उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे तक की बड़ी खबरें………25.01.2024

➡लखनऊ-राजधानी में गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट, हजरतगंज पुलिस ने मॉल,सिनेमा हाल में चेकिंग की, ADCP मनीषा सिंह,ACP अरविंद वर्मा रहीं मौजूद, इंस्पेक्टर विक्रम सिंह और एलआईयू टीम रही मौजूद, बम स्क्वॉयड और डॉग स्क्वायड की टीम रही मौजूद.

➡लखनऊ-सपा का पीडीए महिला सशक्तिकरण अभियान, राष्ट्रीय सचिव रिंकी सिंह ने सभा का आयोजन किया, पिछड़ा,दलित,अल्पसंख्यक महिलाओं की सभा की, कार्यक्रम में महिलाओं को शॉल वितरण किया गया, महिलाओं की समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया, कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाओं ने प्रतिभाग किया, सपा महिला अध्यक्ष जूही सिंह के निर्देश पर कार्यक्रम.

➡लखनऊ -गणतंत्र दिवस को लेकर जोरों पर तैयारियां, लखनऊ के विधानसभा पर की जा रही तैयारी, विधानसभा को चारों ओर से तिरंगे से सजाया गया, सुरक्षा व्यवस्था के भी किए चाकचौबंद बंदोबस्त, ड्रोन और CCTV से होगी विधानसभा की निगरानी, कमिश्नर रोशन जैकब ने तैयारियों का जायजा लिया, 26 जनवरी के मौके पर होंगे कल कई कार्यक्रम.

➡लखनऊ -गणतंत्र दिवस पर इंस्पेक्टर अभिनव वर्मा होंगे सम्मानित, डीजीपी के गोल्ड मेडल से किया जाएगा सम्मानित, दुबग्गा क्षेत्र में बीते साल पड़ी थी बुजुर्ग के घर डकैती, 24 घंटे में 9 आरोपियों को पुलिस ने किया था अरेस्ट, सराहनीय कार्य के लिए अभिनव वर्मा को मिला गोल्ड मेडल, राजधानी में इंस्पेक्टर अभिनव वर्मा को मिला ये सम्मान, 2017 में इंस्पेक्टर अभिनव वर्मा को मिला था सिल्वर मेडल.

➡लखनऊ-यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का बयान, राहुल गांधी को अपार जन समर्थन मिल रहा है-अजय, असम के सीएम ने घबराकर केस दर्ज कराया-अजय, यात्रा रोकने के लिए मुकदमा दर्ज कराया- अजय, भारत जोड़ो यात्रा 14 फरवरी को यूपी आएगी-अजय, भारत जोड़ो यात्रा 11 दिन तक यूपी में रहेगी-अजय, ‘कल सभी ब्लॉक से कांग्रेस कार्यकर्ता यात्रा निकालेंगे’, 30 तारीख को पार्टी कार्यालय में समापन होगा-अजय.

➡प्रयागराज -डिप्टी सीएम केशव मौर्य का अखिलेश यादव पर हमला, अखिलेश यादव के 2 सीटों से चुनाव लड़ने पर बोले, यूपी की 80 सीटों से चुनाव लड़ें, नहीं जीतेंगे- केशव, इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार परिवारवाद का गठबंधन है-केशव, NDA की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी-केशव मौर्य, पीएम मोदी दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेता हैं- केशव, देश उनके नेतृत्व में निरंतर आगे बढ़ रहा है- केशव.

➡मैनपुरी-सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव का बयान, ‘लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेंगे’, इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराएंगे- शिवपाल , राम मंदिर में दर्शन करने के लिए जाएंगे- शिवपाल यादव.

➡कानपुर -मकान में विस्फोट का एक्सक्लुसिव वीडियो, बजरिया थाने के कंघी मुहाल में हुआ था विस्फोट, फॉरेंसिक जांच में चौकाने वाले तथ्य आए सामने, पोटेशियम नाइट्रेट,विस्फोटक से हुआ था धमाका, विस्फोट में चार लोग हुए थे गंभीर घायल, मामले की गहनता से जांच में जुटी पुलिस, कई घायलों को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया.

➡वाराणसी-ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से जुड़ा बड़ी खबर, थोड़ी देर में आएगी ASI की सर्वे रिपोर्ट, ज्ञानवापी सर्वे की रिपोर्ट 1 घण्टे में आ सकती , रिपोर्ट लेकर वकील विष्णु जैन पहले होटल जाएंगे, होटल में सार्वजनिक प्रेस वार्ता कर जानकारी देंगे.

➡फर्रुखाबाद -माघ मेले में जिला प्रशासन के विरोध में उतरे संत, जूना अखाड़ा के महंत ने इटावा बरेली हाईवे किया जाम, जिला प्रशासन के विरोध में किया संतों ने किया प्रदर्शन, माघ मेले में साधु संतों की 3 समिति करती पूजा-अर्चना, प्रत्येक वर्ष गंगा नदी पर आकर करती है पूजा अर्चना, आमंत्रण पत्र में तीनों संत समितियों के नहीं छपवाए नाम, आमंत्रण पत्र में नाम न होने पर जूना अखाड़े में आक्रोश, इटावा बरेली हाईवे पर साधु संतों ने किया विरोध प्रदर्शन, कादरीगेट के पांचालघाट के इटावा बरेली मार्ग का मामला .

