GONDAकरनैलगंज परसपुर

गोंडा : मंगलवार को प्रकाशित खबर का असर प्रधान प्रतिनिधि समेत 40 -50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज

परसपुर गोण्डा : परसपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत भौरीगंज स्थित श्रीरामजानकी मंदिर के महंत गोकरन दास की तहरीर पर आखिरकार पुलिस को मुकदमा दर्ज ही करना पड़ा। बताते चलें कि मलमास के दौरान सरयू नदी में शिवभक्तों के स्नान करने का सिलसिला निरन्तर जारी रहता है। इसी क्रम में सोमवार को सरयू नदी में महिलाएं व बालिकाएं स्नान कर रही थी कि कुछ गैर समुदाय के लोंगों ने उन महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे।जिसको लेकर मंदिर के पुजारी द्वारा समझाने व विरोध करने पर वह लोग गाली गलौज देते हुए चले गये। परन्तु थोड़ी देर बाद ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सोएब आलम उर्फ सुग्गू चालीस पचास लोंगो को लेकर पहुँचे, तथा पुजारी को गाली गलौज देते हुए अभद्रता कर धमकियां देने लगे।जिससे लेकर पुजारी ने अपनी जान माल की सुरक्षा एवं स्नानार्थियों की सुरक्षा को लेकर प्रशासन से पुलिस कर्मियों की मुस्तैदी के लिये मांग किया था।
जिसकी खबर शेखर न्यूज परसपुर गोंडा पर प्रकाशित होने पर पुलिस हरकत में आई और मंगलवार की देर रात पुजारी की तहरीर पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि समेत 40-50 अज्ञात लोंगो के खिलाफ विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
इस बावत इंस्पेक्टर रणविजय सिंह ने बताया कि श्रीरामजानकी मंदिर के मुख्य पुजारी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भौरीगंज समेत 40-50 अन्य अज्ञात के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर मामले की जाँच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button