WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 08.04.2023

➡️लखनऊ- रामपुर में जौहर ट्रस्ट को पट्टा की गई जमीन का मामला,पट्टे की शर्तों का उलंघन करने पर सीएम से शिकायत की,बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना ने सीएम को लिखा पत्र, सीएम से उच्चस्तरीय टीम गठित कर जांच की उठाई मांग, राम मुर्तज़ा माध्यमिक विद्यालय तोपख़ाना रोड की जमीन, भूमि-भवन को 30 वर्ष के लिए ट्रस्ट को दिये जाने का मामला, भूमि पर राजनीतिक कार्यालय की स्थापना कराने का आरोप, रामपुर पब्लिक स्कूल की स्थापना कराकर पट्टो की शर्तों का उल्लंघन.

➡️लखनऊ- ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कर्मियों को दिया आश्वासन,विद्युत कर्मियों का उत्पीड़न न होने का आश्वासन,विद्युत कर्मचारी ऊर्जा परिवार के अभिन्न अंग-शर्मा,विद्युत कर्मी विद्युत व्यवधान करने का प्रयास न करें,विद्युत व्यवधान किसी भी रूप में स्वीकार नहीं-शर्मा,विद्युत विभाग को लाभ की श्रेणी में लायें-एके शर्मा,मांगों के समाधान के लिए संवाद का रास्ता अपनाएं,जानबूझकर,गलती से हुई कार्रवाइयों की जांच कराएंगे,जांच कराकर उन्हें दूर किया जायेगा-ऊर्जा मंत्री एके शर्मा.

➡️लखनऊ- समक्षौता लागू न किए जाने पर बिजली कर्मचारियों में आक्रोश, बैठक में लिए गए निर्णयों पर अभी तक आदेश जारी नहीं हुआ,संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष विमल पांडे की अध्यक्षता में हुई बैठक,संगठन के प्रान्तीय कार्यालय हमबरा अपार्टमेंट में हुई बैठक, पदाधिकारियों के निलंबन,स्थानान्तरण के आदेश वापस लेने की मांग,वेतन काटे जाने के आदेश को भी वापस लेने की मांग की गई.

➡️लखनऊ- क्रिकेट चैंपियनशिप (ग्रामीण) का किया गया शुभारंभ,बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह ने किया शुभारंभ,गर्ल्स बास्केटबॉल टूर्नामेंट के बाद क्रिकेट टूर्नामेंट,लखनऊ के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ,क्रिकेट चैंपियनशिप (शहरी)की शुरुआत कल हो चुकी,लाला रामस्वरूप शिक्षा संस्थान बंथरा में आयोजन.

➡️लखनऊ- विकास नगर में महिला के साथ लाखों का साइबर फ्रॉड,3 गुना पैसे का लालच देकर ट्रांसफर किए लाखों रुपए,जालसाजों ने महिला के खाते से ट्रांसफर किए लाखों रुपए, वेबसाइट के माध्यम से पैसा कमाने का सिखाते रहे तरीका,उसी दौरान महिला से ट्रांसफर करा लिए 4.21 लाख रुपये, महिला ने विकास नगर थाने में दर्ज कराया मुकदमा.

➡️लखनऊ- सपा ने ज़िला अध्यक्ष,महानगर अध्यक्ष की लिस्ट जारी की,ज़िला महासचिव, महानगर महासचिव की भी लिस्ट जारी,समाजवादी पार्टी ने पदाधिकारियों की नई सूची जारी की.

➡️लखनऊ- गांव- गांव हर घर जल के सारथी बनेंगे छात्र,जल ज्ञान यात्रा के जरिए छात्र बनेंगे गवाह,जल जीवन मिशन के विकास कार्यों के गवाह बनेंगे छात्र,सबसे बड़ा अभियान छेड़ने की तैयारी में योगी सरकार,जल संरक्षण के क्षेत्र में जागरूकता के लिए अभियान,गांव,गली, मोहल्ले में जाकर छात्र मिशन की सफलता देखेंगे,नई पीढ़ी को तैयार करने की योगी सरकार की अनूठी पहल.

