उत्तरप्रदेशकरनैलगंज परसपुरगोंडा
Trending

गोंडा : अलग अलग गांवों में हुई मारपीट के मामले में ग्यारह लोगों पर मुकदमा दर्ज

परसपुर गोण्डा : परसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलग अलग गांवों में हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने नामजद ग्यारह आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मारपीट में चार महिला समेत पांच लोग चोटिल हो गए।
परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भिटकुरी चरंहुआ निवासी राजन गोस्वामी ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि पुरानी रंजिश को लेकर झिनके गोस्वामी, विश्वनाथ गोस्वामी ने उसकी मां कपूरा देवी से अभद्रता व मारपीट किया। जान से मारने की धमकी दी। ग्राम कोंडरी बरौली निवासी श्रीचंद गौतम ने दर्ज कराए गए रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि वह विपक्षी के गाँव तेलहा मजदूरी करने जा रहा था। अपने घर के पास नीरज कुमार मिश्रा ने जातिसूचक गाली गलौज किया। लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी दी। ग्राम भेड़िया कोट गजसिंहपुर निवासी कमलेश ने पुलिस को तहरीर देकर गांव के ही ननकऊ बढ़ई, राजू, अशोक के विरुद्ध मारपीट मामले रिपोर्ट दर्ज कराया है और कहा है कि बचाने दौड़ी उसकी पत्नी अंजनी को भी मारापीटा और जानमाल की धमकी दी। ग्राम दिकौली कंड़रु निवासी अखिलेश कुमार सिंह ने दर्ज कराए गए रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि जमीनी रंजिश को लेकर गांव के विनोद कुमार सिंह ने उसकी माँ गीता सिंह से अभद्रता किया। जान से मारने की धमकी दी। ग्राम बददू पुरवा राजापुर निवासी सीता तिवारी ने गांव के ही शिवसागर तिवारी, सुग्गा देवी, आरती तिवारी व मोहित के विरुद्ध मारपीट व जानमाल की धमकी मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। बचाने दौड़ी बहू आरती की भी विपक्षियों ने पिटाई कर दी।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक थाना परसपुर संतोष सरोज का कहना है कि पीड़ितों के तहरीर पर अलग अलग मामलों में विधिसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जाँच प्रारंभ कर दी गयी है।

Related Articles

Back to top button