उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9:30 बजे की बड़ी खबरें…… 24.06.2023

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जांच के आदेश दिए, बरेली सीएमओ को मामले की जांच के आदेश दिए, एम खान अस्पताल में बच्चे का किया गया था खतना, जीभ के ऑपरेशन करने के बजाए हुआ था खतना, परिजन की शिकायत का डिप्टी सीएम ने लिया संज्ञान,m बरेली सीएमओ से 24 घंटे में जांच रिपोर्ट तलब की, जांच में किसी तरह की शिथिलता न बरतने की हिदायत, जांच में सत्यता पाए जाने पर अस्पताल होगा सील.

➡️लखनऊ-20 हजार का इनामी शातिर अभियुक्त अरेस्ट, पुलिस ने अशोक तिवारी को किया गिरफ्तार, 2012 से फरार चल रहा अभियुक्त हुआ अरेस्ट,चोरी, लूट समेत अन्य धाराओं मे 41 मुकदमे दर्ज,सआदतगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता.

➡️लखनऊ- रिधिमा ज्वैलरी शॉप में 50 घंटों से आईटी टीम मौजूद, इनकम टैक्स की टीम पिछले 50 घंटे से अंदर मौजूद, गुरुवार सुबह 6 बजे दलबल के साथ पहुंची थी IT टीम, अब तक 15 किलो सोना,100 किलो के करीब चांदी मिली, इनकम टैक्स की टीम सभी दस्तावेज खंगाल रही, रजिस्टर से लेकर स्टॉक में रखे सोने का ब्यौरा एकत्र किया, रिधिमा ज्वैलर्स में होलसेल आभूषणों का होता है कारोबार.

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में मौसम का बदला मिजाज, कई जिलों में तेज हवाओं के साथ बारिश, चिलचिलाती गर्मी से लोगों को मिली राहत, तापमान में गिरावट,कई जिलों में तेज बारिश.

➡️लखनऊ- मेट्रो स्टेशन से लिंक होंगी 125 नई सिटी बसें , 125 नई इलेक्ट्रिक बसों को लिंक किया जाएगा, 21 मेट्रो स्टेशनों के बीच आवागमन होगा आसान, मंडलायुक्त ने लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट को निर्देश दिए , ई-बसों का संचालन मेट्रो ट्रेनों के हिसाब से होगा, सर्वे रिपोर्ट के आधार पर मेट्रो रूट तय किए जाएंगे.

➡️लखनऊ- कार्डियक अरेस्ट से बचाव को लेकर कार्यशाला का आयोजन, SGPGI के प्रोफेसर आदित्य कपूर ने लक्षणों की जानकारी दी, शुरूआती पांच मिनट सबसे क्रिटिकल होते हैं- आदित्य, सीपीआर से बचाई जा सकती है मरीज की जान-आदित्य, मंडलायुक्त के साथ 30 विभागों के अधिकारी रहे मौजूद, सीपीआर का प्रशिक्षण सरकारी कार्यालयों में देने का सुझाव, देश में हर साल कार्डियक अरेस्ट से 7 लाख मौतें होती है.

➡️लखनऊ- UPSSSC की परीक्षा को लेकर रेल प्रशासन का फैसला, ट्रेन संख्या 04207/04208 विशेष गाड़ी का संचालन होगा, लखनऊ-कानपुर सेंट्रल ट्रेन का संचालन किया जाएगा, अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए निर्णय लिया गया , 26,27 जून को ट्रेन का संचालन करने का लिया निर्णय.

➡️लखनऊ- ज़ोन 6 का महापौर,अपर नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण, नाले की साफ सफाई का लिया गया जायजा, बारिश से पहले नाली नालों को किया जा रहा साफ, जल्द काम पूरा करने का दिया गया निर्देश, महापौर समेत ज़ोन 6 के कर्मचारी रहे मौजूद.

➡️लखनऊ- लखनऊ में ड्रोन कैमरे से बुझाई जाएगी आग, आग बुझाने का किया गया सफल परीक्षण, हजरतगंज फायर स्टेशन पर किया गया परीक्षण.

➡️लखनऊ – बकरा मण्डी लगते ही चोर हुए सक्रिय, मण्डी में खड़ी बाइक की बैटरी की चोरी, जॉगर्स पार्क मंडी में बाइक की बैटरी चोरी, दुबग्गा के जॉगर्स पार्क के पास का मामला.

