WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें………18.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें………18.08.22

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान,मुख्तार अंसारी,अफजाल अंसारी ED छापे का मामला,CBI और ED विपक्ष के लोगों के घरों में जाती हैं- राजभर,ईडी, CBI को सत्ता पक्ष के लोग नहीं नजर आते– राजभर,अखिलेश-मायावती को एक होने की जरूरत है- राजभर,‘सपा-बसपा का गठबंधन हुआ तो हम भी विचार करेंगे’,गठबंधन को लेकर मेरे पास कोई ऑफर नहीं आया- राजभर,2024 चुनाव में अखिलेश-मायावती एक हो जाएं- राजभर।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का गंभीर आरोप, चुनाव आयोग पर अखिलेश ने गंभीर आरोप लगाए, चुनाव आयोग की बेईमानी से हम हारे- अखिलेश, अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग को बेईमान कहा, PTI को दिए गए इंटरव्यू में गंभीर आरोप लगाए, बिहार को लेकर भी अखिलेश यादव का बयान, बिहार ने 2024 के लिए नया विकल्प दिया है-अखिलेश, सपा का राष्ट्रीय अधिवेशन इसी साल -अखिलेश, पार्टी को मजबूत करेंगे, 2024 पूरी ताकत से लड़ेंगे-अखिलेश।

➡लखनऊ- मदरसा विनियमावली में संशोधन को लेकर बैठक, उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद की अहम बैठक, चेयरमैन इफ्तिखार जावेद की अध्यक्षता में बैठक, मदरसों से जुड़े लोगों को भेजा गया है निमंत्रण, विनियमावली 2016 में संशोधन के लिए मांगी राय, मंगलवार को इंदिरा भवन में होगी बड़ी बैठक।

➡लखनऊ- लखनऊ में राज्य कार्यालयों की सजावट प्रतियोगिता, विधानभवन, सचिवालय प्रशासन को प्रथम पुरस्कार, स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने पर हुई प्रतियोगिता, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने पुरस्कार देकर किया सम्मानित, विशेष सचिव अरूण प्रकाश को किया गया सम्मानित, अनुसचिव जयशंकर प्रसाद को भी किया सम्मानित।

➡लखनऊ- डालीबाग के बाद अब कैंट रोड पर छापेमारी,मुख्तार अंसारी की संपत्तियों की तलाश में ईडी,कैंट इलाके में एफआई टॉवर में ईडी का छापा,एफआई टॉवर में मुख्तार के करीबी का फ्लैट,FI टॉवर में चिन्हित हुई थी मुख्तार की संपत्ति।

➡लखनऊ- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर बाजारों में रौनक, जन्माष्टमी की तैयारियों को लेकर दिख रही धूम, खरीदारी के लिए दुकानों में पहुंचे रहे हैं लोग, श्रीकृष्ण मंदिरों को दुल्हन की तरह सजाया गया।

➡वाराणसी- बच्चे की पीट-पीटकर हुई हत्या का मामला,चावल चोरी का आरोप लगाकर बच्चे को पीटा था,गांव के दबंगों ने बच्चे को पीटा था,परिजनों की तहरीर पर दबंगों के खिलाफ FIR दर्ज,आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों में आक्रोश,भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन को सौंपा ज्ञापन,प्रशासन से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग,वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र का मामला।

➡मथुरा- श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर CM योगी का मथुरा दौरा,सीएम योगी आदित्यनाथ का मिनट 2 मिनट कार्यक्रम,1:00 बजे हेलीपैड पवनहंस वृंदावन पहुंचेंगे सीएम,1:05 बजे अन्नपूर्णा भवन वृंदावन के लिए प्रस्थान करेंगे,1:10 पर 1: 55 मिनट तक अन्नपूर्णा भवन का भ्रमण,इसी बीच श्रद्धालुओं को प्रसाद भी बाटेंगे सीएम योगी,1:55 पर टीएफसी वृंदावन के लिए प्रस्थान करेंगे सीएम,2:00 बजे से 3:30 बजे तक श्रीकृष्ण उत्सव में रहेंगे,अन्नपूर्णा भवन का लोकार्पण करेंगे सीएम योगी,3:30 बजे हेलीपैड पवन हंस के लिए करेंगे प्रस्थान,3:35 पर हेलीपैड रामलीला मैदान के लिए करेंगे प्रस्थान,4:00 बजे सीएम पहुंचेंगे श्री कृष्ण जन्मस्थान मंदिर,4:00 बजे से 4:30 बजे तक मंदिर में करेंगे पूजा,4:40 बजे रामलीला मैदान से आगरा के लिए करेंगे प्रस्थान।

