उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें……11.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें……11.08.22

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे प्रयागराज, आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में हुए शामिल, बड़ी संख्या में लोगी ने निकाली गई तिरंगा यात्रा, पूरे प्रदेश और देश में आयोजन हो रहे-केशव मौर्य, सभी वर्गों के लोग तिरंगा यात्रा में शामिल हुए-केशव मौर्य, तिरंगा यात्रा भारत को और मजबूत करने वाली है-मौर्य, आजादी के अमृत महोत्सव पर संकल्प लेने का समय-मौर्य, भारत विश्व गुरु बनेगा विश्व का नेतृत्व करेगा-केशव मौर्य, आज ऐसी परिस्थिति देश के अंदर दिखाई दे रही-केशव मौर्य, सबको तिरंगा यात्रा निकालना चाहिए-केशव मौर्य, सबको अपने घरों पर तिरंगा लगाना चाहिए-केशव मौर्य, इसमें जो लोग आ रहे हैं उनका स्वागत-केशव मौर्य, विधान परिषद के नेता सदन चुने जाने पर बयान, प्रधानमंत्री,अध्यक्ष संपूर्ण राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार-मौर्य, कार्यकर्ता के नाते हमें दायित्व दिया गया-केशव मौर्य, उस पर काम किया हूं आगे भी करता रहूंगा-केशव मौर्य.

➡वाराणसी- नाबालिग के साथ शरीर शोषण करने का मामला,अदालत ने आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई,विशेष न्यायाधीश ने पास्को एक्ट में सुनाई सजा,10 वर्ष की कैद,24 हजार का जुर्माना लगाया गया,वाराणसी के कैंट थाने में दर्ज कराया था मुकदमा।

➡प्रयागराज- सोरांव में हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा,हत्याकांड को अंजाम देने वाला अभियुक्त गिरफ्तार,लवकुश के साथ घटना में शामिल दो अन्य फरार,लूटपाट के इरादे से घर में अभियुक्तों ने किया था प्रवेश,विरोध करने पर बुजुर्ग और पत्नी पर किया था हमला,हमले में प्रेम प्रकाश मिश्रा की मौके पर हुई थी मौत,गिरफ्तार अभियुक्त लवकुश पासी कौशांबी का रहने वाला।

➡आगरा- जवाहरपुल पर स्कूटी खड़ी कर यमुना में कूदा युवक, पानी अधिक और अंधेरा होने पर सर्च ऑपरेशन रुका, कल सुबह युवक की तलाश हेतु चलाया जाएगा स्टीमर, थाना एत्माद्दौला पुलिस ने किया सर्च ऑपरेशन जारी.

➡प्रयागराज- मैनपुरी नवोदय स्कूल की छात्रा की संदिग्ध मौत मामला, एसआईटी ने सीलबंद लिफाफे में पेश की जांच रिपोर्ट, 23 अगस्त को मामले की हाईकोर्ट में होगी सुनवाई, पूर्व में सुनवाई करते हुए HC ने डीजीपी को किया था तलब, एएसपी, सीओ और कई अन्य पुलिसकर्मी हो चुके हैं निलंबित, मृतक के माता-पिता को सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश.

➡गोरखपुर- डकैती मे वांछित 2 अभियुक्त गिरफ्तार,महराष्ट्र से न्यायिक अभिरक्षा से फरार थे दोनों,अभियुक्त खुर्शीद और अशरफ को किया गिरफ्तार,एक कार, 2 मोबाइल और नगदी हुई बरामद,सिद्धार्थ नगर के शोहरतगढ़ से हुई गिरफ्तारी।

➡बांदा- टप्पेबाज गिरोह के 6 सदस्य हुए गिरफ्तार,गिरोह ने व्यक्ति से 1.35 की टप्पेबाजी की थी,गिरोह में तीन नाबालिग सदस्य भी शामिल,गिरोह के नाबालिग सदस्य करते थे रेकी का काम,एमपी के दतिया के रहने वाले हैं गिरोह के सदस्य, पुलिस ने लूटे के 1.25 लाख रुपए किए बरामद,गिरवा थाने का मामला।

