WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:00 बजे की बड़ी खबरें……………*

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में मदरसों की SIT जांच पूरी, 13 हजार अवैध मदरसे बंद करने की सिफारिश, ज्यादातर अवैध मदरसे नेपाल सीमा पर बने हैं,विदेशी फंडिंग की जानकारी नहीं दे पाए प्रबंधक ,जांच के बाद एसआईटी ने शासन को सौंपी रिपोर्ट ,SIT ने बताया, खाड़ी देशों से आई निर्माण की रकम,रकम हवाला के जरिए मदरसों में भेजने की आशंका ,महाराजगंज, श्रावस्ती, बलरामपुर में अवैध मदरसे , आय-व्यय का ब्योरा नहीं दे पाए अवैध मदरसों के प्रबंधक

➡लखनऊ- गोविंद बल्लभ पंत की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम, गोविंद बल्लभ पंत की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे CM,लोक भवन में प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे सीएम योगी ,डिप्टी सीएम केशव मौर्य, ब्रजेश पाठक लोक भवन पहुंचे , बैजयंत पांडा और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी पहुंचे.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, अवैध मदरसों पर बोले ब्रजेश पाठक,गैर कानूनी कार्य नहीं होने देंगे – ब्रजेश पाठक , SIT रिपोर्ट पर कार्रवाई की जाएगी- ब्रजेश पाठक.

➡लखीमपुर – लखीमपुर जिले में PWD विभाग का बड़ा कारनामा, सिपाहियों के लिए 12 मंजिला बिल्डिंग तिरछी बना दी, 21 करोड़ से बनी बिल्डिंग का स्ट्रक्चरल पिलर तिरछा, PWD के करिश्माई इंजीनियरों का काम देख सभी हैरान, PWD सीडी-1 लखनऊ बिल्डिंग निर्माण करा रहा था, स्ट्रक्चरल पिलर सही करने के लिए पुलिस ने पत्र लिखा, आने वाले समय में बिल्डिंग सिपाहियों की जान के लिए खतरा,जैसे-जैसे फ्लोर बनते गए स्ट्रक्चरल पिलर गड़बड़ हो गया , सरकार के 21 करोड़ रुपए को PWD विभाग ने बर्बाद किया.

➡बरेली- बीजेपी विधायक डॉ. श्याम बिहारी पर दर्ज केस वापस, फरीदपुर के विधायक श्याम बिहारी के केस हुए वापस,2017 के विधानसभा चुनाव में दर्ज हुए थे केस ,बिना अनुमति के चुनाव-प्रचार के आरोप में दर्ज हुए थे केस , विज्ञापन में अधिक खर्च के आरोप में भी दर्ज हुए थे केस,विधायक श्याम बिहारी पर अलग-अलग दर्ज हुए थे 4 केस , कोर्ट ने सुनवाई के दौरान दर्ज केस वापस के आदेश किए जारी.

➡गोंडा – 3 दिन पहले सर्राफा व्यापारी से लूट का मामला, सोशल मीडिया पर वायरल लूट की लाइव तस्वीरें,तस्वीरों में हाथ में तमंचा लिए नजर आ रहे लुटेरे ,हथियारबंद लुटेरों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम ,दुकान से 10 किलो चांदी 600 ग्राम सोना लूटा ,जाते-जाते दुकान के गल्ले से ले गए 1.8 लाख रुपए, डरे सहमे व्यापारी ने एक दिन बाद दी थी तहरीर,लुटेरों की गिरफ्तारी में 48 घंटों से लगी 5 टीमें , कोतवाली करनैलगंज के गुड़ाही बाजार का मामला

➡अमरोहा- शिवभक्तों से भरी बस में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट से बस में लगी भीषण आग, निजी बस में करीब 35 शिवभक्त सवार थे, बस में मची भगदड़, कूदकर बचाई अपनी जान,आग से बस पूरी तरह जलकर हुई राख , सूचना के बाद भी समय से नहीं पहुंचा दमकल , बस चालक भी मौके से हुआ फरार,पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी , धनोरा थाना क्षेत्र के गांव बलीपुर का मामला.

➡बरेली- सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर हुआ बवाल,जिला अध्यक्ष शिव चरण कश्यप की गुंडागर्दी,विधानसभा महासचिव के साथ की जमकर मारपीट,लाठी-डंडों से महासचिव भूपेंद्र सिंह को पीटा,एक-दूसरे पर लगा रहे शराब पीकर हंगामा, मारपीट का आरोप,अक्सर विवादों में रहते हैं जिलाध्यक्ष शिव चरण कश्यप,आंवला थाना क्षेत्र के गोल्डन फार्म का मामला.

➡हमीरपुर- ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, ग्राहक बनकर महिला और युवक खरीदने आए थे ज्वेलरी, ज्वेलर्स का दुकान से सोने की अंगूठी की चोरी, पुलिस ने ज्वेलर्स की तहरीर पर मामला किया दर्ज, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी, कुरारा थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार का मामला.