➡मुजफ्फरनगर- प्रभारी मंत्री नितिन का जिला अस्पताल में निरीक्षण, वार्ड में भर्ती मरीजों से मंत्री नितिन ने की मुलाकात, अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी है- मंत्री, नितिन अग्रवाल यूपी सरकार में आबकारी मंत्री है विधायक नितिन अग्रवाल, मंत्री ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ भी की मीटिंग, मंत्री नितिन ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को दिए प्रशस्ति पत्र, 2 दिवसीय दौरे पर मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं मंत्री नितिन, डीएम, एसएसपी, सीएमओ मंत्री नितिन के साथ मौजूद।

➡नोएडा- नोएडा प्राधिकरण ने उद्यमियों पर डाला बोझ, फैक्ट्री किराए की अनुमति के रेटों में की वृद्धि, दोगुने दामों की प्राधिकरण ने की वृद्धि, फेज़ 1 का 300 रुपए प्रति स्क्वायर मीटर, फेज़ 2 का 100 रुपए, फेज़ 3 का 200 रुपए किए, आज से पहले इसके आधे रेट थे अनुमति के, MSME ने प्राधिकरण के फैसले का किया विरोध, केंद्र और CM से करेंगे लिखित शिकायत, नई नीति के विरोध में नोएडा के उद्यमी।

➡अलीगढ़- सरकारी स्कूल में कुत्ते के दूध पीने का वीडियो वायरल, स्कूल में बच्चों को नहीं मिलता दूध, कुत्ता पी रहा दूध, MDM में बच्चों को तहरी, दूध वितरण के हैं निर्देश, एमडीएम में दूध न देकर मात्र तहरी दी जारी, ग्रामीण ने कुत्ते के दूध पीते वीडियो किया वायरल, वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी जांच में जुटे, कंपोजिट मॉडल स्कूल अहमदपुरा, अतरौली का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी मामला, जिला जज में मामले में शुरू हुई सुनवाई, ए.के विश्वेश की अदालत में चल रही सुनवाई, मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता पहुंचे कोर्ट रूम, केस की पोषणीयता पर चल रही बहस, हिंदू पक्ष की दलीलें हो चुकी है पूरी, मुस्लिम पक्ष ने जिला अदालत से की थी अपील, न्यायालय से 10 दिन का मांगा था समय।

➡बलिया- स्वतंत्रता दिवस के दिन झंडा फहराने को लेकर मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, महिला प्रधान को दबंगों ने जमकर पीटा, मारपीट और गाली देते हुए की अभद्रता, प्रधान को दबंग नहीं फहराने देना चाहते थे झंडा, पीड़ित ग्राम प्रधान ने DM से लगाई न्याय की गुहार, फेफना के आराजी माफी सागरपाली गांव का मामला।

➡शामली- युवक-युवती ने जहर खाकर की आत्महत्या, अलग-अलग समुदाय के बताए गए दोनों मृतक, सूचना पर एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मौत के कारणों का नहीं पता चल सका, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी, गढ़ीपुख़्ता थाना क्षेत्र के गांव ताना की घटना।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी मामला, जिला जज में मामले में सुनवाई पूरी हुई, जिला जज ए.के विश्वेश की अदालत में हुई सुनवाई, जिला जज ने अंजुमन इंतजामिया कमेटी को लगाई फटकार, मुस्लिम पक्ष द्वारा लगातार मांगा जा रहा था समय, अंजुमन इंतजामिया कमेटी पर लगा 5 हजार का जुर्माना, न्यायालय ने अगली तारीख 22 अगस्त मुक्करर की।