➡️देवरिया- देवरिया दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,देवरिया को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की सौगात, 223 परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास,पीएम के नेतृत्व में भारत का विकास- सीएम,सभी योजनाएं गरीबों तक पहुंची-सीएम योगी,पीएम के मार्गदर्शन में यूपी का विकास-सीएम,देवरिया में मेडिकल कॉलेज का निर्माण-सीएम,पहले देवरिया में मेडिकल कॉलेज सपना था-CM,54लाख परिवारों को आवास दिए गए- सीएम,यूपी में आज तेजी से विकास हो रहा – सीएम,आज पूरी दुनिया मोदी मॉडल देख रही- सीएम, हर जिले में स्टेडियम का निर्माण हो रहा-CM,देवरिया में फ्लाई ओवर का निर्माण हो रहा-CM,पैसा आज कोई कार्य में बाधा नहीं बन सकता-CM,विकास कार्य के लिए पैसे की कोई कमी नहीं- CM, यूपी में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया-CM,यूपी का राजस्व कई गुना बढ़ चुका है- सीएम, पिछली सरकारों ने डकैती डाली थी- सीएम योगी, पिछली सरकारों ने चीनी मिलें बर्बाद की- सीएम,औने-पौने दामों पर चीनी मिलें बेची थी- सीएम.

➡️बुलंदशहर- यूपी लोक सेवा आयोग की थर्ड टॉपर, नम्रता सिंह थर्ड रैंक देखकर नहीं हुआ था नम्रता को यकीन,सफलता एक दिन का खेल नहीं- नम्रता,कई असफलताओं का सामना करना पड़ता है- नम्रता,यूपी पीसीएस में थर्ड रैंक की अपेक्षा नहीं थी- नम्रता,मैं परीक्षा के बाद फिर से तैयारी में लगी हुई थी- नम्रता,बिना गाइडेंस, बिना स्पेशल मैटीरियल पढ़े मिली सफलता,सोशल मीडिया सपने साकार करने में मदद कर रही- नम्रता,माता-पिता की सकारात्मक सोच की वजह से मुकाम- नम्रता.

➡️प्रतापगढ़- किशोरी का अपहरण करने का प्रयास,बोलेरो में जबरन बैठाने का आरोप,आरोपी युवक को दांत से काटकर चंगुल से छुड़ाया,शोर मचाने पर भागे आरोपी युवक,पड़ोसी युवक समेत तीन पर लगाया आरोप,शाम को घर के बाहर हुई घटना,किशोरी के पिता ने पुलिस से की शिकायत,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी,कुंडा कोतवाली के हरनामगंज का मामला.

➡️मैनपुरी- रामलीला मैदान का सौंदर्यीकरण शिलान्यास,पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने किया शिलान्यास,दो करोड़ की लागत से होगा सौंदर्यकरण- मंत्री,निकाय चुनाव में हम ही जीतेंगे- मंत्री,NCERT में बदलाव बच्चों के भविष्य के लिए हुआ-मंत्री,सपा और बसपा की नूरा कुश्ती चलती रहती है- मंत्री,कस्बा कुरावली के रामलीला मैदान में आयोजन.

➡️जालौन- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का जालौन दौरा कल,12:00 बजे राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई का करेंगे निरीक्षण,भाजपा जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे,करीब 2:00 बजे रानी लक्ष्मीबाई सभागार करेंगे समीक्षा बैठक,करीब 3:00 बजे हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡️वाराणसी – अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या का मामला,पेशी के दौरान कोर्ट में समर्थकों की भारी भीड़,आकांक्षा और समर सिंह दोनों के समर्थक पहुंचे थे,आकांक्षा के समर्थक समर सिंह को देख उग्र हुए,पुलिस ने समर सिंह के भीड़ से बचाते हुए निकाला,समर सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

➡️बाराबंकी- विवादित भूमि में एक पक्ष ने शुरू किया निर्माण कार्य,अतिक्रमण हटाने गई पुलिस, राजस्व टीम के सामने निर्माण ,अपनी भूमि पर कब्जा होता देख दूसरे पक्ष ने किया हंगामा,बवाल बढ़ता देख टीम मौके से हुई रवाना,पुलिस ने यथास्थिति बनाने बनाए रखने के दिए आदेश,न्यायालय में विचाराधीन चल रहा है भूमि का मामला,कस्बा सुबेहा के मुख्य चौराहे का है मामला.