➡बांदा- लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,शादी के 1 दिन पहले की आत्महत्या,आत्महत्या की वजह बता पाने में परिवार के लोग असमर्थ,परिवारिक पंचायत के बाद लड़की की तय हुई थी शादी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी,कोतवाली नगर के कहला गांव की घटना.

➡कानपुर देहात- पति ने पत्नी की हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंका,अवैध संबंध के शक में पति ने गला दबाकर की हत्या,पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी पति को पकड़ा,पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,अकबरपुर क्षेत्र के शहजादपुर के पास की घटना.

➡मैनपुरी -महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म और मारपीट , पीड़िता ने एसपी दफ़्तर पहुंच कर लगाई गुहार ,. युवक बंटू ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म और मारपीट , पीड़िता के खेत को कब्ज़ा करना चाहता है दबंग युवक, युवक बंटू जान से मारने की देता है धमकी ,थाना दन्नाहार के बदनपुर के हलपुरा गांव का मामला.

➡जौनपुर- भाजपा के जिलामंत्री प्रमोद कुमार यादव को मारी गोली,दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार,घायल को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया,पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी,मौके पर पुलिस अधिकारी छानबीन कर रहे,थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव की घटना.

➡जौनपुर- भाजपा के जिलामंत्री प्रमोद कुमार यादव को मारी गोली, दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार ,घायल को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया ,पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी , मौके पुलिस अधिकारी छानबीन कर रहें , थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव की घटना.

➡अलीगढ़- बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,टक्कर लगने से 1 युवक की मौके पर दर्दनाक मौत ,दूसरा युवक हुआ गंभीर रूप से घायल ,घायल को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती ,शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा , अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके की घटना.

➡हमीरपुर- SP दीक्षा शर्मा ने 5 थाना प्रभारियों के ट्रांसफर किए,लापरवाह सिसोलर SHO संजय सिंह को SP ने हटाया,मयंक चंदेल को सिसोलर का नया थाना प्रभारी बनाया,गायत्री सिंह को महिला थाना का प्रभारी बनाया गया,11 पुरुष कांस्टेबल का भी एसपी ने किया स्थानांतरण.

➡बलिया- सुभासपा संगठन की आज बड़ी बैठक, बलिया के रसड़ा में होगी आज बड़ी बैठक,लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मीटिंग ,दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक होगी मीटिंग , प्रत्याशी के चयन पर फीडबैक लिया जाएगा.

➡मिर्जापुर- मनबढ़ युवक ने महिला से की छेड़खानी,विरोध करने पर महिला से की मारपीट,युवक की हरकतों का सीसीटीवी हो रहा वायरल,आये दिन महिला को परेशान करता है युवक,विंध्याचल थाना क्षेत्र के लालभैरव मंदिर का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड में 3 IAS अफसरों के तबादले,चंद्रेश कुमार यादव सचिव महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास ,आर राजेश कुमार सचिव सिंचाई एवं लघु सिंचाई , हरिचंद्र सेमवाल से सचिव महिला सशक्तिकरण का चार्ज हटा

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान,अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम ,सीएम धामी ने अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया ,विकसित भारत का संकल्प लीजिए – सीएम धामी ,हमें सबसे पहले गांव विकसित करना होगा- सीएम , गांव विकसित होगा तो समाज विकसित होगा- सीएम.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक्स पर लिखा,कानपुर में रेप पीड़िता किशोरियों की आत्महत्या मामला ,बच्चियों के पिता ने भी आत्महत्या कर ली- प्रियंका गांधी ,परिवार पर समझौता करने का दबाव बनाया गया- प्रियंका ,उन्नाव, हाथरस से लेकर कानपुर तक अन्याय – प्रियंका, कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है – प्रियंका गांधी.

➡दिल्ली- CM केजरीवाल ने इमरजेंसी कैबिनेट मीटिंग बुलाई , 4 बजे दिल्ली में इमरजेंसी कैबिनेट मीटिंग बुलाई ,बिजली पर मिल रही सब्सिडी को लेकर कैबिनेट ,अगले साल मिलने वाली सब्सिडी पर होगा फैसला , CM आवास पर केजरीवाल ने कैबिनेट बैठक बुलाई.

➡दिल्ली- सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर,NDA से बाहर होंगे चिराग पासवान- सूत्र ,इंडिया गठबंधन से चिराग को बड़ा ऑफर- सूत्र , बिहार में 8, यूपी में 2 लोकसभा सीट का ऑफर- सूत्र.

➡दिल्ली- इलेक्टोरल बॉन्ड केस में अवमानना याचिका दाखिल, सुप्रीम कोर्ट में SBI के खिलाफ अवमानना याचिका,6 मार्च तक EC को चंदे की जानकारी न देने की शिकायत ,ADR की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई याचिका ,SBI ने 30 जून तक समय देने के लिए मांग की है,ADR ने अवमानना याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की.

Related Articles

Back to top button