिन से नलों में पानी नहीं, जिले की 25 योजनाएं नहीं बुझा पा रही प्यास, जिले की 3 योजनाएं हो चुकी पूरी तरह बन्द, लोगों को भीषण गर्मी नहीं मिल पा रहा पानी, पानी संकट पर प्रशासन का उदासीन रवैय्या.

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में महिला की हत्या से मचा हड़कंप, हत्या के बाद इटावा-बरेली हाईवे पर फेंका शव, मृतका के हाथ-पैर बंधे मिले, सिर कुचला गया, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका, मृतक महिला की नहीं हो सकी शिनाख्त, थाना राजेपुर क्षेत्र के शेरा खार मोड़ का मामला.

➡हापुड़- 2016 से फरार वारंटी की हुई गिरफ्तारी, मौत का नाटक रच 6 साल से था फरार, पुलिस दबिश में मृत्यु प्रमाण पत्र दिखाती थी मां, मृत्यु प्रमाण पत्र देख लौट जाती थी पुलिस, नाबालिग के अपहरण में कोर्ट से जारी था वारंट, थाना धौलाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡आगरा- बच्चों को स्कूल लेकर जा रही बस पलटी, बस पलटने से बच्चों में मची चीखपुकार, ग्रामीणों ने बमुश्किल बच्चों को किया रेस्क्यू, स्कूली बस में 20 से 25 बच्चे थे सवार, श्रीदेवी विद्यापीठ स्कूल वमनपुरा की है बस, थाना कागारौल के जैगारा मार्ग पर हुआ हादसा.

➡सम्भल- सीडीओ के निरीक्षण में खुली मनरेगा कार्य की पोल, विकास खंड के 29 गांव में नहीं हो रहा मनरेगा कार्य, रोजगार के प्रति ग्राम पंचायत सचिव बने लापरवाह, CDO ने सभी सचिवों का वेतन काटने के दिए निर्देश, संभल के राजपुरा विकास खंड का मामला.

➡लखीमपुर- नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म की वारदात, घर से सामान लेने निकली थी किशोरी, सड़क से खींच बंधक बनाकर किया रेप, सीओ के आदेश के बाद दर्ज हुआ केस, आरोपी प्रधान पुत्र को पुलिस ने अरेस्ट किया, लखीमपुर के निघासन सर्किल का मामला.

➡बरेली- सुपर फास्ट AC ट्रेन में जूता चोरी होने का मामला, बराबर की सीट पर बैठे यात्री पर चोरी का आरोप, चोरी के मामले में GRP ने दर्ज किया मुकदमा, पीएनआर के मुताबिक आरोपी का नाम है प्रशांत, 5 मई को गाजियाबाद से लौटते वक़्त हुई थी घटना.

➡औरैया- यमुना नदी में बकरी चराने गया युवक डूबा, अन्य साथियों ने युवक को बचाने का किया प्रयास, पुलिस, गोताखोर युवक की तलाश में जुटे, युवक की खोज के लिए SDRF टीम बुलाई गई, अजीतमल कोतवाली के मलगवां का मामला.

➡हमीरपुर- हमीरपुर में दबंग महिला का वीडियो वायरल, पिस्टल और डंडा लेकर चलती है दबंग महिला, गांव के लोग दबंग महिला से खाते हैं खौफ, एक हाथ में पिस्टल, दूसरे हाथ में रहता है डंडा, मौदहा कोतवाली में कम्हरिया गांव का मामला.

➡मिर्जापुर- युवक का क्षत-विक्षत हालत में मिला शव, हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका, परिजनों ने विरोध प्रदर्शन किया,जाम लगाया, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, थाना देहात के मुहकुचवा का है मृतक युवक.

➡उन्नाव- तेज रफ्तार डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलटी, बस में सवार 2 यात्रियों की मौत, 22 गंभीर घायल, यूपीडा टीम,पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, कोतवाली बांगरमऊ के किलोमीटर संख्या 224 की घटना.

➡सहारनपुर- अग्निशमन विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान, 20 जगहों पर मिली खामियां, नोटिस जारी किए, IQ क्लीनिक,रेनॉल्ट शोरूम, होटल, ढाबा को किया चेक, टाटा मोटर्स शोरूम,स्कूलों, बारातघरों को चेक किया.

➡ललितपुर- जमीन विवाद में भाई ने भाई को लाठियों से पीटा, मारपीट का वीडियो वायरल,पीड़ित ने की शिकायत, पुलिस से भाई भतीजों पर कार्रवाई की मांग की, कोतवाली महरौनी क्षेत्र के वैरवारा गांव का मामला.

➡गोंडा- खड़ी एंबुलेंस से कार की भीषण टक्कर, टक्कर में एंबुलेंस और कार के उड़े परखच्चे, कार सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल, 1 घायल की अस्पताल में हुई मौत, मोतीगंज-मध्यनगर गांव की बीच की घटना.

➡अमेठी- तेज रफ्तार ट्रक ने 3 बाइकों को रौंदा, सड़क किनारे खड़ी 3 बाइकें हुई चकनाचूर, अनियंत्रित होकर नाले में पलटा ट्रक, दूसरे ट्रक में सवार होकर ड्राइवर फरार, जगदीशपुर कोतवाली के हारीमऊ की घटना.

➡देवरिया- अज्ञात कारणों से लकड़ी की दुकान में भीषण आग, लाखों का सामान, लकड़ी के फर्नीचर जलकर राख, दमकल की गाड़ियां मौके पर आग पर पाया काबू, सदर कोतवाली क्षेत्र के लकड़ी हट्टा का मामला.

