अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…………* 04.03.2024

➡लखनऊ- CM योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी,मुख्य आरक्षी द्वारा दर्ज कराया गया मुकदमा,2 फरवरी को सीयूजी नंबर पर आई थी अज्ञात कॉल,इलाकाई पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी,लखनऊ के महानगर थाने में मुकदमा हुआ दर्ज.

➡लखनऊ- सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने 2 लुटेरों को पकड़ा,मजबूरी बताकर लिफ्ट लेकर लोगों को लूटते थे,सुशांत गोल्फ सिटी में 21 फरवरी को युवक को लूटा था,सरगना समेत दो लुटेरों को गिरफ्तार किया,मुख्य आरोपी ढाबा संचालक समेत दोनों जेल भेजे गए,पुलिस ने आरोपियों से लूट की दो कारें बरामद की.

➡लखनऊ- शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों का आज बड़ा प्रदर्शन,प्रदेशभर से आज लखनऊ पहुंचेंगे अभ्यर्थी,सोशल मीडिया के जरिए अभ्यर्थियों को बुलाया गया,ईको गार्डन में आज बड़ी संख्या में एकत्र होंगे अभ्यर्थी,बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की होगी तैनाती.

➡लखनऊ- लखनऊ यूनिवर्सिटी में लगेगा रोजगार मेला,9 और 10 मार्च को दो दिवसीय लगेगा मेला,300 से अधिक कंपनियां मेले में लेंगी भाग,30 हज़ार से अधिक लोगों के होंगे इंटरव्यू,राजनाथ और CM योगी के हाथों हो सकता है शुभारंभ.

➡ग़ाजियाबाद- पुलिस और ऑटो गैंग की हुई मुठभेड़,2 बदमाशों को पैर में लगी गोली, घायल,महिलाओं को ऑटो में बैठाकर करते थे लूटपाट,आमिर और नदीम नाम के दो बदमाश गिरफ्तार,कब्जे से पीली धातु, कैश और तमंचा हुआ बरामद,थाना क्षेत्र साहिबाबाद के हिंडन चौकी की घटना.

➡रायबरेली- मंत्री सुरेश खन्ना का एक दिवसीय रायबरेली दौरा आज,विभागीय अधिकारियों संग पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में बैठक,भाजपा कार्यालय अटल भवन में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में जाएंगे,पार्टी के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे मंत्री खन्ना.

➡आगरा- दहेज हत्या के दो आरोपी हुए गिरफ्तार,पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल,दहेज को लेकर की गई थी विवाहिता की हत्या,अन्य आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश,बाह थाना क्षेत्र के फरैरा गांव का मामला.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,9.30-10.15 बजे तक शासकीय कार्य करेंगे सीएम,10.30 बजे मंत्रिमण्डल की बैठक लेंगे सीएम धामी,दोपहर 1 बजे ‘लाभार्थी सम्मान समारोह’ में प्रतिभाग,शाम 7 बजे ITBP के ‘रेजिंग डे’ के कार्यक्रम में प्रतिभाग.

➡दिल्ली- दिल्ली का आम बजट आज विधानसभा में होगा पेश,वित्त मंत्री आतिशी आज आम बजट पेश करेंगी,सूत्रों के हवाले से बजट को लेकर बड़ी खबर,रामराज्य की अवधारणा पर होगा इस बार का बजट,केजरीवाल सरकार का दसवां बजट आज होगा पेश,चुनावी साल में सभी वर्गों के लोगों का रखा विशेष ध्यान.

➡दिल्ली- ईडी के समन पर सीएम केजरीवाल को होना है पेश,आबकारी नीति मामले में ED ने भेजा है समन,27 फरवरी को ED ने केजरीवाल को भेजा था आठवां समन,सातवें समन तक दिल्ली सीएम ED के सामने नहीं हुए पेश,सूत्रों के मुताबिक सोमवार को भी ईडी के सामने नहीं होंगे पेश.

➡दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट में किसान आंदोलन को लेकर याचिका,दाखिल याचिका पर आज होगी सुनवाई,सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में की गई मांग,प्रदर्शन कर रहे किसानों पर विचार करे सरकार.

Related Articles

Back to top button