WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें……13.08.22

शेखर न्यूज़ पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें……13.08.22

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, सदन सुचारु चले यही प्राथमिकता- केशव, ‘बिहार में 2014 से अच्छा रिजल्ट आएगा’, सुनील बंसल ने पार्टी का मजबूत किया-केशव, ‘सुनील बंसल की जितनी प्रशंसा की जाए कम’, पार्टी के अंदर सारी चीजें ठीक हैं- केशव मौर्य, तिरंगा यात्रा से अखिलेश यादव परेशान-केशव, ‘राजभर अगर आग्रह करेंगे तो नेतृत्व विचार करेगा’.

➡लखनऊ- फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर विरोध प्रदर्शन, फिल्म का हिन्दू महासभा ने किया विरोध, महानगर थाने में पहुंचे हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता, शिशिर चतुर्वेदी ने महानगर थाने में की नारेबाजी, कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया, पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया.

➡लखनऊ- CBSE की टॉपर तान्या सिंह ने सीएम से भेंट की, बुलंदशहर की छात्रा तान्या ने सीएम से भेंट की, मुख्यमंत्री ने तान्या को उपलब्धि के लिए बधाई दी, CM ने उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभाकामनाएं भी दीं.

➡लखनऊ- फिल्म लाल सिंह चड्ढा के भारी विरोध, विरोध को देखते हुए पीएसी तैनात हुई, निशानतगंज स्थित उमराव मॉल के बाहर PAC तैनात, हिन्दू संगठनों का विरोध देखते हुए फोर्स तैनात.

➡लखनऊ- ठाकुरगंज में नकली चाय की फैक्ट्री पकड़ी गई, एसटीएफ और खाद्य विभाग टीम की छापेमारी, गोल्डन टी नाम से नकली चाय बेच रहे थे, छापेमारी कर तीन लोगों को किया गिरफ्तार, ठाकुरगंज के यासीन गंज इलाके का मामला.

➡लखनऊ- रक्षाबंधन पर जेलों में मुलाकात की विशेष व्यवस्था हुई थी, 70 हजार से अधिक मुलाकातियों ने बंदियो से मुलाकात की प्रदेशभर के कारागारों में विशेष व्यवस्था की गई गई थी.

➡लखनऊ- सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या का पुलिस को नोटिस, स्वामी प्रसाद मौर्या ने मानहानि का नोटिस भेजा, नोएडा पुलिस कमिश्नर को मानहानि का नोटिस, नोएडा पुलिस कमिश्नर को मानहानि का नोटिस, मौर्या ने हर्जाने में साढ़े 11 करोड़ रुपए मांगे, त्यागी को ‘विधायक’ स्टीकर देने की बात कही थी, नोएडा CP ने स्टीकर मुहैया कराने की बात कही थी.

➡लखनऊ- AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह की प्रेस वार्ता, AAP ने नोएडा, लखनऊ, आगरा में तिरंगा यात्रा की-संजय, वाराणसी में इसे करने नहीं दिया गया- संजय सिंह, ‘तिरंगा एकता, भाईचारे, देश की तरक्की का प्रतीक है’, कल AAP पूरे प्रदेश में तिरंगा यात्रा निकलेगी-संजय, 15 लाख करोड़ का बोझ ये जनता कैसे उठाएगी-संजय, पूंजीपतियों का 15 लाख करोड़ माफ किया गया-संजय, इसका जवाब देश की जनता भी चाहती है-संजय सिंह, गोमती नदी के सफाई में हमारे मित्र लगे हुए हैं-संजय, महंगाई की मार जनता झेल रही है- संजय सिंह, ‘दाल चावल पर टैक्स लगा है दूध-दही,छाछ पर टैक्स’

➡हरदोई- दबंग ने युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, गंभीर हालत में युवक जिला अस्पताल रेफर, पत्नी के साथ ससुराल पहुंचा था पीड़ित युवक, पाली कस्बे का रहने वाला है पीड़ित युवक, पचदेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम कूड़ी का मामला.

➡आगरा- ताजमहल में एंट्री को लेकर 2 पुलिसकर्मियों में बहस, स्टे गाइडों के साथ मिलकर करा रहे थे वीआईपी एंट्री, निशुल्क होने के बाद भी पर्यटकों से लिया जा रहा पैसा, स्टे गाइडो, पुलिस की मिलीभगत से पर्यटकों से लूट, वीआईपी एंट्री कराने की एवज में पर्यटकों से वसूली, ताजमहल के पूर्वी गेट का है मामला.

➡बिजनौर- चोरी के शक में नाबालिग की पिटाई, बच्चे को दरवाज़े से बांधकर की पिटाई, ग्रामीणों ने पिटाई करके बच्चे को गांव में घुमाया, बच्चे पर दुकान से रुपए चोरी करने का आरोप, थाना किरतपुर के गांव सराय इमा का मामला.

