WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें…. 08.03.2023

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने होली की बधाई दी, महापर्व होली की समस्त प्रदेश वासियों को बधाई, प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं-सीएम, ‘सभी के जीवन को सुख,शांति,समृद्धि के रंगों से परिपूर्ण करे’, भगवान श्रीहरि से यही प्रार्थना है-सीएम योगी.

➡️लखनऊ- हर्षो उल्लास के साथ मनाई जा रही होली, चौक चौराहे पर होलियारों का जुटना शुरू, ढोल नगाड़ों के साथ पहुंच रहे होलियारे, नगाड़ो की धुन पर जमकर थिरक रहे हैं लोग, आज भी चौक चौराहे पर मनाई जा रही होली, चौक चौराहे की इतिहासिक होली कुछ देर में होगी शुरू.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने होली की बधाई दी , ‘समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं’, ‘यह होली आप सभी के जीवन में खुशियों के रंगों को भर दें’

➡️लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने होली पर बधाई दी , होली की देश-प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई-मायावती, यूपी के सभी भाई-बहनों को हार्दिक बधाई-मायावती, सुख,शांति व सम्मान भरे जीवन की ढेरों शुभकामनाएं-माया.

➡️लखनऊ- अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अनंत शुभकामनाएं-सीएम, ‘सभी प्रदेश वासियों को मातृशक्ति को अनंत शुभकामनाएं’, उन्नत एवं सर्वसमावेशी समाज बनाने में मातृशक्ति का महत्वपूर्ण योगदान है-सीएम.

➡️इटावा- सैफई में पहुंचे सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव, शिवपाल सिंह यादव ने नेता जी को दी श्रद्धांजलि, इस होली में नेताजी की खलेगी कमी-शिवपाल यादव, नेता जी हमेशा सभी से मिलते थे-शिवपाल यादव, ‘इस बार नेता जी के न रहने से होली नहीं खिलेगी’, इस बार लोगों से मिलेंगे और उनको याद करेंगे-शिवपाल, 2024 के चुनाव में संगठन को मजबूत करेंगे-शिवपाल, 2024 के चुनाव में बीजेपी को हटाने का काम करेंगे-शिवपाल.

➡️सोनभद्र- नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात , निजी औद्योगिक प्रतिष्ठान की प्रशासनिक कॉलोनी की घटना, कॉलोनी में घरेलू सहायिका का काम करती है किशोरी, घटना के बाद नजदीकी पार्क में पड़ी मिली किशोरी, एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया, पिपरी क्षेत्र रेनूकूट स्थित निजी प्रतिष्ठान का मामला.

➡️बदायूं- तेज रफ्तार ट्रैक्टर से कुचलकर बालक की मौत, बालक की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम, परिजनों ने पुलिस को नहीं दी घटना की सूचना, बालक को सड़क पर खेलते वक्त ट्रैक्टर ने कुचला, बिल्सी थाना क्षेत्र के नगला जाटान गांव का मामला.

➡️बुलंदशहर- दबंगों ने रंजिश में युवक को लाठी डंडों से पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, वायरल वीडियो में 4 दबंग दुकान पर बैठे युवक को पीटा, घायल को CHC से हायर मेडिकल सेंटर किया गया रेफर, मंदिर के पुरोहित का पुत्र बताया जा रहा घायल युवक, बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️बाराबंकी- बाराबंकी पुलिस ने कार से 5 पेटी देशी शराब की बरामद , बाराबंकी पुलिस ने पैदल गस्त के दौरान बरामद की शराब, पुलिस ने कार और कार चालक को हिरासत में लिया, नगर कोतवाली पुलिस ने बिंद्रा स्वीट्स के पास किया बरामद.

➡️हापुड़- हापुड़ पुलिस ने जब्त शराब को किया नष्ट , 1 करोड़ 16 लाख रुपये की शराब को किया नष्ट, माल खानों में लंबे समय से मुकदमों का किया निस्तारण, करीब 23 हजार 320 लीटर शराब,471 तमंचे किया नष्ट , चाकू, 16 किलो मादक पदार्थ,ट्रैक्टर ट्रॉली नष्ट किया, माल खानों में 1990 से लेकर 2023 के बीच शस्त्र, अभियुक्त रूप से बरामद शस्त्रों को किया गया नष्ट , विभिन्न थानों में भारी मात्रा में रखी हुई थी जब्त शराब.

➡️बुलंदशहर- पुलिस की पिटाई से क्षुब्ध लोगों ने की सड़क जाम, दबिश के दौरान हुए विवाद में पुलिस पर पिटाई का आरोप, पिटाई के दौरान नाबालिग गटर में गिरने से हुआ घायल, किशोर के घायल होने पर लोगों ने सड़क पर लगाया जाम, कांशीराम कॉलोनी में दबिश देने हई थी नगर पुलिस, अफसरों के हस्तक्षेप के बाद खुलवाया गया सड़क जाम, सिटी कोतवाली क्षेत्र के चीलघर का मामला.

➡️अयोध्या- राम जन्मभूमि परिसर में मनाया जा रहा होली पर्व, भगवान रामलला को सुनाए जा रहे हैं होली के गीत, अयोध्या के प्रमुख मठ मंदिरों में मनाई जा रही होली, रामलला के दरबार से सरयू के घाट तक भव्य नजारा, मधुकरी संत मिथिला बिहारी दास ने रामलला को सुनाएं होली के पद, राम भक्तों में बांटा जा रहा है गुझिया का प्रसाद, रामनगरी में होली का उल्लास देखने को मिल रहा है.

