WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें……13.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें……13.08.22

➡लखनऊ- एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार का बयान, आतंकी की गिरफ्तार पर एडीजी का बयान, जैश ए मोहम्मद के सदस्य से संपर्क थी-ADG, 2018 में नदीम का संपर्क हुआ थी- एडीजी, ‘उसी ने नदीम को पाकिस्तान-अफगानिस्तान से जोड़ा’, सोशल मीडिया पर नदीम की फेक आईडी बनी थी-ADG, ‘नदीम अफगानिस्तान-पाकिस्तान के हैंडलरों के संपर्क में था’, फ़्लैग कोड के निर्देश जारी किए गए हैं- एडीजी एलओ, निर्देशों को सबको इसका पालन करना होगा-ADG.

➡लखनऊ- सम्मान समारोह में पहुंचे सीएम योगी, देश के वीरों को सीएम ने सम्मानित किया, वीरों और शहीदों को सीएम ने नमन किया, सब एरिया, सेंट्रल कमांड में हो रहा कार्यक्रम, आजादी के अमृत महोत्सव पर कार्यक्रम, अनेक बलिदानों के बाद स्वाधीनता मिली-सीएम, वीर जवानों ने भारत के अखंडता की रक्षा की -सीएम, वीरों ने बलिदान देकर देश को आजाद कराया-सीएम, वीर सपूतों को दिल से धन्यवाद-सीएम योगी।

➡लखनऊ- मुख्य सचिव की उपस्थिति में रिहर्सल सम्पन्न कराई गई, 15 अगस्त को होने वाले रियल टाइम रिहर्सल सम्पन्न, विधानसभा के सामने होने भव्य आयोजन किया जाएगा, मंडलायुक्त डॉ रौशन जैकब, पुलिस आयुक्त उपस्थित रहे, आयोजन की रिहर्सल में व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराया।

➡लखनऊ- शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद ने तिंरगा लहराया, बड़ा इमामबाड़ा के अंदर तिंरगा लहराया गया, नमाज़ के बाद नमाजियों ने हाथों में तिंरगा थामा, आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत तिंरगा लहराया, शिया धर्मगुरु ने स्थापित किया तिरंगा झंडा, बड़ा इमामबाड़ा में कल्बे जव्वाद ने तिरंगा स्थापित किया।

➡लखनऊ- लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में 2 अफसरों के तबादले, राजेश कुमार श्रीवास्तव अपर पुलिस उपायुक्त मध्य बने, मनीषा सिंह अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी बनाई गईं।

➡लखनऊ- इमामबाड़ा लखनऊ में लहराएगा तिरंगा, हर घर तिरंगा अभियान के तहत लगाया जाएगा तिरंगा, मौलाना कल्बे जवाद इमामबाड़ा में लगाएंगे तिरंगा, आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा अभियान।

➡मेरठ- नोएडा पुलिस के खिलाफ त्यागी समाज की महापंचायत, संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा का हुआ गठन, श्रीकांत त्यागी फैमिली की महिलाओं से अभद्रता हुई, महिलाओं को कई दिन तक अवैध हिरासत में रखा, श्रीकांत पर गैंगस्टर, रासुका की कार्रवाई का विरोध, 21 अगस्त को त्यागी समाज नोएडा में जुटेगा, पुलिस, बीजेपी नेताओं के खिलाफ होगा आंदोलन, मेरठ के टिंबकटू होटल में महापंचायत।

➡अमरोहा- प्रसव के बाद महिला की मौत का मामला, निजी अस्पताल में हुई थी महिला की डिलीवरी, महिला की मौत के बाद अस्पताल संचालक फरार, 6 घंटे से महिला का शव अस्पताल के गेट पर रखा, परिजनों ने हंगामा काटकर अस्पताल में की तोड़फोड़, अस्पताल संचालक को बुलाने की मांग कर रहे परिजन, गजरौला थाना क्षेत्र के यस नर्सिंग होम का मामला।

➡प्रयागराज- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची प्रयागराज, चन्द्रशेखर आजाद पार्क में प्रदर्शनी का किया अवकोलन, शहीदों के परिजनों के सम्मान समारोह में शामिल हुई हैं, सांसद केशरी देवी पटेल,सांसद रीता बहुगुणा जोशी भी मौजूद, अमर शहीद चन्द्रशेखर आजाद पार्क में हो रहा कार्यक्रम, जिला प्रशासन प्रयागराज ने कार्यक्रम का किया आयोजन।