➡नोएडा- श्रीकांत त्यागी की पत्नी के समर्थन में रालोद, रालोद के महासचिव त्रिलोक त्यागी मिले CP से, पुलिस पर महिलाओं के उत्पीड़न का लगाया आरोप, CP आलोक सिंह ने दिया आश्वासन, कहा DIG लेवल के अधिकारी से करवाएंगे जांच, साजिशन त्यागी को फंसाने का लगाया आरोप, सेक्टर-108 स्थित पुलिस मुख्यालय में CP से की मुलाकात।

➡मेरठ- युवती की सिर कटी लाश मिलने का मामला, पुलिस ने नाले से बरामद किया युवती का सिर, बेटी का कातिल पिता कल हुआ था गिरफ्तार, 24 घंटे से कटे सिर को तलाश रही थी पुलिस, बेटी के प्रेम-प्रसंग होने पर किया गया था कत्ल, 12 अगस्त को लख्खीपुरा में मिली थी युवती की लाश।

➡लखीमपुर- किसान नेता राकेश टिकैत की मंच से चेतावनी,नाराज़गी भरे अंदाज़ में जिला प्रशासन को चेतावनी,पानी, शौचालय की व्यवस्था न होने पर किसान नाराज़,व्यवस्था न होने पर डीएम कार्यालय पर होगा धरना,राजापुर मंडी में 75 घंटे का SKM का धरना-प्रदर्शन जारी।

➡लखीमपुर- SKM नेता योगेंद्र यादव का बड़ा बयान,टेनी की बर्खास्तगी को लेकर आंदोलन जारी रहेगा- योगेंद्र,किसानों की मांगों को अनसुना कर रही है सरकार- योगेंद्र,सरकार पूरी तरह से गुंडागर्दी पर आमादा है- योगेंद्र,राजापुर मंडी में किसानों का 75 घंटे का धरना जारी।

➡बुलन्दशहर- महिला पर फावड़े से हमले का वीडियो वायरल,सिंचाई की पाइप लाइन बिछाने को लेकर हुआ था विवाद,आरोपी बताये जा रहे हैं महिला के जेठ और जेठ के बेटे,शिकायत के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज,अगौता के गांव भडोली का बताया जा रहा वीडियो।

➡कानपुर- टीसीएल के कर्मचारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज,वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे कर्मचारी,2 दिन से संविदा कर्मचारी कर रहे थे प्रदर्शन,प्रदर्शन की वजह से नहीं चल पा रही थी ई-बस,समझाने के बाद भी पुलिस की बात नहीं मान रहे थे,घटनास्थल पर भारी पुलिस बल मौजूद।

➡मैनपुरी- डीएम कार्यालय पर महिला ने पिया कीटनाशक,शस्त्र लाइसेंस जारी कराने के लिए भटक रही थी महिला,पति के नाम लाइसेंस के लिए 6 माह से भटक रही थी,जांच के बाद लाइसेंस जारी करने के लिए डीएम ने कहा,महिला को इलाज के लिए पहुंचाया गया जिला अस्पताल,एक वर्ष पहले महिला के पुत्र की हो चुकी है हत्या।

➡सम्भल- अवैध खनन पर खनन विभाग, एसडीएम का छापा, खनन माफिया मौके से वाहन छोड़कर हुए फरार, माफियाओं ने किया खनन पकड़ने गई टीम पर हमला, खनन विभाग के कर्मचारी के लगी चोट, हमले की सूचना पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स, नदी से किया जा रहा था अवैध बालू का खनन, नदी में फंसे वाहनों को नहीं निकालने दे रहे खनन माफिया, थाना धनारी के गांव अकराबाद के जंगल का मामला।

➡बस्ती- डूडा ने नगर पालिका की जमीन पर दे दिया आवास, एसडीएम की जांच में पीएम आवास पाया गया अवैध, लेखपाल विवेक कागजों में कर रहे मामले का निस्तारण, एसडीएम को गुमराह कर लगवा लेते हैं निस्तारण की रिपोर्ट, आईजीआरएस पर मामले का कर दिया जा रहा निस्तारण, रिपोर्ट में विधिक कार्रवाई करने की लगाई गई रिपोर्ट, करोड़ों की जमीन पर कब्जा, अब तक नहीं हुई कार्रवाई, तुरकहिया के कंचन टोला का है मामला।

