उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 के मुख्य समाचार… 18.08.2023

➡️लखनऊ- लखनऊ में युवती की गोली मारकर हत्या,क्रिस्टल पैराडाइज में रिया गुप्ता की हत्या,युवती की गोली मारकर हत्या से हड़कंप,युवक ने युवती की गोली मारकर की हत्या,डीसीपी साउथ और एडीसीपी शशांक पहुंचे,आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ में जुटी,पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा,सुशांत गोल्ड सिटी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- भाजपा महामंत्री सुनील बंसल आज लखनऊ आएंगे,लोकसभा चुनाव को लेकर 3 सीटों पर होगी चर्चा ,रायबरेली,अंबेडकरनगर,श्रावस्ती पर होगी चर्चा ,हारी हुई सीटों को लेकर पदाधिकारियों से मिलेंगे,आज सुबह 11 बजे प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे बंसल.

➡️वाराणसी- सीएम योगी आदित्यनाथ का 2 दिवसीय काशी दौरा,Y-20 समिट में शिरकत करेंगे CM योगी आदित्यनाथ,Y-20 का औपचारिक उद्घाटन करेंगे मुख्यमंत्री योगी,सीएम के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर रहेंगे मौजूद,रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होगा कार्यक्रम.

➡️फतेहपुर- समाजवादी पार्टी का प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रशिक्षण शिविर में होंगे शामिल,सुबह 11 बजे प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे अखिलेश यादव,कल शिवपाल यादव ने प्रशिक्षण शिविर में की थी शिरकत,लोकसभा चुनाव को लेकर मूल मंत्र देंगे अखिलेश यादव,प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे अखिलेश,अखिलेश यादव लगातार प्रशिक्षण शिविरों में भाग ले रहे,जिले के हजारों कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे.

➡️चित्रकूट- मुख्तार अंसारी की बहू को SC से मिली राहत,अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को राहत,चित्रकूट जेल से रिहा हुई अब्बास अंसारी की पत्नी,SC से ज़मानत मिलने के बाद निखत बानो रिहा,सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी है निख़त,1 साल के बच्चे को देखते हुए निखत को जमानत,पति से गैरकानूनी मुलाकात के मामले में मिली राहत,चित्रकूट के रगौली कारागार में बंद थी निखत बानो.

➡️सीतापुर- नल का हत्था निकालने पर भड़के कांवड़िए,मेंहदीघाट से गोला जा रहे थे सैकड़ों कांवड़िए,हत्था न लगाने पर कांवड़ियों ने किया प्रदर्शन,कांवड़ियों ने पिसावां-महोली मार्ग पर किया हंगामा,हत्था निकालने वाले आरोपी को कांवड़ियों ने पकड़ा,आरोपी को पकड़कर कांवड़ियों ने पुलिस को सौंपा,महोली तहसील के पिसावां कस्बे का मामला.

➡️कानपुर- फौजी ने अपने ससुर पर रिवाल्वर से किया फायर,फौजी ने ससुर पर लाइसेंसी रिवाल्वर से किया फायर,पत्नी ने पुलिस को दी सूचना, पति मौके से गिरफ्तार,पुलिस ने रिवाल्वर सहित फौजी को किया गिरफ्तार,फौजी के खिलाफ कल्याणपुर थाने में मुकदमा दर्ज,कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मामला.

➡️सम्भल- बिना अनुमति के लगाया गया लाउडस्पीकर,पुलिस ने धार्मिक स्थल से लाउडस्पीकर उतरवाया,बिना अनुमति के लाउडस्पीकर लगाने पर प्रतिबंध है,बिना अनुमति के न लगाएं लाउडस्पीकर-सुप्रीम कोर्ट,लाउडस्पीकर उतारने को लेकर नाराजगी व्यक्त की गई,सम्भल कोतवाली क्षेत्र के नूरीयो सराय गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- जेवी जैन डिग्री कॉलेज के प्राचार्य को किया निलंबित,LLB के प्रवेश में कथित धांधली के चलते हुई कार्रवाई,प्रो. हरिओम गुप्ता कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य बने,प्रो.वकुल बंसल को मैनेजमेंट कमेटी ने निलंबित किया,विभागीय जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन.

➡️बदायूं- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बदायूं दौरा आज,बदायूं में बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष के गांव जाएंगे,क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य के गांव पहुंचेंगे,ब्रह्मापुर गांव हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,दुर्विजय सिंह शाक्य की माता को श्रद्धांजलि देंगे.

➡️रायबरेली- चेतावनी बिंदु के पार पहुंचा गंगा नदी का जल स्तर,SDM अभिषेक वर्मा ने कटरी क्षेत्रों का किया निरीक्षण,गंगा नदी का जल स्तर बढ़ने से पुरोहितों के डूबे घाट,बाढ़ को लेकर बनी बाढ़ चौकियां,लेखपालों की तैनाती,जल स्तर चेतावनी बिंदु के पार पहुंचने से प्रशासन अलर्ट.

➡️गाज़ियाबाद- पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने बच्चे पर हमला किया,पार्क में खेलते समय बच्चे पर हमला किया,कुत्ते के हमले से बच्चा घायल,अस्पताल में भर्ती,11 साल का बच्चा अस्पताल में भर्ती, इलाज जारी,गाज़ियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️कोटद्वार- नैनीताल हाईकोर्ट ने अवैध खनन पर लगाई रोक,मालन, सुखरो,खो नदी में अवैध खनन पर लगाई रोक,सरकार से 4 सप्ताह में जवाब दाखिल करने को कहा,क्षतिग्रस्त हुए पुलों की मरम्मत करने के दिए निर्देश,पौड़ी अंक्षशा रावत ने दायर की हैँ जनहित याचिका,मामले की अगली सुनवाई नवंबर में होगी.


Related Articles

Back to top button