अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडा
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 07.03.2024

लखनऊ-यूपी के डीजीपी प्रशांत कुमार का बयान, शुक्रवार के दिन शिवरात्रि का महापर्व है- डीजीपी, यूपी पुलिस ने व्यापक तैयारियां की है- डीजीपी, धार्मिक स्थलों पर पुलिस बल तैनात रहेगा-DGP, माघ मेले में अंतिम स्नान को लेकर तैयारियां-DGP, जल पुलिस और फ्लैट कैंपनीज लगाई गई है-DGP, ‘100 कम्पनी CPF केंद्र से अलग से आवंटित की गई’, ‘परीक्षा लीक प्रकरण में विशेषज्ञों की टीम लगाई गई’, जल्द मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी-DGP.

➡लखनऊ-पूर्व डीजीपी राजकुमार विश्वकर्मा को अहम पद, राजकुमार विश्वकर्मा को मुख्य सूचना आयुक्त बनाया गया, यूपी के नए मुख्य सूचना आयुक्त बने विश्वकर्मा, यूपी में डीजीपी के पद पर पहले तैनात थे विश्वकर्मा, रिटायरमेंट के बाद विश्वकर्मा को CIC बनाया गया, 3 साल के लिए राजकुमार विश्वकर्मा का कार्यकाल होगा.

➡लखनऊ- बेसिक शिक्षा निदेशालय पर नवनियुक्त शिक्षकों का प्रदर्शन,2016 में सरकार ने 12,460 पदों पर निकाली थी भर्ती ,5,500 शिक्षकों को दिया गया था जॉइनिंग लेटर ,विद्यालय आवंटन को लेकर नवनियुक्त शिक्षक परेशान ,दो महीने से विभाग के चक्कर लगा रहे , अपनी मांगो के लेकर विधानसभा का शिक्षक करेंगे घेराव.

➡लखनऊ-बिजली विभाग में हुई हड़ताल का मामला, निलंबित कर्मी पहुंचे ऊर्जा मंत्री के आवास, हड़ताल के दौरान बर्खास्त हुए थे कर्मी, ऊर्जा मंत्री से कर्मी करना चाहते हैं मुलाकात,कर्मचारी संघर्ष समिति के लोग भी आवास पर मौजूद.

➡लखनऊ- एडीसीपी शशांक ने किया शिव मंदिरों का निरीक्षण,महाशिवरात्रि पर किया शिव मंदिरों का निरीक्षण,गोसाईगंज क्षेत्र के शिव मंदिरों का किया निरीक्षण,मंदिर परिसर में व्यवस्थाओं का लिया जायजा,एडीसीपी ने मेला कमेटी के सदस्यों से की वार्ता,शांतिपूर्ण तरीके से महाशिवरात्रि को लेकर की वार्ता.

➡आगरा-सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन, दलित सम्मलेन में बोल रहे सीएम योगी, सामाजिक पुरोधाओं को सम्मान देने का काम मोदी जी ने किया’, हर गरीब के घर में शौचालय बना – सीएम, हर गरीब की आवाज को उठाया गया- सीएम, ‘हर गरीब को सम्मान सिर्फ मोदी सरकार में मिला’, हर एक गरीब के पास राशन कार्ड है – सीएम, ‘जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में सरकार बेहतरीन काम कर रही है’.

➡दिल्ली-शिवरात्रि से 1 दिन पहले मंदिर तोड़ने का मामला, द्वारकाधीश सोसाइटी में चला प्रशासन का बुलडोजर, नगर निगम के दस्ते ने पार्क में बना मंदिर तोड़ा, शिवरात्रि को लेकर स्थानीय लोगों ने की तैयारियां.

➡लखनऊ-बीजेपी कार्यालय, विधानसभा पर बढ़ी सुरक्षा, अभ्यर्थियों के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस तैनात, 2016 में 12,460 पदों पर निकाली गई थी भर्ती, मेरिट के आधार पर मिला था ज्वॉइनिंग लेटर, 2 महीने से विद्यालय आवंटन न होने से नाराज.

➡कानपुर – इरफान सोलंकी के यहां घंटों से छापेमारी जारी, ईडी की टीम ने अब इलेक्ट्रिक कटिंग मशीन मंगाई है,दीवारों के अंदर कुछ छिपे होने की जता रहे आशंका ,बेनामी सम्पत्तियों से संबधित जानकारी भी हो सकती है , जाजमऊ इलाके स्थित घर में चल रही छापेमारी

➡बुलंदशहर-जहांगीरपुर हादसे में बरामद हुआ पांचवा शव, SDRF, गोताखोरों ने निकाला 15 वर्षीय प्रशांत का शव, 6 वर्षीय मासूम रिया की खोज अभी भी कर रही टीम, अनियंत्रित होकर नहर में गिरी थी कार, हादसे में अब तक 5 लोगों की हो चुकी मौत
हादसा स्थल से 500 मीटर दूर झाड़ियों में फंसा मिला शव, जहांगीरपुर थाना क्षेत्र में कपना नहर पर हुआ था हादसा, ककोड से अलीगढ़ जा रही थी बारातियों से भरी कार.

