अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरप्रयागराजबरेलीबुलंदशहरमेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….. 25.03.2024

➡️दिल्ली: केजरीवाल से मिलने पहुंचीं सुनीता केजरीवाल ED दफ्तर पहुंचीं सुनीता केजरीवाल,ED की रिमांड में हैं अरविंद केजरीवाल।

➡️ सुल्तानपुर- होली के हुडदंग में अराजकतत्वों ने युवक को पीटा। गंभीर घायल युवक के परिजन पहुंचे कोतवाली नगर।गभड़िया चौकी के बगल पेशाब करने को लेकर हुआ विवाद।घर सुल्तानपुर फॉउंडेशन के संरक्षक के पुत्र की अराजकतत्वों ने की पिटाई।परिजन पहुंचे कोतवाली।

➡️बसखारी (अंबेडकरनगर)। कोचिंंग जा रही छात्रा को रोककर दूसरे समुदाय के तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। विरोध करने पर आरोपियों ने युवती की पिटाई कर बंधक भी बनाए रखा। मामले में छात्रा के भाई के प्रार्थना पत्र पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है !!
हंसवर थाना क्षेत्र निवासी 21 वर्षीय युवती बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। शनिवार सुबह वह घर से साइकिल से हीरापुर बाजार में कोचिंग पढ़ने जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में पहले से मौजूद आमिर, फैज, फराज निवासी मुंडेरा ने उसे रोक लिया। फैज व फराज ने जबरदस्ती युवती को अपने बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद गांव से दूर फराज के ट्यूबवेल पर ले गए। कुछ देर बाद आमिर भी साइकिल से वहां पहुंच गया। तीनों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।
“तीन आरोपियों पर नामजद केस दर्ज”

➡️ लखनऊ- आईपीएल मैच का पूरा शेड्यूल हुआ जारी, लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा 7 मैच, हैदराबाद, बेंगलुरू से इस बार लखनऊ में नहीं होगा मैच, आरसीबी और कोहली के फैंस में निराशा।

➡️ अम्बेडकरनगर- घाघरा में नहाने गए तीन स्वास्थ्य कर्मी डूबे, अलग-अलग CHC पर तैनात CHO घाघरा में डूबे, एक CHO की मौत, एक को निकाला गया बाहर, एक नदी में लापता, तलाश में जुटे गोताखोर, राजेसुल्तानपुर क्षेत्र के कम्हरिया घाट का मामला।

➡️ ओडिशा: यूट्यूबर दंपत्ति के घर पर वन कर्मियों का छापा
दंपत्ति पर जंगली जानवरों पर पोस्ट अपलोड करने का आरोप
जाजपुर जिले के जाहाला गांव आवास पर मारा छापा
जानवरों के साथ सेल्फी लेना और पोस्ट करना अपराध
मोनालिसा और उनके पति टीम के पहुंचने से पहले फरार
दंपति ने अपने आवास पर कुछ लंगूर को पालतू बनाया।

➡️ PM मोदी पर कथित अपमानजनक टिप्पणी का मामला
BJP की शिकायत के बाद तमिलनाडु की मंत्री पर मामला दर्ज
मंत्री अनिता आर राधाकृष्णन के खिलाफ मामला दर्ज
मेघनापुरम पुलिस ने IPC की धारा 294B के तहत केस दर्ज किया
थूथुकुडी दक्षिण जिला अध्यक्ष आर सिध्रांगथन ने की थी शिकायत
22 मार्च को DMK पार्टी की बैठक में PM के खिलाफ टिप्पणी की थी

➡️ कंगना रनौत पर विवादित पोस्ट के बाद घिरीं सुप्रिया श्रीनेत
सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना रनौत का पलटवार
महिला के शरीर पर टिप्पणी गलत-कंगना रनौत
हर महिला की एक मर्यादा होती है-कंगना रनौत

➡️ अयोध्या।राम मंदिर गर्भ गृह परिसर के अंदर पहली बार खेली गई होली 500 वर्षों बाद पहली बार खेली गई होली
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट से जुड़े पदाधिकारी व संत महंतों ने गुलाल और फूलों के साथ खेली होली मिले गले।

➡️ दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाई और अबीर-गुलाल लगाकर होली की बधाई दी.

➡️ इटावा। होली मिलन समारोह में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।’समुद्र मंथन की तहर संविधान मंथन होगा’ जनता हमारे साथ है- अखिलेश यादव

➡️ हिमाचल के ऊना में भूस्खलन के बाद मंदिर में भगदड़ मचने से दो लोगों की मौत, सात घायल

➡️ बाराबंकी।दोस्तों के साथ शारदा नहर में नहाते समय युवक डूबा।शारदा सहायक नहर में अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था।होली का रंग खेलने के बाद दोस्तों के साथ नहाने गया था।पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटी।बड्डूपुर के रीवां सीवां के निकट शारदा नहर का मामला.

Related Articles

Back to top button