WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…… 05.09.2022


शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…… 05.09.2022

➡लखनऊ- मुख्य सचिव ने विकास योजनाओं की समीक्षा की,अयोध्या के 12 से ज्यादा परियोजनाओं की समीक्षा,योजनाओं का निरीक्षण समय से पूरा करने के निर्देश,अयोध्या को विश्व स्तरीय शहर बनाने का कार्य करें-CS,अयोध्या का छठवां दीपोत्सव भव्यता से मनेगा-CS.

➡लखनऊ- 8 सितम्बर को बृहद रोजगार मेले का आयोजन,सीएम मिशन रोजगार योजना के तहत आयोजन,ITI, सेवायोजन, कौशल विकास कंपनियां करेंगी प्रतिभाग,8वीं,12वीं और ITI पास युवाओं को मिलेगा अवसर.

➡लखनऊ- दबंगों ने दम्पति को बेरहमी से पीटा,3 लोगों ने दम्पति की बेरहमी से पिटाई की,महिला का आरोप अभद्रता के साथ फाड़े कपड़े,थाने पहुंचने पर भी महिला की सुनवाई नहीं,थाना ठाकुरगंज क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- अवैध हुक्काबार चलाने वाले 7 अभियुक्त गिरफ्तार,कोचिंग की आड़ में चला रहे थे अवैध हुक्का बार,भूतनाथ भूमिगत पार्किंग के पीछे से गिरफ्तारी,गाजीपुर थाना पुलिस ने 7 लोगों को अरेस्ट किया.

➡लखनऊ- प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह का दौरा आज लखनऊ में बीजेपी संगठन के साथ करेंगे बैठक,बीजेपी प्रदेश संगठन के पुनर्गठन पर होगा मंथन,2024 को लेकर भी संगठन की बनेगी रणनीति.

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता,जाली करेंसी के साथ एक तस्कर गिरफ्तार,50 हजार की जाली करेंसी हुई बरामद,प्रयागराज से एसटीएफ ने किया अरेस्ट.

➡लखनऊ- आश्रम पद्धति विद्यालय के शिक्षक होंगे सम्मानित,कल शिक्षक दिवस के मौके पर किया जाएगा सम्मानित,समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण करेंगे सम्मानित.

➡लखनऊ- कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला की पीसी , आज 11 बजे कांग्रेस कार्यालय में महत्वपूर्ण विषय पर पीसी.

➡रामपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बयान,पहले रामपुरी चाकू के जरिए होता था शोषण-सीएम,आज रामपुरी चाकू दे रहा है सुरक्षा-सीएम योगी,सपा और आजम पर जमकर बरसे सीएम योगी,शोषण करने वालों की आज हो रही दुर्गति-सीएम,रामपुर-उत्तराखंड बॉर्डर में बनेगा इंडस्ट्रियल पार्क-CM,अब रामपुरी चाकू सकारात्मक हाथों में है- सीएम,सामान्य नागरिकों, महिलाओं, युवाओं को सुरक्षा-CM

➡ग्रेटर नोएडा- दिल्ली पुलिस ने 30 करोड़ की हेरोइन पकड़ी,2 अफगानियों की निशानदेही में हेरोइन बरामद,दिल्ली पुलिस 2 अफगानी तस्करों को लाई थी ग्रेनो,गैरेज में खड़ी कार में छिपा रखी थी हेरोइन,कार से पुलिस ने 5 किलो हेरोइन बरामद की,गैराज मालिक,मैकेनिक को साथ ले गई पुलिस,बीटा 2 थाने के ऐच्छर इलाके से बरामदगी.

➡शाहजहांपुर- दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट,छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट,युवक युवती से करता था रोजाना छेड़खानी,युवती के परिवार ने छेड़खानी का किया विरोध,युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों को पीटा,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र का मामला.

➡अमेठी- दबंगों ने की महिला की जमकर मारपीट,खेत से पशु को भगा रही महिला को पीटा,आरोप है दबंग के खेत में घुसे थे आवारा पशु,नाराज दबंग ने लाठी डंडों से की पिटाई,दबंग युवक के खिलाफ महिला ने शिकायत की,जामो थाना क्षेत्र के बंदरहा गांव का है मामला.

➡गाजियाबाद- क्राइम ब्रांच ने तस्करों पर कसा शिकंजा,एक करोड़ कीमत की अफीम की बरामद,5 तस्करों को किया गया गिरफ्तार,झारखंड से तस्करी कर लाई जा रही थी अफीम,कार, ट्रेन और बस के जरिए करते थे तस्करी,दिल्ली पंजाब और उत्तराखंड में करते थे सप्लाई.

➡सुल्तानपुर- अनमय की मदद में आगे आए राकेश प्रताप सिंह,गौरीगंज से विधायक है राकेश प्रताप सिंह,संस्था के जरिये 5 लाख रुपए की दी मदद,SMA टाइप 1 नामक गंभीर बीमारी से ग्रसित है अनमय,16 करोड़ के इंजेक्शन लगने से अनमय की बीमारी दूर होगी.