➡️मथुरा- ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बिल्डिंग का उद्घाटन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिल्डिंग का किया उद्घाटन, 8 करोड़ 60 लाख की लागात से बनाई गई है बिल्डिंग, ब्रज तीर्थ विकास परिषद के अध्यक्ष हैं सीएम योगी.

➡️कानपुर- अहिरावा एयरपोर्ट पर खड़ा उद्योगपति का चार्टर्ड प्लेन , यात्रियों को लेकर आए विमान के लिए नहीं मिली जगह, लैंडिंग की जगह नहीं मिलने पर प्लेन लखनऊ भेजा गया, अहिरावा एयरपोर्ट पर एक उद्योगपति का प्लेन खड़ा है, यात्रियों को लेकर आए हवाई जहाज को लैंडिंग अनुमति नहीं, मुंबई से आए यात्रियों को लेकर लखनऊ पहुंचा विमान, जहाज में मौजूद यात्रियों के परिजन अहिरावा में करते रहे वेट, जिन्हें कानपुर में उतरना था वो यात्री पहुंच गए लखनऊ, यात्रियों के परिजनों ने अहिरावा एयरपोर्ट पर हंगामा किया.

➡️जालौन- दानिश आजाद अंसारी का जालौन दौरा कल , कल दोपहर 1 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे , सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे , अल्पसंख्यक संवाद कार्यक्रम में होंगे शामिल, अजीतपुर में क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल होंगे , दोपहर 3.30 बजे लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡️कुशीनगर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, डिप्टी सीएम ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, सपा के नैमिष में कार्यकर्ता सम्मेलन में पर बोले, 100-100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली-पाठक, बिहार में विपक्षी एकता पर बोले डिप्टी सीएम, फ्लॉप साबित होती विपक्षी एकता-ब्रजेश पाठक, विपक्षी एकता सिर्फ कुर्सी के लिए है-ब्रजेश पाठक, लालू जी ने कहा की राहुल शादी कर लें-पाठक, उनको देश से मतलब नहीं था- ब्रजेश पाठक, बात करने का एक जमवाड़ा था- ब्रजेश पाठक.

➡️वाराणसी- बाबा विश्वनाथ में आरती,सुगम दर्शन का रेट बढ़ा , मंदिर प्रशासन ने जारी की रेट लिस्ट , सुगम दर्शन से लेकर आरती तक का बढ़ा रेट, सुगम दर्शन के लिए श्रद्धालुओं को 500 रुपए देने होंगे, सोमवार को सुगम दर्शन के लिए 750 रुपए का टिकट, सावन माह में मंगला आरती के लिए 1000 का टिकट, सोमवार को मंगला आरती के लिए 2000 का टिकट, श्रावण माह में संन्यासी भोग के लिए 4500 देने होंगे, सोमवार को संन्यासी भोग के लिए 7500 देने होंगे, सावन में रुद्राभिषेक के लिए 2100 रुपए देने होंगे, सोमवार को रुद्राभिषेक के लिए 3000 रुपए देने होंगे

➡️अयोध्या- खनन अधिकारी के घर रेकी करने का मामला, अपहरण की कोशिश में तीन युवक गिरफ्तार, बेटे के अपहरण की कोशिश के मामले में केस, अपहरण का प्रयास, हत्या के प्रयास का केस दर्ज , कैंट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर की कार्रवाई.

➡️आगरा- एक बार फिर श्रीकांत त्यागी चर्चाओं में आया, होर्डिंग में श्रीकांत त्यागी ने खुद को बताया ब्लॉक प्रमुख, श्रीकांत त्यागी की होर्डिंग का वीडियो हो रहा है वायरल, सैया से ब्लॉक प्रमुख है श्रीकांत त्यागी की पत्नी मंजू, सभा स्थल को नेताओं ने होर्डिंगों से पाटा, BDO की कुर्सी पर बैठकर विवादों में रहा था श्रीकांत.

➡️सहारनपुर – बालिका गृह में यौन शोषण की शिकायत का मामला , जिलाधिकारी और एसएसपी पहुंचे बालिका गृह, बालिकाओं के यौन शोषण की शिकायतों मिली थीं, प्रबंधक वेदपाल,स्टाफ पर लगाए थे गंभीर आरोप, अधीक्षिका समेत 5 कर्मियों को बर्खास्त किया, सहारनपुर आवासीय बालिका गृह का मामला.

