WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें………01.08.22

शेखर न्यूज पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें………01.08.22

➡लखनऊ- प्रदेश में मोहर्रम को लेकर कड़े सुरक्षा व्यवस्था,कोरोना काल के बाद मोहर्रम में निकल रहा जुलूस,मोहर्रम में इस पर रखे जाएंगे 89039 ताजिए,8 अगस्त से 23 अगस्त तक 34293 जुलूस निकलेंगे,सबसे अधिक गोरखपुर 36755 ताजिए स्थापित होंगे,11 कंपनी केंद्रीय पुलिस बल की जिलों में तैनाती,4 कंपनी RAF, 2 कंपनी CRPF, 1 कंपनी ITBP तैनात,2 कम्पनी एसएसबी, 1 कंपनी बीएसएफ की तैनाती,सांप्रदायिक संवेदनशीलता के तहत 152 कंपनी PAC तैनात।

➡लखनऊ- सीएम योगी ने प्रभारी मंडलों में बदलाव किया,मंत्री समूह को नए मंडलों की जिम्मेदारी दी गई,राज्यमंत्री दिनेश खटीक को गोरखपुर मंडल का प्रभार,मंत्री सुरेश खन्ना को भी गोरखपुर मंडल का प्रभार,राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी को गोरखपुर का प्रभार।

➡लखनऊ- मदरसों में मनाया जाएगा अमृत महोत्सव सप्ताह,11 अगस्त से 17 अगस्त तक अमृत महोत्सव सप्ताह,15 अगस्त को मदरसों में झंडारोहण किया जाएगा,11-17 अगस्त तक मदरसों में आजादी के गीत बजेंगे,देश की आजादी पर नाटक,निबंध प्रतियोगिता होगी।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा कल,2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर जाएंगे सीएम योगी,विराट कुश्ती प्रतियोगिता के समापन में शामिल होंगे,125 करोड़ के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास,इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेंगे।

➡लखनऊ- यूपी STF ने शातिर तस्कर को किया गिरफ्तार,मादक पदार्थ तस्करी करने वाले तस्कर अरेस्ट,तस्कर के पास से 280 ग्राम मार्फीन बरामद,मार्फीन की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही,रेलवे स्टेशन तिराहा बरेली से किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल बुलाई कैबिनेट बैठक,सुबह 11 बजे लोक भवन में होगी कैबिनेट बैठक,कैबिनेट में कई महत्वपूर्ण निर्णयों पर लगेगी मुहर।

➡वाराणसी- हाईवे पर हुए हादसे को लेकर सीएम ऑफिस का ट्वीट,सीएम योगी ने सड़क हादसे में जनहानि पर जताया शोक,घायलों के उपचार के लिए अधिकारियों को दिया निर्देश,मिर्जामुराद के खजूरी ओवर ब्रिज के पास हुआ था हादसा,हादसे में 3 कांवड़ियों की दर्दनाक हुई थी मौत,दो लोगों का गंभीर अवस्था में चल रहा है इलाज।

➡प्रतापगढ़- विशेष समुदाय के प्रवेश द्वार के बोर्ड पर आपत्ति,राजा उदय प्रताप सिंह ने बोर्ड पर जताई आपत्ति,राजा उदय ने ट्वीट कर की प्रवेश द्वार हटाने की मांग,मोहर्रम के चलते विशेष समुदाय के लोगों ने लगाया है बोर्ड,कुंडा के विधायक राजा भैया के पिता हैं राजा उदय प्रताप,कुंडा कोतवाली के शेखपुर गांव का मामला।

➡मेरठ- किडनैप, फिरौती में फंसी SOG टीम का मामला,SSP ने SOG के 5 पुलिसकर्मी किए लाइन हाजिर,दरोगा मोहसिन और 4 कांस्टेबल लाइन हाजिर,SOG ने व्यापारी को दामाद समेत किया था अगवा,व्यापारी को अगवा कर मांगी गई थी फिरौती।

➡गोरखपुर- फायरिंग करने वाले अभियुक्त गिरफ्तार,नवनीत,राजन और निखिल हुए गिरफ्तार,अवैध पिस्टल,कारतूस, मोबाइल अन्य सामान बरामद,बियर का पैसा मांगने पर की थी फायरिंग,तीनों अभियुक्तों पर लगभग 20 केस दर्ज हैं,शाहपुर क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी।