➡हरदोई- तिरंगा यात्रा के विरोध में दो पक्षों में बवाल,घर में मौजूद किशोरी के साथ छेड़छाड़ की,बचाव में पहुंची मां के सीने पर तमंचा ताना,शोर-शराबा सुनकर मौके पर सैकड़ों लोग इकट्ठा,वीडियो में असलहा लिए दिखाई दे रहा युवक,बवाल और पत्थरबाजी का वीडियो वायरल,गांव में तनाव का माहौल,पुलिस फोर्स पहुंची,पाली थाना क्षेत्र के कस्बा पाली का मामला।

➡गोंडा- अनियंत्रित टेम्पों पलटी पलटने से दर्जनभर घायल,भवानीगंज से अयोध्या जाने निकले थे लोग,घायलों को भेजा गया सीएचसी बभनजोत,सीएचसी में चल रहा घायलों का इलाज,गौराचौकी-मसकनवा के तेजपुर पेट्रोल पंप की घटना।

➡पीलीभीत- संदिग्ध हालत में खेत में बनी मचान पर मिला शव, मचान पर शव देखकर परिजनों ने पुलिस को दी सूचना, थाना गजरौला इलाके के इटौरिया गांव का मामला.

➡अमेठी- आजादी के 75वीं वर्षगांठ पर निकाली गई तिरंगा यात्रा,जिले के हर कस्बे,चौक चौराहों पर निकाली गई यात्रा,मंत्री मयेंकश्वर शरण सिंह,जिला प्रभारी संजय राय शामिल,जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश मसाला ने निकाली यात्रा,हाथों में तिरंगा लेकर निकाली भव्य तिरंगा यात्रा।

➡आगरा- पर्यटन पुलिस ने पेश की ईमानदारी की मिसाल,ताज देखने आए पर्यटक का खोया पर्स वापस किया,रूपये,स्मार्ट फोन वापस मिलने से पर्यटक का चेहरा खिला,पर्यटक ने पर्यटन पुलिस का किया आभार व्यक्त।

➡अमरोहा- भाजपाइयों ने अंबेडकर प्रतिमा पर किया माल्यार्पण,पूर्व सांसद, पालिकाध्यक्ष ने भी किया माल्यार्पण,भारी संख्या में भाजपाई व पालिका कर्मी रहे,गजरौला के चौपला चौराहे पर हुआ कार्यक्रम।

➡रायबरेली- स्कूटी सवार ग्राम विकास अधिकारी से लूट,बाइक सवार बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम, असलहे के बल पर चैन लूटकर बदमाश फरार,गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के जेतुवा टप्पा की घटना।

➡उन्नाव- भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्रा बाइक रैली,वंदे मातरम के जयघोष से गुंजायमान हुआ वातावरण,राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने किया प्रतिभाग,तिरंगा यात्रा में युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया,शहर के नॉर्मल स्कूल से मोती नगर तक निकाली गई यात्रा।

➡एटा- नशेड़ी बाइक सवार ने दूसरे बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइकों की टक्कर से बुजुर्ग महिला सहित तीन हुए घायल,घायलों को जलेसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया,गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने आगरा किया रेफर,जलेसर कोतवाली क्षेत्र के जलेसर आगरा रोड की घटना।

➡रुड़की- हाईवे पर चलती कार का फटा टायर,टायर फटने से असंतुलित होकर पलटी कार,गंगा स्नान करने आए थे कार सवार,हादसे  में 5 लोग हुए घायल,कार चालक को किया हायर सेंटर रेफर,नगला इमरती बाईपास पर हुआ हादसा।

➡दिल्ली- उपराष्ट्रपति पद की कल शपथ लेंगे जगदीप धनखड़,राष्ट्रपति भवन के दरबार हॉल में होगा शपथ ग्रहण,पीएम मोदी समेत केंद्रीय मंत्रिमंडल होगा शामिल,सीएम योगी, सीएम पुष्कर धामी भी होंगे शामिल,यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी होंगी शामिल।

➡दिल्ली- उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ से मिलने पहुंचे CM योगी,मुख्यमंत्री योगी ने शिष्टाचार मुलाकात कर बधाई दी।

Related Articles

Back to top button