WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……18.08.22

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……18.08.22

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 20 अगस्त को राजीव गांधी की जयंती है- नसीमुद्दीन, राजीव गांधी जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी-नसीमुद्दीन, राजीव गांधी ने अपने कार्यकाल में कई काम किए थे, उन्होंने 600 जवाहर नवोदय विद्यालय की स्थापना की थी, मोबाइल,कंप्यूटर लाने वाले भी राजीव गांधी ही थे, दल-बदल कानून लाने वाले भी राजीव गांधी ही रहे, जिला स्तर, ब्लॉक स्तर पर जयंती मनाई जाएगी, लखनऊ में सभी प्रमुख चौराहों को सजाया जाएगा, प्रदेश कार्यालय में झांकियां लगाई जाएंगी- नसीमुद्दीन, प्रदेश कार्यालय में कवि सम्मेलन,मुशायरा का आयोजन।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का कल बलिया और मथुरा दौरा, सुबह 9.45 बजे बलिया पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, सुबह 9.50 बजे जिला कारागार बलिया पहुंचेंगे, शहीद राजकुमार बाघ की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे, सुबह 10 बजे पुलिस लाइन ग्राउंड में जनसभा, दोपहर 12.35 बजे मुख्यमंत्री आगरा पहुंचेंगे, 1 बजे वृंदावन के लिए रवाना होंगे सीएम योगी, अन्नपूर्णा भवन वृंदावन का भ्रमण करेंगे सीएम, श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरण करेंगे सीएम योगी, श्रीकृष्ण उत्सव,अन्नपूर्णा भवन का लोकार्पण कार्यक्रम, 4 बजे श्रीकृष्ण जन्मस्थान में दर्शन पूजन करेंगे।

➡लखनऊ- घूस मांगने के आरोप में बाबू शैलेन्द्र श्रीवास्तव की जांच शुरू, आवंटियों से घूस मांगने के आरोप में बाबू की जांच शुरू हुई, अपर सचिव की अध्यक्षता में गठित की गई जांच कमेटी, मामले की जांच कर एक सप्ताह में देनी होगी रिपोर्ट, जांच में दोषी पाए जाने पर शैलेंद्र को बैठाया जाएगा घर।

➡लखनऊ- एसडीएम ने यूरिया खाद की ओवर रेटिंग पकड़ी, SDM हनुमान प्रसाद मौर्य ने पकड़ी ओवर रेटिंग, निर्धारित मूल्य से अधिक दामों पर बेचते पकड़ा, साधन सहकारी समिति पहुंचे थे मोहनलालगंज SDM, एसडीएम ने रंगे हाथों पकड़ा, लगाई जमकर फटकार, शिकायत मिलने पर एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण।

➡लखनऊ- महिला के साथ दिनदहाड़े पर्स लूट की वारदात, ई रिक्शा सवार महिला के साथ हुई लूटपाट, बाइक सवार लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम, महिला का पर्स लूट फरार हुए बाइक सवार, इंदिरा नगर की निवासी है पीड़ित महिला, गाजीपुर क्षेत्र के भूतनाथ मार्केट की घटना।

➡लखनऊ- विभूतिखंड पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले को किया अरेस्ट, पुलिस ने अजय यादव को किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- थाना काकोरी पुलिस ने हत्या का खुलासा किया, हत्या में शामिल 3 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, चार पहिया वाहन, औऱ बाइक बरामद की गई।

➡गोरखपुर- गोरखपुर दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, CM ने कम्हरिया घाट पुल का लोकार्पण किया, कार्यक्रम में CM योगी आदित्यनाथ का संबोधन, प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देना है- सीएम योगी, किसानों को प्राकृतिक खेती से जोड़ना है- CM, पिछली सरकारें बांटने का काम करती थीं-CM, यूपी में तेजी से विकास हो रहा है-सीएम योगी, केंद्र और राज्य की योजनाओं का लाभ- CM, योजनाओं का जनता को लाभ मिल रहा-CM

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद जिला अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम, जिला अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ब्रजेश पाठक, ब्रजेश पाठक ने स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी ली, डिप्टी सीएम ने जिला अस्पताल परिसर का निरीक्षण लिया, डिप्टी सीएम ने साफ सफाई को लेकर दिए निर्देश, जनरल वार्ड में भर्ती मरीजों से मिले ब्रजेश पाठक, ब्रजेश पाठक ने महिला वार्ड का भी निरीक्षण किया, मरीजों से बात कर उनका हालचाल भी जाना।

