WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें……* 08.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें……* 08.06.2022

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,स्वामी प्रसाद मौर्य बहुत सीनियर नेता हैं– अखिलेश,दोनों सदनों में समय-समय पर बात रखी– अखिलेश,उन्होंने सरकारों को घेरने का काम किया है- अखिलेश,विधान परिषद में जनता की आवाज उठाएंगे- अखिलेश,स्वामी प्रसाद मौर्य और सभी सदस्यों को बधाई-अखिलेश।

➡लखनऊ- सपा के चारों MLC प्रत्याशियों ने नामांकन किया,स्वामी प्रसाद मौर्य ने MLC के लिए नामांकन किया, अखिलेश यादव की मौजूदगी में नामांकन किया, शहनवाज खान शब्बू ने MLC के लिए नामांकन किया, मुकुल यादव ने एमएलसी के लिए नामांकन किया, सोबरन यादव के बेटे हैं मुकुल यादव, जासमीर अंसारी ने एमएलसी के लिए नामांकन किया, अब्दुल्ला आजम अखिलेश यादव के साथ रहे मौजूद, सपा प्रत्याशियों के नामांकन में अखिलेश रहे मौजूद.

➡लखनऊ- नामांकन के बाद विधानसभा अध्यक्ष से मिले अखिलेश, सतीश महाना से अखिलेश यादव की मुलाकात, विधानसभा अध्यक्ष के कमरे में बैठे रहे अखिलेश यादव, स्वामी प्रसाद मौर्य और कई वरिष्ठ नेता साथ मौजूद रहे, आधे घंटे से अधिक चली मुलाकात,चाय पर हुई चर्चा।

➡लखनऊ- प्रसपा कार्यालय में हो रही बैठक खत्म, पदाधिकारियों के साथ कार्यालय पर बैठक की, संगठन,तमाम मुद्दों पर पदाधिकारियों से बात की, शिवपाल यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई, 2024 की तैयारियों को लेकर भी बैठक में चर्चा।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, नामांकन करने वाले सदस्यों को बधाई- अखिलेश, स्वामी प्रसाद मौर्य जनता की आवाज उठाएंगे- अखिलेश, नामांकन करने वाले चारों सदस्यों को बधाई– अखिलेश.

➡आगरा- महान दल ने सपा से गठबंधन तोड़ा,एमएलसी सीट नहीं मिलने से केशव देव मौर्य नाराज, केशव देव मौर्य का महान दल गठबंधन से अलग, महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य का बयान, समाजवादी पार्टी पर केशव देव मौर्य ने बोला हमला, सपा को मेरी जरूरत नहीं, इसलिए अलग हो रहा हूं- केशव देव, दबाव डालने वालों को राज्यसभा,विधान परिषद भेज रहे हैं, मुझसे अखिलेश यादव बात भी नहीं करते- केशव देव मौर्य, केशव देव मौर्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य को कठपुतली बताया, एमएलसी की सीट ना मिलने से नाराज हैं केशव देव मौर्य।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले से जुड़ी बड़ी खबर,स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद की याचिका हुई खारिज,पूजा-पाठ के अधिकार को लेकर दायर की थी याचिका,सुनवाई के दौरान कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा,17 से 31 मई तक आप कहां थे– कोर्ट,31 मई तक याचिका क्यों नहीं डाली गई– कोर्ट,DHC सिविल महेंद्र प्रसाद पांडेय ने याचिका की खारिज।

➡उन्नाव- उन्नाव में जल निगम का बड़ा कारनामा, बिना सूचना जल निगम ने खोद डाली नहर पटरी, पाइप डालने के नामपर नियमों की उड़ाई धज्जियां, पाइप डालने के बाद खोखली नहर पटरी धंसना शुरू, नहर पटरी कटने से इलाके में जलभराव बनेगी समस्या, बिना एनओसी लिए ही खोद डाली गई नहर पटरी, एक्सईएन जल निगम केके कटियार का कारनामा।

➡बरेली- सेफ्टी टैंक की दीवार गिरने से हादसे का मामला,तीसरे बच्चे की आज अस्पताल में मौत,2 बच्चों की कल ही हो चुकी थी मौत,तीनो बच्चों के परिवार में मचा कोहराम,आशीष, वरुण और वीरेश तीनो बच्चों की मौत,बिथरी चैनपुर थाने के रजऊ परसपुर का मामला.