➡हमीरपुर- छात्रा के साथ दरिंदगी का वीडियो हुआ वायरल, आधा दर्जन दरिंदों ने निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंडों से मारपीट कर रहे दरिंदे, छात्रा लापता, पुलिस ने तीन दरिंदों को पकड़ा, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, छात्रा के साथ गैंगरेप की जताई जा रही आशंका, पुलिस अधीक्षक ने गैंगरेप की घटना से किया इनकार, कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके में हुई मारपीट।

➡मेरठ- सिपाही ने किया छात्रा के साथ बलात्कार, शादी का झांसा देकर किया रेप,फिर इनकार, पहले से शादीशुदा है सिपाही सौरभ सिंह, खरखोदा में तैनात आरोपी सिपाही पर कार्रवाई नहीं, बुधवार को SSP से की थी पीड़िता ने शिकायत, CCS विवि की छात्रा को झांसा देकर फंसाया, अलीगढ़ निवासी छात्रा को सिपाही दे रहा धमकी।

➡बुलंदशहर- महिला पर फावड़े से वार का वीडियो वायरल, खेत में सिंचाई के दौरान 2 पक्षों में विवाद, रिश्तेदारों ने हाथापाई कर फावड़े से हमला किया, पुलिस ने तहरीर के बाद 3 लोगों पर केस लिखा, अगौता के भडोली गांव का बताया जा रहा वीडियो।

➡इटावा- यूपी पुलिस का फर्जी दारोगा विपिन यादव गिरफ्तार, कोतवाली इलाके के गाडीपुरा से किया गया गिरफ्तार, वर्दी, मोबाइल, तमंचा, बाइक की गई बरामद, कई वारदातों को अंजाम दे चुका है विपिन यादव, हत्या के प्रयास का भी आरोपी भी है विपिन यादव।

➡मथुरा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 25 हजार के इनामी दमाश गिरफ्तार, बिल्लू गोविंदनगर का है बदमाश, चांद उर्फ, मुठभेड़ के दौरान 1 बदमाश भागने में सफल रहा, घायल बदमाश इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती, मांट थाना क्षेत्र के राधा रानी रोड पर हुई मुठभेड़।

➡मेरठ- पैतृक गांव पहुंचा हवलदार का शव, ड्यूटी पर पैर फिसलने से हुई थी मौत, हवलदार की शव यात्रा में शामिल हुए ग्रामीण, नम आंखों से दी गई हवलदार अनिल को विदाई, सेना के जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर, किठौर के गांव हसनपुर कलां के निवासी थे हवलदार।

➡कन्नौज- ऑटो में प्रसव मामले का डिप्टी सीएम ने लिया संज्ञान, ब्रजेश पाठक ने सीएमओ को कार्रवाई के दिये निर्देश, शाम तक रिपोर्ट डिप्टी सीएम ऑफिस भेजने के निर्देश, गर्भवती को छिबरामऊ CHC से बिना इलाज भगाया था, जिला अस्पताल से भी बिना इलाज भगाया गया था।

➡हरदोई- फरार चल रहा पूर्व चेयरमैन हुआ गिरफ्तार, पत्थरबाजी, हवाई फायरिंग, छेड़छाड़ का है आरोप, पाली के बरगद चौराहे से पुलिस ने किया गिरफ्तार, 8 दिन से पुलिस गिरफ्तारी के लिए कर रही थी छापेमारी, तिरंगा यात्रा में विशेष समुदाय पर किया था पथराव।

➡रायबरेली- अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर वसूली का आरोप, जांच के नाम पर क्लीनिक संचालक से वसूली का आरोप, सीएचसी अधीक्षक ने केस दर्ज कराने के लिए मांगी अनुमति, सीएचसी अधीक्षक ने सीएमओ से मांगी अनुमति, जिले के ऊंचाहार क्षेत्र का है मामला।