➡आगरा- दबंग मनीष साहू पर पुलिस का शिकंजा, दबंग मनीष साहू के खिलाफ एक और केस दर्ज, बंटी, आरुष, बबलू समेत 15 अज्ञात पर भी केस, पुलिस के सामने मनीष और बंटी ने की थी अभद्रता, पुलिस के सामने युवक प्रशांत को मारा था थप्पड़, भाजपा युवा मोर्चा का पदाधिकारी है मनीष साहू, रकाबगंज थाना क्षेत्र के बालूगंज का मामला।

➡बस्ती- कचहरी आते समय वकील की दबंगों ने की पिटाई, दबंगों ने लाठी-डंडे, लोहे की रॉड से की पिटाई, पिटाई के दौरान वकील और उनके भाई को आई चोट, घायल हालात में बार एसपी के सामने हुए पेश, एम्बुलेंस घायलों को लेकर गयी जिला अस्पताल, पीड़ित का चल रहा था दबंगों से जमीन विवाद, कोतवाली थाना के भदेश्वर नाथ गांव का मामला।

➡सुल्तानपुर- 8 माह के अनमय को बचाने के लिये माता-पिता की गुहार, स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी SMA टाइप 1 बीमारी से ग्रसित है, इलाज के लिये अनमय को लगना है 16 करोड़ का इंजेक्शन, दो साल के भीतर ही अनमय को लगना है इंजेक्शन, ऑनलाइन डोनेशन करने के लिये मां-बाप लगा रहे गुहार, नगर कोतवाली के सौरमऊ स्थित बैंक कॉलोनी का है परिवार।

➡बहराइच- शिक्षक की पिटाई से नाबालिग छात्र की मौत का आरोप, फीस न जमा होने पर शिक्षक पर पिटाई का आरोप, बहराइच जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, शिक्षक अनुपम पाठक पर छात्र की पिटाई का आरोप, घायल छात्र को श्रावस्ती में करवाया गया था भर्ती, हालत बिगड़ने पर बहराइच जिला अस्पताल हुआ रेफर, श्रावस्ती के बनकटवा गांव का रहने वाला है मृतक छात्र, पंडित ब्रह्मदत्त माध्यमिक विद्यालय चहलाही का मामला।

➡प्रयागराज- अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि खुदकुशी मामला, मुख्य आरोपी आनंद गिरि की जमानत अर्जी पर टली सुनवाई, सीबीआई ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय, 22 अगस्त को होगी मामले की अगली सुनवाई, अगली सुनवाई पर सीबीआई जवाब दाखिल करेगी, इसके बाद शिकायतकर्ता पक्ष अपनी बात रखेगा, 22 सितंबर 2021 से नैनी सेंट्रल जेल में बंद है आनंद गिरी, आनंद गिरि पर आत्महत्या के लिए उकसाने का है आरोप।

➡गोरखपुर- पूर्व विधायक राजन तिवारी को गिरफ्ताए किया गया, गोरखपुर में इस पर गैंगेस्टर,हत्या समेत 26 केस दर्ज, गोरखपुर पुलिस ने राजन तिवारी को गिरफ्ताए किया, राजन को बिहार के रक्सौल से गिरफ्तार किया गया, यूपी के टॉप 45 माफिया की सूची में शामिल है राजन, कैन्ट पुलिस,एसओजी की टीम बिहार में डेरा डाले थी, पुलिस टीम राजन तिवारी को लेकर गोरखपुर पहुंच रही, देर शाम तक राजन तिवारी को कोर्ट में पेश किया जाएगा, नेपाल भागने की फिराक में था राजन तिवारी।

➡गोंडा- कौड़िया में किडनैपिंग के बाद हत्या का मामला, पुलिस की कार्यशैली से लोगों में नाराजगी, नाराज लोगों ने गोंडा-बहराइच रोड किया जाम, शव रखकर भारी संख्या में जाम लगाए लोग, पुलिस प्रशासन के खिलाफ कर रहे नारेबाजी, 3 दिन पहले किडनैप हुआ रिटायर गन्ना पर्यवेक्षक, 40 घंटे बाद गन्ना पर्यवेक्षक की मिली लाश, जिस दिन हुआ अपहरण उसी दिन हुई हत्या, कौड़िया बाजार के घुचुवापुर का मामला।

