WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें………03.08.22

शेखर न्यूज पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें………03.08.22

➡लखनऊ- यूपी की शराब लॉबी का दिल्ली में महोत्सव,दिल्ली के सबसे बड़े होटल में महोत्सव होगा,शराब लॉबी के महोत्सव में भूसरेड्डी चीफ गेस्ट,आबकारी आयुक्त पांडियन विशिष्ट अतिथि,शराब सिंडिकेट को अवार्ड देंगे भूसरेड्डी, पांडियन,उत्तर प्रदेश डिस्टलरी एसोसिएशन का कार्यक्रम,दिल्ली के सबसे महंगे होटल में ग्रैंड कार्यक्रम,यूपी में शराब की कीमत बढ़वाने के लिए लॉबिंग,शराब लॉबी को अफसरों ने पूरा संरक्षण दिया है,यूपी में अंग्रेजी शराब नहीं बिकने देती है ये लॉबी,अपनी घटिया दारू खपाने को विदेशी दारू पर पहरा,कई विदेशी शराब के ब्रांड को यूपी लाइसेंस नहीं देता,शराब लॉबी के पीछे यूपी का एक डिस्टलरी माफिया है,डिस्टलरी के साथ ये शराब सिंडिकेट कंट्रोल करता है,5 अगस्त को दिल्ली के सबसे महंगे होटल में कार्यक्रम।

➡लखनऊ- मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट,यूपी के 64 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी,5 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट जारी,रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर में अलर्ट,अयोध्या व इसके आसपास के जिलों में अलर्ट,गरज चमक के साथ बिजली गिरने की चेतावनी,प्रदेश में 11 जिलों में हुई है सामान्य बारिश,45 जिलों में कम,19 जिलों में बहुत कम बारिश।

➡लखनऊ- कुर्सी रोड पर अवैध रूप से चल रहा हॉस्पिटल,अंशिका हॉस्पिटल ने बेसमेंट में आईसीयू बनाया,आईसीयू में ऑक्सीजन तक की सुविधा नहीं है,बिना मॉनिटर,ऑक्सीजन सप्लाई के बनाया ICU,अंशिका अस्पताल में मौके पर MBBS डॉक्टर नहीं,अवैध,फर्जी अस्पतालों का मकड़जाल बना लखनऊ,कुर्सी रोड स्पोर्ट्स कॉलेज के सामने अंशिका हॉस्पिटल।

➡नोएडा- सिक्का कार्मिक ग्रीन्स में गार्ड की हुई मौत,बिल्डर ने गार्ड की जिन्दगी की कीमत 2 लाख लगाई,गार्ड पर सोसायटी का गेट गिरने से हुई थी मौत,पीड़ित परिजन 50 लाख के मुआवजे की कर रहे मांग,पीड़ित परिजनों ने बिल्डर पर दर्ज करवाई FIR,सेक्टर 78 सिक्का कार्मिक ग्रीन्स सोसायटी का मामला।

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन,गोरखपुर में रोजगार मेले का आयोजन,90 कंपनियों के प्रतिनिधि कार्यक्रम में मौजूद,10 हजार प्रशिक्षित युवाओं को नियुक्ति पत्र,1 करोड़ से अधिक युवाओं को रोजगार से जोड़ा- CM,रोजगार के लिए सरकार के कई कार्यक्रम – सीएम,5 साल में 5 लाख नौकरी – मुख्यमंत्री योगी,अब यूपी में बेरोजगारी दर 2% है – सीएम योगी,हमें लगातार बेहतर काम करने की जरूरत- CM।

➡वाराणसी- नमो घाट पर टिकट लगने का मामला पकड़ा तुल,सोशल मिडिया पर मामले की हो रही खुद आलोचना,नमो घाट पर जाने के लिए देना पड़ रहा शुल्क,4 घंटे के लिए लगाया गया 10 रुपए का शुल्क,शुल्क लगाने को लेकर स्मार्ट सिटी की बढ़ी फजीहत।