➡सोनभद्र- दुकानदार की पीट पीटकर निर्मम हत्या, चाट,फुल्की की दुकान लगाता था मृतक,युवक ने रॉड से हमलाकर की हत्या, उधारी के रुपए मांगने पर की हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, रायपुर थाना के डोरिया मोड़ का मामला.

➡सोनभद्र- संदिग्ध हालत में झुलसी विवाहिता की मौत, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत, ससुरालियों पर जलाकर मारने का आरोप, मृतका के जलने के बाद का वीडियो आया सामने, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पन्नूगंज थाना के बनौरा गांव का मामला.

➡गोंडा- शहर में अतिक्रमण के खिलाफ बड़ा अभियान, ध्वस्तीकरण से पहले मकानों पर लाल निशान, बीच सड़क से 66 फुट कब्जा हटाने की तैयारी, अंबेडकर चौराहे के दोनों ओर 30 दुकानें चिन्हित, चिन्हित दुकानों,तमाम पक्के निर्माण हुए, लोगों को प्रशासन ने दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम, 48 घंटे बाद जमीदोज होंगे दुकान और मकान, पीडब्ल्यूडी नगरपालिका मिलकर गिराएंगे कब्जा।

➡हापुड़- पटाखा फैक्ट्री में 13 मजदूरों की मौत मामला, UPSIDC के सहायक प्रबंधक धीरज मिश्रा गिरफ्तार, 25 हजार रिश्वत लेकर गलत रिपोर्ट लगाई थी, अवैध फैक्ट्री पर धीरज मिश्रा ने मेहरबानी दिखाई थी, निरीक्षण के दौरान फैक्ट्री मालिक से रिश्वत ली थी, धौलाना के तहसीलदार ने दर्ज कराई एफआईआर।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पेपर मिल में लगी भीषण आग, पेपर मिल में आग लगने से लाखों का नुकसान, पेपर मिल में लगी आग से इलाके में हड़कंप, दमकल विभाग टीम आग बुझाने में जुटी, बीड़ी फेकने की वजह लगी मिल में आग, मिल से कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान, नई मंडी के श्री सिद्धिबली पेपर मिल का मामला।

➡बांदा- खनिज डायरेक्टर रोशन जैकब ने की कार्रवाई, दो बालू खदानों पर रोशन जैकब ने की कार्रवाई, दोनों खदानों पर तत्काल प्रतिबंध लगाने के निर्देश, अवैध खनन से राजस्व क्षति के वसूली के निर्देश, खनिज, अधिकारी पर भी की अनुशासनात्मक कार्रवाई, खपटिहा और मरौली खदान में की गई कार्रवाई.

➡प्रतापगढ़- एसपी के निर्देशन में पुलिस को मिली कामयाबी, लालगंज पुलिस ने बरामद किया 77 किलो गांजा, स्वाट टीम,लालगंज पुलिस ने बरामद किया गांजा, एक अभियुक्त को पुलिस ने गांजा के साथ दबोचा, पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में दर्ज किया केस, लालगंज के हण्डौर तिराहे से पुलिस ने पकड़ा गांजा।

➡गोंडा- मुजेहना में ब्लॉक प्रमुख के लिए मतदान, 11 बजे से अब तक कई बीडीसी ने डाले वोट, मतदान की प्रक्रिया 3 बजे तक होगी खत्म, 3 बजे के बाद होगी मतों की गिनती, मुजेहना ब्लॉक में 102 ग्राम पंचायत सदस्य, डीएम, एसपी ने लिया मतदान का जायजा.

➡मिर्जापुर- पुलिस ने 1.5 करोड़ का गांजा किया बरामद,पुलिस ने 7.60 क्विंटल गांजा बरामद किया,मामले में ट्रक चालक सहित 2 लोग गिरफ्तार,पुलिस एक फरार आरोपी की कर रही है तलाश,पड़री थाना पुलिस ने मामले में की कार्रवाई।

➡बरेली- गोदाम से 6 फ्रिज,4 वाशिंग मशीन चोरी, रिक्शा चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सुबह-सुबह रिक्शे पर लादकर ले जा रहा था, मैनेजर ने चौकीदार से मिलकर दिया अंजाम, नाबाबगंज के राधा टाकीज के सामने की घटना।

