उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें……… 30.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें……… 30.07.2022

➡लखनऊ- लखनऊ में 24 घंटे में 81 नए कोरोना मरीज मिले, 48 पुरूषों, 33 महिला रोगी कोरोना संक्रमित मिले, लखनऊ में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 490, अलीगंज में 20, रेडक्रास में 12, आलमबाग में 10, चिनहट में 8, इन्दिरानगर में 6, सिल्वर जुबली में 5, गोसाईगंज में 3, सरोजनीनगर में 2, माल में 1 मरीज।

➡लखनऊ- डायसिस ऑफ लखनऊ CNI का पूर्व बिशप अरेस्ट, पीटर बलदेव को हजरतगंज पुलिस ने अरेस्ट किया, लंबे समय से फरार चल रहा था पीटर, बलदेव पीटर बलदेव पर गैंगस्टर एक्ट में दर्ज है केस, हजरतगंज पुलिस ने 2022 में केस दर्ज कराया था, इसी मामले में संजय मल्ल को भेजा गया था जेल, रायबरेली के सेंट जेम्स स्कूल के प्रिंसिपल है संजय।

➡चित्रकूट- इनामी डकैत भालचंद्र यादव से मुठभेड़ का मामला31 मार्च 2021 को एसटीएफ, पुलिस की हुई थी मुठभेड़ एसटीएफ, पुलिस पर फर्जी एनकाउंटर का लगा था आरोप मृतक डकैत भालचंद्र के परिजनों ने लगाया था आरोपकोर्ट के आदेश पर 14 नामजद पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज 4 अज्ञात के खिलाफ भी केस किया गया दर्ज बहिलपुरवा थाना में दर्ज की गई एफआईआर.

➡कानपुर- बीच सड़क गोद में बच्चे को लेकर धरने पर बैठा युवक, डीसीपी पश्चिम के ऑफिस के बाहर बैठा धरने पर, कल्याणपुर थाने की पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, पीड़ित की सुनवाई न होने पर नाराज युवक बैठा धरने पर, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवक को समझा थाने भेजा.

➡बस्ती- मिड डे मील के लिए आए खाद्यान्न की बिक्री, बिक्री के लिए भेजे जा रहे खाद्यान्न को ग्रामीणों ने पकड़ा, दुकान के सामने खड़ी पिकअप को देख भड़के ग्रामीण, पिकअप में लगा था मिड डे मील का खाद्यान्न, डारीडीहा प्राथमिक विद्यालय का है पूरा मामला, सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस जांच में जुटी.

➡बुलंदशहर- इदरीश हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार, सिकंदराबाद निवासी आरिफ को किया गया गिरफ्तार, आरोपी से एक तमंचा और ज़िंदा कारतूस बरामद, रंगदारी न देने पर आरोपियों ने दिया था घटना को अंजाम, अब तक तीन आरोपियों को पुलिस भेज चुकी है जेल, बीते दिनों एक आरोपी ने कोर्ट में किया था सरेंडर, खुर्जा नगर पुलिस ने चोला मार्ग से की गिरफ्तारी।

➡मैनपुरी- 42 लाख के घोटाले में पूर्व प्रधान के खिलाफ FIR, टंकी बनवाने के नाम पर किया गया घोटाला, वर्तमान प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने किया मामला दर्ज, पूर्व प्रधान राजेश तिवारी उसके पुत्र सहित 3 के खिलाफ FIR, थाना किशनी क्षेत्र के गांव ऊंचा इस्लामाबाद का मामला।

➡वाराणसी- अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला आया सामने, 3 वर्षीय बालक के साथ दुष्कर्म की घटना, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, नाबालिग पर बच्चे से दुष्कर्म का आरोप, पीड़ित बच्चे को मेडिकल के लिए भेजा गया, शिवपुर थाना के श्यामपुरी कॉलोनी का मामला।

➡झांसी- होमगार्ड से महिला ने की धक्का-मुक्की, महिला व युवक में बीच रोड पर हो रहा था विवाद, होमगार्ड ने बीच-बचाव कराते हुए युवक को भगा दिया, इसके बाद महिला और बुजुर्ग ने की होमगार्ड की पिटाई, वीडियो वायरल, पुलिस मामले की जांच में जुटी, प्रेमनगर व सीपरी थाने के बीच का मामला।

➡इटावा- पुरानी रंजिश में दबंगों ने मारी युवक को गोली, गांव के ही चार लोगों पर घायल ने लगाया आरोप, पुरानी रंजिश में घायल युवक ने लिखाया था केस, पुलिस मौके पर घायल को जिला अस्पताल भेजा, थाना

सिविल लाइन के डुडपूरा गांव का मामला.

➡कन्नौज- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हादसा, 1 दर्जन से अधिक श्रद्धालु हुए गंभीर घायल, माछा गांव से मथुरा जा रहे थे सभी श्रद्धालु, घायलों को सौ सैय्या अस्पताल में कराया गया भर्ती, छिबरामऊ हाइवे के

सलेमपुर गांव के पास का मामला

➡प्रतापगढ़- गंगा नदी में नहाते समय युवक विकास पांडेय डूबा, स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस, एसओ स्टीमर प्रबंध कर खोजबीन में जुटे, जल पुलिस को किया अलर्ट, घंटों से तलाश जारी, हथिगवां क्षेत्र के गंगा पुल के पास की घटना।.

➡ग़ाजियाबाद- 6 साल की बच्ची से दुकानदार ने की छेड़खानी, आरोपी दुकानदार को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, पहले भी आरोपी संजय छेड़खानी मामले में जा चुका है जेल, कविनगर थाने के गोविंदपुरम इलाके की घटना.

