WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11.00 बजे की बड़ी खबरें….05.09.22

➡लखनऊ- राजधानी के लेवाना होटल में लगी भीषण आग,गोखले मार्ग पर होटल लेवाना में लगी भीषण आग,कई लोग अंदर फंसे, राहत बचाव कार्य लगातार जारी,धुएं से दम घुटने से कई लोग बेहोश,खिड़कियों को तोड़कर फसे लोगों को निकाला जा रहा,भीषण आग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका,गोखले मार्ग पर लेवाना होटल में भीषण आग,दमकल की 15 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी,मौके पर कई एंबुलेंस भी तैनात की गई।

➡लखनऊ- 18 लाख दियों से रोशन होगा अयोध्या का दीपोत्सव,मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर जगमगाएगी अयोध्या,आयोजन को और भव्य बनाने के लिए तैयारियां तेज,पिछली बार जलाए गए 12 लाख दिए का टूटेगा रिकॉर्ड,14 लाख से ज़्यादा दियों से बनेगा नया विश्व रिकॉर्ड,पर्यटन विभाग ने इसके लिए तैयारियां की शुरू।

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी का अभियान आज से शुरू,5 सितंबर से एक हफ्ते तक सेल्फी विद स्कूल,आम आदमी पार्टी आज से चलाएगी अभियान,50 स्कूलों की बदहाली दिखाएगी आम आदमी पार्टी,स्कूलों में खराब सुविधाओं के लिए नंबर जारी,आम आदमी पार्टी ने जारी किया नम्बर- 8382928009।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी की अध्यक्षता में होगी बैठक,आज शाम को कोर कमेटी की अहम बैठक,बीजेपी आज एमएलसी के नामों पर करेंगी चर्चा,प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश, महामंत्री संगठन रहेंगे मौजूद,दोनों डिप्टी सीएम,प्रदेश प्रभारी होंगे शामिल।

➡लखनऊ- सीएम योगी ने आग लगने की घटना का लिया संज्ञान,सीएम ने डीएम और पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया,सीएम ने तत्काल राहत बचाव कार्य के लिए निर्देशित किया,घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए-सीएम।

➡लखनऊ- शकुंतला मिश्रा, SMNRU के 150 अज्ञात छात्रों पर केस,सड़क जाम और सरकारी काम में बाधा डालने पर केस,दंगा करने,अन्य संबंधित आरोपों में मामला दर्ज हुआ,विवि प्रशासन द्वारा एक और प्राथमिकी दर्ज कराई।

➡लखनऊ- सिविल अस्पताल में होगा ब्लैक फंगस का इलाज,सिविल अस्पताल में

शुरू होगी डर्मा क्लीनिक,शासन से मिली मंजूरी के बाद शुरू होगा डर्मा क्लीनिक,2.17 करोड़ का बजट शासन द्वारा पास किया गया।

➡प्रयागराज- पीसीएस 2021 प्री परीक्षा रद्द करने का का मामला,दाखिल अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज,यूपी लोकसेवा आयोग की विशेष अपील पर होगी सुनवाई,आरक्षण को लेकर HC ने रद्द किया है परीक्षा का परिणाम।

➡गाजियाबाद- आज से जिले कोरोना की RTPCR जांच हुई बंद,जांच के लिए जरूरी वीटीएस वॉयल हुई खत्म,वॉयल की कमी के कारण रोकनी पड़ी जांच,शासन को रोजाना 3900 जांच करने के है आदेश,वॉयल आने तक रैपिड एंटीजन टेस्ट से होगी जांच।

➡गाजियाबाद- ऑटो चालक ने दोस्तों संग मिलकर डॉक्टर की आंख फोड़ी,मामूली बात को लेकर आधा दर्जन लड़कों ने की मारपीट,पुलिस जे दर्ज की एफआईआर, घटना सीसीटीवी में हुई कैद,मसूरी थाना क्षेत्र के डासना कस्बे की घटना।

➡मेरठ- ढाई लाख का इनामी बदनसिंह बद्दो फिर सुर्खियों में,जिला प्रभारी मंत्री ने पूछा क्यों गिरफ्तार नहीं हुआ बद्दो?,मार्च-2019 में मेरठ से फरार हुआ था कुख्यात बद्दो,वेस्ट यूपी के कुख्यात डॉन को ढूंढ रही पुलिस, STF,गैंगस्टरों को ढूंढने वाली मेरठ पुलिस बद्दो पर हुई फेल,प्रभारी मंत्री नन्दगोपाल नंदी ने SSP से पूछा सवाल,बद्दो की फरारी में सहयोगी महिला पर कार्रवाई नहीं,बद्दो की गर्लफ्रैंड अब तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आई,बद्दो की फरारी में शामिल भानु जेल से बाहर आ चुका,बद्दो के करीबियों को मामूली कार्रवाई के बाद छोड़ा,फेसबुक, इंस्टाग्राम पर एक्टिव बद्दो पुलिस से दूर कैसे है,ढाई लाख का इनामी इंस्टाग्राम पर लिख चुका है कहानी।

➡मेरठ- जानी थानेदार संजय वर्मा गौकशी रोकने में फेल,प्रभारी मंत्री से संजय वर्मा के भ्रष्टाचार की शिकायत,गौकशी, भ्रष्टाचार से माल कमाने के लगे हैं आरोप,प्रभारी मंत्री बोले- वर्मा को जोन से बाहर भेजा जाये,भ्रष्टाचार की खबर मंत्री तक, क्यों चुप है एसएसपी?,सरधना, जानी, परतापुर में लगातार गौकशी जारी,किठौर, खरखौदा में भी गौकशी की हो रही घटनाएं,गौकशी को लेकर हर रोज सुलग रहे हैं जिले के कोने,SSP के पास गौकशी रोकने के लिए रणनीति नहीं।