➡कानपुर- संदिग्ध हालत में करीब डेढ़ दर्जन घरों में लगी आग, आग की लपटों के से घरों का सामान जलकर राख, ग्रामीणों ने पुलिस,फायर बिग्रेड को दी जानकारी, फायर बिग्रेड कर्मियों ने आग पर पाया काबू, साढ़ थाना क्षेत्र के असनिया गांव की मामला।

➡बुलंदशहर- निरीक्षण करते मंत्री सुरेश खन्ना की फोटो वायरल, सफाई व्यवस्था का जायजा लेते फोटो हुई वायरल, गंदी-कूड़े पर सुअर घूमते रहे, मंत्री निरीक्षण कर निकले, बुलंदशहर के ऊपरकोट इलाके का मामला।

➡कानपुर- पुलिस ने कोर्ट से मांगी हयात और उसके साथियों की रिमांड, हिंसा के मास्टरमाइंड हयात की रिमांड के लिए लगाई अर्जी, पुलिस ने चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में लगाई अर्जी।

➡उन्नाव- सड़क किनारे अवैध रूप से संचालित हो रहे टेम्पो स्टैंड, एक दर्जन से ज्यादा टेम्पो-बस स्टैंड का हो रहा संचालन, खुलेआम धड़ल्ले से जारी सभी स्टैंडों पर वसूली।

➡मुरादाबाद- फर्जी एटीएम से धोखाधड़ी करने वाले 2 गिरफ्तार, निकेश कुमार,राकेश को गिरफ्तार कर भेजा जेल, 20 एटीएम,7 आधार कार्ड सहित कई सामान बरामद, मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र का मामला।

➡बांदा- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, युवक ने संदिग्ध हालत में की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नरैनी कोतवाली के नरैनी कस्बे का मामला .

➡गाजीपुर- पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूट और ठगी की घटना को देते थे अंजाम, गिरफ्तार अभियुक्तों में एक होमगार्ड भी शामिल, सादात थाना क्षेत्र पुलिस को मिली कामयाबी।

➡दिल्ली- BJP सांसद वरुण गांधी ने रेल मंत्री को पत्र लिखा,RRB-NTPC की परीक्षा को लेकर वरुण ने पत्र लिखा,परिक्षार्थियों की समस्याओं के समाधान की जानकारी मांगी,परिक्षार्थियों के परीक्षा केंद्र बहुत दूर-दूर बनाए गए थे,वरुण गांधी ने रेल मंत्री को पत्र लिखकर कई सुझाव दिए थे,वरुण ने रेल मंत्री को लिखा पत्र ट्विटर पर साझा किया।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान, देश में कोयला,बिजली संकट महीनों से चल रहा- राहुल, सरकार ने राज्यों को बाहर से कोयला खरीद को कहा- राहुल, सरकार ने घरेलू कोयले में कटौती शुरू कर दी – राहुल 24 घंटे बिजली मिलेगी वाली बात कोरी बयानबाजी- राहुल.

➡दिल्ली- यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर का बयान, रामपुर और आजमगढ़ में हम जीतेंगे–अनिल राजभर, कानपुर हिंसा पर बोले मंत्री अनिल राजभर, कार्रवाई जाति-धर्म देखकर सरकार नहीं करती- राजभर, अशांति पैदा करने वालों पर कार्रवाई होगी– अनिल राजभर।

➡दिल्ली- अंशु प्रकाश मामले में CM केजरीवाल का ट्वीट, भगवान हमारे साथ है– अरविंद केजरीवाल, ईश्वर का हम पर आशीर्वाद है- अरविंद केजरीवाल, अंशु प्रकाश की याचिका आज कोर्ट ने खारिज।

➡दिल्ली- महिला क्रिकेटर मिताली राज ने लिया संन्यास,क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से मिताली का संन्यास,वर्षों तक टीम का नेतृत्व करना सम्मान की बात-मिताली।

➡उत्तराखंड- चारधाम यात्रा में अव्यवस्थाओं और घोड़ों की मौत मामला, उत्तराखंड हाईकोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार को नोटिस दिया, चारधाम यात्रा के जिलों के डीएम को नोटिस जारी किया, उत्तराखंड हाईकोर्ट ने नोटिस पर 22 जून तक जवाब मांगा, चारधाम यात्रा के लिए क्या व्यवस्थाएं की गईं – हाईकोर्ट।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button