➡प्रयागराज- स्मृति ईरानी स्कूटी चला कर पहुंची आजाद पार्क, रीता बहुगुणा जोशी स्कूटी पर बैठकर पहुंची पार्क, केसरी देवी पटेल भी स्कूटी पर बैठकर पहुंची पार्क, आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची हैं, 16 शहीदों के परिजनों को भी सम्मानित किया, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मकसूद उल्ला को भी सम्मानित, आंगनवाड़ी कार्यकर्ती को बांटी बच्चों की किट।

➡अलीगढ़- नाबालिग से ग्रामीण युवक ने की छेड़छाड़, विजयगढ़ में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, परिजनों ने छेड़छाड़ करते हुए युवक को पकड़ा, मौके पर पहुंची पुलिस पीटते हुए ले गई थाने, पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया, अकराबाद थाना इलाके के एक गांव का मामला।

➡अमरोहा- मुस्लिम समाज के लोगों ने निकाली तिरंगा रैली, मदरसे के छात्र भी रैली में हुए शामिल, हाथों में तिरंगा लेकर मदरसा छात्रों ने निकाली रैली, मुस्लिम समाज ने राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया, हुसैनी चौक से पूरे कस्बे में निकाली गई यात्रा, नौगावा सादात में मुस्लिम समाज ने निकाली रैली।

➡बलिया- महावीरी झंडा जुलूस में हुई हत्या का खुलासा, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुलिसकर्मियों की जांच के बाद होगी कार्रवाई, पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में हुई थी युवक की हत्या, हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू भी हुआ बरामद।

➡प्रयागराज- गौ-तस्कर मो. मुजफ्फर की संपत्ति आज की जाएगी कुर्क, खुल्दाबाद थाना के रोशन बाग में है संपत्ति, गैंगस्टर एक्ट के तहत की जाएगी कुर्की की कार्रवाई, सपा नेता मो. मुजफ्फर कौड़िहार का है ब्लॉक प्रमुख, गौ तस्करी के आरोप में जेल में बंद रहते जीता था चुनाव।

➡बाराबंकी- राष्ट्रीय पक्षी मोर का अज्ञात लोगों ने किया शिकार, जाल में फंसने से राष्ट्रीय पक्षी मोर की हुई मौत, ग्रामीणों के शोर मचाने पर शिकारी हुए फरार, सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंची, मोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली बदोसराय के हजरतपुर गांव का मामला।

➡अमरोहा- पूरे शहर में निकाली गई तिरंगा यात्रा, DM बीके त्रिपाठी के नेतृत्व में निकली रैली, रैली में महिलाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, तिरंगा रैली का पुष्प वर्षा से हुआ स्वागत, DM ने हर घर तिरंगा लगाने की अपील की, शहर के मुख्य बाजार से निकली तिरंगा यात्रा।

➡आगरा- तेज रफ्तार दौड़ती रोडवेज बस हुई बेकाबू, स्टेयरिंग फेल होने से बिजली के पोल से टकराई, रोडवेज बस में सवारियों की जान बाल-बाल बची, बिजली के तार टूटकर बस पर गिरे, 3 पोल टूटे, तत्काल कराई गई बिजली आपूर्ति बंद, डौकी थाना के फतेहाबाद रोड क्षेत्र का मामला।

➡बरेली- प्रधानी की रंजिश में दबंगों ने की मारपीट, महिला समेत कई लोगो को जमकर पीटा, मारपीट की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, जमकर चले लाठी-डंडे, तमाशबीन बनी रही भीड़, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, भमोरा थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव की घटना।

➡मुज़फ्फरनगर- श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर त्यागी समाज में रोष, त्यागी बाहुल्य गांवों में भाजपा नेताओं की नो एंट्री के लगे बैनर, भाजपा के पूर्व विधायक प्रमोद उठवाल को गांव से निकाला, प्रमोद उठवाल गांव में गए थे जनसम्पर्क के लिए, श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर चल रहा है विरोध।

➡कानपुर देहात- युवक का शव नलकूप में लटका मिला, साड़ी के सहारे लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने 5 लोगों पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी, भोगनीपुर के गांव बंजारनडेरा सुनरापुर का मामला।

