WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………04.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………04.09.22

➡लखनऊ- लखनऊ के युवक को मुंबई बुलाकर की पिटाई,युवक की पिटाई का वीडियो वायरल,पैसे के विवाद में की गई युवक का पिटाई,मुंबई से जान बचाकर लखनऊ पहुंचा पीड़ित,आरोपी युवक भी ठाकुरगंज का रहने वाला,आरोपी के पिता ने लखनऊ से मुंबई भेजा था,ठाकुरगंज थाने में पीड़ित ने दी तहरीर।

➡लखनऊ- हज हाउस का ऑक्सीजन प्लांट सिविल अस्पताल में लगेगा, सिविल अस्पताल में अगले सप्ताह से प्लांट शुरू हो जाएगा , गंभीर मरीजों के सामने ऑक्सीजन का संकट खत्म होगा, सिविल अस्पताल में करीब 400 बेड हैं,मरीजों को मिलेगी राहत, हज हाउस में कोविड हॉस्पिटल बनाया गया था, कोरोना कम होने की दशा में कोविड अस्पताल खत्म किया गया.

➡लखनऊ- सरोजनीनगर कोतवाली में धोखाधड़ी का मुकदमा, 4 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया, घटिया क्वालिटी के राइस सप्लाई करने का आरोप, श्रावस्ती एग्रोटेक,ईवा एक्जोटिका ने दर्ज कराई FIR, शिकायत पर असिस्टेंट मैनेजर को धमकी दी थी.

➡लखनऊ- गृहकर के बकाए पर कुर्की और सीलिंग की कार्रवाई शुरू, नगर निगम ने कुर्की और सीलिंग की कार्रवाई शुरू की, मोहलत देने बावजूद भी बकाया जमा नहीं किया गया, नगर आयुक्त इन्द्रजीत सिंह के निर्देश पर कार्रवाई शुरू, कार्रवाई कर 2 होटल,एक गोदाम को सील किया गया.

➡लखनऊ- गड्ढा मुक्त सड़क पर PWD मंत्री जितिन प्रसाद का बयान, PWD ड्रोन के माध्यम से रोड की निगरानी करेगा-जितिन, जल्द से जल्द इस सुविधा को किया जाएगा लागू-जितिन, घर बैठे बैठे 24 घंटे कर सकेंगे रोड की निगरानी- जितिन, ‘भ्रष्ट अधिकारियों पर ड्रोन के माध्यम से लगेगी लगाम’.

➡लखनऊ- खून के अवैध कारोबार पर डीएम के तेवर सख्त,डीएम ने मामले में अब कार्रावई के निर्देश दिए,पोर्टल बनाकर ब्योरा अपलोड कराने के दिए थे आदेश,2 महीने का समय बीतने के बाद भी लापरवाही जारी,न तो पोर्टल बना न ही ब्लड बैंक संबंधी दे पाए ब्यौरा,डीएम ने अब कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

➡लखनऊ- नगर निगम के अभियान का नहीं कोई असर, ज़ोन 6 में आवारा जानवरो की भरमार, कुत्ते और आवारा जानवरों से लोग परेशान, पुराने लखनऊ की हर गली में दर्जनों कुत्ते, लोगों का रात में निकलना हुआ मुहाल, नगर निगम ज़ोन 6 के अधिकारी जानकर बने अनजान.

➡लखनऊ- सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, ट्रक ने स्कूटी और साइकिल सवार को रौंदा, आधे घंटे तक सड़क पर तड़पता रहा युवक, पुलिस की तरफ से नहीं मिली कोई मदद, हादसे में युवक ने मौके पर तोड़ा दम, गुडंबा थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- पूर्व विधायक के निधन पर सीएम योगी ने दुख जताया, CM ने राम नरेश रावत के निधन पर शोक जताया, बीजेपी के पूर्व विधायक के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया, शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

➡लखनऊ- जो स्टेशन रोजाना 15 हजार आमदनी देंगे वहीं रुकेगी ट्रेन,15 हजार से कम आमदनी वाले स्टेशनों पर एक्सप्रेस नहीं रुकेंगी,एक्सप्रेस ट्रेनों को उन्हीं स्टेशनों पर ठहराव मिलेगा,जिनकी टिकट से आमदनी रोजाना 15 हजार से ज्यादा होगी,अभी तक 5 हजार की आमदनी होने पर अस्थाई स्टापेज था।

➡लखनऊ- एनसीआरबी की ताज़ा रेपोर्ट में एक बड़ा सर्वे आया सामने,भारतीय जेलों में मुस्लिम कैदियों की संख्या में आई गिरावट,2020 के 20.2 % की तुलना में 2021 में घटकर 18.7 % हुई,वही हिंदू कैदियों की संख्या 72.8 % से बढ़कर 73.6 % हुई।