➡हरदोई- छात्रों से लाखों की ठगी कर कोचिंग संचालक फरार, 50 छात्रों से नौकरी के नाम पर की लाखों की ठगी, पीड़ित छात्रों ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत, कोतवाली शहर क्षेत्र में रवि चौधरी संचालित करता था कोचिंग, साथियों के साथ संचालित करता था रॉयल इंस्टिट्यूट कोचिंग, एएसपी ने पुलिस को जांच और कार्रवाई के दिए आदेश।

➡प्रतापगढ़- थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह की अनूठी पहल, शहीद जवान के परिवार को भेजा न्योता, शहीद रंजीत सिंह यादव के परिजन पहुंचे थाना, थाना में शहीद के परिजनों को किया सम्मानित, परिजनों, चौकीदारों को रात्रि भोज के लिया आमंत्रित, दंतेवाड़ा छत्तीसगढ़ हमले में शहीद हुए थे रंजीत सिंह, दिलीपपुर थाना में आयोजित हुआ कार्यक्रम।

➡अमरोहा- सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद तोड़फोड़ का मामला, एंबुलेंस और पुलिस की गाड़ी पर हुई थी तोड़फोड़, गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर जमकर मचाया था बवाल, सोशल मीडिया पर तोड़फोड़ का वीडियो हो रहा वायरल, पुलिस ने 10 नामजद समेत 30 पर मुकदमा दर्ज किया, तोड़फोड़ करने वाले लोगों पर की गई कार्रवाई, गजरौला क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 का मामला।

➡कुशीनगर- संविदा स्वास्थ्यकर्मी की मौत पर सीएमओ पर आरोप, संविदा स्वास्थ्यकर्मी की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, सीएमओ पर मानसिक, आर्थिक प्रताड़ना का आरोप, सीएमओ और उसके ड्राइवर के चलते मौत होना बताया, मृतक की पत्नी ने सीएमओ के खिलाफ दी तहरीर, सीएमओ ने मामले को बताया झूठा और बेबुनियाद, रामकोला थाना के पपउर का निवासी था मृतक मनोज।

➡मुजफ्फरनगर- फर्जी अस्पतालों पर स्वास्थ्य विभाग का छापा, स्वास्थ्य विभाग ने 2 अस्पतालों को किया सील, सहारा नर्सिंग होम,मैक्स नर्सिंग होम हुए सीज, बिना कागजों के चल रहे थे फर्जी नर्सिंग होम, चरथावल इलाके में फर्जी डॉक्टरों का बोलबाला, फर्जी अस्पतालों पर हुई कार्रवाई से मंचा हड़कंप, मुजफ्फरनगर के चरथावल कस्बे में हुई कार्रवाई।

➡अमेठी- धर्म परिवर्तन के मामले में 2 युवकों पर केस दर्ज, पुलिस ने 2 नामजद युवकों पर मुकदमा किया दर्ज, जामो पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज, आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ, सुल्तानपुर जिले के रहने वाले हैं सभी गिरफ्तार युवक, जामो थाना क्षेत्र के कटारी गांव का है मामला।

➡वाराणसी- रेल मंत्री का फर्जी सचिव गिरफ्तार, फर्जी सचिव बनकर लोगों के करता था ठगी, अधिकारियों को फ़ोन कर करता था ट्रांसफर, पोस्टिंग, ट्रेन का टिकट बुक करने के लिए करता था फोन, दर्शन पूजन के नाम पर लोगों से करता था वसूली, बिहार का मूल निवासी वाराणसी के खोजवां में रहता था, वाराणसी की साइबर थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡श्रावस्ती- टीचर की पिटाई से कक्षा 3 के छात्र की मौत, थप्पड़, डंडे की पिटाई से छात्र बृजेश बेहोश, छात्र को होश आने पर प्रधानाचार्य ने भेजा घर, घर पहुंच कर छात्र ने परिजनों को सुनाई आपबीती, कुछ ही देर बाद छात्र के होने लगा तेज दर्द, परिजनों ने आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल, इलाज के दौरान छात्र की हुई मौत, परिजनों ने टीचर पर लगाया हत्या का आरोप, थाना सिरसिया में परिजनों ने दी तहरीर, सिरसिया के ब्रह्मदत्त इंटर कॉलेज चैलाही का मामला।