➡बुलन्दशहर- आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस से हाथापाई, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, आरोपी को छुड़ाने की कोशिश कर रहीं महिलाएं, काफी मशक्कत से आरोपी को पकड़कर ले गई पुलिस, बुलन्दशहर के पहासू थाना क्षेत्र का मामला।

➡सोनभद्र- अमृत महोत्सव पर टोलकर्मियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, टोलकर्मियों ने लगभग 15 किमी तक निकली तिरंगा यात्रा, अभियान के तहत सैकड़ों घरों पर झंडे भी लगवाए, राबर्ट्सगंज लोढ़ी टोल, अन्य तीनों टोल पर निकली यात्रा।

➡गाजियाबाद- कार से बाइक टच होने के बाद हुआ विवाद, बाइक सवार युवक ने कार पर किया पथराव, बाइक सवार युवक गाड़ी का शीशा भी तोड़ा, युवक के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट, मोदीनगर के मेरठ रोड की घटना।

➡उन्नाव- डीएम-एसपी ने शहीद स्थल पर जाकर दी श्रद्धांजलि, ठा. जसा सिंह स्मारक भवन पहुंच शहीदों को किया नमन, बच्चों द्वारा निकाली जा रही तिरंगा यात्रा में भी शामिल, डीएम-एसपी समाधान दिवस में आये थे बांगरमऊ।

➡फतेहपुर- बांदा नाव हादसे में मंत्री राकेश सचान का बयान, लापरवाही करने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई- सचान, जल्दी मामले की जांच रिपोर्ट सीएम को सौंपेंगे- सचान, मृतकों के परिजनों के साथ पूरी सरकार खड़ी है- सचान।

➡पीलीभीत- भ्रष्ट कोतवाल के खिलाफ भाकपा का अनशन, भ्रष्ट रवैये, फर्जी मुकदमे दर्ज करने के विरोध में प्रदर्शन, सैकड़ों कार्यकर्ता ने कोतवाल के खिलाफ खोला मोर्चा, बीसलपुर कोतवाली के रामलीला मैदान का मामला।

➡बरेली- 2 पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, मारपीट में आधा दर्जन लोग हुए घायल, पथराव और तोड़फोड़ का वीडियो वायरल, 2 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची, किला थाना क्षेत्र के चंदन नगर की घटना।

➡कानपुर देहात- दबंगों ने घर के एक परिवार पर बोला जानलेवा हमला, तलवार, कुल्हाड़ी, अवैध असलाहा लेकर घर में घुसे, छत से कूद घर पर लूट की नीयत से कूदे गांव के दबंग, घर में सो रहे युवक पर कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला, हमले से 4 लोग हुए गंभीर घायल, एक की हालत नाजुक, शोर मचाने पर ग्रामीणों को आता देख किया पथराव, पुलिस ने घर की घेराबंदी कर एक को किया गिरफ्तार, थाना डेरापुर के कपासी गांव का बताया जा रहा मामला।

➡सीतापुर- मंत्री राकेश राठौर ने उड़ाई यातायात नियमों की धज्जियां, तिरंगा यात्रा के दौरान बगैर हेलमेट सड़क पर दौड़ाई बाइक, एक हाथ छोड़कर भी बाइक चलाते नजर आये राज्यमंत्री, राज्यमंत्री के साथ सुरक्षाकर्मी ने भी उठाई नियमों की धज्जियां, सैकड़ों बाइक सवारों ने यातायात नियमों को किया दरकिनार।

➡रायबरेली- कई अधिकारियों के सरकारी आवासों में नहीं लगा तिरंगा, भारत समाचार के रियल्टी चेक में खुली पोल, हर घर तिरंगा को लेकर नहीं दिख रहे जागरूक, राजकीय कॉलोनी में है अधिकांश अधिकारियों के आवास।

➡कानपुर देहात- पंखे में करंट उतरने से महिला गंभीर रूप से घायल, परिजनों ने महिला को सीएचसी में कराया भर्ती, हालत गंभीर होने पर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर, कोतवाली रसूलाबाद के कस्बा नेहरू नगर का मामला।