➡चित्रकूट- चित्रकूट में भाजपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर, प्रशिक्षण शिविर में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक हुए शामिल, बिन्दीराम होटल में प्रशिक्षण शिविर में लिया हिस्सा, केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह ने गिनाई उपलब्धियां।

➡मथुरा- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहुंची ठाकुर बांके बिहारी मंदिर, वृंदावन पहुंच कर ठाकुर बांके बिहारी के किए दर्शन, मंदिर के सेवायत गोस्वामी ने पटुका,प्रसादी भेंट की, ब्रज वासियों का राधे राधे कहकर अभिवादन किया।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में पशु चोर गिरोह हुआ सक्रिय, घर के बाहर बंधी भैंस को चुरा ले गए चोर, चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, टीला मोड थाना क्षेत्र के रिस्टल की घटना।

➡बाराबंकी- अवैध खनन व खनन माफियाओं पर दबिश, खनन करते मिट्टी से लदे दो डम्फर पकड़े गए, जिला खनन अधिकारी, पुलिस की छापेमारी में बरामद, कोतवाली फतेहपुर के खैरातपुर की मामला।

➡मैनपुरी- सिंथेटिक दूध बनाते हुए 3 सगे भाई गिरफ्तार, सिंथेटिक दूध बनाने के उपकरण हुए बरामद, 3 वर्षों से डेयरियों पर बेचते थे सिंथेटिक दूध, खाद्य सुरक्षा विभाग, थाना औछा पुलिस ने की कार्रवाई।

➡बस्ती- नगर पंचायतों में जमकर हो रहा है भ्रष्टाचार, अधिशासी अधिकारी ने अपने चहेतों को दी नौकरी, बाहरी लोगों को बनाया जलकल कर्मी, जिलाधिकारी ने जांच का दिया आदेश.

➡बरेली- कांवड़ियों का दूसरे समुदाय ने रोका रास्ता, विरोध करने पर कांवड़िए की पिटाई की, अन्य कांवड़ियों ने जमकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची कई थानों की फ़ोर्स, कैंट थाना के परगवा गांव का मामला.

➡पिथौरागढ़- बोल्डर की चपेट में आकर जमींदोज हुआ मकान, प्रशासन के साथ ही मौके पर लगी लोगों की भीड़, धारचूला बाज़ार के एलधारा में पहाड़ी से गिरे बोल्डर, प्रशासन ने पहले से ही खाली करा दिए थे मकान, प्रशासन ने लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया, SDRF के साथ सेना भी राहत-बचाव कार्य में जुटी, दोपहर से ही पहाड़ी से गिर रहे थे भारी बोल्डर, बोल्डरों की चपेट में आने से बाल बाल बचे लोग.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का कल का कार्यक्रम, सुबह 10 बजे विभागाध्यक्षों,विषय विशेषज्ञों की बैठक, सीएम कैम्प कार्यालय सभागार कक्ष में होगी बैठक, सुबह 11 बजे आजादी का अमृत महोत्सव पर कार्यक्रम, दोपहर 3 बजे से CM कैम्प कार्यालय में रहेंगे मौजूद।

➡हरिद्वार- प्रदेश की जेलों से 36 कैदी रिहा किए जाएंगे, गृह विभाग की ओर से आदेश जारी किया गया, उम्रकैद के कैदी 50 हजार मुचलके पर रिहा होंगे, देहरादून से 5, उधमसिंह नगर से 19 कैदी रिहा होंगे, हरिद्वार से 11 और उत्तरकाशी से 1 कैदी रिहा होगा.

➡देहरादून- शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने किया निरीक्षण, स्मार्ट सिटी के तहत हो रहे कामों का निरीक्षण किया, अधूरे कामों को लेकर अफसरों को लगाई फटकार, तय समय पर कामों को पूरा करने के दिए निर्देश

➡देहरादून- CM धामी ने आमजन से भेंटकर सुनी समस्याएं, समस्याओं के त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश, सीएम कैम्प कार्यालय लोगों की समस्याएं सुनी, अफसरों को त्वरित निराकरण के निर्देश दिए।

➡पिथौरागढ़- नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी अरेस्ट, पुलिस ने नाबालिग को सकुशल बरामद किया, कुमौड़ से 6 साल के बच्चे का किया था अपहरण, टॉफी का लालच दे मासूम को ले जा रहा था साथ.

➡दिल्ली- विद्युत क्षेत्र में पुनर्निर्मित वितरण योजना का शुभारंभ, कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योजना का शुभारंभ करेंगे, योजना के लिए 5 साल का परिव्यय 3 लाख करोड़, योजना से डिस्कॉम कंपनियों की वित्तीय स्थिति सुधरेगी, बिजली विभागों की परिचालन क्षमता में आएगा सुधार, NTPC की 5200 करोड़ की परियोजना का करेंगे लोकार्पण, राष्ट्रीय सोलर रूफटॉप पोर्टल का भी शुभारंभ करेंगे PM

➡दिल्ली- दिल्ली में आरटीओ अधिकारियों पर गिरेगी गाज, एलजी ने भ्रष्टाचार मामले की जांच ACB को सौंपी, HC में ऑटो रिक्‍शा यूनियन ने दाखिल की थी याचिका, कोर्ट के आदेश के बाद एलजी ने फैसला लिया है.

➡दिल्ली- दिल्ली में PFI के कार्यक्रम पर रोक की मांग, VHP ने दिल्ली पुलिस को चिट्टी लिखकर मांग की, 30 जुलाई को दिल्ली में PFI का होना है कार्यक्रम।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button