➡️हमीरपु-रहिस्ट्रीशीटर महेंद्र सिंह के आगे बिवार पुलिस नतमस्तक,बिवार के हिस्ट्रीशीटर महेंद्र सिंह बंडा का आतंक जारी,13 बीघा खेत में खड़ी फसल को जबरन काट ले गया हिस्ट्रीशीटर, महेंद्र और उसके गुर्गे काट ले गए फसल,पुलिस के मना करने के बाद भी फसल काट कर ले गए,पीड़ित गिड़गिड़ाता रहा और दबंग गुर्गे फसल काटते रहे,पीड़ित किसान मुख्यमंत्री के जनता दरबार में लगाएगा गुहार,हिस्ट्रीशीटर महेंद्र सिंह पैरोल पर जेल से छूट कर आया है, थाना बिवार इलाके का मामला.

➡️बलिया- थाना दिवस पर DM-SP ने लोगों की सुनी समस्या,राजस्व संबंधित समस्याओं के लिए टीम को निर्देश दिया,डीएम ने पुलिस और राजस्व टीम को निर्देश दिया ,दोनों पक्षों को सुनने के बाद ही कोई कार्रवाई करें- DM,बांसडीह कोतवाली अंतर्गत थाना दिवस हुआ संपन्न.

➡️वाराणसी- अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या का मामला,आरोपी सिंगर समर सिंह को जेल भेजा गया,आरोपी सिंगर समर सिंह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में,आरोपी समर सिंह को 14 दिन की रिमांड पर भेजा गया,आकांक्षा दुबे की मौत मामले में समर सिंह से होगी पूछताछ.

➡️फर्रुखाबाद – गैस सिलेंडर में लगी आग गृहस्थी का सामान राख,गैस सिलेंडर चेक करते समय लगी भीषण आग ,घर का सामान नगदी समेत लाखों का नुकसान,भीषण आग पर ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू,शमशाबाद के इमादपुर थमरई गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – जहर खुरानी गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार ,दोनों में से एक 25 हजार के इनामी भी है ,पुलिस ने तीन मोबाइल,नशीला सामन बरामद ,थाना कादरीगेट क्षेत्र में हुई गिरफ़्तारी.

➡️प्रयागराज- एमएनआईटी का 19वा दीक्षांत समारोह सम्पन,दीक्षांत समारोह में 1603 छात्रों को बांटी गई डिग्री,लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला हुए शामिल.

➡️बिजनौर- बस और ट्रक की टक्कर में बाइक आई जद में,बाइक पर सवार युवक ने तोड़ा दम,3 गम्भीर रूप से जख्मी सीएचसी में भर्ती,पुलिस और राहगीर स्थिति नियंत्रण करने में जुटे,थाना धामपुर के कालागढ़ रोड मार्ग की घटना.

➡️झांसी- दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ,अधिवक्ता भवन में बने चैंबर का उद्घाटन किया,प्रभारी मतदाता सम्मेलन में भी शामिल हुए डिप्टी सीएम,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित किया.

➡️फर्रुखाबाद – बसपा नेता के भाई,उनके साथी की संपत्ति कुर्क,2.21 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की गई,ढ़ोल बजबाकर भारी पुलिस बल क़े साथ संपत्ति कुर्क,अनुराग दुबे डब्बन,राशिद कुरैशी की संपत्ति कुर्क,थाना मऊदरवाजा के सामने का मामला.

➡️फिरोज़ाबाद – फिरोज़ाबाद क्लब में आयोजित प्रभावी मतदाता सम्मलेन,मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की,कार्यक्रम में प्रबुद्धजन, पार्टी कार्यकर्त्ता पदाधिकारी मौजूद रहे,सरकार हर क्षेत्र में कार्य कर रही- मंत्री योगेंद्र उपाध्याय,जनता का पूरा विश्वास हमारी सरकार पर है- मंत्री

➡️हापुड़- बिजली विभाग की लापरवाही से गेहूं की फसल में राख,किसान को लाखों रुपए के नुकसान की आशंका,खड़ी फसल में आग लगने से किसान का परिवार सदमे में,बिजली विभाग से क्षतिपूर्ति की मांग कर रहा है किसान,हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के अच्छेजा जंगल का मामला.