➡️एटा- डॉ मुकेश परमार पर मरीज ने लगाए आरोप, हाथ फ्रैक्चर होने पर चीरा मारकर छोड़-मरीज, मरीज ने इंफेक्शन फैलने का आरोप लगाया, इलाज के लिए फीस भी ली 30 हजार रुपए, डॉक्टरों के अनुसार किया गया गलत इलाज, डॉ मुकेश परमार के खिलाफ थाने में दी तहरीर , नगर क्षेत्र के अरूणा नगर का मामला.

➡️मऊ- माफिया मुख्तार अंसारी की दो मामलों में हुई पेशी , MP/MLA कोर्ट में वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए पेशी, विधायक निधि दुरुपयोग,गैंगस्टर एक्ट मामले में पेशी, सरायलखंसी और दक्षिण टोला के मामले में पेशी, कोर्ट ने 15 जुलाई अगली तारीख नियत की.

➡️बदायूं- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लटका मिला युवक का शव, पत्नी के मायके जाने के बाद घर में अकेला रहता था युवक, कल देर शाम अपनी ससुराल से लौटा था मृतक युवक, उघैती थाना क्षेत्र के गांव करियामई का मामला.

➡️सम्भल- महिला का पर्स चोरी होने का मामला, पुलिस ने घटना में शामिल युवक को पकड़ा, हरियाणा पुलिस अधिकारी की पत्नी का पर्स चोरी किया था, सर्राफा व्यापारी को बुलाकर की गई पूछताछ, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️बाराबंकी-बाराबंकी के आम अपने लजीज स्वाद से बना खास, न्यूजीलैंड और जापान में बजाया अपना डंका, बाराबंकी के आम ने महिलाबाद को पीछे थोड़ा, 13,000 हेक्टेयर क्षेत्रफल में की जाती है बागबानी, बाराबंकी में आमों की 50 से ज्यादा किस्में हैं.

➡️बागपत- चोरों ने नलकूप से 5 सोलर प्लेट की चोरी, नलकूप से लाखों रुपए की सोलर प्लेट चोरी, पीड़ित किसान ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की, चांदीनगर क्षेत्र के सहबानपुर गांव का मामला.

➡️कानपुर- विवाह के दो दिन पूर्व युवती ने आत्महत्या की, युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, ससुरालियों पर दहेज दोगुना मांगने का आरोप, दोगुना दहेज मांगने से डिप्रेशन में थी युवती, घाटमपुर के पतारा प्रतापपुर गांव का मामला.

➡️सुल्तानपुर- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एयर स्ट्रिप रहेगी बंद, सुरक्षा कारणों से 30 जून तक एयर स्ट्रिप रहेगी बंद, एक्सप्रेस-वे पर यात्रियों के लिए रहेगा मार्ग डायवर्ट, माइल स्टोन 124.700 से 129.700 के बीच है एयर स्ट्रिप, कूरेभार के अरवल कीरी करवत में बना है एयर स्ट्रिप.

➡️फर्रुखाबाद- ई रिक्शा में बैठी महिला के बैग से जेवर चोरी , महिला के बैग से 7 लाख की ज्वैलरी की चोरी , घर से बस अड्डे के लिए जा रही थी महिला , रास्ते में ई रिक्शा पर दूसरी महिला थी बैठी, बैग का ताला तोड़कर ज्वैलरी से भरा बैग निकाला , ज्वैलरी से भरा बैग निकालकर भागी महिला, पीड़ित महिला ने महिला चोर को दौड़ाकर पकड़ा, महिला चोर को पकड़ कर पुलिस के किया हवाले , कादरी थाना गेट क्षेत्र के बस स्टैंड का मामला.

➡️बुलंदशहर- सिंचाई विभाग के अधिकारी का वीडियो वायरल, अधिकारी के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, पेंशन के नाम पर रिटायर्ड कर्मचारी से ली रिश्वत, खुर्जा में तैनात है अधिकारी ब्रजमोहन शर्मा, अधिकारी पर अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई.

➡️बिजनौर- राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल जनसभा स्थल पहुंचे, कपिल देव अग्रवाल ने सभा स्थल का लिया जायजा, 28 जून को होने वाली जनसभा को लेकर निरीक्षण, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,जितिन प्रसाद करेंगे जनसभा, नुमाइश मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित.

➡️कानपुर- संदिग्ध हालत में युवक का खेत में मिला शव, गांव के पास खेत में पड़ा मिला युवक का शव , सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, सचेंडी थाना क्षेत्र के भौति की घटना.

