उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की प्रमुख खबरें…. 04.06.2023

➡️लखनऊ- जुलाई से आबूधाबी और दुबई के लिए नई उड़ानें, 11 जुलाई से लखनऊ से शुरू हो जाएंगी रात की उड़ानें, फरवरी में मरम्मत के लिए रात की फ्लाइट बंद कर दी गई थी, रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए एक रन वे बंद चल रहा था,11 जुलाई के बाद रनवे रात में खुल जाएगा,ऐसे में कई नई उड़ानें शुरू होने जा रही हैं, इनमें आबूधाबी और दुबई की उड़ानें शामिल हैं,मुम्बई, दिल्ली और बंगलुरु के लिए भी उड़ानें शुरू होंगी.

➡️लखनऊ- 7 दिन से पुलिस चौकी पर नहीं है बिजली,भीषण गर्मी में चौकी के पुलिस कर्मी परेशान,शिकायत के बाद भी नहीं हो रही है सुनवाई,JE,SDO से शिकायत पर नहीं हुई सुनवाई-पुलिस,तेज आंधी में गिरा था पेड़,चौकी का तार टूट गया था,हजरतगंज के परिवर्तन चौराहे पर चौकी का मामला.

➡️लखनऊ- AIMPLB को मिला नया अध्यक्ष,मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को मिला नया अध्यक्ष,मौलाना खालिद सैफुल्लाह रहमानी नए अध्यक्ष, मौलाना खालिद सैफुल्लाह रहमानी AIMPLB अध्यक्ष, आज इंदौर में हुई AIMPLBकी बैठक में फ़ैसला, राबे हसनी नदवी के देहांत के बाद से खाली था पद,चुनाव के लिए इंदौर के मऊ में बुलाया था सम्मेलन.

➡️लखनऊ- सिद्धार्थनगर के BJP नेता की कार लखनऊ से चोरी, भाजयुवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष की कार चोरी हुई,गोमतीनगर विस्तार थाना क्षेत्र से कार चोरी हुई,बीजेपी नेता गौरव मिश्रा की फार्च्यूनर कार चोरी, शिकायत पर गोमती नगर विस्तार थाने में FIR दर्ज.

➡️लखनऊ- सरकारी भूमि को अवैध कब्ज़े से मुक्त कराया,51 लाख कीमत की सरकारी भूमि कब्जा मुक्त,शहर में नगर निगम की भूमि पर था अतिक्रमणसदर तहसील के अमराईगांव में की गई कार्रवाई

➡️कन्नौज-  FIR के बाद बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का बयान,सांसद ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, सांसद ने कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप,SP कुंवर अनुपम सिंह पर भी सांसद ने लगाए आरोप,एसपी ने मुकदमे में शामिल कराया मेरा नाम- सुब्रत, निकाय चुनाव में बसपा की मदद की शिकायत की थी, एसपी ने मुकदमे में शामिल कराया मेरा नाम- सुब्रत, सीसीटीवी कैमरों की कर ली जाए जांच- सुब्रत पाठक,मंडी समिति चौकी प्रभारी के पुलिस कर्मियों पर आरोप, कार्यकर्ता शिवेंद्र का उत्पीड़न करने का लगाया आरोप, महिला कार्यकर्ता के साथ अश्लील हरकत करने का भी आरोप, कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न नहीं होगा बर्दाश्त- सुब्रत पाठक.

➡️मऊ-  सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान, पहलवानों के समर्थन में उतरे ओपी राजभर, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ-राजभर,गिरफ्तारी न होना सत्ता का संरक्षण दिखता है-राजभर,संविधान के दायरे में गिरफ्तारी हो-ओपी राजभर,लव जिहाद से सिर्फ मुद्दों से भटकाया जा रहा-राजभर, लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं ने की बैठक,शहर के भीटी इलाके में ओपी राजभर ने की बैठक.

➡️रायबरेली-अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार को मारी टक्कर,टक्कर लगने से साइकिल सवार की हुई मौत,शिवगढ़ क्षेत्र के बाजार मजरे तौली की घटना.

➡️अयोध्या- सरयू स्नान के दौरान एक युवक की डूबने से मौत, कच्चे घाट पर स्नान के दौरान गहरे पानी में गया था,गोताखोरों, जल पुलिस ने शव को खोज निकाला.

Related Articles

Back to top button