➡️मिर्जापुर- अंतराज्यीय शराब तस्कर गैंग का खुलासा, 60 लाख कीमत की 1100 पेटी शराब बरामद, बिहार राज्य में सप्लाई के लिए जा रहा ट्रक, महंगे दामों पर बिहार में बेची जाती थी शराब, तीन तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिहार नेटवर्क पता लगाने में जुटी पुलिस,पड़री थाना क्षेत्र का मामला.

➡️हरदोई- जमीनी रंजिश में युवक को मारी गई गोली, मामा- भांजे में चल रही थी पुरानी रंजिश,समाधान दिवस पर राजस्व टीम पहुंची थी गांव,राजस्व टीम पहुंचने पर दोनों पक्षों में हुआ विवाद,गोली लगने से एक युवक गंभीर घायल हुआ,हरपालपुर थाना क्षेत्र के खमहौरा गांव की घटना.

➡️सुल्तानपुर-लेखपाल राममूर्ति वर्मा के बेटे अंकित ने किया कमाल,यूपी पीसीएस में अंकित ने हासिल की 29वीं रैंक,एसडीएम के पद पर हुआ अंकित का चयन,अंकित को शुभकामना देने वालों का लगा तांता,चयन होने पर अंकित माता-पिता को दे रहे श्रेय,नगर कोतवाली के पांचोपीरन निवासी हैं अंकित.

➡️इटावा- बीजेपी विधायक और शिवपाल यादव में नोकझोंक,सहकारी समिति चुनाव के नामांकन के दौरान झड़प,बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया- शिवपाल यादव में नोकझोंक,दोनों दलों के नेताओं ने एक दूसरे पर लगाए आरोप,नामांकन को प्रभावित करने के लगाए आरोप,भाजपाई सपा प्रत्यशियों को नामांकन नहीं करने दे रहे-शिवपाल.

➡️कानपुर- एक का शांत नहीं हो पाया दूसरे दारोगा जी वायरल,सेक्स रैकेट में दरोगा जी को मिलती स्पेशल सर्विस,व्हाट्स ऐप चैट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल,महीना देने के साथ-साथ नई लड़कियां करवायी जाती उपलब्ध,दरोगा जी की संरक्षण में चल रहे 4 सेक्स रैकेट- सूत्र,थाना जाजमऊ और चकेरी क्षेत्र में चल रहे 4 सेक्स रैकेट-सूत्र.

➡️बरेली- ट्रक ने स्कूटी सवार दंपत्ति को मारी टक्कर,स्कूटी सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, NH-24 हाइवे पर हुआ भीषण हादसा,फतेगंज पश्चिमी के औंध गांव की घटना.

➡️रूड़की – सड़क हादसे में एक युवक की मौत,ई- रिक्शा में सवार था युवक,जुगाड़ वाहन ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर,भट्टे पर काम करता था मृतक युवक,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मंगलौर कोतवाली के मार्ग का मामला.

➡️ऋषिकेश- मस्तराम घाट पर नदी में डूबा एक युवक,SDRF की टीम ने शव को किया बरामद,तीन दोस्त सोनीपत से घूमने आए थे,घाट पर नहाते समय पैर फिसलने से हादसा.

➡️दिल्ली- दिल्ली NCR में CNG सस्ती हुई, IGL ने CNG के दाम में कटौती की, दिल्ली NCR में CNG 5.97 रुपये/किलो सस्ती हुई, दिल्ली में CNG का दाम 73.59 प्रति किलो हुआ, नोएडा, ग्रेटर नोएडा,गाज़ियाबाद में CNG 77.02 रुपये/किलो,CNG की नई कीमत कल सुबह 6 बजे से लागू होगी.

Related Articles

Back to top button