➡अलीगढ़- सरकारी स्कूल में कुत्ते को दूध पिलाने का मामला, आरोपी शिक्षक मोहम्मद आमिर हुए निलंबित, बीएसए ने शिक्षक को किया निलंबित, MDM में बच्चों को दूध, तहरी देने का है नियम, MDM में बच्चों को नहीं दिया जाता दूध, कंपोजिट मॉडल स्कूल अहमदपुरा अतरौली का मामला।

➡प्रयागराज- मो. जावेद को जिला न्यायालय से बड़ा झटका, अटाला हिंसा का मास्टरमाइंड है मोहम्मद जावेद, जिला न्यायालय ने जमानत अर्जी की खारिज, अपराध की गंभीरता को देखते हुए जमानत देने से इंकार, मौजूदा समय में देवरिया जेल में बंद है मोहम्मद जावेद।

➡सम्भल- पुलिस ने किया ग्रामीण की हत्या का खुलासा, खेत में काम करने वाले मजदूर ने की थी हत्या, खेत स्वामी मजदूर को देता था गंदी-गंदी गालियां, तंग आकर की खेत स्वामी की डंडे से पीटकर की हत्या, गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने भेजा न्यायालय, थाना चंदोसी कोतवाली के गांव मौलागढ़ का मामला।

➡फर्रुखाबाद- मैजिक ओवरटेक करते समय बेकाबू होकर पलटी, मैजिक में बैठी थी करीब एक दर्जन सवारियां, सभी सवारियों को आईं चोटें, 3 की हालत गंभीर, सभी घायलों को जिला अस्पताल लोहिया भेजा गया, मऊदरवाजा के बाईपास जसमई दरवाजा का मामला।

➡गोरखपुर- चौरी चौरा के बिशनपुरा बाबू के ग्राम सभा गौनर पहुंचे मंत्री, यूपी सरकार के समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण पहुंचे, राजकीय पद्धित इंटर कॉलेज में पहुंचे मंत्री असीम अरुण, निरीक्षण के दौरान हर छोटी बड़ी कमियों का जायजा लिया, विद्यालय के भवन का निरीक्षण कर छात्रों से की वार्ता।

➡आगरा- फाउंड्री नगर चौकी इंचार्ज विवेक शर्मा का कारनामा, मुकदमे में नामजद आरोपियों को पकड़कर छोड़ा, चौकी में आठ घंटे बिठाने के बाद छोड़ा, नौकरी दिलाने के नाम पर वसूली में नामजद हैं आरोपी, आरोपियों को पकड़ने का सीसीटीवी आया सामने, एत्माद्दोला थाना की फाउंड्री नगर चौकी का मामला।

➡आगरा- घर से प्रेमी प्रेमिका के भागने का मामला, छत से कूदकर भागने में प्रेमिका के पैर में हुआ फैक्चर, 7 अगस्त को देर रात प्रेमी के साथ हुई थी फरार, पुलिस ने आगरा फोर्ट स्टेशन से दोनों को किया बरामद, थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के हनुमान नगर का मामला।

➡सम्भल- बाइक सवार दो लोगों को मारी टक्कर, बाइक सवार दोनों लोग गंभीर घायल, घायलों को कराया गया अस्पताल में भर्ती, एक को डॉक्टर ने किया मृत घोषित, एक गंभीर घायल हायर सेंटर रेफर, बहजोई के गांव बहांपुर के पास का मामला।

➡उन्नाव- अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान प्रक्रिया संपन्न, असोहा ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव, सपा समर्थित रहे ब्लॉक प्रमुख बीतेंद्र यादव को मिले 16 मत, बीजेपी समर्थित आनंद गुप्ता को मिले 59 मत, आंनद गुप्ता ने अविश्वास प्रस्ताव में पाया बहुमत।