➡चंदौली- तिरंगा अभियान का महेंद्र नाथ पांडेय ने किया शुभारंभ, स्व गुरुबख्श कपाही के घर ध्वजारोहण कर शुभारंभ, 25 करोड़ लोग तिरंगा लेकर बनाएं नया रिकॉर्ड- महेंद्र, संघ ने हमेशा राष्ट्र ध्वज का सम्मान किया- महेंद्र.

➡बदायूं- गंगा में चार दोस्त डूबे, एक की मौत, पशु चराने कटरी इलाके में गए थे चारों दोस्त, अचानक गंगा में नहाने उतरे तो हुआ हादसा, उझानी कोतवाली के नूरगंज पूर्वी गांव का मामला.

➡जौनपुर- दिल्ली से वाराणसी जा रही टूरिस्ट बस दुर्घटनाग्रस्त, बस में लगभग 4 दर्जन यात्री बस पर थे सवार, 2 दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस बल मौजूद, राहत बचाव कार्य जारी, जफराबाद थाना क्षेत्र का है मामला.

➡बलिया- जमीन विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में एक पक्ष से 5 लोग गंभीर घायल, उभांव के सहिया हल्दी रामपुर की घटना.

➡कानपुर देहात- ड्यूटी के दौरान घायल हेड कांस्टेबल की अस्पताल में मौत, एक सप्ताह पूर्व कांवड ड्यूटी में हुआ था हादसा, बाइक सवारों की चपेट में आने से हुआ था हादसा, कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में चल रहा था इलाज, कांस्टेबल नरेन्द्र यादव की मौत से पुलिस महकमे में मातम, थाना राजपुर में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे नरेन्द्र.

➡बांदा- बांदा में नाव हादसे मामले से जुड़ी खबर, आज 8 लोगों के शव बरामद किए गए, अब तक 11 लोगों के शव हो चुके बरामद, फतेहपुर-बांदा से अब तक 11 शव बरामद, लापता लोगों में 4 और लोग सुरक्षित घर पहुंचे हैं, डूबे लोगों में अब तक 17 लोग सुरक्षित बचे हैं, NDRF और SDRF टीम लगातार रेस्क्यू में जुटी है.

➡प्रयागराज- सपा ब्लॉक प्रमुख मो. मुज्जफर की संपत्ति कुर्क, खुल्दाबाद के रोशनबाग इलाके में स्थित संपत्ति कुर्क, कुर्क की गई संपत्ति पर प्रशासन ने लगाया नोटिस बोर्ड, एसपी सिटी,एसडीएम के नेतृत्व में की गई कुर्की, गैंगस्टर के तहत की गई कुर्की की कार्रवाई, मुजफ्फर के खिलाफ गौ तस्करी के तहत दर्ज है केस, मौजूदा समय में जेल में बंद है मोहम्मद मुजफ्फर.

➡गोंडा- मिठाई की आड़ में डिब्बे के नाम पर ठगी, 1 किलो मिठाई पर सवा 200 रुपए की ठगी, 2 हजार की मिठाई, सवा 2 सौ रुपये का डिब्बा, सोशल मीडिया में वायरल सवा सौ ग्राम का डिब्बा, नानक स्वीट का गोंडा में चल रहा गोरखधंधा, पुलिस तक पहुंची नानक स्वीट की शिकायत.

➡मैनपुरी- पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह का बड़ा बयान, यति नरसिंहानंद सिरफिरे हैं- मंत्री जयवीर सिंह, देश में ऐसे लोगों की कमी नहीं है- मंत्री जयवीर सिंह, ऐसे लोगों ने महात्मा गांधी तक को नहीं छोड़ा-मंत्री, ‘आज से 25 साल बाद भारत विश्व की अगुवाई करेगा’.

➡सम्भल- 2 माह पूर्व महिला की ससुरालवालों ने की थी हत्या, पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस किया था, तीन आरोपियों को पुलिस भेज चुकी है जेल, शेष आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा, दर्जनों महिलाओं ने किया सीओ ऑफिस पर हंगामा, गिरफ्तार करने का 3 दिन का दिया अल्टीमेटम, चंदोसी कोतवाली क्षेत्र का है मामला.

➡एटा- डीएम अंकित अग्रवाल की बड़ी कार्रवाई, सपा नेता रामेश्वर सिंह यादव बैंक खातों को कराया सीज, सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव के बैंक खातों को कराया सीज, कोतवाली नगर में दर्ज गैंगस्टर मामले में की गई कार्रवाई, एटा कोतवाली देहात इंस्पेक्टर मामले की कर रहे हैं जांच.

➡लखीमपुर- चार दिन किसानों का बड़ा धरना-प्रदर्शन, किसान नेता राकेश टिकैत भी 4 दिन धरना देंगे, संयुक्त मोर्चा के 31 संगठन देंगे धरना, 18 से 21 अगस्त धरना-प्रदर्शन में शामिल होंगे, मंत्री टेनी की बर्खास्तगी को लेकर इकट्ठा होंगे किसान, किसानों पर दर्ज केस को लेकर इकट्ठा होंगे किसान, राजापुर मंडी में होगा धरना प्रदर्शन.