➡सहारनपुर -थाना फतेहपुर साइबर हेल्प डेस्क टीम ने की कार्रवाई, कार्रवाई कर पीड़ित के 20000 रुपये कराए वापस, साइबर फ्रॉड के माध्यम से ठगे गए थे 20000 रुपये, पीड़त युवक ने फतेहपुर पुलिस का आभार प्रकट किया, थानाध्यक्ष फतेहपुर, साइबर हेल्प डेस्क की टीम रही शामिल

➡प्रतापगढ़- नकली खली बनाने की फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, एसडीएम, सीओ के नेतृत्व में की छापेमारी, सफेद पाउडर, रंग, बुरादा बनता था पशुओं का निवाला, प्रशासन ने फैक्ट्री में ताला लगाकर किया सील, नकली खली बिकने की सूचना पर हुई कार्रवाई, रानीगंज थाना के नरहरपुर गांव में मिली नकली फैक्ट्री.

➡रायबरेली-मुश्लिम युवक, युवती ने जयश्री राम के लगाए नारे, दोनों लोग जा रहे है श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या, मुम्बई से पैदल यात्रा तय कर रायबरेली पहुंचे दोनों, राम भक्तों को माला पहनाकर लोगों ने किया स्वागत, 36 दिन पहले मुंबई से शुरू की थी पदयात्रा, 36 वें दिन आज मुस्लिम राम भक्त पहुंचे रायबरेली.

➡कानपुर -पीड़ित परिवार ने DCP तेज स्वरूप के खिलाफ खोला मोर्चा, DCP पूर्वी के खिलाफ शिकायत करने लखनऊ जायेगा परिवार , पीड़ित परिवार ने डीसीपी पूर्वी पर लगाया गंभीर आरोप, गोली चलाने वाले आरोपियों की मदद करने का है आरोप, प्लाट पर कब्जा करने के लिए आरोपी ने चलाई थी गोली, 25 दिन के बावजूद नहीं हुई आरोपियों की अरेस्टिंग- पीड़ित, MLA के सामने डीसीपी के खिलाफ धरने पर बैठेगा परिवार.

➡कानपुर- थाने बुलाकर युवक की बेरहमी से पिटाई, पुलिस की पिटाई से युवक की तबीयत बिगड़ी, पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, bदारोगा बिरेश यादव पर पिटाई करने का आरोप, रुपए लेनदेन के मामले में दारोगा ने बुलाया था, DCP साउथ ज़ोन के नौबस्ता थाने में तैनात है दारोगा.

➡पटना-बिहार की राजनीति से जुड़ बड़ी खबर, CM नीतीश कुमार ने आवास पर बुलाई बैठक, JDU के सभी विधायकों को पटना बुलाया गया, जदयू अध्यक्ष उमेश कुशवाहा पहुंचे CM हाउस, CM हाउस के बाद राबड़ी आवास में हलचल तेज , लालू से मिलने पहुंचे उनके करीबी भोला यादव , शक्ति सिंह यादव भी पहुंचे राबड़ी आवास.

➡रुड़की-नव मतदाता सम्मेलन में शामिल हुए सीएम धामी, सम्मेलन का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया , 4 राज्यों में जनता ने जीत दिलाई है- सीएम धामी, जनता ने फिर भाजपा पर विश्वास जताया है- सीएम, देश में विपक्ष की दिशाहीन है- सीएम पुष्कर धामी, विपक्ष केवल वोट की राजनीति करता हैं- सीएम धामी, ‘मोदी जी गरीब,युवा,किसान,महिलाओं की बात करते हैं’, विपक्षियों का एजेंडा है मोदी जी को हटाओ- सीएम धामी

➡देहरादून-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी, गणतंत्र दिवस हमारे संविधान निर्माण का एक पर्व है-सीएम, संविधान हमारे राष्ट्र का निरंतर मार्गदर्शन करता-सीएम, सेनानियों के त्याग,बलिदान का स्मरण कराता है- सीएम.

➡देहरादून-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान, राज्य में जल्द यूसीसी कानून लागू किया जाएगा-सीएम, राज्य में जल्द विधानसभा सत्र बुलाया जाएगा- सीएम, ‘UCC के लिए गठित कमेटी की ड्राफ्ट रिपोर्ट जल्द मिलेगी’.

➡दिल्ली-कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जारी किया कार्यक्रम, 28 जनवरी को देहरादून में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, 29 जनवरी को भुवनेश्वर,30 जनवरी को बिहार में मीटिंग, 3 फरवरी को दिल्ली, 4 फरवरी को केरला में होगी मीटिंग, 10 फरवरी हिमाचल प्रदेश, 11 फरवरी पंजाब में मीटिंग, 13 फरवरी तमिलनाडु, 15 फरवरी को रांची में मीटिंग.

➡जयपुर-जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो, पीएम मोदी के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी, फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों भी रोड शो में मौजूद, मोदी-मैक्रों का 1.7 किलोमीटर लंबा रोड शो, 2 दिन के भारत दौरे पर हैं राष्ट्रपति मैक्रों.

Related Articles

Back to top button