WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 10.01.2024

➡लखनऊ-पुलिस लाइन में होटल एसोसिएशन-पुलिस की हुई बैठक, जेसीपी एलओ उपेंद्र उग्रवाल की अध्यक्षता में हुई बैठक, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बैठक में दिए निर्देश, सभी आगन्तुकों के साथ मृदुभाषी व्यवहार किया जाए-JCP, होटल स्टाफ और टैक्सी ड्राइवर संवेदनशील बनाया जाए, निर्धारित दरों पर ही किराया आदि वसूला जाये- JCP, होटल में CCTV कैमरे कार्यरत दशा में हों -जेसीपी, होटल में आगन्तुकों के पहचान पत्र अवश्य लें-JCP, किसी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि पर तत्काल सूचना दें, अयोध्या जाने के वैकल्पिक मार्ग की भी जानकारी दें-JCP.

➡लखनऊ-UPPCL घरेलू,व्यवसायिक बकाएदारों पर कसेगा शिकंजा, शासकीय बकायेदारों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी, सरकारी विभागों के बकाए की वसूली को अभियान चलेगा, PWD,सिंचाई,जल संस्थान,मार्ग प्रकाश को दिए गए निर्देश बेसिक शिक्षा विभाग को बकाया जमा करने को पत्र भेजा, सिंचाई विभाग से 758 करोड़,मार्ग प्रकाश विभाग से 1225 करोड़, विकेंद्रीकरण निगमों से 3449 करोड़ की वसूली की जाएगी.

➡लखनऊ- विधायक राजेश्वर सिंह ने जरुरतमंदों को बांटे कंबल, वितरण महाअभियान से जरूरतमंदों को मिली राहत, सरोजनीनगर में 10000 से अधिक कम्बल वितरित, ठंड से राहत को कंबल पाकर खिले लोगों के चहरे, बढती ठंड के साथ बढ़ता कंबल वितरण महाअभियान.

➡लखनऊ-पुलिस लाइन से पुलिसकर्मी फील्ड में उतारे गए, 66 पुलिसकर्मियों को फील्ड में दी गई ड्यूटी, 1 महिला दरोगा,7 महिला हेड कांस्टेबल की तैनाती, 58 महिला कांस्टेबल की भी फील्ड में ड्यूटी लगी, मध्य,पूर्वी,पश्चिमी और दक्षिणी जोन में भेजे गए.

➡लखनऊ- चिनहट में महिला स्टाफ नर्स से मोबाइल लूट, बाराबंकी के सरकारी अस्पताल में तैनात है महिला, हॉस्टल से सब्ज़ी खरीदने निकली थी महिला नर्स, बाइक सवार 3 बदमाश लूट ले गए मोबाइल, चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड का मामला.

➡लखनऊ-पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया ने किया सुंदरपाठ, प्राण प्रतिष्ठा से पहले मंदिरों में सुंदरपाठ शुरु, इंदिरा नगर के हनुमान मंदिर में सुंदरकांड का पाठ, सुंदरकांड पाठ के बाद भंडारे का भी आयोजन.

➡अयोध्या- अयोध्या में सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, नई प्रेरणा का माध्यम बनेगी उत्तराखंड की रामलीला-CM, रामलीला कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री योगी, उत्तराखंड की रामलीला अद्भुत है- सीएम योगी, उत्तराखंड की रामलीला में सभी पात्र मातृशक्ति हैं-CM, दीपोत्सव कार्यक्रम में कलाकारों को किया आमंत्रित, स्वामी तुलसीदास ने कहा-मेरे एक ही राजा हैं वह हैं श्रीराम.

➡बाराबंकी-सपा विधायक धर्मराज सिंह यादव ने निकाली रैली, लोधेश्वर महादेवा धाम के लिए निकाली पद यात्रा, विधायक ने भोले बाबा के दरबार में लगाई थी अरदास, महादेव धाम तक पैदल चलकर दरबार में टेकेंगे माथा, तीसरी बार भारी मतों से जीतकर विधायक बने हैं.

➡सोनभद्र-बोलेरो से 245.6 किलो गांजा हुआ बरामद, एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,b बरामद गांजा की कीमत करीब 20 लाख रुपए, एसटीएफ लखनऊ की टीम ने किया गिरफ्तार, उड़ीसा-आंध्रप्रदेश से गांजा करते हैं सप्लाई, रॉबर्ट्सगंज के लोढ़ी टोल प्लाजा से गिरफ्तारी

➡अयोध्या-श्रीराम मंदिर के लिए बनाया गया घंटा पहुंचा अयोध्या, घुंघरू की नगरी एटा के जलेसर में मंदिर के लिए बना घंटा, 2400 किलो का घंटा अष्टधातु से निर्मित किया गया, सावित्री ट्रेडर्स के मालिक के द्वारा बनवाया गया घंटा, एटा से सैकड़ों श्रद्धालु ने घंटा लेकर पहुंचे अयोध्या.