➡वाराणसी- ट्रक की चपेट में आने छात्रा की हुई मौत,ट्रक ने स्कूटी सवार छात्रा को मारी टक्कर,पुलिस ने ट्रक का पीछाकर जौनपुर में पकड़ा,ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया,फूलपुर थाना क्षेत्र के बरही नेवादा का मामला।

➡प्रयागराज- इत्र कारोबारी पीयूष जैन से जुड़ी खबर,पीयूष जैन की जमानत पर फैसला सुरक्षित,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित किया,196 करोड़ कैश बरामदगी मामले में जमानत पर फैसला सुरक्षित,कारोबारी पीयूष जैन के घर पर हुई थी छापेमारी,196 करोड़ कैश, 32 करोड़ के गोल्ड बरामद हुए थे,गोल्ड बरामदगी मामले में पीयूष जैन को जमानत मिली,कैश बरामदगी मामले में जमानत पर फैसला सुरक्षित।

➡प्रयागराज- खून से लथपथ मिली घर से गायब युवती,इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती,संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हुई थी युवती,परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा,युवती के साथ दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका,प्रयागराज के झूंसी थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- राइस इलेवन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर कार्रवाई,भवनों से निकलने वाला मलबा उठाने वाली कंपनी पर कार्रवाई,कंपनी का 4 करोड़ का रोका गया भुगतान,करार निरस्त,मलबे के ट्रांसपोर्टेशन का दिया गया था कंपनी को काम,शहर के 12 पॉइंट्स से कंपनी नहीं उठा रही थी मलबा,अब इसका टेंडर नए सिरे से किया जाएगा।

➡मेरठ- मेरठ-बिजनौर के बीच हस्तिनापुर गंगा पुल संपर्क कटा,गंगा पुल के अप्रोच रोड का कटान जारी,गंगा के बहाव के साथ कट गई अप्रोच रोड,दोनों जिलों के हजारों लोगों का आवागमन रुका,PWD ने मिट्टी डालकर बनवा दिया था अप्रोच रोड,अप्रोच रोड निर्माण के लिए बजट का इंतजार,तेजी से गंगा की धार में बह रही है अप्रोच रोड।

➡मेरठ- 2011 में सीवर कार्य में मजदूरों की मौत का मामला,विकास प्राधिकरण ने मृतकों के परिजनों को दी मदद,3 मजदूरों के परिजनों को 22 लाख रूपए की मदद,MDA सचिव सीपी तिवारी ने परिजनों को दिए चेक,मुआवजे के लिए सुप्रीम कोर्ट गये थे मृतकों के परिजन,रालोद नेता राममेहर का बेटा था कार्य में ठेकेदार,प्राधिकरण ने ठेकेदार के खिलाफ जारी की आरसी,शताब्दीनगर योजना में हुई थी तीन मजदूरों की मौत।

➡प्रतापगढ़- राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप धरने पर बैठे,राजा उदय प्रताप सिंह धरने पर बैठे,कुंडा तहसील परिसर में धरने पर बैठे उदय प्रताप सिंह,शेखपुर आशिक गांव में मुस्लिमों का मजहबी गेट,मजहबी गेट पर उदय प्रताप सिंह ने जताई आपत्ति,मजहबी गेट नहीं हटने तक जारी रहेगा धरना – उदय,मोहर्रम में शेखपुर आशिक गांव में स्थिति तनावपूर्ण।

➡कानपुर- रेलवे ट्रैक पर कटा मिला युवक का शव,मानसिक रूप से बीमार चल रहा था मृतक,कबाड़ बीनकर परिवार का करता था भरण पोषण,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,घाटमपुर के रघुनाथपुर रेलवे क्रॉसिंग की घटना।