➡ललितपुर- सेल्फी लेते समय जलप्रपात में गिरे युवक का मिला शव, 80 फ़ीट ऊंची पहाड़ी से गिरा था युवक, 24 घंटे बाद गोताखोरों ने निकाला गया शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना नाराहट के कनकद्दर जलप्रपात का मामला।

➡अमरोहा- 2 दिन से लापता किसान का मिला शव, बेरहमी से हत्याकर शव बाग में फेंका गया, हत्याकर युवक के मुंह और हाथ पर एसिड डाला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हसनपुर के काला खेड़ा हेबतपुर की घटना।

➡शाहजहांपुर- मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर, मां को हाथ ठेले से ले जाना पड़ा अस्पताल 4 किलोमीटर का सफर हाथ ठेले पर तय किया, अस्पताल पहुंचने पर हो गई मां की मौत, वापस मां की लाश को ठेले से ही घर लाया बेटा, थाना जलालाबाद क्षेत्र की है घटना।

➡कानपुर- चर्चित सिपाही राजीव यादव का तबादला निरस्त हुआ, पत्नी के आरोपों के बाद CP ने ट्रांसफर निरस्त किया, एसआई का फर्जी कार्ड बनाकर वसूली का लगा आरोप, इस मामले में राजीव यादव पर अबतक कार्रवाई नहीं, नौबस्ता थाने में तैनात था कांस्टेबल राजीव यादव।

➡प्रतापगढ़- पेड़ से टकराई एसओ की कार, जानवर को बचाने में थाना प्रभारी हुए घायल, कार का एयरबैग खुलने से बचे अनिल पांडेय, महेशगंज थाना प्रभारी हैं अनिल पांडेय, घायल थाना प्रभारी को सीएचसी में भर्ती, महेशगंज थाना के डीहबलई गांव का मामला।

➡बागपत- घरेलू कलह में दंपति का जहर खाने का मामला, इलाज के दौरान पत्नी की हुई मौत, पति की हालत अभी भी बनी हुई हैं, मेरठ के आनंद हॉस्पिटल में चल रहा इलाज, पुलिस ने पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव का मामला।

➡संभल- राजस्थान में दलित बच्चे की पीटकर हत्या का विरोध, हत्या के विरोध में बसपा का जोरदार प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं ने आरोपी टीचर को फांसी की मांग की, डीएम के जरिए राष्ट्रपति को ज्ञापन पत्र दिया गया, संभल मुख्यालय बहजोई पर हुआ जोरदार प्रदर्शन।

➡हरदोई- 2 पक्षों के बीच घर की छतों से हुआ भारी पथराव, पुरानी रंजिश में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, पथराव में दोनों पक्षों से 4 लोग हुए घायल, हरपालपुर थाना के बरनई चतरखा का मामला।

➡बुलन्दशहर- राजस्थान सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे दलित, हाथ में घड़े की तस्वीर लेकर किया विरोध-प्रदर्शन, पीड़ित दलित परिवार को 1 करोड़ रुपये की मांग, पीड़ित परिवार को 1 सरकारी नौकरी की भी मांग।

➡सीतापुर- अवैध निर्माण को नगर पालिका प्रशासन ने गिरवाया, नजुल की जमीन पर हो रहा था अवैध निर्माण, जेसीबी मशीन से निर्माण को गिराया गया, शहर कोतवाली के प्रेम नगर मोहल्ले का मामला।

➡आगरा- दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म, फेरी वाले ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया, थाना एत्माद्दौला के प्रकाशनगर का मामला।

➡आगरा- बलकेश्वर घाट पर एक किशोर डूबा, यमुना नदी में नहाते समय हुआ हादसा, गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी पुलिस, कमलानगर थाना क्षेत्र की घटना।

➡बिजनौर- मोबाइल चोरी कर रहा बच्चा सीसीटीवी में कैद, स्थानीय लोगों ने बच्चे को पकड़ा, युवक ने चोर बच्चे को किया गंजा, थाना किरतपुर क्षेत्र का मामला।

➡रायबरेली- पानी निकासी को लेकर जमकर मारपीट, 2 पक्षों में चले पत्थर और लाठी-डंडे, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने मामले में मुकदमा किया दर्ज, खीरो के बसावन खेड़ा मजरे चंद गजराज की घटना।