➡सीतापुर- जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर के पति पर केस,हिमांशु गुप्ता पर मारपीट,धमकी और धोखाधड़ी का केस,जिला पंचायत निर्माण समिति के अध्यक्ष पर भी केस,लखनऊ के रहने वाले राहुल गुप्ता ने दर्ज कराया केस.

➡बाराबंकी- टोल कर्मियों और टोल मैंनेजर से अभद्रता,जबरदस्ती निकलने को लेकर हंगामा किया,इमरजेंसी के लिए रिजर्व लाइन में घुसने की कोशिश,हूटर बजाते कार सवार युवक मौके से फरार,मसौली थाना क्षेत्र का मामला.

➡कन्नौज- बाबा की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,सगे भतीजे ने धारदार हथियार की थी हत्या,मकान का किराया न देने से नाराज था भतीजा,पुलिस ने धारदार हथियार किया बरामद,थाना ठठिया के करसाह गांव का मामला.

➡आगरा- आगरा में बन रही थी नकली यूनिफॉर्म,कम्पनी का ब्रांड इस्तेमाल कर रहा था शातिर,पुलिस ने शातिर आरोपी को किया गिरफ्तार,आरोपी के पास से 39 सेट वीम नेकर बरामद,जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡कौशाम्बी- कटीले तार बांधने को लेकर दो पक्षों में मारपीट,एक पक्ष से बुजुर्ग की मौत,मौके पर पहुंची पुलिस,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के गैंग घाट का मामला.

➡चंदौली- सिंघीताली पुल के पास रिपेयर बैगन पटरी से उतरा,दिल्ली-हावड़ा रेल रुट की डाउन लाइन बाधित,आधा दर्जन रेल गाड़ियां जहां तहां खड़ी,मुगलसराय रेल डिवीजन के रेल अधिकारी हुए रवाना.

➡बदायूं- गंगा स्नान के वक्त 4 लोग डूबे,ममेरे-फुफेरे भाई और बहन लापता,गोताखोरों ने 2 को बमुश्किल निकाला,तेज बहाव में 2 लोग अभी भी लापता,सहसवान कोतवाली इलाके का मामला.

➡कासगंज- युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल,तमंचे के बल पर युवक की पिटाई की गई,पीड़ित ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी,पटियाली कोतवाली के भरगैन का मामला.

➡मथुरा- SSP अभिषेक यादव के निर्देश पर कार्रवाई,डकैती की योजना बनाते 5 आरोपी गिरफ्तार,आरोपियों के पास से अवैध शस्त्र बरामद,राजीव गांधी नगर का मामला.

➡लखीमपुर- दरोगा पर दुष्कर्म के प्रयास आरोप,रेप पीड़िता ने दरोगा पर लगाया आरोप,जांच के बहाने अश्लील हरकत की-पीड़िता,पीड़िता ने दरोगा पर कार्रवाई की मांग की,ईसानगर थाने में तैनात है दरोगा विद्या सागर.

➡देहरादून- वन दरोगा ऑनलाइन 2021 परीक्षा में केस दर्ज,मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के निर्देश पर हुई कार्रवाई,सीएम पुष्कर धामी ने एक और बड़ी कार्रवाई की,डीजीपी को मामले की जांच के निर्देशित किया.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का का दौरा आज,11 बजे शहीद स्थल खुमाड़ में शहीदों को पुष्पांजलि देंगे,अल्मोड़ा के शहीद स्मारक स्थल खुमाड़ जाएंगे सीएम,शहीदों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग,2.10 बजे अल्मोड़ा से देहरादून लौटेंगे सीएम धामी.

➡देहरादून- वन दरोगा ऑनलाइन 2021 परीक्षा में केस दर्ज,मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के निर्देश पर हुई कार्रवाई,सीएम पुष्कर धामी ने एक और बड़ी कार्रवाई की,डीजीपी को मामले की जांच के निर्देशित किया.

➡रुद्रपुर- BJP प्रदेश मंत्री बनने पर विकास शर्मा का स्वागत,कार्यकर्ताओं ने विकास शर्मा का भव्य स्वागत किया,स्वागत के दौरान कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली,केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट भी शामिल हुए.

➡रूड़की- दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत,हादसे में चाचा भतीजे की दर्दनाक मौत,मोटरसाइकिल टकराने से हुआ बड़ा हादसा,महिला समेत 4 लोग गंभीर घायल, रेफर,लक्सर के कुआं खेड़ी के निकट हुआ हादसा.

➡दिल्ली- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पीसी आज,सुबह 10 बजे कांग्रेस मुख्यालय में होगी प्रेसवार्ता,7 सितंबर से शुरू हो रही है भारत जोड़ो यात्रा.

https://www.shekharnews.com://

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button