➡लखनऊ- लंदन में इंडिया का झंडा बुलंद करेंगी आशा सिंह,लखनऊ की 55 वर्षीय आशा सिंह नाम करेंगी रोशन,लंदन की वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिए सलेक्शन हुआ है,21 सितम्बर को लंदन में इंडिया को प्रेज़ेंट करेंगी।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कांग्रेस पर साधा निशाना,कांग्रेस और उसकी अध्यक्ष खुद भ्रष्टाचार में डूबे-केशव,’उसके पूर्व अध्यक्ष पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं’,कांग्रेस पार्टी अब अंत की ओर है- डिप्टी सीएम केशव,कांग्रेस पार्टी का कोई भविष्य नहीं-डिप्टी सीएम केशव,’कांग्रेस ने देश को नुकसान पहुंचाने का काम किया है’,कांग्रेस पार्टी धीरे-धीरे खत्म होने की ओर है-केशव मौर्य,’कांग्रेस की रैली करने से बीजेपी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा’,कांग्रेस में इन दिनों भगदड़ मची हुई है – केशव मौर्य,कांग्रेस भ्रष्टाचार की जनक रही है- डिप्टी सीएम केशव,शिवपाल यादव और ओपी राजभर के पर बोले केशव,कोई इच्छा जताएंगे तो पार्टी विचार करेंगी – केशव,ओवैसी मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं -केशव मौर्य,वह मुसलमानों की बेहतरी नहीं देख सकते- केशव मौर्य,सरकार सभी को आगे बढ़ाना चाहती-डिप्टी सीएम केशव,’इसी वजह से मदरसों का आधुनिकीकरण किया जाना है’।

➡प्रयागराज- केशव प्रसाद मौर्य से मिला पत्रकारों का प्रतिनिधिमंडल,प्रेस क्लब के अध्यक्ष के नेतृव में पहुंचा प्रतिनधिमण्डल,समस्याओं और चिकित्सकीय सुविधा के लिए सौपा मांग पत्र,वरिष्ठ पत्रकार इमरान लईक को मदद का दिया भरोसा,SRN के प्रधानाचार्य एसपी को सौंपी ज़िम्मेदारी,अशोक नगर स्थित आवास पर प्रतिनिधिमंडल मिला।

➡गोरखपुर- DIG के निर्देश पर 4 जिलों में हिस्ट्रीशीटरों की तलाश,गोरखपुर रेंज मे 3730 हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं,437 हिस्ट्रीशीटर फरार हैं, जिनकी की जा रही तलाश,कई घटनाओं को हिस्ट्रीशीटरों ने अंजाम दिया था,हिस्ट्रीशीटरों का सत्यापन कराया गया है – DIG,4 जिलों के 437 हिस्ट्रीशीटर घर पर नहीं मिले – DIG।

➡कानपुर- 6 पुलिसकर्मियों को न्यूनतम वेतनमान का मिला दंड,बिकरु कांड में आरोपी छह पुलिसकर्मियों को मिला दंड,एसीपी हेडक्वार्टर की रिपोर्ट पर शासन ने की कार्रवाई,दारोगा विनय तिवारी और केके शर्मा हो चुके बर्खास्त,एसआई अजहर इशरत, कुंवरपाल, विश्वनाथ मिश्रा दोषी,सिपाही अभिषेक, राजीव कुमार को भी न्यूनतम वेतन का दंड,विकास दुबे के अपराधों पर परदा डाले रहते थे दोषी पुलिसकर्मी।

➡बुलन्दशहर- पुलिस की मदद से गोवंशों भरा ट्रक पकड़ा गया, हरियाणा के गोरक्षा दल ने गोवंशों भरा ट्रक पकड़ा, हिन्दू जागरण मंच, पुलिस ने घेराबन्दी कर पकड़ा, ट्रक से क़रीब डेढ़ दर्जन गोवंश बरामद, गौशाला में पहुंचाए गए बरामद होने वाले गोवंश, पुलिस ने एक तस्कर को मौके से किया गिरफ्तार, सिकंदराबाद के पुराना खुर्जा रोड पर पकड़ा गया ट्रक.