➡मुरादाबाद- अवैध संबंध के चलते युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती, युवक की पत्नी के प्रेमी ने मारी है गोली, घटना के बाद महिला और प्रेमी युवक फरार, मैनाठेर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की घटना.

➡प्रयागराज- अनूठे अंदाज में निकाली गई नाव तिरंगा यात्रा, गंगा-यमुना की लहरों के बीच नाव पर निकाली यात्रा, दर्जनों नावों ने एक साथ तिरंगा लगाकर निकाली यात्रा, संगम के तट पर धर्मध्वज के साथ फहराया तिरंगा, बीजेपी विधि प्रकोष्ठ की ओर से निकाली गई थी यात्रा.

➡आगरा- चम्बल नदी में तेजी से बढ़ रहा पानी, नदी के पानी मे घुसा युवक डूबा, लोगों ने युवक को निकाला बाहर, पानी में डूबने से युवक की मौत, पिनाहट क्षेत्र की चम्बल नदी का मामला.

➡बलिया- सपा नेताओं ने निकाली तिरंगा यात्रा, हाथों में तिरंगा लेकर सड़कों पर निकले सपा नेता.

➡मुरादाबाद- घर के बाहर खड़ी बाइक चुरा ले गए 2 चोर, चोरी की घटना हुई सीसीटीवी कैमरे में क़ैद, सिविल लाइंस के रामगंगा विहार कॉलोनी की घटना.

➡देहरादून- उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर, UKSSSC की भर्तियों में भ्रष्टाचार का मामला, अब सचिव संतोष बडोनी को भी हटाया गया, सरकार ने सचिव संतोष बडोनी को हटाया, संयुक्त सचिव सुरेंद्र सिंह रावत को अतिरिक्त प्रभार, संतोष बडोनी कई सालों से आयोग में डटे हुए थे.

➡देहरादून- एसएसपी देहरादून ने किया औचक निरीक्षण, देहरादून के यातयात व्यवस्था का जायजा लिया, अवैध अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए गए.

➡चंपावत- सीएम पुष्कर सिंह धामी का चंपावत दौरा, हर घर तिरंगा अभियान में शामिल हुए CM, नेपाल सीमा पर मंच गांव पहुंचे सीएम धामी, सीएम धामी ने ग्रामीणों का हौसला बढ़ाया, तिरंगा हमारी आन बान शान- मुख्यमंत्री धामी.

➡हरिद्वार- पुलिस ने 3 आरोपी को किया गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपी को जेल भेजा, गोलीकांड मामले का पुलिस ने किया खुलासा, कनखल थाना क्षेत्र की घटना.

➡हल्द्वानी- 150 पुलिसकर्मियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, सिविल पुलिस,सीपीयू,फायर ब्रिगेड कर्मी भी शामिल, कोतवाली थाने से निकली तिरंगा यात्रा.

➡रुड़की- SP, SDM के नेतृत्व में निकाली गई तिरंगा, DM , SP देहात पैदल तिरंगा यात्रा में शामिल, पुलिसकर्मी तिरंगा झंडा लेकर निकाली रैली, तहसील से बाजार तक में निकाली गई तिरंगा यात्रा.

➡टिहरी- बीजेपी मंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ निकाली तिरंगा यात्रा, अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की, स्वाभिमान, सम्मान का प्रतीक है तिरंगा- मंत्री प्रेमचंद, शहरी विकास मंत्री ने निकाली चंबा में निकाली तिरंगा यात्रा, शहरी विकास मंत्री ने चंबा में निकाली तिरंगा यात्रा.

➡बाजपुर- नगर पालिका ने स्कूली बच्चों के साथ तिरंगा रैली निकाली, नगर पालिका टीम ने लोगों को तिरंगे झंडे वितरित किए, आजादी के अमृत महोत्सव में प्रतिभाग करने की अपील की, पालिका के अधिशासी अधिकारी भी तिरंगा यात्रा में शामिल हुए, बाजपुर नगर पालिका निकाली गई तिरंगा यात्रा.

➡दिल्ली- दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का ट्वीट, पहली बार देश में दूध-दही-आटे-चावल पर टैक्स-सिसोदिया, ‘केंद्र सरकार के पास शिक्षा स्वास्थ्य के लिए पैसे नहीं है’, BJP इधर उधर की बात बंद करे और जवाब दे- सिसोदिया, ‘दोस्तों के 10 लाख करोड़ के लोन, 5 लाख करोड़ का टैक्स माफ किया’, देश की अर्थव्यवस्था का भट्टा क्यों बिठा दिया?-सिसोदिया.

Related Articles

Back to top button