➡अलीगढ़- एएमयू में छात्रों को पढ़ायेगा सनातन धर्म,इस्लामिक स्टडी डिपार्टमेंट छात्रों को पढ़ाएगा,इस्लाम के साथ-साथ दी जाएगी सनातन धर्म की शिक्षा,कुरान के साथ गीता, वेद, पुराण व बाइबिल का अध्ययन,डिपार्टमेंट में बीए और एमए में शुरू होगा कोर्स,अगले सत्र से इसे लागू कर दिया जाएगा – चेयरमैन।

➡हरदोई- दलित बच्चों का स्कूल से नाम काटने का मामला,बीएसए ने लिया खबर का संज्ञान,आज बच्चों का स्कूल में होगा पुनः दाखिला,एबीएसए को सौंपी गई मामले की जांच,दोषी मिलने पर प्रधानाध्यापक पर होगी कार्रवाई,प्रधानाध्यापक ने बच्चों और मां को था भगाया,भरखनी के पचदेवरा कूंडी़ में काटा गया था नाम।

➡बुलंदशहर- हिस्ट्रीशीटर बदमाश के भतीजे ने डॉक्टर को मारी गोली,अहमदगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है राजेश,भतीजे ने साथियों के साथ मिलकर मारी गोली,घटना को अंजाम देकर आरोपी बदमाश हुआ फरार,घायल सीएचसी शिकारपुर से जिला अस्पताल रेफर,डॉक्टर ने 3 युवकों के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर,अनूपशहर रोड पर पहाड़पुर गांव के पास मारी गोली।

➡बस्ती- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अधेड़ का शव,आम के बाग में मृत अवस्था में पाया गया अधेड़,हत्या कर शव फेकने की जताई जा रही आशंका,लालगंज पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,लालगंज क्षेत्र के चित्राखोर गांव का पूरा मामला।

➡संभल- मक्के से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर,सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की हुई मौत,जिला संयुक्त चिकित्सालय में मृत घोषित हुआ,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सदर कोतवाली के लाड़मसराय की घटना।

➡बलिया- युवती के साथ गैंगरेप की वारदात से हड़कंप,युवती से गैंगरेप कर आरोपियों ने वीडियो बनाया,प्रेमी ने 4 युवकों के साथ मिलकर किया गैंगरेप,युवती को अधमरा छोड़कर दरिंदे मौके से फरार,आरोपियों हिरासत में लेकर पूछताछ जारी,नगरा क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- भीषण दर्दनाक सड़क हादसे में 2 की मौत,टैंकर और टाटा मैजिक गाड़ी की हुई भिड़ंत,हादसे में 2 की दर्दनाक मौत, 5 घायल,टाटा मैजिक गाड़ी सवारियों से भरी हुई थी,पुलिस ने घायलों को अस्पताल कराया भर्ती,रतनपुरी के सठेडी नहर के पास की घटना।

➡फर्रुखाबाद- बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की गई हत्या,टेंट हाउस की दुकान की छत पर सोते समय हत्या,ग्रामीणों ने शव पड़ा देख परिजनों को दी सूचना,मऊदरबाजा क्षेत्र के हथियापुर के पास का मामला।

➡हरिद्वार- जिला जेल में 43 कैदी पाए गए कोरोना संक्रमित,28 और 29 जुलाई को जेल में लगा था चिकित्सा शिविर,शिविर में कैदियों के कोरोना सैंपल लिए गए थे,43 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है।

➡दिल्ली- चुनाव में रेवड़ी कल्चर पर बैन की मांग मामला,याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई,मुफ्त योजनाओं की घोषणा को लेकर गाइडलाइन की मांग,सैद्धांतिक तौर पर याचिका का समर्थन करते हैं – केंद्र सरकार,मुफ्तखोरी की योजनाएं अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर देंगी- केंद्र,सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई 11 अगस्त को होगी।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट,देश की शान है, हमारा तिरंगा – राहुल गांधी,हर हिंदुस्तानी के दिल में हमारा तिरंगा- राहुल।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,विजयी विश्व तिरंगा प्यारा – प्रियंका गांधी,झंडा ऊंचा रहे हमारा – प्रियंका गांधी।

Related Articles

Back to top button