➡कानपुर देहात- मंदिर की जमीन पर भूमाफियाओं का अवैध कब्जा,पीड़ित महिला 1 साल से दर-दर भटकने पर मजबूर,मंदिर की बाउंड्री वॉल बनाने पर भूमाफिया करते हैं तोड़फोड़,मारपीट कर मंदिर की जमीन पर किया अवैध कब्जा,थाना पुलिस ने दबंगों को दिया संरक्षण,पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की लगाई गुहार,थाना मूसानगर क्षेत्र के गाँव सरांय का मामला।

➡फर्रुखाबाद- दारोगा पर लगा दबंगों को जमीन कब्जा कराने का आरोप,दारोगा पर पीड़ित को धमकाने का लगा आरोप,जमीन न छोड़ने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की दी धमकी,पीड़ित ने कोर्ट में मामला विचाराधीन होने की कही बात,कोर्ट के आदेश को नहीं मानते दारोगा विक्रम सिंह,थाना कमालगंज में तैनात हैं दारोगा विक्रम सिंह,कमालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम देवराजपुर का मामला।

➡अमरोहा- शिवभक्तों का भाजपाइयों ने किया स्वागत,पुष्प वर्षा कर किया कांवड़ियों का स्वागत,डाक कावड़ ला रहे शिवभक्तों पर की पुष्प वर्षा,चैयरपर्सन शशि जैन, डॉ केएस सैनी ने किया स्वागत,बिजनौर मार्ग पर हुआ शिवभक्तों का स्वागत।

➡मैनपुरी- आईटीआई बना अवैध वसूली का अड्डा,8 छात्र किए गए एग्जाम से वंचित,प्रधानाचार्य करवा रहे हैं जबरन अवैध वसूली,विरोध करने पर भविष्य खराब करने की धमकियां,दिनभर चलता रहा हंगामा एग्जाम,राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान का मामला।

➡झांसी- पूर्व सपा विधायक दीप नारायण सिंह यादव पर केस दर्ज,भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ,विजिलेंस इंस्पेक्टर सतर्कता थाने में दर्ज हुआ केस,आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप,पूर्व विधायक ने साजिश के तहत फंसाने का लगाया आरोप।

➡मुज़फ्फरनगर- प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों की बढ़ी लापरवाही,तेज बारिश में ही स्कूली बच्चों को स्कूल से किया बाहर,स्कूल के बाहर सड़कों पर कई फुट भरा पानी,पानी के अंदर से होकर अपने घर जा रहे थे छोटे बच्चे,परिजनों के आने से पहले ही बच्चों को स्कूल से किया बाहर,स्कूल के बाहर पानी भरा देख रोते नजर आए स्कूली बच्चे,बुढ़ाना कस्बे के प्राथमिक विद्यालय नंबर 2 का मामला।

➡शाहजहांपुर- लुटेरों का बाइक राइडर गैंग गिरफ्तार,सरगना समेत 9 लुटेरे पकड़े गए,8 तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद,लूट और फायरिंग का वीडियो करते थे वायरल,एसओजी, थाना सदर बाजार पुलिस ने की कार्रवाई।

➡मुरादाबाद- फर्जी जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने का मामला,नगर निगम में अधिकारियों की सांठगांठ से बनाए जा रहे,प्रमाण पत्रों पर नहीं है रजिस्ट्रार, डिप्टी सीएमओ के सिग्नेचर,डिप्टी सीएमओ ने अज्ञात गैंग के खिलाफ कराया केस दर्ज,नगर निगम कर्मचारियों से पूछताछ में जुटी पुलिस।

➡लखीमपुर खीरी- पेट्रोल की बोतल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा आशिक़,लड़की को अपने साथ ले जाने की जिद्द पर अड़ा,तहसील परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ा युवक,मौके पर मौजूद अधिकारी व भारी पुलिस बल,युवक को समझाने की हो रही कोशिश,लखीमपुर खीरी के पलिया तहसील का मामला।

➡कासगंज- जिले में फर्जी एसीएमओ गिरफ्तार,कार पर लिखा था स्वास्थ्य विभाग का एसीएमओ,कार में चालक सहित पांच लोग थे सवार,फर्जी एसीएमओ बनकर कर रहे थे उगाही,याकूतगंज के लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा,बदायूं के बिल्सी का रहने वाले हैं गिरफ्तार आरोपी।

➡बरेली- पेशी से फरार हुए कैदी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,फरारी के बाद से आंवला में रह रहा था आरोपी,अदालत में पेशी से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ था,आरोपी बलात्कार के मुकदमे था जेल में था बंद,आंवला थाना क्षेत्र से हुई फरार आरोपी की गिरफ्तारी।