➡बरेली-रामपुर गार्डन में बंद कोठी में दिनदहाड़े चोरी का प्रयास, शाम के समय घर की दीवार फांदकर घर में घुसे 2 चोर, दुबई में कारोबारी पीयूष के बंद पड़े घर में घुसे चोर, पड़ोसी युवक ने चोरों को देख पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने दोनों चोरों को रंगेहाथों किया गिरफ्तार, चोरों के घर में घुसने का सीसीटीवी भी आया सामने, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर गार्डन की घटना.

➡कानपुर-चोरों ने जमकर मचाया बिठूर थाना क्षेत्र में आतंक, मंधना, प्रतापपुरहरी,नसेनिया में चोरों ने चोरी की, नसेनिया गांव में रिटायर्ड अध्यापक के घर में चोरी, 1 लाख नगदी सहित लगभग 8 लाख की ज्वैलरी चोरी, चोरों ने नसेनिया गांव में 2 अन्य घरों को बनाया निशाना, मंधना बाजार में मोबाइल शॉप से नगदी और मोबाइल चोरी, प्रतापपुर हरि में मकान से 2 जनरेटरों का अल्टीनेटर चोरी, एक ही रात में ताबड़तोड़ चोरियों से क्षेत्र में दहशत का माहौल, तीनों ही मामले की सूचना के बाद बिठूर पुलिस जांच में जुटी.

➡मथुरा- 50 हजार का इनामी हरि मीना मुठभेड़ में अरेस्ट, थाना मग्गोर्रा पुलिस और SOG टीम के साथ मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश हरि मीना के पैरों में लगी गोली, यूपी-राजस्थान बॉर्डर पर पुलिस-बदमाश की मुठभेड़, अलग-अलग राज्यों में करीब 31 मुकदमे दर्ज है, तमंचा, 6 कारतूस, एक चोरी की बाइक बरामद.

➡आगरा-आगरा-दिल्ली नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने कई गाड़ियों को रौंदा, अबतक 3 लोगों की मौत, 6 से अधिक घायल, आधा दर्जन कार औक कई बाइकें चपेट में आई, हादसे के बाद बाइक में लगी थी भीषण आग, थाने का फोर्स समेत पुलिस अधिकारी मौके पर, एक किलोमीटर तक गाड़ियों को रौंदता गया ट्रक, ट्रक को पुलिस ने लिया कब्जे में,चालक गिरफ्तार, थाना सिकंदरा पुलिस थाने के पास का मामला.

➡फतेहपुर -कोर्ट के आदेश की अवहेलना में 5 लेखपालों पर कार्रवाई, एक निलंबित, 3 लेखपालों को कारण बताओ नोटिस, एक लेखपाल के खिलाफ प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की, कब्जेदारों का साथ देने में औंग लेखपाल शुभम निलंबित, लेखपाल सतीश, पवन उत्तम, अशोक को नोटिस जारी, बिंदकी एसडीएम अनिल यादव ने की बड़ी कार्रवाई.

➡अमरोहा-अमरोहा से इस वक्त की बड़ी खबर, घर में सो रहे 7 लोगों में से 5 लोगों की मौत, रात में खाना खाकर घर में सोया था पूरा परिवार, मोहल्ले वालों ने गेट तोड़कर परिवार को निकाला, बच्चों समेत 5 लोगों की हो चुकी थी मौत, 2 लोगों की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती, घर के कमरे में आग जलाकर सोया था परिवार, दम घुटने से मौत की जताई जा रही आशंका, थाना सैद नगली के गांव अल्लीपुर भूड़ का मामला.

➡कन्नौज-मंत्री असीम अरुण ने जरूरतमंदों को वितरित किए कंबल, जो जरूरतमंद हो जिला कमांड सेंटर में करें संपर्क-असीम, सदर तहसील में 2 हजार कम्बल मौजूद है-असीम अरुण, गरीबों तक कम्बल पहुंचाने के मंत्री ने आमजन से की अपील, अलाव के लिए मंत्री ने जारी किया हेल्पलाइन नम्बर.

➡ऋषिकेश- हरिद्वार चीला रेंज में वाहन दुर्घटना का मामला, हादसे में 2 रेंजरों, 2 वन कर्मियों की हुई थी मौत, लापता महिला अधिकारी का नहीं चल सका पता, SDRF की टीम ने अंडरवाटर ड्रोन से गहन सर्चिंग की , डीप डाइवर्स ने स्कूबा डाइविंग कर खोजबीन की, सर्चिंग के लिए चीला शक्ति नहर का पानी रोका गया, कल दोबारा SDRF की टीम गहनता से सर्चिंग करेगी.

➡दिल्ली-BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर चल रही बैठक, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों को लेकर बैठक, शिव प्रकाश, विनोद तावड़े, सुनील बंसल, तरूण चुघ मौजूद, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान,अश्विनी वैष्णव बैठक में शामिल, प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या दर्शन को चल रही चर्चा, आज रात ही ये सब नेता अयोध्या के लिए होंगे रवाना, कल ये सब नेता अयोध्या में तैयारियों का करेंगे निरीक्षण.

➡असम-सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने एक्स पर किया पोस्ट, हैकरों ने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक करने का प्रयास किया-CM, जानकारी से पता चला हैकर पाकिस्तान से काम कर रहा-CM, अपराधियों की पहचान करने के लिए जांच जारी है-CM.

Related Articles

Back to top button