➡️बरेली- अपहृत बच्चे को A HTU टीम ने किया बरामद, ढाई साल पहले अपहृत हुआ था बच्च, 26 मार्च 2021 को हुआ था बच्चे का अपहरण, वॉर्न बेबी फोल्ड से बच्चे का हुआ था अपहरण, 9 साल के आयुष का हुआ था अपहरण, पुलिस ने मामले में दो लोगों को किया अरेस्ट, चौकी चौराहे स्थित वॉर्न बेबी फोल्ड का मामला.

➡️बदायूं- आईजी बरेली ने थाने का किया निरीक्षण, आईजी बरेली अचानक मूसाझाग थाने पहुंचे , निरीक्षण के दौरान थाना कार्यालय को देखा, हवालात,थाना परिसर,कम्प्यूटर कक्ष को देखा, महिला हेल्प-डेस्क, मेस अन्य का निरीक्षण किया, आईजी ने थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

➡️कन्नौज- बैटरी रिक्शा ने राहगीर को मारी टक्कर , गुस्साए राहगीर ने रिक्शा चालक को पीटा , बीच सड़क पर पिटाई का वीडियो वायरल, गुरसहयगंज के कस्बा चौकी की घटना.

➡️कन्नौज- 100 शैय्या अस्पताल में युवक ने की मारपीट , इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात सफाई कर्मी को पीटा, 100 शैय्या अस्पताल में तैनात है सफ़ाईकर्मी , सफाई कर्मी ने छिबरामऊ कोतवाली में दी तहरीर. छिबरामऊ स्थित 100 शैय्या अस्पताल का मामला.

➡️कन्नौज- महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ युवक ने की अभद्रता, सड़क पर स्कूटी खड़ी करने पर युवक ने अभद्रता, पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर, सीएचसी पर सीएचओ के पद पर तैनात है महिला, तिर्वा कस्बे के जवाहर नगर मोहल्ले का मामला.

➡️अलीगढ़- दबंगों ने युवती के साथ की छेड़छाड़, मां के विरोध करने पर दोनों को पीटा , पीड़ित ने एसएसपी से लगाई गुहार, पड़ोसी लड़कों पर छेड़छाड़ करने का आरोप, विरोध करने पर भाई को जान से मारने की धमकी, पीड़ित युवती को थाने से भगाया गया , टप्पल थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️प्रतापगढ़- मेडिकल कॉंलेज के सामने सरपत में मिला शव, शव मिलने से इलाके में मचा हड़कम्प, शव की पहचान मुन्ना चौहान के रूप में हुई, दो दिनों से घर से गायब था मुन्ना चौहान, प्रतापगढ़ के अंतू थाना इलाके का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- भीषण गर्मी के बीच मानसून ने दी दस्तक, झमाझम शुरू हुई बारिश, गर्मी से मिली निजात, जिलेभर में बारिश से लोगों ने ली राहत की सांस, बारिश से किसानों की फसलों को मिलेगा फायदा.

➡️फर्रुखाबाद- युवक के ऊपर पंखा गिरने से लगा करंट, करंट लगने से युवक की तड़प तड़पकर मौत, कादरी गेट क्षेत्र के पपियापुर की घटना.

➡️फर्रुखाबाद- स्वास्थ्य विभाग की नहीं सुधर रही व्यवस्थाएं , आदेश स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के ठेगे पर , शासन ने भेजा जिले में डीजल का पैसा , टॉर्च की रोशनी में इलाज की सूचना मिली थी , पैसा भेजने के बावजूद नहीं मिल रहीं सुविधाएं , भीषण गर्मी में मरीज हो रहा बेहाल , सीएओ ने इन्वर्टर लगाने के दिए थे निर्देश, कायमगंज की सीएचसी का मामला.

➡️उन्नाव- हैंड पम्प में लगे टुल्लू पम्प में उतरा करंट, करंट की चपेट में आने से किसान झुलसा, अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, माखी थाना क्षेत्र के सुब्बाखेड़ा का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का मिला शव, मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, नवविवाहिता की 3 वर्ष पहले हुई थी शादी, आलापुर थाना क्षेत्र के धनुकारा गांव का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला, आरोपी आरिज को आजीवन कारावास की सजा, सजा के साथ 5 हजार का जुर्माना लगाया, 30 जुलाई 2022 में हुई दुष्कर्म थी घटना.

➡️कानपुर- खत्म हुआ स्टेशन से पहचान-ए-कानपुर, सालों से लगी महापुरुष की प्रतिमा हटाया, मेट्रो कार्य के चलते हटाई गई प्रतिमा, रेलवे स्टेशन के सिटी साइड का मामला.