➡सिद्धार्थनगर- महिला दारोगा ने महिला पीआरडी का फोड़ा सिर,महिला पीआरडी का आरोप दारोगा कराती थी घरेलू काम,घरेलू कार्य करने से मना करने पर सिर फोड़ा,घायल महिला पीआरडी जिला अस्पताल में है भर्ती,आरोपी महिला थाना प्रभारी है मीरा चौहान।

➡जालौन- पति ने पेट्रोल डालकर पत्नी को जिंदा जलाया,मामूली बात पर बाइक से पेट्रोल निकालकर डाला,गंभीर झुलसी महिला को लाया गया जिला अस्पताल उरई,नाजुक हालत होने के पर राजकीय मेडिकल कालेज रेफर,कोटरा थाना के कस्बा कोटरा की घटना।

➡बुलंदशहर- बिजली विभाग में बाबू का रिश्वत लेते का वीडियो वायरल,20 हजार रुपए लेने का वीडियो हो रहा जमकर वायरल,अपने घर बुलाकर रिश्वत लेता दिखाई दे रहा बाबू भूपेंद्र,खुर्जा बिजली घर नंबर 4 एक्सियन ऑफिस में है कार्यरत।

➡महराजगंज- सिंचाई विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने,महाव का पूर्वी तटबंध टूटा,सैकड़ों एकड़ खेत जलमग्न,प्रशासनिक अधिकारियों की उदासीनता का नतीजा,बरगदवा थाना क्षेत्र के देवघट्टी गांव में टूटा तटबंध।

➡आगरा- 40 लाख लूट का मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार,3 लाख रुपए, गाड़ी, तमंचा और कारतूस बरामद हुए,मामले में पांच आरोपी पहले ही जा चुके हैं जेल,कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई थी लूट।

➡बरेली- एसटीएफ यूनिट बरेली को मिली बड़ी सफलता,280 ग्राम मार्फिन के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार,मार्फिन की अंतरराष्ट्रीय कीमत 30 लाख रुपए,कैंट थाना क्षेत्र के लाल फाटक से हुई गिरफ्तारी।

➡देहरादून- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का जोरदार स्वागत,नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का महानगर कार्यालय में स्वागत,पटाखा और ढोल नगाड़ों के साथ किया गया स्वागत,भारत माता के जयकारे से गूंज उठा महानगर कार्यालय,सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता है मौजूद,राजपुर MLA खजान दास, विधायक उमेश शर्मा मौजूद।

➡देहरादून- उत्तराखंड एसएससी का पेपर लीक मामला,STF ने मामले में एक और गिरफ्तारी की,CJM कोर्ट में तैनात कनिष्ठ सहायक अरेस्ट,कनिष्ठ सहायक महेंद्र चौहान की गिरफ्तारी,STF ने अब तक 12 लोगों की गिरफ्तारी की।

➡मध्यप्रदेश- जबलपुर में निजी अस्पताल में लगी आग,न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में लगी आग,अस्पताल में आग से 10 लोगों की मौत,दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी।

➡दिल्ली- महंगाई पर बोले सपा सांसद एसटी हसन,कोविड में कई लाखों लोग बेरोजगार हुए-हसन,आपने बोला था नौकरी देंगे- एसटी हसन,लेकिन किसी को नौकरी नहीं मिली- हसन,लंबी लंबी बातें करने से फायदा क्या है-हसन,खाने,पीने,दूध,दही पर GST लगा दिया- हसन,जो गरीब की थाली में था उस पर GST-हसन,GST की दरों को फौरन वापस लिया जाए-हसन।

➡दिल्ली- लोकसभा में BSP सांसद संगीता आजाद का बयान,महंगाई अपने उच्चतम स्तर पर हैं-संगीता आजाद,महंगाई से गरीब जनता काफी परेशान हैं- संगीता,पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है-संगीता,उज्जवला योजना के सिलेंडर भूसे में रखे हैं-संगीता,आम आदमी की थाली से दही,पनीर गायब- संगीता,इन सभी पर GST लगाना बहुत दुखद है-संगीता।

➡दिल्ली- देश में मंकीपॉक्स से पहली मौत,केरल में 22 साल के युवक की मौत,22 जुलाई को UAE से केरल आया था युवक,संपर्क में आए 20 लोगों को क्वारंटाइन किया गया,मृतक युवक की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

दिनभर की ताजा बड़ी खबरों के अपडेट के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज़ के साथ, जो रखे आपको हर पल अपडेट…………..https://www.shekharnews.com./

Related Articles

Back to top button