उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 03.07.2024

➡लखनऊ-बीएसपी सरकार में 2 सीएमओ की हत्या का मामला, दोनों हत्याओं के दोषी शूटर आनंद तिवारी को सजा, CBI कोर्ट ने आनंद तिवारी को उम्रकैद की सजा सुनाई, आनंद प्रकाश तिवारी पर 50 हजार का जुर्माना भी लगा, 2 आरोपियों को कोर्ट ने संदेह का लाभ देते हुए बरी किया था, CMO विनोद आर्य और बीपी सिंह की लखनऊ में हुई थी हत्या, 2010 में विनोद आर्य की गोली मारकर की गई थी हत्या, 2011 को गोमती नगर में CMO बीपी सिंह की हुई थी हत्या, मामले में आरोपी विनोद शर्मा और आरके वर्मा हुए थे बरी.

➡प्रयागराज-इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, सांसद अफजाल अंसारी की अपील पर हुई सुनवाई, अफजाल अंसारी के वकीलों ने हाईकोर्ट में पक्ष रखा, 4 साल की सजा को रद्द करने की मांग की गई, गाजीपुर MP/MLA कोर्ट ने 4 साल की सजा सुनाई है
अफजाल के मामले में कल भी सुनवाई जारी रहेगी, सरकारी वकील मामले में कल कोर्ट में पक्ष रखेंगे.

➡हाथरस -यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का बयान, मृतकों के परिवार को 1 करोड़ मुआवजा दीजिए-अजय, घायलों को 25 लाख मुआवजा देने की मांग की, ‘दुख की घड़ी में लोगों के साथ खड़े होने का समय’, राजनीति कौन कर रहा जनता जानती है-अजय, दोषियों पर सरकार कठोर कार्रवाई करे-अजय, यूपी में आज तक इतनी बड़ी घटना नहीं हुई-अजय, ये यूपी सरकार का फेलियर है- अजय.

➡प्रयागराज -हाईकोर्ट में SP हापुड़ अभिषेक वर्मा चक्कर खाकर गिरे, जस्टिस जे जे मुनीर द्वारा डॉक्टर उपलब्ध कराया गया, IPS अभिषेक वर्मा को कोर्ट में पैनिक अटैक आया था, SP हापुड़ ने बताया उनको पहले भी ऐसे अटैक आ चुके हैं , डॉक्टर ने एसपी हापुड़ को MRI कराने के लिए सलाह दी.

➡आगरा -हाथरस में मारे गए 21 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई , पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, ज्यादातर मौतें दम घुटने से, रिपोर्ट में 3 के हेड इंजरी, 3 की शॉक एंड हैमरेज से मौत, भगदड़ के बाद आगरा पोस्टमॉर्टम को पहुंची थी 21 डेड बॉडी, पोस्टमॉर्टम हाउस पर 8 डॉक्टरों की लगी थी ड्यूटी, ज्यादातर मामलों में छाती में खून जमने से दम घुटा-सीएमओ , जितनी डेड बॉडी आई सबके शरीर मिट्टी से भरे हुए थे-सीएमओ.

➡हाथरस-राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष हाथरस पहुंचीं, बाबा के खिलाफ एफआईआर की मांग- रेखा शर्मा, हाथरस हादसे में सबसे ज्यादा महिलाओं की मौत, कार्यक्रम के फोटो,वीडियो नहीं बनाने देता था बाबा-शर्मा, रेखा शर्मा ने स्थानीय पुलिस से घटना की जानकारी ली.

➡बिजनौर-नगीना हरेवली हाईवे मार्ग की पुलिया टूटी, घटिया सामग्री से बनी पुलिया पहली बारिश में टूटी , लाखों की लागत से बनाई गई थी पुलिया, पुलिया टूटने से बड़ा हादसा होने से टला, राहगीर लकड़ी का पट्टा डालकर गुजरने को मजबूर , थाना शेरकोट के हरेवली-नगीना मार्ग की घटना.

➡सोनभद्र- आम तोड़ने से मना करने पर युवकों ने 1 युवक को पीटा, बेरहमी से युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पिटाई करने वाले एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, DM कार्यालय में कार्यरत बाबू के घर के बताये जा रहे, पिटाई के बाद SC/ST में फंसाने की दी धमकी दी गई, पीड़ित युवक ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ऊंचडीह गांव का मामला.

➡मैनपुरी – भोले बाबा के समर्थकों का वीडियो हुआ वायरल, हाथ में हथियार लेकर मीडिया के पास आए समर्थक, मीडिया को डराने के लिए बाबा के समर्थक हथियार लाए, बाबा के आश्रम के बाहर जमा होने लगे बाबा के समर्थक, भोले बाबा नारायण साकार हरि हमारे भगवान हैं- समर्थक.

➡देहरादूनसी- एम पुष्कर धामी ने सिंचाई विभाग की समीक्षा की, अधिकारियों को मास्टर ड्रेनेज प्लान में तेजी के निर्देश, फ्लड प्लैन जोनिंग के कार्यों में भी तेजी लाएं- सीएम, गंगा और उसकी सहायक नदियों में शुद्ध पानी जाए-CM, ऐसे नाले चिन्हित किये जाए जहां STP नहीं लगे हैं-CM, पर्वतीय क्षेत्रों में सिंचाई सुविधा बढ़ाने पर दिया जोर, नहरों के अनुरक्षण पर विशेष ध्यान दिया जाए-सीएम.

➡पिथौरागढ़- धारचूला में आदि कैलाश मोटर मार्ग पर भूस्खलन, मोटरमार्ग पर रंगती पुल के पास भारी भूस्खलन हुआ, पल भर में ही चट्टान का बड़ा हिस्सा भरभराकर गिरा, SSB चौकी,नेपाल चौकी के जवानों ने भागकर जान बचाई, रंगती पुल के पास भारी भूस्खलन से पहाड़ी दरक गई, खौफनाक मंजर को लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया.

➡दिल्ली-हाथरस हादसे पर राष्ट्रपति पुतिन का संदेश, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू,PM मोदी को भेजा संदेश, हाथरस हादसे पर राष्ट्रपति पुतिन ने दुख जताया, पीएम मोदी को भी पुतिन ने शोक संदेश भेजा.

➡दिल्ली -शराब घोटाले से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग का मामला, सीएम अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत बढ़ी, आरोपी विनोद चौहान की भी न्यायिक हिरासत बढ़ी, कोर्ट ने 12 जुलाई तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत , वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केजरीवाल की हुई पेशी , ईडी केस में न्यायिक हिरासत आज हुई थी खत्म.


Related Articles

Back to top button