➡️कानपुर देहात- करंट लगने से किशोरी गंभीर रूप से घायल, परिजनों ने किशोरी को CHC में कराया भर्ती, हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल किया रेफर, भोगनीपुर क्षेत्र के हरदुआ गांव का मामला.

➡️इटावा- ट्रैवल एजेंसी के स्टाफ की दिखी गुंडई, एजेंसी की बस के कर्मचारियों ने की मारपीट, महिला,पुरुष यात्रियों के साथ की मारपीट, पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लिया, सदर क्षेत्र के शास्त्री चौराहे की घटना.

➡️बागपत- युवक का पेड़ से लटका हुआ मिला शव, कल से लापता युवक का शव मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, दत्तनगर के जंगल में मिला शव.

➡️बागपत- बागपत में बंदरों के झुंड का आतंक जारी , छत पर बैठे बुजुर्ग पर बंदरों का हमला,बंदरों के हमले में युवती समेत दो लोग घायल, दोनों घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, ग्रामीणों नें बंदरों को पकड़वाने की मांग की, खेकड़ा क्षेत्र के रटौल कस्बे का मामला.

➡️बागपत- डीएम ने प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ की बैठक, कॉलोनियों में जनता को सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश, अनाधिकृत कॉलोनियों का निर्माण करने वालों हो चिन्हित, जनता को मानक अनुरूप सुविधाएं सेवाएं देने दिए निर्देश, DM, ADM, समेत प्राधिकरण के अधिकारी रहे शामिल, बागपत डीएम के कार्यालय में हुई बैठक.

➡️बागपत-पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी युवक ने किशोरी के साथ किया था दुष्कर्म, आरोपी बदहवास हालत में छोड़कर हुआ था फरार , पुलिस ने कोर्ट के पेश कर आरोपी को भेजा जेल , बालैनी थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

➡️बदायूं- संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उघैती थाना क्षेत्र के करियामाई गांव का मामला.

➡️रायबरेली- सई नदी में युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या कर शव फेंकने की आशंका, परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी, उदयपुर थाना क्षेत्र के बसावन का पुरवा का मामला.

➡️चंदौली- पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश, पान विक्रेता को सरेराह मार दिया था असलहे से गोली, आरोपी ने मुगलसराय पुलिस के सामने किया सरेंडर, पुलिस ने आरोपी के लाइसेंसी असलहे को किया जब्त, पुलिस की छापेमारी से परेशान होकर किया सरेंडर.

➡️देहरादून- प्रदेश के कई जिलों में मौसम को लेकर ऑरेंज अलर्ट, मौसम विभाग ने 3 दिन का ऑरेंज अलर्ट जारी किया, चारधाम यात्रा के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया, डीजीपी अशोक कुमार ने पुलिस कर्मियों को दिए निर्देश, NDRF और SDRF की टीम को किया गया अलर्ट, अभी ऐसी कोई बात नहीं कि यात्रा को रोका जाए-DGP, अभी चारधाम यात्रा सुचारू रूप से चल रही है- DGP.

➡️काशीपुर- एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम का कैफे प्वॉइंट में छापा, छापेमारी से पहले ही कैफे संचालक कैफे बंदकर फरार , टीम ने मॉल के मैनेजर को सख्त हिदायत दी.

➡️रामनगर- टैम्पो और बाइक की भीषण टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत , दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामनगर के सांवल्दे की घटना.

➡️हरिद्वार- पुलिस ने 2 मोबाइल चोरों को किया गिरफ्तार, राहगीरों को निशाना बनाकर देते थे घटना को अंजाम, कनखल में कई बार चोरों ने मोबाइल लुटे, हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र का मामला.

➡️देहरादून- हरियाणा CM खट्टर ने SDRF जवानों की प्रशंसा की, ट्वीट के जरिए सरकार का भी आभार व्यक्त किया , हरियाणा की 3 महिलाओं की बिगड़ी थी तबीयत-खट्टर, एसडीआरएफ ने बिना देर किए अस्पताल पहुंचाया-खट्टर, केदारनाथ दर्शन के लिए गई थी तीनों महिलाएं.

➡️दिल्ली- 30 जून को दिल्ली विवि जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, विवि के शताब्दी समारोह में शामिल होंगे प्रधानमंत्री, शिक्षामंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी होंगे कार्यक्रम में शामिल.

➡️दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह ने सर्वदलीय बैठक ली, मणिपुर को लेकर सर्वदलीय बैठक हुई

Related Articles

Back to top button