➡गोरखपुर- ADG ने पूरे जोन में पशु तस्करों के खिलाफ चलाया अभियान,अभियान के तहत बीती देर रात दो जिलों में हुई मुठभेड़,पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे पशु तस्करों से मुठभेड़,गोरखपुर-कुशीनगर में पशु तस्करों और पुलिस की मुठभेड़,3 पशु तस्कर पुलिस की गोली से हुए घायल,मुठभेड़ के दौरान दो और साथी हुए गिरफ्तार,कई पिकअप,बोलेरो, तमंचे ,गोवंश अन्य समान बरामद।

➡कानपुर- रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2 की तैयारियां जोरों पर,7 सितंबर को कानपुर पहुंचेगी भारत-दक्षिण अफ्रीका की टीम,ग्रीन पार्क स्टेडियम में 10 सितंबर से शुरू होगी वर्ल्ड सीरीज,लखनऊ एयरपोर्ट से बस से होटल लैंडमार्क आएंगी टीमें,अन्य टीमें 8 और 9 सितंबर को आएंगी शहर,होटल लैंडमार्क रॉयल क्लिफ,विजय विला में ढाई सौ कमरे बुक,10 को मैच के उद्घाटन पर सीएम योगी भी हो सकते हैं शामिल,7 सितंबर तक स्टेडियम में सभी तैयारियों को पूरा करने के निर्देश,सचिन तेंदुलकर वीरेंद्र सहवाग,लारा शेन वॉटसन आएंगे कानपुर।

➡आगरा- बदमाशों की आहट से हुआ हंगामा,ग्रामीणों ने एक युवक को दबोचा,अपने को घिरता देख युवक ने की फायरिंग,तमंचे से युवक ने कई राउंड फायरिंग की,फायरिंग से पांच लोग हुए गंभीर घायल,सभी को पुलिस ने कराया हॉस्पिटल में भर्ती,गांव में तनाव देखते हुए पुलिसबल तैनात,फतेहाबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡बागपत- किसानों ने पीएम और राष्ट्रपति को लिखा खून से पत्र,धरने पर बैठे सात किसानों ने लिखा अपने खून से पत्र,अपनी मांगों को पूरा कराने की मांग को लेकर दे रहे धरना,53वें दिन भी सुजती-टीकरी मार्ग पर किसानों का धरना,दोघट क्षेत्र में चल रहा हैं किसानों का धरना।

➡रायबरेली- गैंगरेप पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप,गैंगरेप पीड़िता का कोतवाल जितेंद्र सिंह पर गंभीर आरोप,कोतवाली में निर्वस्त्र कर पुलिस से गैंगरेप कराने की धमकी,धमकी देकर जबरन सादे पेपर पर हस्ताक्षर कराने का आरोप,पीड़िता ने अपना बयान वायरल कर दी जानकारी,महराजगंज कोतवाली क्षेत्र का है मामला।

➡कन्नौज- ठठिया का बाबा हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा,सगे भतीजे ने की थी बाबा गिरधारीलाल की हत्या,किराये की रकम न देने से भतीजा महाराज सिंह था नाराज,पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी के साथ किया गिरफ्तार,एसपी बोले मृतक 5 भतीजों में 4 को हर महीने देता था खर्चा,महाराज सिंह से नाराजगी के चलते नहीं देता था खर्च,ठठिया के करसाह निवासी बाबा की शुक्रवार को हुई थी हत्या।

➡पीलीभीत- संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत,मौके पर पहुंचे परिजनों नें जताई हत्या की आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के पटिहन गांव का मामला।

➡देहरादून- प्रदेश में 2 दिन भारी बारिश की चेतावनी जारी,पहाड़ से लेकर मैदान तक बिगड़े मौसम पर चेतावनी जारी,भारी बारिश को लेकर विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया,अधिकारियों को सतर्क रहने के दिए निर्देश।

➡देहरादून- वन दरोगा भर्ती परीक्षा में धांधली का मामला,मामले में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज,मुख्यमंत्री के निर्देश पर साइबर थाने में दर्ज हुई FIR,परीक्षा में हुई धांधली की जांच एसटीएफ को सौंपी गई।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विजेताओं से करेंगे बातचीत,राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2022 के विजेताओं से बातचीत,शिक्षक दिवस के अवसर पर बातचीत करेंगे पीएम मोदी,शाम 4.30 बजे 7 लोक कल्याण मार्ग पर करेंगे बातचीत।

➡दिल्ली- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया,लखनऊ में होटल लेवाना अग्निकांड को लेकर ट्वीट,आग लगने की घटना दुखद – राजनाथ सिंह,स्थानीय प्रशासन से मैंने जानकारी ली- राजनाथ सिंह,राहत और बचाव कार्य जारी है – राजनाथ सिंह।

➡दिल्ली- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मंगोलिया का दौरा करेंगे,पूर्वी एशियाई देश की अब तक की प्रथम यात्रा,5 से 07 सितंबर तक मंगोलिया की यात्रा करेंगे।

➡दिल्ली- राहुल गांधी का आज गुजरात दौरा,दोपहर 12.30 बजे परिवर्तन संकल्प सभा में पहुंचेंगे,2.15 में राहुल गांधी साबरमती आश्रम जाएंगे।


https://www.shekharnews.com./
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…..

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button