WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्यागाज़ियाबादगोंडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 04.03.2024

➡लखनऊ- आज से MLC की 13 सीटों के लिए नामांकन शुरू,विधान परिषद की 13 सीटों के लिए होगा चुनाव,लोकसभा चुनाव से पहले विधान परिषद का चुनाव,भारत निर्वाचन आयोग ने नामांकन की तारीख तय की थी,रिक्त होने वाली 13 सीटों के लिए नामांकन शुरू,चार मार्च से 11 मार्च तक नामांकन भरे जाएंगे,12 को नामांकन पत्रों की जांच,14 तक नाम वापसी,21 मार्च को एमएलसी पद के लिए मतदान होगा,21 मार्च को शाम 5 बजे मतगणना कर घोषणा होगी.

➡लखनऊ- BSP की दूसरे दल के बागी नेताओं पर नजर,बीजेपी-सपा से बगावत करने वाले प्रत्याशी बनाए जा सकते हैं,बसपा प्रमुख वर्तमान 10 सांसदों की गतिविधियों से नाराज,कांशीराम जयंती के आस-पास पहली लिस्ट जारी करेगी BSP,पहली लिस्ट में 20 प्रत्याशियों के नामों का होगा ऐलान,लोकसभा चुनाव में कोऑर्डिनेटर को भी उतारेगी बसपा,कई सीटों पर मायावती ने प्रत्याशियों के नाम तय किए.

➡लखनऊ- प्रत्याशियों की दूसरी सूची 8 मार्च को जारी करेगी BJP,7 मार्च को भाजपा संसदीय बोर्ड की होगी बैठक,बैठक में प्रत्याशियों के नाम को लेकर मंथन होगा,सुभासपा, RLD, अपना दल की सीटें तय की जाएंगी,बिजनौर, बागपत सीट आरएलडी को दी जा सकती है,अमरोहा सीट पर भी दावेदारी पेश कर रही आरएलडी- सूत्र.

➡लखनऊ- इस हफ्ते BSP जारी कर सकती है प्रत्याशियों की लिस्ट,पिछले चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने वालों को मिलेगा टिकट,2 लाख से अधिक वोट पाने वालों को बसपा देगी टिकट,जिस सीट पर प्रत्याशी नहीं मिलेंगे वहां कोआर्डिनेटर लड़ सकते हैं,अधिकतर दावेदारों की सूची BSP अध्यक्ष के पास पहुंच चुकी.

➡लखनऊ- प्रियंका गांधी दमन और दीव से लड़ सकती हैं चुनाव,रायबरेली से प्रियंका के चुनाव लड़ने के आसार कम,केंद्र शासित प्रदेश से उम्मीदवार बनाई जा सकती हैं प्रियंका,कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने डाटा इकट्ठा करने के दिए निर्देश.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आज मेरठ दौरा,11 बजे मेरठ सर्किट हाउस पहुंचेंगे केशव प्रसाद मौर्य,विभागीय अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक,विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे केशव मौर्य,व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में होंगे शामिल.

➡लखनऊ- कार सवार युवकों के जानलेवा स्टंट का वीडियो वायरल,जनेश्वर मिश्र पार्क के पास स्टंट करते वीडियो वायरल,जनेश्वर मिश्र गेट नम्बर 6 का बताया जा रहा वीडियो,विपुल ठाकुर नाम की इंस्टाग्राम आईडी से वीडियो पोस्ट,कुछ दिन की सख्ती के बाद पुलिस फिर बनी लापरवाह.

➡हापुड़- श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक की भीषण टक्कर,हादसे में 19 श्रद्धालु घायल,पहुंचाया गया अस्पताल,पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,5 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर,मेरठ किया गया रेफर,थाना प्रभारी विजय कुमार घायलों को गोद में उठाकर दौड़े,सुरक्षित 40 श्रद्धालुओं की पुलिस ने कराई व्यवस्था,बिहार से हरिद्वार जा रही थी श्रद्धालुओं से भरी बस,हाफिजपुर थाना क्षेत्र के अकड़ोली के पास की घटना.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ में गोकश दाऊद गोली लगने से हुआ घायल,गैंगस्टर दाऊद,उसका भाई जीशान कर रहे थे गोकशी,पुलिस ने दाऊद व जीशान को किया मुठभेड़ में अरेस्ट,गोकशो से कार, तमंचा, 3 कारतूस भी बरामद,दोनों गोकशों पर गोकशी के 20 मुकदमें हैं दर्ज,छपार थाना क्षेत्र के खामपुर जंगलों में हुई मुठभेड़.