➡एटा -अवैध तमंचा लहराते युवक का वीडियो वायरल, बेखौफ होकर लहरा रहा है युवक तमंचा, आपसी विवाद में तमंचा दिखाकर धमका रहा दबंग, पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की शुरु, थाना जैथरा के नगला सुमिरत का बताया जा रहा वीडियो.

➡वाराणसी-SIT जांच में 13 हजार अवैध मदरसों का मामला, मदरसा बोर्ड चेयरमैन डॉ इफ्तिखार अहमद का बयान, रिपोर्ट अभी हम लोगों को मिली हैं – इफ्तिखार, ‘मदरसों में अवैध क्या मिला है ये नही समझ आ रहा’, शिक्षा के क्षेत्र में अवैध शब्द कहां से आया- इफ्तिखार, रिपोर्ट मिलने के बाद उसका अध्यन किया जाएगा- इफ्तिखार, मरदासे अब जांच के केंद्र बन गए हैं- इफ्तिखार अहमद, ‘हम लोग सबका साथ सबका विकास के रूप में काम कर रहे’, खाड़ी देशों से फंडिंग को लेकर बोले इफ्तिखार अहमद, मदरसे चंदे और जकात से चलते हैं- इफ्तिखार, अगर गलत तरीके पैसा लेते हैं तो कार्रवाई होगी- अहमद.

➡बस्ती- न्याय न मिलने कलेक्ट्रेट के पीछे बनी टंकी पर चढ़ी महिला, दुबौलिया थाना प्रभारी और सुरेन्द्र दारोगा पर लगाया आरोप, मोबाइल लूट, मारपीट की शिकायत पर नहीं दर्ज हुआ केस, महिला ने टंकी पर चढ़कर काटा हंगामा,सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी और एसडीएम सदर, पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया , कलेक्ट्रेट परिसर के पीछे का मामला.

➡फतेहपुर -भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, अवैध खनन के मामले में अज्ञात माफिया पर FIR, वन विभाग के क्षेत्रीय अधिकारी ने FIR कराई, यमुना तटवर्ती क्षेत्र के धाना गांव में हुआ था अवैध खनन , भारत समाचार में खबर चलने के बाद टीम ने की थी जांच, अवैध खनन पाए जाने पर दर्ज कराई गई एफआईआर , धाना के शमशान घाट में इक्ट्ठा की गई चोरी की मौरंग, चांदपुर थाना क्षेत्र के धाना गांव का मामला.

➡दिल्ली- आप के लोकसभा उम्मीदवार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,लोकसभा उम्मीदवार सोमनाथ भारती का बयान,भारतीय जनता पार्टी गरीबों की दुश्मन है-सोमनाथ,’बीजेपी ने तो सिर्फ क्रॉनिक कैपिटल का भला किया’,और किसी वर्ग का इन्होंने भला नहीं किया-सोमनाथ,चुनावी जुमले बीजेपी करती रही है-सोमनाथ,चुनाव के समय कहेंगे की जहां झुग्गी वही मकान-सोमनाथ,चुनाव खत्म होते ही सारे वादे चुनावी जुमल हो जाते हैं-भारती.

➡दिल्ली- राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल,डबल इंजन सरकारों में ‘डबल अन्याय’-राहुल गांधी,UP में दो बहनों ने दुष्कर्म के बाद फांसी लगा ली-राहुल गांधी,मुकदमा वापस लेने के दबाव पर पिता ने भी दी जान-राहुल , MP में महिला की इज़्ज़त सरेबाज़ार तार-तार हुई-राहुल गांधी,सुनवाई न होने पर पिता बच्चों के साथ फांसी पर झूल गया-राहुल, डबल इंजन सरकार में न्याय मांगना गुनाह-राहुल गांधी ,पीड़ित ही नहीं परिवारों तक से दुश्मन जैसा व्यवहार-राहुल,’महिलाओं पर अत्याचार के बाद उनके परिवारों को न्याय के लिए तरसाया’,इस भयंकर अन्याय के विरुद्ध आवाज उठाइए- राहुल गांधी.

➡दिल्ली-कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने एक्स पर किया पोस्ट, कांग्रेस पार्टी ने करोड़ों युवाओं के लिए बड़ी घोषणा की, देश के करोड़ों युवाओं को रोजगार का दिलाया भरोसा, एक नए ROZGAR REVOLUTION की शुरुआत होगी-खड़गे, कांग्रेस की यह गारंटी देश के युवाओं के लिए हैं-खड़गे, सभी युवाओं को भर्ती भरोसा की गारंटी देते हैं- खड़गे, केंद्र सरकार में सभी खाली पदों को भरा जाएगा-खड़गे, पेपर के होने से भर्ती तक की टाइमलाइन होगी-खड़गे, डिग्री के बाद देश का हर दूसरा युवा बेरोजगार है-खड़गे, क्योंकि उनके पास सही अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग नहीं

Related Articles

Back to top button