➡गाजियाबाद- हिंडन में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का छापा, हिंडन स्थित मोर्चरी की जांच करने पहुंचे पाठक, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का औचक निरीक्षण, डिप्टी सीएम ने हिंडन स्थित मोर्चरी की जांच की, शुरुआती जांच में असंतुष्ट दिखे डिप्टी सीएम।

➡मुजफ्फरनगर- दुकान से हुई लाखों की चोरी का खुलासा, पुलिस ने दो चोरों को किया अरेस्ट, सरिया सीमेंट की दुकान में हुई थी चोरी, 4 लाख की नकदी और समान हुआ था चोरी, चोरों से 4 लाख की नकदी, सामान बरामद, 4 दिन में नई मंडी पुलिस ने किया खुलासा।

➡बलिया- अज्ञात युवती के शव का पुलिस ने किया खुलासा, गंगा किनारे NH-31 के झाड़ियों में मिला था शव, मानसिक रूप से परेशान युवती ने की थी आत्महत्या, आत्महत्या के लिए उकसाने पर माता-पिता गिरफ्तार, मां-बाप ने युवती के शव को झाड़ियों में फेंका था, बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र का है मामला।

➡महराजगंज- 1 तमंचा, 2 कारतूस के साथ 2 अभियुक्त गिरफ्तार, कोचिंग सेंटर पर कहासुनी पर लहराया था तमंचा, दोनों अभियुक्त कुशीनगर जिले के हैं निवासी, पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों को भेजा जेल, घुघली थानाक्षेत्र के कस्बे का है मामला।

➡प्रयागराज- 4 लाख 69 हजार की लूट का खुलासा, लूट को अंजाम देने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से लूट के शत प्रतिशत रुपयों की बरामदगी, घटना में इस्तेमाल बाइक,तमंचा, कारतूस भी बरामद, 12 अगस्त को मांडा थाना क्षेत्र में हुई थी लूट।

➡बुलन्दशहर- मारपीट में घायल किशोर की इलाज के दौरान मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने शव रखकर घेरा थाना, आश्वासन मिलने पर शव ले गए परिजन, नाली केविवाद में हुई थी जमकर मारपीट, पहासू थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡कानपुर- गांव में एक साथ बीमार हुए सैकड़ों लोग, दूषित पेयजल बताया जा रहा बीमारी की वजह, ग्रामीणों का आरोप जिम्मेदारों ने नहीं ली सुध, बीमार ग्रामीणों ने किया निजी अस्पतालों का रुख, घाटमपुर के कोहरा गांव का है मामला।

➡बरेली- फाइनेंस कर्मचारी से लूट करने वाले गिरफ्तार, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, टैबलेट, 79 हज़ार रुपए,बाइक, तमंचा बरामद, देवरनिया पुलिस ने की आरोपियों की गिरफ्तारी।

➡चन्दौली- पुलिस चौकी का एसपी ने किया शिलान्यास, बबुरी कस्बे में पुलिस चौकी का हुआ स्थापना, चौकी से होगा क्राइम कंट्रोल- एसपी अंकुर अग्रवाल, यातायात जाम की समस्या से मिलेगी निजात- एसपी।

➡रायबरेली- बाइक सवार ओवर ब्रिज की रेलिंग से टकराया, बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, बछरावां थाना क्षेत्र स्थित ओवर ब्रिज की घटना।

➡वाराणसी- गंगा स्नान के दौरान लापरवाही पड़ी भारी, एक युवक की नहाते समय डूबने से मौत, मल्लाहों ने घंटो मशक्कत से शव किया बरामद, आदमपुर थाना क्षेत्र के राजघाट की है घटना।

➡बांदा- तेज रफ्तार वैन के पलटने का मामला, घटना में आधा दर्जन लोग हुए थे घायल, गंभीर घायल एक और व्यक्ति की हुई मौत, हायर सेंटर कानपुर ले जाते समय हुई मौत।

➡हरदोई- फांसी पर लटका मिला किसान का शव, गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा, हरियावां थाना के हिंगुआपुर गांव का मामला।

➡हरदोई- करंट लगने से किसान की मौत, खेत में HT लाइन की चपेट में आया किसान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, माधवगंज थाना के शुक्लापुर भगत की घटना।