➡जालौन- ग्राम पंचायत अधिकारी और बीडीओ की दबंगई, सचिव संतोष वर्मा शौचालय के नाम पर रुपए मांगे, शौचालय के लाभार्थियों से सुविधा शुल्क मांगे, पंचायत सचिव का वीडियो हुआ वायरल, बीडीओ बृजकिशोर कुशवाहा ने दिव्यांग से की अभद्रता, शिकायत करने पहुंचे दिव्यांग को धक्के मारकर भगाया, बीडीओ ने विकलांग का मोबाइल छीनकर भगाया, कदौरा विकासखंड के इमलिया का मामला.

➡पीलीभीत- गांव के बाहर बाग में मिला युवक का शव, धारदार हथियार से शरीर पर चोट के निशान, हत्याकर खून से लथपथ शव को बाग में फेंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बीसलपुर कोतवाली के रोहनिया गांव की घटना.

➡बलिया- व्यापार मंडल पुलिस पर बना रहा दबाव, व्यापार मंडल धरना-प्रदर्शन कर बना रहा दबाव, दोषी को निर्दोष बताने पर अड़ा व्यापार मंडल, दुकान से कट्टा पकड़े जाने का कर रहा विरोध, पुलिस ने दिन में ही दबिश देकर पकड़ा था कट्टा, आरोपी दुकानदार वाहन चोरी में भी जा चुका है जेल, बांसडीह रोड थाने का है मामला.

➡पीलीभीत- बाग में युवक का शव मिलने का मामला, महिला से प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, महिला ने फोनकर युवक को बुलाया – एसपी, महिला के परिजनों ने युवक हत्या की, कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया, बीसलपुर कोतवाली के रोहनिया गांव का मामला.

➡फतेहपुर- पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, मामूली बात में की हत्या, पुलिस जांच में जुटी, सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा का मामला.

➡चित्रकूट- वाहन ने बाइक सवार भाई बहन को मारी टक्कर, भाई की मौके पर हुई मौत, बहन गंभीर घायल, इलाज के लिए जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, आरोपी डग्गामार चालक मौके से फरार, सरैया चौकी क्षेत्र के मलिन टंकी मोड़ का मामला.

➡सीतापुर- ब्रजेश पाठक ने स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण, मरीजों को मिलने वाले दवाई के बारे में ली जानकारी, अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे ब्रजेश पाठक.

➡कौशाम्बी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आगमन आज, 9:45 बजे पल्हना गौआश्रय केंद्र का करेंगे निरीक्षण, 11:00 बजे निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, 11:40 बजे शीतला धाम अतिथि गृह में करेंगे बैठक, 1:20 बजे उदयन सभागार में करेंगे बैठक, 2:40 बजे पत्रकारों के साथ करेंगे प्रेस वार्ता.

➡हरदोई- कोटेदार राशन उपभोक्ताओं से कर रहा मनमानी,1 पैकेट में 2 उपभोक्ताओं को दे रहा रिफाइंड तेल,राशन उपभोक्ताओं के विरोध पर दबंगई पर उतारू कोटेदार,कोटेदार की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कोटेदार विपिन कुमार का कोटा पूर्व में भी रहा है सस्पेंड,गेहूं और चावल देने में भी की जाती है घटतौली,सवायजपुर तहसील के ग्राम भैलामऊ उबरीखेड़ा का मामला।

➡हरदोई- नहीं सुधर रहा हरदोई का बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग,बच्चों का निवाला बेचने का फिर से वीडियो हुआ वायरल,जिला कार्यक्रम अधिकारी नहीं करते कोई कार्रवाई,आंगनवाड़ी केंद्र से पोषाहार बेचने का वीडियो वायरल,आंगनवाड़ी केंद्र पर पुलिस ने डाला ताला,टड़ियावां पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।

➡आगरा- कासगंज पुलिस की बड़ी लापरवाही,एसएन मेडिकल कॉलेज से कैदी हुआ फरार,इलाज के लिए लाया गया था कैदी,पुलिसकर्मियों को चकमा देकर हुआ फरार,कासगंज के कैदी को आगरा लेकर आई थी पुलिस,एमएम गेट थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- सिरफिरे आशिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,एकतरफा प्यार में महिला लेखपाल के पड़ा था पीछे,महिला लेखपाल के साथ की थी छेड़छाड़,तेजाब फेंकने की भी दी थी धमकी,आरोपी नरेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार,शाहगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- स्वास्थ्य विभाग में ट्रांसफर पॉलिसी का बना मज़ाक, 25 साल से तैनात बाबू का अब नहीं हुआ ट्रांसफर, बाबू अवधेश वर्मा एक ही जगह नौकरी कर रहा, अवधेश वर्मा ने ज़िले में अकूत संपत्ति भी बनाई, ऊंची पहुंच के चलते न तबादला हुआ, न ही जांच.