➡बिजनौर- छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर की हत्या, पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या, सूचना पर मौके पर पहुंची जांच पड़ताल में जुटी, चांदपुर थाना इलाके के दतियाना क्षेत्र की घटना.

➡सम्भल- चंदोसी के 4 लोगों की हिमाचल में हुई मौत, युवती और उसके मंगेतर समेत 4 लोगों की मौत, दोस्तों के साथ कुल्लू मनाली गए थे युवक-युवती, युवती के परिजन शव लेने हिमाचल प्रदेश रवाना.

➡सोनभद्र- साइकिल से भारत भ्रमण पर निकला युवक, पर्यावरण बचाव के लिए युवक भारत भ्रमण पर, अबतक 7 राज्यों का भ्रमण कर चुका है युवक, सोनभद्र के चोपन के रहने वाले है युवक महेंद्र.

➡सीतापुर- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का दौरा आज, बिसवां, लहरपुर में बाढ़ क्षेत्र का लेंगे जायजा, बाढ़ परियोजना का निरीक्षण करेंगे जलशक्ति मंत्री, देर शाम विभागीय अफसरों की लेंगे मीटिंग.

➡मथुरा- विवाहिता से दुष्कर्म का मामला आया सामने, ससुर समेत 5 लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, महिला का मारपीट,नशीली दवा खिलाने का आरोप, थाना हाईवे क्षेत्र की एक कॉलोनी का मामला.

➡सम्भल- विद्युत विभाग और विजिलेंस टीम का छापा, छापे के दौरान 47 घरों में पकड़ी बिजली चोरी, विभाग का बिजली चोरी के खिलाफ अभियान, बिजली चोरी पर दर्ज कराया जा रहा मुकदमा.

➡लखीमपुर- सपा महिला सभा का क्रमिक अनशन जारी, बढ़ते महिला अपराध के खिलाफ क्रमिक अनशन, बीते चार दिनों से जारी है क्रमिक अनशन, शहर के अम्बेडकर पार्क में हो रहा अनशन.

➡एटा- संदिग्ध परिस्थितियों ने युवक की हुई मौत, कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली के खेमका पेट्रोल टंकी की घटना.

➡बरेली- बरेली में फिर शुरू होगा ऑपरेशन पाताल, 245 फरार बदमाशों को तलाशेगी पुलिस, IG रमित शर्मा का अभियान चलाने के निर्देश, वांछित 35 बदमाशों पर घोषित है इनाम.

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में जिम में लगी भीषण आग, आग लगने से जिम जलकर हुई खाक, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, कविनगर थाना क्षेत्र में है डायमंड जिम.

➡ललितपुर- शराब पीकर हंगामा करने वाले 2 सिपाही बर्खास्त, संत मुरारी बापू की कथा में शराब पीकर किया था हंगामा, जांच में दोषी पाए जाने पर दोनों सिपाही बर्खास्त.

➡रायबरेली- ज्येष्ठ माह का बड़ा मंगल आज, सुबह से मंदिरों में भक्तों का लगा तांता, हनुमान जी के दर्शनों को लग रही लाइनें, हनुमानचालीसा पाठ के साथ कर रहे दर्शन.

➡बुलन्दशहर- झाड़ू लगाते स्कूली बच्चों का वीडियो वायरल, पेंसिल की जगह बच्चों को थमाई गई झाड़ू, नगलिया नारायणपुर प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡दिल्ली- देश में कोरोना के एक्टिव केस 16 हजार पहुंचे, 24 घंटे में 1,569 नए केस आए, 19 मौतें हुई, देश में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 16400, देश में कोरोना से अब तक 524,260 लोगों की मौत.

➡देहरादून- उत्तराखंड में अबतक 41 तीर्थयात्रियों की मौत, केदारनाथ में 15, बदरीनाथ में 8 श्रद्धालुओं की मौत, यमुनोत्री में 14, गंगोत्री में 4 श्रद्धालुओं ने दम तोड़ा, ज्यादातर श्रद्धालुओं की हार्ट अटैक से हुई मौत, एक श्रद्धालु की पत्थर लगने से हुई मौत.

➡दिल्ली- उत्तर प्रदेश में शिक्षक भर्ती घोटाले का मामला, दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, आरोपी मायापति दुबे की याचिका पर सुनवाई, 2,300 से अधिक लोगों को नकल कराने का आरोप, मायापति दुबे पर नकल कराकर पास कराने का आरोप.

➡दिल्ली- पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम के ठिकानों पर CBI रेड, चेन्नई और दिल्ली के ठिकानों पर CBI का छापा, निवास और कार्यालय पर CBI टीम की छापेमारी, पी. चिदंबरम के 9 ठिकानों पर CBI का छापा.

➡दिल्ली- आजम खान की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार अपना जवाब दाखिल करेगी, जमानत के बाद केस दर्ज होने पर मांगा था जवाब, सपा नेता आजम खान पर दर्ज है 89 मुकदमे, आजम खान को 88 मुकदमों में मिली है जमानत.

➡दिल्ली- ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, अंजुमन इंतजामिया कमेटी की याचिका पर होगी सुनवाई, निचली अदालत के आदेश पर रोक लगाने की मांग की, याचिका में कोर्ट कमिश्नर की नियुक्ति को चुनौती दी गई, सर्वे से साम्प्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश- याचिका

➡दिल्ली- अमरनाथ यात्रा और उसकी सुरक्षा को लेकर मीटिंग, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे हाईलेवल मीटिंग, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा को लेकर रिव्यू मीटिंग करेंगे, सुबह 11 बजे नॉर्थ ब्लॉक में आयोजित होगी बैठक, J&K के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा भी होंगे शामिल, 30 जून से 11 अगस्त तक चलेगी अमरनाथ यात्रा.

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button