➡बाराबंकी- चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग,पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली,पुलिस ने घायल बदमाश को पकड़ा,दूसरा हुआ फरार,गिरफ्तार बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती,फरार अभियुक्त रवि की गिरफ्तारी के लिए तलाशी जारी,कब्जे से 32,000 रूपये कैश,तमंचा और बाइक बरामद,नगर कोतवाली पुलिस ने जैदपुर लिंक रोड से पकड़ा.

➡श्रावस्ती- गौ तस्करों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में एक गौ तस्कर के पैर में लगी गोली,घायल का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज,पशु वध की घटना में वांछित थे 7 लोग,दबिश के दौरान एक गौ तस्कर ने की फायरिंग,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी को लगी गोली,मुठभेड़ में 3 गौ तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,इनके पास से देसी तमंचा, दो जिंदा कारतूस बरामद,लक्ष्मणपुर कोठी में हुई थी पशु वध की घटना.

➡गोंडा- छपिया में प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या,सीडी यादव इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की हत्या,रात आए दो लोगों ने गोलीकांड को दिया अंजाम,घटना के कुछ वक्त पहले शादी से लौटे थे प्राचार्य,विद्यालय के बरामदे में सोते समय मारी गई गोली,बस्ती में इलाज के दौरान प्राचार्य की हुई मौत,परिजनों की दी गई तहरीर में दो लोग नामजद,पुलिस ने एक नामजद अभियुक्त को किया गिरफ्तार,छपिया थाना क्षेत्र के सिसहनी गांव की घटना.

➡बलिया- सभासद से मिलने पहुंचे मंत्री दयाशंकर सिंह,जेल से रिहा होने पर मिलने पहुंचे दयाशंकर सिंह,पुलिस ने फर्जी मुकदमा लगाकर भेजा था जेल,पुलिस की कार्यशैली से मंत्री दयाशंकर सिंह दिखे नाराज,पुलिस की तरफ से SC/ST की भी लिखी गई थी FIR,मंत्री दयाशंकर सिंह ने एसपी से की मामले पर बात,एसपी ने चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई करने की कही बात.

➡देवरिया- 8 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या का खुलासा,3 दिन पूर्व बकरी चराने गई बच्ची की हुई थी हत्या,दुपट्टे से गला दबाकर हुई थी बच्ची की हत्या,दो बाल अपचारी समेत तीन लोग गिरफ्तार,मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने का विरोध किया था,शिकायत की डर से मासूम की कर दी थी हत्या,सदर कोतवाली के गोरस्थान गांव का मामला.

➡आगरा- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी भीषण आग,आग में परिवार फंसा, बमुश्किल निकाला बाहर,कुछ लोगों ने ऊपर से कूदकर बचाई जान,गारमेंट्स शोरूम के ऊपर बना रखा था घर,प्रथम तल पर शोरूम,दो तलों पर रहता है परिवार,दूसरे तल और तीसरे तल पर रहता है परिवार,कई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची मौके पर,नीचे शोरूम में आग पहुंचने की आशंका,कमला नगर क्षेत्र के सेंट्रल बैंक रोड की घटना.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर नूर गट्टू फैक्ट्री में लगी आग,फैक्ट्री में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप,बुनकर पायदान बनाने की थी बड़ी फैक्ट्री,पुलिस और ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू,तैयार पायदान व कच्चा माल जलकर खाक,भीषण आग से 20 लाख रुपए का नुकसान,शॉर्ट सर्किट से लगी फैक्ट्री में भीषण आग,मीरापुर के मोहल्ला कमलीयान का मामला.

➡झांसी- बारिश,ओलावृष्टि को लेकर किसानों का प्रदर्शन,कई किसानों ने सैकड़ों की संख्या में किया प्रदर्शन,इसी दौरान एक किसान पेड़ पर चढ़ गया,फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया,अधिकारियों के आश्वासन के बाद पेड़ से उतरा,झांसी के मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र में प्रदर्शन.

➡देहरादून- उत्तराखंड में धामी कैबिनेट बैठक आज,कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर,कैबिनेट में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर संभव,विभागों की सेवा नियमावलियों के प्रस्ताव,ट्री प्रोटेक्शन एक्ट 1976 का संशोधन प्रस्ताव,उत्तराखंड लोक एवं निजी संपत्ति क्षति वसूली,कर्मचारियों से जुड़े कई विभागों के प्रस्ताव.

➡रुड़की- सीएम पुष्कर सिंह धामी का रुड़की, लक्सर दौरा,लाभार्थी सम्मान समारोह में शामिल होंगे CM धामी,1 बजे लक्सर ट्रक यूनियन मैदान में होगा कार्यक्रम,सीएम के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट,आगमन को लेकर मंगलौर व लक्सर में तैयारियां पूरी.

Related Articles

Back to top button