➡सोनभद्र- विवाहिता का घर में लटकता मिला शव, शव घर के टिन शेड के पाइप से लटका मिला, ससुरालीजनों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, राबटर्सगंज के कम्हरिया गांव का मामला.

➡आगरा- घर से कोचिंग गया छात्र लापता, 2 दिन पूर्व कोचिंग के लिए निकला था छात्र, परिजनों ने की खोजबीन, नहीं लगा सुराग, थाने पहुंचे परिजनों ने दिया प्रार्थना पत्र, लापता छात्र की खोजबीन में जुटी पुलिस, थाना बाह के मोहल्लागंज का मामला.

➡मेरठ- देहात पुलिस गोकशी की घटनाएं रोकने में नाकाम,खेत में दर्जनभर गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप,हिंदू संगठनों का कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा जारी,थाना प्रभारी संजय वर्मा, दारोगा को सस्पेंड करने की मांग,कार्रवाई नहीं होने पर हाईवे जाम की चेतावनी दी,थाना जानी के जानी कला गांव का मामला।

➡चंदौली- हाइवे पर ट्रक में ट्रेलर की जोरदार टक्कर, टक्कर से घायल क्लीनर की इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, सैयदराजा के नौबतपुर के पास एनएच की घटना.

➡सीतापुर- ब्रजेश पाठक ने आंगनबाड़ी केंद्र का किया निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान बच्चों से भी की बात, आंगनबाड़ी केंद्र पर गोदभाराई कार्यक्रम में हुए शामिल, जनपद दौरे पर हैं आज डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक.

➡बरेली- छात्रों को छत पर बैठने वाले ऑटो का रजिस्ट्रेशन रद्द, परमिट और ड्राइविंग लाइसेंस रद्द, नोटिस जारी, छात्रों को ऑटो चालक ने बैठाया था छत पर, कैंट इलाके के नकटिया रोड का था मामला.

➡शाहजहांपुर- पुलिस ने ठगी करने वाले गैंग का किया खुलासा, 150 सोने, अष्टधतु के सिक्कों के साथ 6 ठग गिरफ्तार, नकली सिक्कों को असली बताकर करते थे ठगी, थाना बंण्डा पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡हापुड़- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, कमरे में लटका मिला महिला का शव, सुसरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बाबुगढ़ के गांव सिमरौली का मामला.

➡सोनभद्र- अज्ञात कारणों से गोदाम में लगी भीषण, पुलिस और दमकल की गाड़िया मौके पर, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, अनपरा क्षेत्र के अनपरा बाजार का मामला.

➡बरेली- आधा दर्जन बदमाशों में होटल में की लूटपाट, कीमती सामान समेत दुकानदार के पैसे लूटे, सूचना पर देर रात भारी पुलिस बल पहुंचा, फतेगंज पूर्वी क्षेत्र के सिंह हवेली होटल की घटना.

➡सहारनपुर- पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, खुदकुशी की जताई जा रही है आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, थाना फतेहपुर के ग्राम कंधेला का मामला.

➡चंदौली- बिजली के खंभे में करंट उतरने से महिला की मौत,फसल की निगरानी करके लौटने के दौरान हादसा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बबुरी थाना क्षेत्र के कम्हरिया गांव का मामला।

➡अमेठी- बच्चा चोर समझकर मंदबुद्धि युवक को पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, युवक पर स्कूली बच्चों पर हमला करने का आरोप, जामो थाना के धरमगतपुर चौराहे का मामला.

➡देहरादून- UKSSSC पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी,अभियुक्त संपन्न राव को एसटीएफ ने किया अरेस्ट,लखनऊ के गोमतीनगर से गिरफ्तार किया गया,नकल सरगना सादिक मूसा का साथी है संपन्न राव,अभियुक्त संपन्न से 3.80 लाख कैश भी बरामद हुआ,मामले में अब तक 34 लोग हो चुके गिरफ्तार,पेपर लीक में अबतक 92 लाख कैश बरामद हो चुका,अभियुक्तों की करोड़ों की अवैध संपत्ति भी पता चली,दर्जनों बैंक अकाउंट को फ्रिज भी किया जा चुका।

➡देहरादून- देहरादून में डेंगू के मामले लगातार बढ़ रहे,शनिवार को डेंगू के 5 मामले सामने आए,जिले में डेंगू मरीजों की संख्या 48 पहुंची,मानसून कमजोर होगा तो डेंगू के केस बढ़ेंगे-CMO,सितंबर में डेंगू का खतरा बना हुआ है- CMO,’15 अक्टूबर के बाद मामलों में कमी आ सकती’।

