उत्तरप्रदेश
Trending

मारुति कार संख्या UP32KC8732 और मोटर साइकिल UP32ML5127 में जोरदार भिड़ंत

बहराइच। जनपद बहराइच के थाना जरवल रोड अन्तर्गत घाघरा घाट पुल पर तेज रफ्तार से जा रही मारुति कार संख्या UP32KC8732 और मोटर साइकिल UP32ML5127 में जोरदार भिड़ंत हो गयी। घायल हुए बाइक सवारों में से एक की दर्दनाक मौत हो गई और दूसरा इलाज के लिये लखनऊ रेफर कर दिया गया। दुर्घटना के बाद कार सवार लोग मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।


बताते चलें कि रविवार को घाघराघाट पुल पर हुए इस खतरनाक हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
बताया जा रहा है कि दुर्घटना बहराइच – लखनऊ हाइवे स्थित घाघराघाट पुल पर उस समय हुई जब लखनऊ की तरफ से आ रहे बाइक सवार सामने से आ रही कार से टकरा गए। दोनो वाहनों की तेज रफ्तार के चलते यह खतरनाक हादसा हुआ जिसमें नारायनपुर माझा चिथरियानिवासी 20 वर्षीय अंशू पुत्र चिरेन की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उसी गांव निवासी 24 वर्षीय रवि पुत्र फूलचंद को नाजुक हालत में ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अंशू और रवि लखनऊ में ठेला लगाकर जीवन यापन करते थे,जोकि रविवार को अपने गांव आ रहे थे। इसी दौरान घाघराघाट पुल पर हादसे का शिकार हो गये। दुर्घटना में अंशू की मौत की खबर मिलते ही परिजनों समेत पूरे गांव में मातम छा गया।

Related Articles

Back to top button