➡हाथरस- सुनार से लूट की घटना का खुलासा, पुलिस ने 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से गहने, बाइक, तमंचे, कारतूस बरामद, 31 मई को थाना चंदपा के गांव तेहरा में हुई थी लूट, थाना सादाबाद और चंदपा पुलिस ने गिरफ्तारी।

➡सीतापुर- भू माफिया रमन साहनी की 10 करोड़ की संपत्ति जब्त, मजिस्ट्रेट की अगुवाई में तहसील प्रशासन ने जब्त की संपत्ति, भूमि पर बने स्कूल मदर प्राइड को भी किया गया जब्त, तहसीलदार सदर को स्कूल का बनाया गया प्रशासक, स्कूल से होने वाली आय का लेखाजोखा देखेंगे तहसीलदार सदर, कोतवाली देहात इलाके में हुई सम्पत्ति जब्तीकरण कार्रवाई।

➡बदायूं- स्कूली बच्चों ने निकाली तिरंगा यात्रा, तिरंगा यात्रा में प्रशासनिक अधिकारी भी हुए शामिल, तिरंगा यात्रा के दौरान लोगों ने पुष्प वर्षा की, बिल्सीनगर में बाबा इंटरनेशनल स्कूल ने निकाली यात्रा।

➡चित्रकूट- युवक ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, रैपुरा थाना क्षेत्र के खजुरिया खुर्द गांव का मामला।

➡कुशीनगर- बाइक की टक्कर से 1 महिला की मौत, 2 घायल, दोनों घायल महिलाओं का चल रहा इलाज, पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी, नेबुआ नौरंगिया के चखनी पूरन छपरा की घटना।

➡कौशाम्बी- शराबी सफाईकर्मी ने की छात्राओं से बदतमीजी, सरकारी स्कूल में छात्राओं की खींच रहा था फोटो, विरोध करने पर छात्राओं को दी गाली, बदतमीजी की, सराय अकिल क्षेत्र के पड़रिया सुकुवारा का मामला।

➡आगरा- स्कूली छात्र-छात्राओं ने निकाली तिरंगा यात्रा, पुलिस के साथ मिलकर निकाली तिरंगा यात्रा, बच्चो की तिरंगा यात्रा पर की गई पुष्प वर्षा, आजादी के 75वें अमृत महोत्सव को लेकर जश्न।

➡रुड़की- हाईटेंशन की चपेट में आने से पालिका कर्मचारी की मौत, संविदा कर्मचारी की मौत से मचा हड़कंप, नगर पालिका में संविदा पर था तैनात, विद्युत पोल पर झंडा लगाते वक्त हुआ हादसा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंगलौर कोतवाली के हाईवे का मामला।

ऋषिकेश- नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला, दुष्कर्म का आरोपी युवक गिरफ्तार किया गया, पिता ने आरोपी के खिलाफ दी थी नामजद तहरीर, ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡रुद्रपुर- लाखों की चोरी का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार, तहरीर पर पुलिस ने 3 आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस ने आभूषण सहित नगदी की बरामदगी की, उधमसिंहनगर के गदरपुर गांव का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता का संबित पात्रा का बयान, केजरीवाल और आप पार्टी की पोल पट्टी खुली मनीष सिसोदिया, एक्साइज के घोटाले में लिप्त-पात्रा, केजरीवाल के कहने पर सिसोदिया ने शराब ठेके दिए, सत्येंद्र जैन के साथ जो हुआ,वही सिसौदिया के साथ होगा, आपने 500 स्कूल बनाने का वादा किया था-संबित पात्रा, 1030 स्कूल है, 701 स्कूल में प्रिंसपाल नहीं-संबित पात्रा, 745 स्कूलों में साइंस नहीं पढ़ाया जाता-संबित पात्रा, 16834 टीचर की वैकेंसी है-संबित पात्रा, प्रियंक खड़गे जो मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे है-संबित पात्रा, उन्होंने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया-संबित पात्रा।

➡दिल्ली- पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को कोरोना, मीरा कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को कोरोना हुआ।

➡दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोरोना हुआ, सोनिया गांधी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव.

➡दिल्ली- दिल्ली में मंकीपॉक्स का एक और मामला सामने आया, दिल्ली में मंकीपॉक्स का 5वां मामला सामने आया, संक्रमित को LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया, LNJP अस्पताल में 4 मरीज भर्ती हैं, एक डिस्चार्ज।

Related Articles

Back to top button