➡देहरादून- ऑटो चलाने की आड़ में नशे का कारोबार,नशे के व्यापार में ऑटो चालक भी शामिल,265 ग्राम स्मैक के साथ हुए गिरफ्तार,तस्करी करने वाले 2 सगे भाई गिरफ्तार,देहरादून की SOG टीम ने गिरफ्तार किया।

➡देहरादून- विधानसभा में भर्ती को लेकर कांग्रेस हमलावर, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का बयान, कुछ लोग कह रहे हैं जो हुआ भूल जाओ-माहरा, हम ऐसा रवैया नहीं आने देंगे- करन माहरा, जनता सब देख रही हैं -कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, ‘जनता को गलत लगा तो वो किसी को नहीं छोड़ेगी’.

➡देहरादून- UKSSSC की भर्ती को लेकर हो सकता बड़ा फैसला, सीएम धामी भर्ती को लेकर ले सकते बड़ा फैसला, CBI जांच की संस्तुति का फैसला भी हो सकता है, सीएम के फैसलों से युवाओ का भरोसा बढ़ा हैं-BJP.

➡देहरादून- ऑटो चलाने की आड़ में नशे का कारोबार, नशे के व्यापार में ऑटो चालक भी शामिल, 265 ग्राम स्मैक के साथ हुए गिरफ्तार, तस्करी करने वाले 2 सगे भाई गिरफ्तार, देहरादून की SOG टीम ने गिरफ्तार किया.

➡अल्मोड़ा- दलित संगठन के नेता की हत्या का मामला,सुरक्षा को लेकर मामले ने तूल पकड़ा,नेता ने 27 अगस्त को पुलिस को लिखा था पत्र,अपनी सुरक्षा को लेकर पुलिस को पत्र दिया था,पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर पार्टी ने उठाए सवाल,उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने मामले में सवाल उठाए,सवर्ण युवती से विवाह करने पर हुई थी हत्या,अल्मोड़ा जिले के भिकियासैंण इलाके का मामला।

➡रुद्रप्रयाग- भर्ती घोटालों में सीबीआई जांच की मांग में अनशन जारी,यूकेडी के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष का आमरण अनशन,DM कार्यालय पर आमरण अनशन पर बैठे भगत चौहान,उत्तराखंड में बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच गई-भगत,युवाओं के लिए रोजगार के कोई अवसर नहीं है- भगत।

➡दिल्ली- रामलीला मैदान और उसके आस पास सुरक्षा चुस्त,पूरे इलाकों में सुरक्षा के पुख़्ता इंतजामात किए गए,दिल्ली ट्रैफ़िक पुलिस ने भी एडवाइज़री जारी की हैं,कई रूट बंद और कई सारे रूट डायवर्ट किए गए हैं,रैली स्थल पर दिल्ली पुलिस,अर्धसैनिक बल तैनात,एंट्री प्वाइंट पर मेटल डिटेक्टर भी लगाए गए हैं,क़रीब 1 लाख लोगों के रैली में पहुंचने की उम्मीद,1 बजे राहुल गांधी भी रामलीला मैदान पहुंचेंगे,7 सितंबर से कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकलेगी,कन्याकुमारी से शुरू होगी ‘भारत जोड़ो यात्रा’।

➡दिल्ली- 2024 को लेकर नितीश कुमार की पीएम मोदी को बड़ी चुनौती, एनडीए से अलग होने के बाद नीतीश कुमार ने दिखाए तेवर, 2024 में बीजेपी को 50 सीटों तक सीमित कर देंगे-नीतीश कुमार, 2024 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष तैयार कर रहा महागठबंधन, 2024 लोक सभा चुनाव के अभी से सियासी सरगर्मी हुई तेज़.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट, ‘राजा’ मित्रों की कमाई में व्यस्त-राहुल, प्रजा महंगाई से त्रस्त – राहुल गांधी, ‘आपकी तकलीफों के लिए सिर्फ PM ज़िम्मेदार हैं’, हम महंगाई के खिलाफ आवाज़ें जोड़ते जाएंगे-राहुल, राजा को सुनना ही पड़ेगा- राहुल गांधी.

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की वर्चुअल बैठक, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी रहे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी शामिल हुए, आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठर में हुई चर्चा.

➡दुबई- एशिया कप में भारत पाकिस्तान का मुकाबला आज, सुपर 4 में आज भारत और पाकिस्तान आमने-सामने, जीतने वाली टीम का फाइनल कर सफ़र होगा आसान, पिछले मैच में भारत ने पाकिस्तान को दी थी शिकस्त.

Related Articles

Back to top button