➡गाजियाबाद- ईस्टर्न पेरीफेरल पर हादसे में 4 लोगों की मौत, सड़क हादसे में एक बच्ची गंभीर रूप से घायल, इको कार में ट्रक ने मारी टक्कर, ट्रक चालक फरार, मसूरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल की घटना।

➡मैनपुरी- 15 वर्ष बाद निकली श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की शोभायात्रा, बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता समेत विधायक शामिल, बीजेपी नहीं करती है महंगाई पर बात- पूर्व सांसद तेज प्रताप।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी मामला, सुनवाई से पहले मुस्लिम पक्ष ने अदालत से की अपील, मुकदमे की तैयारी के लिए मांगा दस दिन का समय.

➡मेरठ- कच्ची शराब की सूचना पर छापेमारी,मौके से 120 लीटर कच्ची शराब बरामद,पुलिस ने एक तस्कर को किया गिरफ्तर,पुलिस ने पकड़े गए तस्कर को जेल भेजा,किठौर पुलिस ने असीलपुर में की छापेमारी।

➡बागपत- घरेलू कलह में घर पर ही दंपति ने जहर निगला,पुलिस ने दरवाजा तोड़ दोनों को बाहर निकाला,अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ने तोड़ा दम,बागपत कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव की घटना।

➡देहरादून- देहरादून पहुंचे रेलवे बोर्ड के सदस्य पीएल कृष्णदास, पीएल कृष्णदास ने देहरादून स्टेशन का निरीक्षण किया, पुनर्निर्माण के लिए 2 करोड़ रुपए की धनराशि जारी, सदस्य गीता ठाकुर, तेजेंद्र सिंह भी साथ में रहे मौजूद।

➡रुड़की- रुड़की के सीबीआरआई गेट पर घंटों प्रदर्शन, KSJ डायनामिक सिक्योरिटी का टेंडर रद्द करने की मांग, कर्मचारियों ने जमकर काटा हंगामा, कर्मचारियों ने रुपए मांगने का लगाया आरोप, कंपनी कर्मचारियों को नौकरी से निकालना चाहती है।

➡चमोली- जन्माष्टमी, विश्व हिंदू परिषद के स्थापना दिवस कार्यक्रम, कर्णप्रयाग मुख्य बाजार में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति, नन्हे मुन्हे बच्चों ने कर्णप्रयाग नगर में श्री कृष्ण झांकी निकाली, कमला भट्ट ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

➡देहरादून- स्टेट लेवल सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ, CM पुष्कर सिंह धामी ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया, उद्घाटन के बाद खुद सीएम धामी ने बैडमिंटन खेला।

➡दिल्ली- कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर, राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड,हार्ट सही से काम नहीं कर रहा, राजू श्रीवास्तव को बार-बार दौरे पड़ रहे हैं- डॉक्टर, राजू श्रीवास्तव के दिमाग के एक हिस्से में सूजन, राजू श्रीवास्तव के दिमाग में सूजन के चलते पानी मिला, डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव की हालत चिंताजनक बताई, परिवार के लोग और कई रिश्तेदार दिल्ली AIIMS पहुंचे।

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,मुख्तार अंसारी पर छापेमारी पर बोले डिप्टी CM,सरकार कानून व्यवस्था के लिए संकल्पित– ब्रजेश पाठक,किसी अपराधी को यूपी में पनपने नहीं देंगे- ब्रजेश पाठक,जो भी कार्रवाई है वह कोर्ट के अधीन है-ब्रजेश पाठक,कोई भी लापरवाही हम बर्दाश्त नहीं करेंगे- ब्रजेश पाठक।

➡दिल्ली- जेपी नड्डा के आवास से निकले ब्रजेश पाठक,जेपी नड्डा और ब्रजेश पाठक की हुई मुलाकात,यूपी में नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चर्चा हुई,यूपी के कई अहम मुद्दों को लेकर बातचीत हुई,जेपी नड्डा के आवास पहुंचे थे डिप्टी CM पाठक,करीब एक घंटे तक बीजेपी अध्यक्ष के साथ मीटिंग।


Related Articles

Back to top button