➡️बाराबंकी- तेज रफ्तार कार ने 4 बच्चों को मारी टक्कर , हादसे में 3 बच्चों की मौत,एक की हालत गंभीर , सुबह की नमाज़ पढ़ कर घर वापस लौट रहे थे, घटना के बाद वाहन चालक कार छोड़कर फरार, अस्पताल में डॉक्टरों ने 3 बच्चों को मृत घोषित किया, बदोसराय कोतवाली के जय हिंद स्कूल के पास की घटना.

➡️गोरखपुर – सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान , कोरोना से पूरी दुनिया प्रभावित थी-सीएम, आज कोरोना का भय दूर हुआ-सीएम योगी , पीएम के नेतृत्व में भारत कोरोना मुक्त हुआ-सीएम, कोरोना समाप्त है हम सभी त्योहार से जुड़े हैं-सीएम, सभी प्रदेश वासियों को होली की बधाई-सीएम

➡️इटावा- प्रोफेसर रामगोपाल यादव नेताजी के समाधि स्थल पहुंचे, नेता जी के विचारों को लेकर सपा आगे चलेगी-रामगोपाल , नेताजी ने ही फूलों की होली शुरू की थी-प्रोफेसर रामगोपाल, क्योकि कुछ लोगों को रंगों से दिक्कत होती थी-रामगोपाल.

➡️बस्ती- देर रात कुसौरा चौराहे के पास हुआ हादसा, बाइक और पिकअप में हुई जोरदार भिड़ंत, बाइक सवार 2 युवकों की मौत, एक घायल, हालात गंभीर,गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर, कलवारी थाना क्षेत्र के शिव चौराहे की घटना.

➡️वाराणसी- काशी में होली की धूम, भारी संख्या में पहुंच रहे लोग, भारी संख्या में होली मनाने घाट पर पहुंच रहे लोग, होली के पर्व को लेकर लोगों में भारी उत्साह, रंग और गुलाल लगाकर एक दूसरे को दे रहे बधाई.

➡️जौनपुर- बाइक सवार तीन युवक डिवाइडर से टकराए, तीनों युवक गंभीर रूप से हुए घायल, ट्रामा सेंटर वाराणसी में कराया गया भर्ती, मछलीशहर के चुंगी चौराहे की घटना.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी के गोरखपुर दौरे का तीसरा दिन , गोरखनाथ मंदिर में सीएम ने किया भ्रमण , सीएम योगी ने बछड़े को गुड़ खिलाया, सीएम योगी ने बछड़े को अबीर भी लगाया.

➡️झांसी- झांसी स्टेशन से महिला लोको पायलट ट्रेन लेकर रवाना, लोको पायलट प्रतिमा पाठक,अन्य महिला सहयोगी रही मौजूद, 11108 बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस को ग्वालियर लेकर रवाना, अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में किया गया तैनात.

➡️झांसी- जम्मूतवी एक्सप्रेस के इंजन में फंसा मिला मोर, राष्ट्रीय पक्षी मोर ट्रेन के इंजन में मृत मिला, झांसी से दिल्ली की ओर जा रही थी जम्मूतवी, इंजन में फंसे मोर को बाहर निकाला गया , झांसी रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने होली की बधाई दी, सीएम ने प्रदेश वासियों को होली की बधाई दी, होली आपके जीवन में खुशियों के रंग भरे-धामी, आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं-धामी.

➡️दिल्ली- राहुल गांधी ने होली पर्व की सभी को बधाई दी, होली का त्योहार सबके जीवन में नए रंग भरे-राहुल गांधी, देश पर एकता का रंग चढ़े-राहुल गांधी.

➡️दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल ने होली की शुभकामनाएं दी, सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं-केजरीवाल, ‘सभी के जीवन में सुख-समृद्धि और ढेर सारी ख़ुशियां लाए’, ‘समाज में हमारे आपसी भाईचारे की नींव और मज़बूत हो’

➡️दिल्ली- होली के त्यौहार पर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त, होली पर्व पर दिल्ली में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त, दिल्ली में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई, दिल्ली में जगह-जगह हो रही है चेकिंग, हुड़दंग करने वालों पर दिल्ली पुलिस करेगी कार्रवाई.

➡️दिल्ली- होली के दिन आज सुबह से बंद है दिल्ली में मेट्रो सेवा, होली को देखते हुए मेट्रो सेवा को रखा गया है बंद, सुबह से लेकर दोपहर तक मेट्रो सेवा को बंद किया गया, मेट्रो की सेवा दोपहर ढाई बजे के बाद खोल दी जाएगी.

➡️दिल्ली- अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर शुभकामनाएं दी , मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी महिलाओं को शुभकामनाएं, मैं सम्पूर्ण नारी शक्ति को नमन करता हूं-केजरीवाल.

➡️तेलंगाना – ईडी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री की बेटी को भेजा समन, शराब नीति मामले में ईडी ने भेजा समन, मामले में कविता से कल होगी पूछताछ, ईडी करेगी मुख्यमंत्री की बेटी से पूछताछ.

Related Articles

Back to top button