➡देहरादून- UKSSSC पेपर लीक में एक और आरोपी गिरफ्तार, पेपर लीक मामले में अब तक 19 आरोपी गिरफ्तार, सबूतों के आधार पर आरोपी किए गए गिरफ्तार, आरोपी को पूछताछ हेतु STF कार्यालय लाया गया, साक्ष्य की पुष्टि होने पर गिरफ्तार किया गया।

➡कालाढूंगी- विहिप ने 58वें स्थापना दिवस पर निकली शोभायात्रा, स्थापना दिवस सहित जन्माष्टमी पर निकली शोभायात्रा, नगर में नजर आया भगवामय, भव्य निकली शोभायात्रा, 75 मीटर लंबा तिरंगा झंडे ने शोभायात्रा की बढ़ाई शान, रामलीला मैदान से नगर तक निकाली गई शोभायात्रा।

➡रुद्रपुर- तमंचे के बल पर बदमाशों ने लूटा ट्रक, पिता पुत्र को बंधक बना कर ट्रक लूटा, वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा, SSP ने दिए जांचकर कार्रवाई के निर्देश, पुलिस ने आरोपियों की तलाश जारी की, काशीपुर रोड किनारे के पास की घटना।

➡देहरादून- कांग्रेस ने की मंहगाई मुद्दे पर कार्यक्रम आयोजित, जनता से मंहगाई पर चर्चा करते दिखाई, पूर्व विधायक प्रदेश उपाध्यक्ष सहित कांग्रेसी नेता कार्यक्रम में शामिल, केंद्र सरकार की महंगाई से जनता की कमर टूटी, जनता की राय लेने के लिए कांग्रेस चर्चा आयोजित।

➡देहरादून- BJP प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री दिल्ली हुए रवाना, बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ होगी बैठक, अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की टीम जल्द आएगी सामने, अगस्त के अंतिम सप्ताह तक बन जाएगी टीम, टीम बनाने को लेकर होगी महत्वपूर्ण चर्चा, टीम बनाने को लेकर नेताओं से भी मांगे नाम।

➡पिथौरागढ़- कुमाऊं के प्रसिद्ध सातुआंठू पर्व की हुई शुरुआत, रामलीला मैदान में आंठू मेले की हुई शुरुआत, कलश यात्रा के साथ ही रंगारंग झांकी निकाली गई, झांकी में कुमाउंनी छोलिया नृत्य की दिखाई दी झलक, मां गौरा की की स्थापना कर की गई पूजा अर्चना, सिमलगैर बाजार में निकाली गई कलश यात्रा।

➡देहरादून- देहरादून में कांग्रेस नेताओं ने महंगाई पर चर्चा की, मंत्री गणेश जोशी ने कांग्रेस की चर्चा पर निशाना साधा, कांग्रेसियों को नकल के लिए भी अकल की जरूरत-मंत्री, कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं जनता को भरोसा नहीं है।

➡रूड़की- जन्माष्टमी पर हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम, माता यशोदा से जुड़ी नाटिका की प्रस्तुत हुई, जन्माष्टमी को बताया आध्यात्मिक रहस्य- बीके गीता, वीवी सेवा केंद्र पर हुआ जन्माष्टमी पर कार्यक्रम।

➡दिल्ली- रोहिंग्या मामले में मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, केजरीवाल जवाबदेही से बचना चाहते थे- अनुराग, AAP सरकार मुफ्त में फ्लैट देना चाहती थी-अनुराग, गृह मंत्रालय ने स्थिति साफ कर दी -अनुराग ठाकुर, दिल्ली सरकार ने EWS फ्लैट मांग की थी- अनुराग, हमारे लिए राष्ट्र की सुरक्षा सबसे पहले- अनुराग, रोहिंग्या को वापस भेजा जाएगा- अनुराग ठाकुर।

➡दिल्ली- राहुल गांधी ने 2024 में बीजेपी को घेरने की तैयारी तेज की, 22 अगस्त को सिविल सोसायटी के साथ करेंगे बैठक, योगेन्द्र यादव और मेधा पाटेकर भी हो सकते बैठक में शामिल, 7 सितंबर से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत करेंगे राहुल गांधी।

➡दिल्ली- महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी रैली होगी, 28 अगस्त की जगह अब 4 सितंबर को होगी, कांग्रेस पार्टी 4 सितंबर को बड़ी रैली करेगी।


Related Articles

Back to top button